IhsAdke.com

कैसे आपका वेडिंग ड्रेस बेचने के लिए

कुछ दुल्हन शादी की पोशाक को एक उपहार के रूप में रखता है, जब तक आपकी बेटी या भतीजी कभी अपनी शादी में इसे नहीं पहनते हैं तब तक इसे आवरण में रखते हुए। अन्य दुल्हन इसे बेचने का फैसला करते हैं क्योंकि उन्हें पैसे की ज़रूरत होती है या क्योंकि शादी समाप्त हो चुकी है और पोशाक के लिए कोई भावनात्मक संबंध नहीं है। इस विशेष टुकड़ा का सबसे बनाने के लिए अपनी शादी की पोशाक को बेचने का तरीका जानें।

चरणों

अपनी शादी का पजामा बेचने वाला पहला शीर्षक चित्र 1
1
शादी के तुरंत बाद पोशाक को कपड़े में भेजें, भले ही आप इसे बेचने की योजना न करें। एक कपड़े जो ठीक से धोया गया है वह बेचने के लिए आसान है।
  • नाजुक कपड़े व्हाइट वाइन, शैंपेन और यहां तक ​​कि पसीना दाग को बनाए रख सकते हैं, हालांकि, उस समय दिखाई नहीं देने पर, महीने बाद दिखाई देगा। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि पोशाक गंदा नहीं है, चेतावनी दी जाए और उसे कपड़े धोने के कमरे में भेज दें। पुरानी दाग ​​हानिकारक कपड़ों के बिना सबसे कठिन और कभी-कभी असंभव होता है।
  • शादी के कपड़े और सामाजिक कपड़ों की सफाई में एक विशेषज्ञ को पोशाक ले लीजिए अगर आपके इलाके में कोई नहीं है, तो पूछें कि क्या आपके क्षेत्र में सूखी सफाई कंपनियों ने यह सेवा उपलब्ध कराई है और वहां अपनी पोशाक छोड़ने से पहले रेफरल के लिए पूछिए। यह एक विशेषज्ञ के लिए अच्छी तरह से काम करने के लिए थोड़ी अधिक भुगतान करने का भुगतान करता है
  • अपनी शादी का पजामा बेचना चित्र 2 शीर्षक
    2



    एक पोशाक बुटीक, एक पुनर्विक्रय दुकान या शादी के उन्मुख स्थानों को अपनी पोशाक बेचते हैं। इन दुकानों में से कुछ अपने पुनर्नवीनीकरण से पहले उनकी पोशाक के लिए नकद भुगतान करेंगे, जबकि अन्य को अनुबंध पर आधारित पोशाक मिलेगी, आमतौर पर तीन महीने से ज्यादा नहीं, और बिक्री मूल्य के एक हिस्से का भुगतान करेगा। या स्थानीय व्यापारियों जो दुल्हन से निपटने की सहायता प्राप्त करें। यह एक अच्छा विकल्प है अगर आपके पास कोई कंसाइनमेंट या पुनर्विक्रय स्टोर नहीं है।
    • जिस बुटीक में आपने अपनी पोशाक खरीद ली है वह नए कपड़े बेचने के लिए जाहिर है। जहां आप रहते हैं उसके आधार पर, दुकान के मालिक आपके लिए पोशाक बेचने के लिए सहमत हो सकते हैं, बिक्री मूल्य का हिस्सा लेने के लिए उससे संपर्क करें
    • पुष्पहारियों, कन्फेक्शनरों या शादी के फोटोग्राफर से संपर्क करें उन्हें अपने द्वारा बनाई गई एक पुस्तिका दें, जो अच्छे संकल्प और विशिष्टताओं में पोशाक की एक तस्वीर है। पूछें कि क्या वे इस पुस्तिका को ग्राहकों के लिए एक दर्शनीय स्थल में छोड़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक आपका वेडिंग गाउन बेचें 3 चरण
    3
    दुल्हनों के लिए पुनर्विक्रय वेबसाइटों को बेचना, नीलामी या वस्तु विनिमय के विभिन्न विकल्पों के लिए इंटरनेट पर खोजें
    • ईबे उन लोगों की पसंदीदा वेबसाइट है, जो शादी की पोशाक बेचने की सोच रहे हैं। एक न्यूनतम मूल्य निर्धारित करें यदि आपके पास न्यूनतम कीमत है जिसे आप स्वीकार करने के लिए तैयार हैं सावधान रहें कि आरक्षित मूल्य बहुत अधिक नहीं लगाए और संभावित खरीदारों को खो दें। यदि आपके पास पोशाक के साथ एक अजीब कहानी है, तो वर्णन में रचनात्मक बनें और आप अधिक खरीदार दिलचस्पी को आकर्षित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, जिसने 2004 में ईबे पर अपनी पूर्व पत्नी की पोशाक डाली, एक अच्छी तरह से लिखा और बुद्धिमान वर्णन किया, और उसके कपड़े पहने हुए हैं। विज्ञापन शीघ्र ही फैल गया, वह ईमेल द्वारा "वायरल" बन गया और वह $ 3,850 के लिए $ 1,200 की कीमत के लिए बेचने में सक्षम था।
    • कुछ वेबसाइटों जैसे प्री-वाइडड्राइडड्रेसस डॉट कॉम, सेल्योर वॉशिंगड्रेस डॉट कॉम और ब्रैडीटो ब्रॉइड बुटीक दुल्हन अपने कपड़े और सामान जैसे जूते, घूंघट और गहने बेचने की अनुमति देते हैं। आपके बिक्री विज्ञापन में, विनिर्देशों के विवरण के अतिरिक्त, आप अपनी पोशाक की तस्वीर डाल सकते हैं। कई दुल्हनों ने अपनी खुद की शादी की तस्वीर रखी, जो कि "बड़े दिन" पर "कार्रवाई" में दिखाया गया था।
    • Craiglist एक विकल्प है यदि आप नकद प्राप्त करना चाहते हैं, सभी लाभ के साथ रहना और अपने इलाके से किसी को बेचते हैं, शिपिंग और पैकेजिंग की लागत से बचें। पोशाक पर खर्च की गई राशि के बारे में आधा राशि प्राप्त करने के लिए तैयार रहें, क्योंकि इस प्रकार की साइट पर जाने वाले लोग कम कीमत चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आपने शादी के तुरंत बाद अपनी पोशाक धो नहीं ली और अब इसे बेचने की सोच रहे हैं, तो एक विशेषज्ञ को खोजना जरूरी है जो पुराने दाग को हटाना जानता है - या कम से कम कोशिश करने के लिए तैयार रहें - पोशाक को बर्बाद किए बिना।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com