IhsAdke.com

एमपी 3 गाने के लिए एलसीआर फ़ाइलें कैसे डाउनलोड करें

एलआरसी फाइलें आपके साथ सिंक्रनाइज़ करती हैं संगीत खिलाड़ी

और खेला जा रहा गीत के गीत प्रदर्शित करें। वे सिर्फ सादा पाठ फ़ाइलें होती हैं जिसमें एक रिकार्ड डिवाइस होती है जो कि जब पत्र दिखाई देता है आप उन्हें इंटरनेट पर डाउनलोड कर सकते हैं या अपना खुद का बना सकते हैं यदि आपको कोई नहीं मिल सकता है कैसे जानने के लिए इस गाइड पढ़ें

चरणों

विधि 1
एलआरसी फाइलों के लिए खोज

एक एमपी 3 गाने चरण 1 के लिए एलसीआर फाइलें डाउनलोड करें
1
आपको आवश्यक एलआरसी फ़ाइल की खोज करें जैसे ही उन्होंने कुछ लोकप्रियता खो दी, उन्हें ढूंढना कठिन हो गया। सबसे अच्छी बात यह है कि एलआरसी के बाद गीत शीर्षक के लिए खोज। यदि आप चाहें, तो आप ऐसा कलाकार के नाम के साथ भी कर सकते हैं।
  • का प्रयोग करें टैग उन्नत खोज फ़ाइलप्रकार: एलआरसी एलआरसी प्रारूप में केवल उन परिणामों का पता लगाने के लिए
    एक एमपी 3 गाने चरण 1 बुलेट 1 के लिए एलसीआर फाइलें डाउनलोड करें
  • एक एमपी 3 गाने चरण 2 के लिए एलसीआर फाइलें डाउनलोड करें
    2
    एलआरसी फ़ाइल को अपने कंप्यूटर पर सहेजें यदि फ़ाइल केवल एक पाठ दस्तावेज़ के रूप में खोलता है, तो अपने ब्राउज़र की मेनू या फ़ाइल बटन पर क्लिक करें, और इस रूप में सहेजें विकल्प चुनें। सभी फाइलों में "प्रकार के रूप में सहेजें" मेनू बदलें, और फ़ाइल को अपने कंप्यूटर पर सहेजें।
  • एक एमपी 3 गाने चरण 3 के लिए एलसीआर फाइलें डाउनलोड करें
    3
    LRC फ़ाइल को दाईं ओर स्थान पर बदलें यह गीत के रूप में एक ही फ़ोल्डर में होना चाहिए, और बिल्कुल उसी नाम होना चाहिए। यदि एलआरसी फ़ाइल में एक ही नाम नहीं है, तो इसे में लोड नहीं किया जाएगा मीडिया प्लेयर.



  • एक एमपी 3 गाने चरण 4 के लिए डाउनलोड एलआरसी फाइलें शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    अपनी खुद की एलआरसी फाइल बनाएँ. यदि आपको एलआरसी फ़ाइल की आवश्यकता नहीं है, तो आप अपने द्वारा स्वयं के लिए एक बना सकते हैं नोटपैड या TextEdit. आपको जोड़ना होगा टैग अकेले, जो थोड़ा और अधिक थकाऊ बन सकता है लेकिन मुझे विश्वास है: यह इसके लायक है! परिणाम एक कस्टम पत्र फाइल होगी, जिसे आप गर्व से कह सकते हैं कि आपने खुद किया था
  • विधि 2
    मीडिया प्लेयर के लिए एक प्लगइन डाउनलोड करना

    एक एमपी 3 गाने चरण 5 के लिए एलआरसी फाइल डाउनलोड करें
    1
    एक खोजें प्लगइन कि इसके साथ संगत है मीडिया प्लेयर अपनी पसंद का कई विकल्प उपलब्ध हैं, और उनमें से ज्यादातर लगभग सभी के साथ काम करते हैं मीडिया प्लेयर. उन प्लग-इन गीत गीतों से भरा पुस्तकालय है, और लगातार अद्यतन हैं। इसके अतिरिक्त, आपको एलआरसी फ़ाइलों को डाउनलोड और नाम बदलने की ज़रूरत नहीं है। सबसे लोकप्रिय हैं:
    • MiniLyrics
    • EvilLyrics
    • musiXmatch
  • एक एमपी 3 गाने चरण 6 के लिए एलसीआर फाइलें डाउनलोड करें
    2
    मुड़ें प्लगइन अपने साथ मीडिया प्लेयर. स्थापना प्रक्रिया अलग-अलग हो सकती है प्लगइन को प्लगइन, लेकिन जितनी बार आप संगीत को खेलने के लिए चलाएंगे, उतने ही उतने ही चलेंगे। यह डेटाबेस में पत्र की खोज करेगा, जांचें कि क्या यह उस का गीत है जो खेल रहा है, और इसे आपके लिए प्रदर्शित करें
  • एक एमपी 3 गाने चरण 7 के लिए डाउनलोड एलआरसी फाइलें शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अपने खुद के गीत जोड़ें यदि गाना जिसे आप खेलना चाहते हैं तो उसे समर्थित नहीं है प्लगइन, समुदाय के विकास में मदद करने के लिए अपना स्वयं का हस्तलेखन जोड़ें। बस इसे किसी पाठ फ़ाइल में डालकर उसे लोड करें प्लगइन. प्रक्रिया थोड़ा भिन्न हो सकती है, आप जिस पर उपयोग कर रहे हैं उसके आधार पर। तो मैनुअल और अपने सॉफ़्टवेयर की शर्तों को देखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com