IhsAdke.com

संगीत ऑनलाइन कैसे बेचें

आजकल सभी नई तकनीक और ऑनलाइन बिक्री के अवसरों के साथ, कई संगीतकार अपने काम को एक प्रमुख लेबल और सीडी स्टोर के बजाय सामूहिक संगीत सामग्री प्रदाताओं के माध्यम से ऑनलाइन बेचने के बारे में सोचते हैं। इंटरनेट पर उत्पादों को लेबल या साइन अनुबंध के माध्यम से जाना नहीं है वे सीधे अपने प्रशंसकों के संगीत की पेशकश करते हैं। यदि आप इस प्रकार के नए व्यावसायिक अवसरों से निपटने के लिए तैयार हैं, तो यहां ऑनलाइन काम करने में सफल होने और बेचने के कुछ तरीके हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से संगीत ऑनलाइन चरण 1 बेचें
1
शुरुआती पूंजी पर विचार करें ऐसा लगता है कि शुरुआत में, आपको अपने संगीत व्यवसाय को निधि देने के लिए किसी तरह की ज़रूरत है। परंपरागत लेबल अनुबंध के बिना संगीतकारों को अपनी जेब से अपनी सारी लागतों का भुगतान करना पड़ता है। अपने क्षेत्र से संबंधित वाणिज्यिक ऋणों के लिए आवेदन करने पर विचार करें।
  • चित्र शीर्षक से संगीत ऑनलाइन चरण 2 बेचें
    2
    गाने को सही प्रारूप में रखें ऑनलाइन संगीत की अधिकांश बिक्री के लिए, आपको एमपी 3 या। एमपी 4 प्रारूप में अपना पूरा गीत होना चाहिए। विचार करें कि क्या खुदरा विक्रेताओं के साथ बेहतर में फिट होने और बेचने की संभावना है।
  • चित्र शीर्षक से संगीत ऑनलाइन चरण 3 बेचें



    3
    अपना काम रजिस्टर करें कॉपीराइट किए गए संगीत लाइसेंस और सुरक्षा के लिए विशेष प्रक्रियाएं हैं दर्शकों के लिए सामग्री को रिलीज करने से पहले इन सब पर विचार करने की कोशिश करें, क्योंकि आपके पास चुरा हुआ हिट गीत हो सकता है कॉपीराइट उल्लंघन को हल करने के लिए एक मुश्किल बात हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक से संगीत ऑनलाइन चरण 4 बेचें
    4
    संगीत वितरकों को खोजें कई सुगम वेबसाइटें व्यक्तिगत गीतों को बेचने के लिए जगह प्रदान करती हैं। सबसे बड़ी और सबसे पहचानने योग्य iTunes है, लेकिन यदि आप खोजते हैं, तो शुरुआती संगीतकार छोटे ऑनलाइन संगीत वितरक जैसे कि सोंगस्टॉल, गेटोनिक, ट्यूनकोर, सीडी बेबी और अधिक पा सकते हैं।
    • अपने संगीत की बिक्री का अनुबंध पढ़ें अधिकांश साइट उचित सौदे प्रदान करते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए एक समझौते के सभी विवरण पढ़ना सुनिश्चित करें कि आप शर्तों से सहमत हैं।
  • चित्र शीर्षक से संगीत ऑनलाइन चरण 5 बेचें
    5
    संगीत फैलाएं हमने सभी को सुना है कि "किसी भी प्रकार का विज्ञापन इसके लायक है" यह नारा अक्सर संगीत की दुनिया में सच है, जहां खबर अक्सर बिक्री की ओर जाता है इंटरनेट पर अधिक संगीत बेचने के लिए अपने संगीत व्यवसाय को बढ़ावा देने के सर्वोत्तम तरीकों के बारे में सोचो।
    • वायरल वीडियो के साथ अपने इंटरनेट स्थान को जीतें बस अपने संगीत को ऑनलाइन उपलब्ध कराना अक्सर लोगों को इसे खरीदना नहीं करता है यूट्यूब पर अच्छा और प्रेरक वीडियो डालने में मदद करने की अधिक संभावना है
    • स्थानीय घटनाओं का उपयोग करें जब ऑनलाइन विज्ञापन पर्याप्त नहीं होता है, तो अधिक मान्यता के लिए स्थानीय ईवेंट को टैप या उससे जुड़ें। कुछ संगीतकार जो अपने संगीत के विपणन में सफल रहे हैं, उन्हें अधिक से अधिक दृश्यता प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन बिक्री और लाइव ईवेंट के ठोस संयोजन पर शर्त है। यह विचार यह है कि लोग घटनाओं पर अपना बैंड देखेंगे और ऑनलाइन अपना संगीत खरीदने में सक्षम होंगे।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com