IhsAdke.com

पैसे बनाने के लिए आपकी कार में एक विज्ञापन का स्थान कैसे बेचें

आप अपनी कार को एक आउटडोर चलने और ड्राइव करने के लिए भुगतान कर सकते हैं। कारों के अपने बेड़े को बनाए रखने के बजाय, कंपनियां अब विज्ञापन की जगह के रूप में अपनी व्यक्तिगत कारों का उपयोग करने के लिए ड्राइवरों का भुगतान करती हैं। यह आपकी कार में विज्ञापन की जगह बेचने और पैसा बनाने के लिए एक अनूठा अवसर पेश करता है। हालांकि, आप कई अन्य लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं जो इस अवसर का लाभ भी लेना चाहते हैं।

चरणों

आपकी कार पर विज्ञापन की बिक्री बेचें शीर्षक से छवि पैसे बनाने के लिए चरण 1
1
कार विज्ञापन कार्यक्रम की आवश्यकताओं को जानिए आपका वाहन और आपका ड्राइविंग रिकॉर्ड दोनों क्रम में होना चाहिए। सामान्य तौर पर, आपको कम से कम 18 साल का होना चाहिए, एक वैध ड्राइवर का लाइसेंस और अच्छा ड्राइविंग रिकॉर्ड होना चाहिए। वाहन को साफ और अच्छी तरह से बनाए रखा जाना चाहिए। जो कंपनी आपके वाहन में विज्ञापन की जगह खरीदती है वह आपके या आपके वाहन पर अतिरिक्त आवश्यकताएं डाल सकती है।
  • आपकी कार पर विज्ञापन की बिक्री बेचें शीर्षक से छवि पैसे बनाने के लिए चरण 2
    2
    वाहन विज्ञापन के लिए दरों की खोज करें ताकि आप जान सकें कि आपकी सेवा के लिए मूल्य क्या चार्ज होगा।
    • दरें आपके स्थान और विज्ञापनों की दृश्यता पर निर्भर करती हैं, लेकिन आप प्रति माह लगभग $ 500 से $ 800 की अपेक्षा कर सकते हैं। एक ट्रक या ट्रेलर आसानी से विज्ञापन के साथ बहुत अधिक पैसा कमा सकते हैं
    • जो कंपनी अपनी कार पर विज्ञापन देना चाहती है, वह यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे अनुबंध में संयुक्त एक्सपोजर प्राप्त कर रहे हैं, उनके वाहन पर एक जीपीएस सिस्टम स्थापित करने पर जोर दे सकते हैं।
  • आपकी कार पर बेचें विज्ञापन बेचें शीर्षक से छवि पैसे बनाने के लिए कदम 3



    3
    उन कंपनियों को खोजें जो आपकी कार पर विज्ञापन करना चाहते हैं खोज करते समय, ध्यान रखें कि आपको राष्ट्रीय विज्ञापन कार्यक्रम के लिए साइन अप करने के लिए शुल्क का भुगतान कभी नहीं करना चाहिए।
    • इंटरनेट पर राष्ट्रीय ऑटो विज्ञापन कार्यक्रमों के लिए खोजें आपको "कार विज्ञापन" या वाक्यांश "ड्राइव करने के लिए भुगतान मिलता है" के रूप में वर्णित प्रोग्राम मिल सकते हैं। ऑनलाइन टिप्पणियों या मंचों को पढ़कर विज्ञापन कार्यक्रम की प्रतिष्ठा की जांच करें। दरों की तुलना करने के लिए कई कार्यक्रमों से संपर्क करें
    • किसी स्थानीय या क्षेत्रीय कंपनी पर जाएं और अपना वाहन पेश करें दरों पर अपने अनुसंधान के साथ सशस्त्र, अपनी विज्ञापन सेवाओं की एक विस्तृत योजना तैयार करें
  • अपनी कार पर बिक्री विज्ञापन बेचकर छवि बनाने के लिए पैसा 4 कदम बनाएं
    4
    एक अनुबंध या विज्ञापन समझौते पर हस्ताक्षर करें दस्तावेज़ को अनुबंध का विवरण, जिसमें आप दैनिक या मासिक ड्राइव करेंगे, और जहां आप कार को पार्क करेंगे, प्रदान करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि हस्ताक्षर करने से पहले आपको किस प्रकार के विज्ञापन को अपनी कार में डालने की आवश्यकता होगी। कार विज्ञापन खिड़की स्टीकर से कुछ भी हो सकते हैं जो पूरी तरह से लपेटते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कंपनी की सेवाओं के लिए अपने विज्ञापन स्थान को गमागमन करने पर विचार करें, या इसे एक सौदेबाजी उपकरण के रूप में उपयोग करें यदि कंपनी आपके अनुरोधित विज्ञापन दर का भुगतान करने के लिए तैयार नहीं है। कुछ आपकी कार बीमा के लिए भुगतान कर सकते हैं जबकि अन्य आपके ईंधन के लिए भुगतान करेंगे।

    चेतावनी

    • अपने वाहन बीमा प्रदाता से संपर्क करें यदि आप कार विज्ञापन कार्यक्रम के लिए साइन अप करने का निर्णय लेते हैं तो वे अधिक शुल्क ले सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि विज्ञापन पेशेवर रूप से इंस्टॉल किए गए हैं। पूर्ण, सभी वाहन विज्ञापन केवल पेंट क्षति के साथ कारों के लिए अनुशंसित हैं अगर आपने अपना वाहन फिर से चुकाया है या अगर आपने पहले से ही भराव किया है, तो इंस्टॉलर इसकी गारंटी नहीं दे सकता है कि विज्ञापन को हटाने से आगे नुकसान नहीं होगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com