IhsAdke.com

कैसे एक एमपी 3 प्लेयर का उपयोग करें

एमपी 3 खिलाड़ियों के कई अलग-अलग प्रकार हैं और प्रत्येक में कई अलग-अलग विशेषताएं हैं। हालांकि, समान सामान्य निर्देश उन सभी पर लागू होते हैं यहां आप देखेंगे कि कैसे एक एमपी 3 प्लेयर का उपयोग करें।

चरणों

चित्र एमपी 3 प्लेयर का उपयोग करें शीर्षक चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास आवश्यक सॉफ़्टवेयर है
  • आपके संगीत खिलाड़ी को आपकी ज़रूरत के साथ आने चाहिए, लेकिन फिर से सब कुछ जांचें। सामान्य तौर पर, आपको एक फ़ाइल प्रबंधन प्रोग्राम की आवश्यकता होगी जो संगीत फ़ाइलों, सॉफ्टवेयर के साथ आपकी सहायता करेगा, जो ऑडियो डेटा को एमपी 3 प्रारूप और ड्राइवरों में कनवर्ट करेगा जो आपके कंप्यूटर को एमपी 3 प्लेयर के साथ काम करने की अनुमति देगा। आपका डिवाइस अपने सॉफ़्टवेयर के साथ आ सकता है यदि हां, तो आपको इसे अपने कंप्यूटर पर इंस्टॉल करना चाहिए।
  • 2
    अपने एमपी 3 प्लेयर पर डाल करने के लिए गाने प्राप्त करें
    • यदि आप चाहें तो आप अपनी सीडी से गाने कॉपी कर सकते हैं कंप्यूटर की सीडी / डीवीडी ड्राइव में वांछित सीडी डालें। मीडिया प्लेयर को खोलना चाहिए "टूल" और फिर "विकल्प" पर क्लिक करें। कॉपी संगीत टैब पर क्लिक करें और एमपी 3 प्रारूप चुनें। फिर प्रतिलिपि टैब पर क्लिक करें और उन गीतों को चुनें जिन्हें आप कॉपी करना चाहते हैं। आपको यह चुनना होगा कि आप फाइल को कहाँ सेव करना चाहते हैं, और फिर कॉपी संगीत बटन पर क्लिक करें।
      एक एमपी 3 प्लेयर के चरण 2 बुलेट 1 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    • आप इंटरनेट से भी संगीत डाउनलोड कर सकते हैं मुफ्त संगीत डाउनलोड खोजें हालांकि, अधिकांश साइटें एक छोटे से शुल्क लेती हैं। आप फ़ाइल साझाकरण प्रोग्राम से संगीत डाउनलोड कर सकते हैं। आप इंटरनेट पर अलग-अलग गाने और संपूर्ण एल्बम भी डाउनलोड कर सकते हैं जहां आप रहते हैं उसके आधार पर, इंटरनेट से संगीत डाउनलोड करना अवैध हो सकता है, इसलिए संगीत संबंधी संबंधी स्थानीय कानूनों से अवगत रहें।


      एक एमपी 3 प्लेयर चरण 2 बुलेट 2 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
  • चित्र एक एमपी 3 प्लेयर का उपयोग करें शीर्षक चरण 3
    3
    अपने डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करें और अपने एमपी 3 प्लेयर में गाने ट्रांसफर करें।
    • अधिकांश एमपी 3 प्लेयर यूएसबी केबल से आपके कम्प्यूटर के यूएसबी में कनेक्ट होने के लिए आते हैं। एमपी 3 फ़ाइलें अपने फ़ोल्डर से अपने संगीत खिलाड़ी की मेमोरी में ट्रांसफर करें यह म्यूजिक प्लेयर और आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे सॉफ़्टवेयर के प्रकार के आधार पर अलग-अलग हो सकता है। कुछ एक कॉपी और पेस्ट प्रारूप में हो सकते हैं, जबकि अन्य को आपके एमपी 3 प्लेयर में फाइल प्राप्त करने में थोड़ी देर लग सकती है अपने एमपी 3 प्लेयर में संगीत स्थानांतरित करने के तरीके के बारे में पूरा निर्देश मैनुअल देखें।
  • 4
    नए सामान के साथ अपने एमपी 3 प्लेयर को अपडेट करें।
    • अब जब आप अपने खिलाड़ी का उपयोग कैसे करते हैं और इसके बारे में गाने डाउनलोड किए हैं, तो आप कुछ सेटिंग्स और उपसाधन अपडेट कर सकते हैं। यदि आप एक क्लीनर और बेहतर ध्वनि चाहते हैं तो आप नए हेडफ़ोन खरीद सकते हैं ऐसे कई प्रकार के सामान हैं जो खासकर एमपी 3 खिलाड़ियों जैसे कि स्पीकर, घड़ी रेडियो, कार कनेक्टर्स और एमपी 3 स्टैण्ड के लिए बनाए जाते हैं। आप मूल प्लेयर बनाने के लिए अपने खिलाड़ी के लिए अलग-अलग कवर भी खरीद सकते हैं।
      चित्र एक एमपी 3 प्लेयर का उपयोग करें शीर्षक चरण 4 बुलेट 1
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com