IhsAdke.com

मुद्रित विज्ञापन कैसे बेचें

उपभोक्ताओं को इस तरह के, टीवी देख रेडियो सुन रूप में और अधिक उत्पादों और सेवाओं को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से विज्ञापन, के संपर्क में हैं, और निश्चित रूप से, इंटरनेट सर्फिंग, वहां अभी भी एक महान समाचार पत्र या पत्रिकाओं में पाया पारंपरिक प्रिंट मीडिया में विज्ञापन देने के लिए मांग है यहां तक ​​कि अगर। इन सुझावों का पालन करें यदि आपको यह जानना होगा कि प्रिंट विज्ञापन कैसे बेचने हैं।

चरणों

छापें प्रिंट विज्ञापन चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
एक व्यवहार्य मुद्रण प्लेटफार्म खोजें कई अख़बार, पत्रिकाएं और टेबलोइड्स हैं, जो विक्रेताओं को किराये पर लेते हैं। अधिकांश प्रिंट विज्ञापन बिक्री की नौकरियां आयोग आधारित हैं, इसलिए विज्ञापन को बेचने के लिए अपना समय और प्रयास खर्च करने से पहले प्रारूप पर भरोसा करना सुनिश्चित करें। यदि आपकी कंपनी के व्यापार प्लेटफॉर्म और अभ्यास आपके मानकों के अनुरूप हैं, तो आप परिचित होने के बारे में अधिक उत्साहित होंगे।
  • छवि शीर्षक प्रिंट विज्ञापन चरण 2 दिखाएं
    2
    अपने नियोक्ता के साथ अपेक्षाओं का निर्धारण करें यदि आप एक मीडिया कंपनी के लिए प्रिंट विज्ञापन बेचने की योजना बना रहे हैं, तो आप उनके वेतनमान, क्षेत्रीय सीमा का एक स्पष्ट समझ होनी चाहिए, और इस तरह एक मोबाइल फोन या एक के रूप में आप, या अन्य लाभ के लिए एक व्यय खाते दी जाएगी कंपनी का वाहन सुनिश्चित करें कि आपका नियोक्ता एक टीम के प्रयासों के आपसी लाभों को समझता है।
  • छवि शीर्षक प्रिंट विज्ञापन चरण 3 दिखाएं
    3



    एक सक्रिय अभियान शुरू करें हालांकि अपवाद हैं, बिक्री के अवसर शायद ही कभी किसी व्यक्ति को प्रिंट विज्ञापन बेचने के लिए आते हैं। यदि आप एक मौजूदा अखबार या पत्रिका के साथ शुरू कर रहे हैं, तो पिछले ग्राहकों की सूची प्राप्त करें और एक फोन कॉल या यात्रा के साथ शेड्यूल करें ग्राहकों की यह सूची शीघ्र बिक्री के लिए सर्वश्रेष्ठ स्रोत हो सकती है।
    • फोन सूची का व्यवसाय अनुभाग और क्षेत्रीय व्यवसायों की पूरी सूची के लिए अपने स्थानीय व्यापार संगठन की जांच करें और तुरंत संपर्क शुरू करें
    • इसे प्रबंधकों और व्यापार मालिकों तक पहुंचने और स्वयं को लागू करने के लिए यह एक दैनिक दिनचर्या बनाएं। संभावित ग्राहकों को आसान हो सकता है क्योंकि आप उन्हें पहले से ही व्यक्तिगत रूप से जानते हैं।
  • छवि शीर्षक छपाई विज्ञापन चरण 4 का शीर्षक
    4
    एक विस्तृत डेटाबेस स्थापित करें सभी संपर्कों का नाम, फ़ोन नंबर और ईमेल पता का संपूर्ण रिकॉर्ड रखें, और उनके साथ अक्सर जांचें यहां तक ​​कि अगर आप हर बार विज्ञापन नहीं बेचते हैं, तो यह ग्राहकों की एक सूची बनाने के लिए आवश्यक है। भविष्य की बिक्री सुनिश्चित करने के लिए संभावित ग्राहकों की एक सूची स्थापित करना महत्वपूर्ण है
  • छवि शीर्षक प्रिंट विज्ञापन चरण 5 दिखाएं
    5
    अपनी बिक्री तकनीक अनुकूलित करें मैत्रीपूर्ण और विनम्र रहें जब भी संभव हो, एक नियुक्ति करें और समय पर हो अपने ग्राहकों को एक प्रिंट विज्ञापन अभियान तैयार करने में मदद करने के लिए एक व्यावसायिक वर्षगांठ जैसे प्रासंगिक जानकारी के नोट्स बनाएं। अपनी तस्वीर, प्रत्यक्ष फ़ोन नंबर और ईमेल पते के साथ कार्ड वितरित करें
  • छापें प्रिंट विज्ञापन चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    शिक्षा के माध्यम से अपने कौशल को बढ़ाएं प्रिंट विज्ञापन बिक्री पाठ्यक्रम जो ऑनलाइन और कक्षाओं या सेमिनार में दिए जाते हैं इस तरह के "द्वैध" (एक से दो का सामना करना पड़ पृष्ठों की रचना की घोषणा), और "पहलू अनुपात" (ऊंचाई और एक प्रिंट विज्ञापन की चौड़ाई) के रूप में उद्योग मानक वाक्यांशों जानें। नवीनतम पुस्तकों और वीडियो का लाभ उठाएं, जो सबसे अधिक बिकने वाले तरीकों का विस्तार करते हैं।
    • शिक्षा के प्रयोजनों में से एक को आपकी संभावना का अनुकूल निर्णय लेने के लिए मार्गदर्शन करना चाहिए। बिक्री को बंद करने की सिद्ध तकनीकों के बारे में जानकारी देना प्रिंट विज्ञापन को बेचने के लिए महत्वपूर्ण है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com