IhsAdke.com

कैसे आइपॉड, एमपी 3, या सीडी के लिए संगीत सुरक्षित रूप से डाउनलोड करें

यदि आप हमेशा अपने आइपॉड, एमपी 3 या सीडी प्लेयर पर मुफ्त संगीत चाहते हैं, तो यह लेख आपको यह सिखाना होगा कि यह कैसे हासिल किया जाए। इन चरणों का पालन करके, अपने कंप्यूटर पर वायरस प्राप्त करने के जोखिम के बिना, किसी भी यूट्यूब वीडियो को आपके आइपॉड के लिए एक गीत में बदल दें।

चरणों

चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से आइपॉड, एमपी 3 या सीडी के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड करें चरण 1
1
तीन टैब / खिड़कियां खोलें पहले टैब में, यूट्यूब (youtube.com) खोलें। दूसरी खिड़की में, ज़मज़ार (ज़ामेज़ार। / अरल) को खोलें। अंत में, तीसरे विंडो में, मेलिनेटर खोलें (mailnaitor.com)।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से आइपॉड, एमपी 3 या सीडी चरण 2 के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड करें
    2
    यूट्यूब पर संगीत वीडियो खोजें सुनिश्चित करें कि आपको सही वीडियो मिला है यह सुनिश्चित करने के लिए हर समय सुनें कि वह गीत के किसी भी हिस्से को नहीं छोड़ या कट जाए।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से आइपॉड, एमपी 3 या सीडी के लिए मुफ्त संगीत डाउनलोड करें चरण 3
    3
    ज़ाजार को वीडियो भेजें ज़ाज़ार पेज पर बॉक्स में वीडियो यूआरएल कॉपी और पेस्ट करें। प्रारूप को एमपी 3 में बदलें
  • आइपॉड, एमपी 3 या सीडी चरण 4 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाले चित्र
    4
    मेलिनेटर के साथ एक खाता बनाएं फ़ाइल भेजने के लिए, ज़ाज़ार को ईमेल पते की आवश्यकता है अपने इनबॉक्स को संगीत के साथ पानी भरने से रोकने के लिए, Mailinator में एक खाता बनाएं। यह कार्यक्रम एक वैकल्पिक ईमेल प्रदाता है जो तुरन्त सेट करता है - आपको उन्हें सूचित करने की ज़रूरत नहीं है कि आप आ रहे हैं! खाता सक्रिय करने के लिए, बस ज़मोज़र पृष्ठ पर रहें। बॉक्स में किसी भी पते को "चरण 3" में टाइप करें, इसके बाद `@ मेलिनेटर डॉट कॉम` दर्ज करें।



  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से आइपॉड, एमपी 3 या सीडी के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड करें चरण 5
    5
    फ़ाइल को परिवर्तित करें "कन्वर्ट" बटन पर क्लिक करें और फ़ाइल को संसाधित करने के लिए प्रतीक्षा करें। साइट के आकार और यातायात के आधार पर, संगीत लोड होने में सेकंड या मिनट लग सकता है।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से आइपॉड, एमपी 3 या सीडी के लिए नि: शुल्क संगीत डाउनलोड करें चरण 6
    6
    मेलिनेटर में लॉग इन करें Mailinator टैब खोलें और अपने नए खाते में लॉग इन करें (कोई पासवर्ड आवश्यक नहीं है)। जब ईमेल खुलता है, तो "डाउनलोड करें" पर क्लिक करें एक नई विंडो दिखाई देगी। फिर, "डाउनलोड" पर क्लिक करें और फ़ाइल के लिए गंतव्य का चयन करें।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से आइपॉड, एमपी 3 या सीडी के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड करें चरण 7
    7
    अपने डिवाइस पर डाउनलोड करें आईट्यून्स के "संगीत" खंड पर क्लिक करें और डाउनलोड की गई फ़ाइल को खींचें या विंडोज मीडिया प्लेयर लाइब्रेरी पर। इन दो अनुप्रयोगों से, आप अपने डिवाइस को सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं या सीडी को जला सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से आइपॉड, एमपी 3 या सीडी के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड करें चरण 8
    8
    अपने नए संगीत का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • मेलिनेटर सेवा का प्रयोग करना वैकल्पिक है, लेकिन कई लोगों को संगठित रखने के लिए इसे उपयोगी लगता है।

    चेतावनी

    • आपके ईमेल में प्राप्त "डाउनलोड" लिंक केवल एक दिन के लिए सक्रिय हैं। उन्हें डाउनलोड करें ताकि आपको गाने को फिर से बदलने की आवश्यकता न हो।
    • इसी तरह, अधिकांश ईमेल केवल आपके मेलिनेटर इनबॉक्स में एक ही दिन के लिए सिस्टम से स्वचालित रूप से हटाए जाने से पहले रहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com