IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए जब एक लड़ाई बेचने के लिए

जब किसी शेयर या इक्विटी को बेचने का पता चल रहा है तो बातचीत का एक कठिन हिस्सा है। कई व्यापारियों को पता है कि एक सौदा के लिए कब खरीदना है, उदाहरण के लिए, मंदी या अवमूल्यन के बाद सिक्का की दूसरी तरफ, यह जानना है कि कब बेचना चाहिए। एक दीर्घकालिक रणनीति के प्राकृतिक और क्लासिक अपील एक पोर्टफोलियो में शेयरों के रखरखाव से लाभ के लिए अपेक्षाकृत नौसिखिया निवेशक मदद करता है, लेकिन इस विधि जब कहना नहीं है या स्वीकार्य मूल्य बेचते हैं। समस्या यह है कि भविष्य में बांड की कीमत के बारे में कोई भी वास्तव में नहीं जानता है। हालांकि, व्यापारियों को यह पता लगाने के लिए कुछ तरीके हैं कि एक स्टॉक को निर्णायक रूप से कब बेचना चाहिए।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि स्टॉक स्टॉक बेचने के लिए चरण 1
1
लाभ लक्ष्य निर्धारित करें जिन विक्रेताओं के विशिष्ट विचार हैं कि वे कितना कमा सकते हैं, उन्हें पता होगा कि स्टॉक लाभ कब एकत्र किया जाए। नीतियों को बेचने की बात आती है तो यह पहले से तय करने का एक तरीका है
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि स्टॉक स्टॉक बेचने के लिए चरण 2
    2
    लाभ पर विचार करें सामान्यतया, विशेषज्ञ दीर्घकालिक रणनीति में वार्षिक या आवधिक रोटेशन की सलाह देते हैं। विचार यह है कि समय के साथ एक दर्जन से अधिक शेयरों वाले निवेशक उन लोगों को छूट देते हैं जिन्होंने एक वर्ष से अधिक मजबूत किया है और अधिक लाभ के लिए सस्ते प्रतिभूतियों में पुन: निवेश किया है। यह एक अन्य तरीका है कि निवेशकों को अपने शेयरों में महत्वपूर्ण वृद्धि के लिए पैसा मिलना है।
  • इमेज का शीर्षक है जब एक स्टॉक को बेचने के चरण 3



    3
    छोटी बिक्री या अस्थायी नुकसान से बचें। कुछ व्यापारियों को शेयरों को बेचना पड़ सकता है, जब वे कम हो जाते हैं, यदि उन्हें लगता है कि वे कम रहेंगे या दिवालिया होने जैसी कुछ चीजों के माध्यम से जायेंगे अन्यथा यह शायद ही कभी एक अच्छा विचार है जब स्टॉक में थोड़ी गिरावट आती है तो उसे दहशत और बेचने का विचार होता है अधिकांश समय के साथ बदल सकते हैं, लेकिन नुकसान को संभालने के लिए, या नुकसान उठाने के बारे में जानने के लिए प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर है, यह आवश्यक है।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि स्टॉक स्टॉक बेचने के लिए चरण 4
    4
    शांत के क्षणों में बिक्री कई वित्त पेशेवर आक्रामक बिक्री के खतरों पर विचार कर सकते हैं, जहां गतिविधि की एक लहर खरीद और बिक्री के अनुरोधों को स्वीकार करना मुश्किल बनाता है। निलंबन के आदेश समस्याग्रस्त हो सकते हैं और कार्रवाई के मूल्य को चोट पहुंचा सकते हैं।
    • सीमा आदेश का उपयोग करें यह एक विक्रय आदेश की स्थिति है जिसमें व्यक्ति को एक निश्चित न्यूनतम मूल्य प्राप्त करना होगा या सौदा स्वीकृत नहीं है। यह चोट से बचने के लिए कभी-कभी उपयोगी होता है।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि स्टॉक स्टॉक बेचने के लिए चरण 5
    5
    बिक्री के परिणाम जानिए, जब पुनर्खरीद आसन्न है उन त्वरित खरीद अभ्यास और एक ही शेयर बेचने जो अक्सर पोर्टफोलियो में ले जाने और आयोगों में बहुत सारा पैसा खोने के लिए जाना जाता है। एक अन्य समस्या यह है कि, आईआरएस के जटिल नियमों के कारण, शेयर 30 दिनों के भीतर वापस खरीद लागत के आधार प्रभावित करता है एक धोने शासन के अधीन हो सकता और भ्रष्ट हो सकता है वाणिज्यिक गतिविधि है।
  • युक्तियाँ

    • आक्रामक और रक्षात्मक बिक्री को समझें दो रणनीतियों के बीच अंतर, लाभ बनाम के लिए बेचते हैं .. नुकसान में बेचते हैं, ऐसा कुछ है जो हर व्यापारी को कम से कम समझदारी होनी चाहिए। इससे पहले कि आप कार्य करें, स्टॉक मार्केट में इन समय-परीक्षण तकनीकों के बारे में सोचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com