IhsAdke.com

बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार विज्ञापन कैसे करें

बाजार से कम कीमत के लिए अपनी इस्तेमाल की गई गाड़ी का कारोबार करने के बजाय, आप इसे खुद ही बेचने का विकल्प चुन सकते हैं। किसी विक्रेता से निपटने के लिए बिना इस्तेमाल किए गए कार को बेचने के कई तरीके हैं। इन विकल्पों में से कुछ का चयन करके, आप उन परिणामों को प्राप्त करेंगे जिनकी आप तलाश कर रहे हैं।

चरणों

छवि शीर्षक वाली छवि बिक्री के लिए अपनी प्रयुक्त कार के लिए चरण 1
1
अपनी प्रयुक्त कार के मूल्य की गणना करें इसके लिए, आप इंटरनेट पर विशिष्ट वेबसाइट्स का उपयोग कर सकते हैं या स्थानीय समाचार पत्र में क्लासिफाईड को देखने के लिए यह पता कर सकते हैं कि कोई ऐसी कार बेच रही है या नहीं। एक मूल्य सीमा निर्धारित करें, जिसे आप उचित मानते हैं और याद रखें कि खरीदार बातचीत करने की कोशिश कर सकता है और आप संभवत: ऑर्डर के मुकाबले कीमत के लिए कार को बेच देंगे।
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन, बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार चरण 2
    2
    ईबे जैसी साइटों पर, उदाहरण के लिए, आपकी इस्तेमाल की गई कार ऑनलाइन विज्ञापन करें। ये साइटें काफी कुशल और उपयोग करने में आसान हो सकती हैं, और अधिकांश फ़ोटो को अनुमति देते हैं। कुछ विज्ञापन शुल्क के लिए आमतौर पर कम शुल्क लेते हैं यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, अपनी कार हर दिन या सप्ताह तक फिर से विज्ञापित करें जब तक यह बेचा नहीं है- यह आपको सूची के शीर्ष पर रखेगा।
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार चरण 3
    3
    स्थानीय समाचार पत्र या पड़ोस पत्रिकाओं में विज्ञापन दें प्रयुक्त कारों के लिए विशेष अनुभाग हैं और यह अक्सर मुफ़्त या काफी सस्ता है नकारात्मक पक्ष यह है कि कार को बेचने में अधिक समय लग सकता है क्योंकि यह दूसरों के रूप में दृश्यमान विकल्प नहीं है
  • छवि शीर्षक वाली छवि बिक्री के लिए अपनी प्रयुक्त कार के लिए चरण 4 देखें
    4
    अपने पड़ोस में एक कार डीलर से संपर्क करें। कुछ, माल की बिक्री के बदले में विक्रय मूल्य का प्रतिशत मांगते हुए, माल द्वारा बेच सकते हैं।



  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन, बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार कदम 5
    5
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें अपनी कार के कुछ फोटो लें और विशेष समूहों में पोस्ट करें और अपने स्वयं के पृष्ठ पर जाएं सोशल नेटवर्क आपको कार के बारे में और अधिक जानकारी जोड़ने की अनुमति देते हैं और इस प्रकार जानकारी को किसी समय में कई लोगों तक फैलता नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार चरण 6
    6
    दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों से बात करें मुंह का शब्द बहुत प्रभावी है यदि वे कोई ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो एक वाहन खरीदना चाहता है, तो उनसे आपको उनकी संख्या और कार के बारे में जानकारी देने के लिए कहें
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन, बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार कदम 7
    7
    आपके कार्य, चर्च, बाजार, जिम आदि के करीब के क्षेत्रों में जगह चिन्ह कार की एक तस्वीर, कुछ जानकारी और अंत में आपके फोन नंबर के साथ एक साधारण ब्रोशर कुछ ब्याज पैदा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन, बिक्री के लिए आपका प्रयुक्त कार कदम 8
    8
    अपनी कार में ग्लास पेंट के साथ "खुद को बेचना" लिखें यदि आपके पास पहले से कोई अन्य कार है, तो एक व्यस्त स्ट्रीट पर खड़ी उपयोग की जाने वाली जगह को छोड़ दें, जिसमें बड़े अक्षरों के साथ विंडशील्ड पर लिखा "बेचना" है अन्य चश्मे में, कार, जैसे कि मूल्य, लाभ, वर्ष, के बारे में जानकारी जोड़ें, चाहे वह वातानुकूलन हो या कुछ और यदि आपके पास कोई अन्य कार नहीं है, तो बस साल, कीमत और माइलेज के साथ "बेचना" लिखें। चारों ओर गाड़ी चलाते समय आप अपनी इस्तेमाल की गई कार विज्ञापन करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उचित रखरखाव और मरम्मत की समस्याएं करते हैं, तो आप एक उच्च मूल्य के लिए पूछ सकते हैं, क्योंकि कार अच्छी स्थिति में होगी। इस बात का सबूत है कि आपने पूछते मूल्य का समर्थन करने के लिए रखरखाव बनाए रखा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com