IhsAdke.com

कैसे एक फर कोट को बेचने के लिए

प्रयुक्त त्वचा कोट का मूल्य इसके साथ ली गई देखभाल पर बहुत निर्भर करता है। गर्मियों में एक शांत, अच्छी तरह हवादार जगह में संग्रहीत एक फर कोट 20 से 70 वर्ष तक हो सकता है। आदर्श परिस्थितियों में, यह अधिक तेज़ी से अधूरा होता है इसलिए, प्रयुक्त फर कोट के मूल्य का निर्धारण करने के लिए एक निरीक्षण की आवश्यकता होती है, और समय और मूल मूल्य के आधार पर अनुमान लगाने में संभव नहीं है।

एक फर कोट बेचने के लिए अलग अलग तरीके हैं। आप कोट की तस्वीरें ले सकते हैं और एक छोटे से शुल्क के लिए एक अखबार में विज्ञापन डाल सकते हैं, या आप तस्वीरें ले सकते हैं, इंटरनेट पर प्रकाशित कर सकते हैं और ऑनलाइन बेच सकते हैं।

चरणों

चित्र अपने फर कोट चरण 1 बेचें शीर्षक
1
फोन बुक या ऑनलाइन खोज कर अपने क्षेत्र में पेशेवर पेलट खोजें उनमें से कुछ को फर कोट की जांच के लिए एक समय निर्धारित करने के लिए बुलाओ। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सही कीमत के लिए कोट को बेचने के लिए शारीरिक परीक्षा आवश्यक है।
  • चित्र अपने फर कोट चरण 2 बेचें शीर्षक
    2
    पेशेवर पलस्तर को कोट की जांच करें। यह प्रक्रिया कुछ मिनटों से कहीं भी एक या अधिक घंटे तक ले सकती है जैसे ही सरदार परीक्षा उत्तीर्ण कर लेता है, उसे एक परीक्षा प्रमाण पत्र या एक दस्तावेज के लिए पूछें जो कोट के मूल्य बताते हैं।
  • चित्र अपने फर कोट 3 चरण बेचें
    3
    प्रमाणपत्र पढ़ें सुनिश्चित करें कि स्किनर का नाम अपने प्रमाण पत्र के साथ प्रदर्शित किया गया है, साथ ही तारीख और कोट मूल्य। यह जानकारी कंपनी के लेटरहेड्स पर मुद्रित की जानी चाहिए
  • विधि 1
    फर कोट की डिजिटल फोटो ले लो

    चित्र अपने फर कोट 4 चरण बेचें
    1
    एक पुतला पर कोट रखो या एक कोट पिछलग्गू पर लटका। जैकेट पर समायोजन करें ताकि इसे समान रूप से वितरित किया जा सके और मनीकिन या हैंगर पर केंद्रित किया जा सके।
  • चित्र अपने फर कोट 5 चरण बेचें
    2
    सामने से एक तस्वीर और पीछे से एक तस्वीर ले लो। डमी या पिछलग्गू की ओर मुड़ें। एक तस्वीर को दाईं तरफ और एक बाईं तरफ लें।
  • चित्र अपने फर कोट 6 कदम बेचना चित्र
    3
    त्वचा के कुछ तस्वीरें बहुत करीब से ले लो सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत सारे प्रकाश हैं इसलिए संभावित खरीदारों फर कोट के कोमलता और बनावट देख सकते हैं।
  • विधि 2
    जैकेट ऑनलाइन बिक्री पर रखें

    चित्र अपने फर कोट 7 कदम बेचें



    1
    जिस साइट पर आप इसे बेच रहे हैं उस पर जैकेट का महत्वपूर्ण विवरण सूचीबद्ध करें त्वचा की प्रकार, आकार, मूल्य, लंबाई, रंग, अगर यह पंक्तिबद्ध है और पूछती कीमत को सूचित करें।
  • चित्र शीर्षक आपका फर कोट चरण 8 बेचें
    2
    सवाल में साइट पर तस्वीरें अपलोड करें फोटो अपलोड करते समय प्रत्येक फ़ाइल कीवर्ड्स के नाम दें, जो लोग फर कोट को ढूंढने के लिए उपयोग करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि यह चॉकलेट ब्राउन, मिंक फर है, तो तस्वीर को "चॉकलेट ब्राउन मिंक कोट" नाम दें।
  • चित्र अपने फर कोट बेचने के चरण 9
    3
    सभी तस्वीरें ली गईं क्योंकि कई कंप्यूटर प्रोग्राम केवल आपको एक बार एक नाम का उपयोग करने की अनुमति देते हैं, नाम दर्ज करें और प्रत्येक फ़ोटो फ़ाइल के बाद एक संख्या दें एक उदाहरण हो सकता है: "ब्राउन चॉकलेट मिंक फर कोट 1" और "ब्राउन चॉकलेट मिंक फूर कोट 2"।
  • विधि 3
    जैकेट एक समाचार पत्र में बिक्री पर रखो

    चित्र का शीर्षक आपका फर कोट 10 कदम बेचें
    1
    स्थानीय समाचार पत्र के विज्ञापन अनुभाग की जांच करें। इस अख़बार पेज पर सूचीबद्ध नंबर पर कॉल करें विज्ञापन के लिए विशेष ऑफ़र और एक महीने के लिए फर कोट का विज्ञापन करने के लिए मूल्य के बारे में पूछें जब आप कीमत जानते हैं और यदि आप विज्ञापन पोस्ट करने में रुचि रखते हैं, तो उस व्यक्ति को बताएं कि आप फर कोट के लिए एक विज्ञापन बनाना चाहते हैं।
  • चित्र अपने फर कोट 13 कदम बेचें
    2
    फर कोट के बारे में विवरण, जैसे कि आकार, रंग, लंबाई, ब्रांड, कोट की त्वचा और पूछती कीमत
  • चित्र का शीर्षक आपका फर कोट 12 कदम बेचें
    3
    अपना नाम, फोन नंबर, और ईमेल पता दर्ज करें। आप जैकेट की तस्वीरें भी ले सकते हैं और विज्ञापन के साथ उन्हें पोस्ट कर सकते हैं। हालांकि, यह वैकल्पिक है। जैसा कि विज्ञापन अखबार में प्रकाशित किया जाएगा, किसी तस्वीर के बिना कोट का वर्णन करना और संभावित खरीदारों के लिए कोट को व्यक्ति में दिखाया जा सकता है।
  • चित्र का शीर्षक आपका फर कोट 13 कदम बेचें
    4
    कुछ हफ्तों तक कुछ हफ्तों तक प्रतीक्षा करें जब तक आप जैकेट के बारे में फोन कॉल या ईमेल न मिलें। याद रखें कि जैकेट बेचने में कुछ सप्ताह या उससे अधिक समय लग सकता है धैर्य रखने के लिए आवश्यक है
  • युक्तियाँ

    • अंधेरे चित्रों को हल्का करने के लिए ऑनलाइन फोटो संपादन सॉफ्टवेयर का उपयोग करें, ताकि ग्राहकों को फर कोट का एक स्पष्ट दृष्टिकोण मिले।

    चेतावनी

    • यदि फर कोट का एक पेशेवर फारेर द्वारा मूल्यांकन नहीं किया गया है, तो आपको परिधान के लिए उचित राशि प्राप्त नहीं हो सकती है। यह एक पेशेवर रेशम के मूल्यांकन के लिए अनुरोध करने के लिए सलाह दी जाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com