IhsAdke.com

कैसे इंटरनेट पर एक नाव को बेचने के लिए

यहां इंटरनेट पर आपकी उपयोग की गई नाव को बेचने के लिए चरण-दर-चरण गाइड है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक विश्लेषण एक निबंध में चरण 3
1
तय करें कि आप अकेले नाव को बेच देंगे या नहीं। दलालों / पत्रकारों पर विचार करें अपनी उपलब्धता, समय, बजट के बारे में सोचो यदि आपके पास समय है और कमिशन (खरीद मूल्य का 5-10%) पर बचत करना चाहते हैं, तो आप अपने लिए नाव पर बिक्री कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक का विश्लेषण एक निबंध में चरण 11
    2
    अपनी नाव का विज्ञापन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट चुनें उच्च मुलाकात के साथ अच्छी साइट Boats.com, नाव व्यापारी है, जो आपको बहुत अधिक जोखिम देगी, चाहे आप अमेरिका में क्यों न हों। यह आपकी क्षेत्रीय पहुंच का विस्तार करता है क्योंकि विज़िटर भौगोलिक स्थान, नाव, लंबाई, मूल्य, वर्ष, निर्माता, आदि से आपकी नाव की खोज में सक्षम होंगे।
  • एक वॉशर और ड्रायर कदम 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्लासिफाईड में अपनी नाव की प्रभावी सूची बनाएं कृपया विस्तृत विनिर्देश, कानूनी चित्र प्रदान करें, संपर्क जानकारी भी प्रदान करें।
  • एक नाव ऑनलाइन बेचने वाला चित्र शीर्षक चरण 4
    4
    बिक्री के लिए अपनी नाव तैयार करें: इसे ठीक करें, हर चीज को व्यवस्थित करें और उसे पेश करें! यदि आप ज्यादा नहीं कर रहे हैं, कम से कम यह सुनिश्चित करें कि सभी यांत्रिक समस्याओं का समाधान हो गया है। तो सभी अव्यवस्था से छुटकारा पाना सब कुछ ले लीजिए जो बिक्री में शामिल नहीं है, अंतरिक्ष में वृद्धि करने के लिए और जो भी शामिल है उसके बारे में किसी भी संभावित भ्रम को खत्म करने के लिए। फिर वास्तव में अपनी नाव प्रदर्शित करने के लिए भारी सफाई दें। यदि आपकी नाव थोड़ी अधिक जटिल है, तो बिक्री के लिए इसे लगाने से पहले एक सर्वेक्षण करने पर विचार करें। यह आपको संभावित समस्याओं की आशा करने का मौका देगा। आप इन समस्याओं को प्रकट नहीं करना चाहेंगे और आपकी बिक्री को तोड़फोड़ करेंगे।



  • एक वॉशर और ड्रायर चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    मूल्य निर्धारित करें आपकी नाव की उचित कीमत आपको एक त्वरित बिक्री अर्जित करेगी बाजार मूल्य क्या है? आप नेडागुइड्स डॉट कॉम जैसे मूल्य गाइड देख सकते हैं, या आप अपनी नाव को वर्गीकृत साइटों पर खोज सकते हैं (फिर से, Boats.com या BoatTrader जैसी साइटें, आपके क्षेत्र में सैकड़ों या हजारों नौकाएं हो सकती हैं)। एक अच्छी तरह से प्रलेखित रखरखाव अनुसूची, उपकरण उन्नयन और नौकायन सत्र की शुरुआत में बिक्री आपकी नाव के मूल्य में वृद्धि होगी।
  • एक नाव ऑनलाइन बेचें चरण 6
    6
    संभावित खरीदारों को अपनी नाव दिखाने के लिए तैयार रहें एक बार फोन बजना शुरू हो जाता है या ईमेल आने लगते हैं, तो आपको प्रश्नों के उत्तर देने के लिए उपलब्ध होना चाहिए और खरीदार तैयार होने पर संभवतः समुद्र में परीक्षण करवाना होगा। उन लोगों के साथ अपना समय बर्बाद मत करो जिनके पास खरीदने या वित्त की निश्चित योजना नहीं है।
  • एक नाव ऑनलाइन बेचना चित्र 7 शीर्षक
    7
    बातचीत मौलिक है खरीदार हमेशा बिक्री के लिए आपके सबसे कम कीमत के लिए पूछेंगे। वे आपकी सबसे कम कीमत जानना चाहते हैं अधिकांश खरीदार स्वीकार करेंगे कि उनकी बोली पूछ कीमत से कम है।
  • एक ऑनलाइन कॉलेज कोर्स में डू वेल को शीर्षक वाला इमेज
    8
    आवश्यक दस्तावेज़ों के साथ अनुबंध बंद करें आपके राज्य के मछली पकड़ने और वन्यजीव विभाग में खरीदार को आवश्यक दस्तावेज देने होंगे। आपको बिक्री रसीद, नाव दस्तावेज, वारंटी, रखरखाव रिकॉर्ड आदि की आवश्यकता होगी। लेनदेन पूर्ण होने के बाद अपना बीमा रद्द करें।
  • युक्तियाँ

    • अपनी अपेक्षाएं निर्धारित करें - नौका बेचने में 3 से 6 महीने लग सकते हैं।
    • मुफ्त क्लासिफाईड का लाभ उठाइए, यानी क्रेगलिस्ट, लेकिन जानकारी के बारे में सावधान रहें, जो आप संपर्कों पर पहुंचेंगे।
    • ईबे साइट आपके लिए एक रास्ता हो सकती है, लेकिन यह वर्गीकृत दरों के बजाय एक प्रतिशत शुल्क लेती है

    चेतावनी

    • इंटरनेट पर धोखाधड़ी योजनाओं के लिए देखें खुद को शिकार बनने से बचाओ आम घोटाले जैसे इंटरनेट के माध्यम से अपने बैंक विवरण चोरी करना, अनुचित भुगतान और मध्यस्थों की वृद्धि दर दिन बढ़ जाती है। जब आप किसी लेनदेन में जाते हैं तो अपना खुद का शोध करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com