IhsAdke.com

कैसे आपका शादी के दिवस पर सुंदर होना

अपने शादी के दिन, आपको उज्ज्वल होना चाहिए, आराम से होना चाहिए, और उस व्यक्ति के साथ एक नया जीवन शुरू करने के लिए तैयार होना चाहिए जिसे आपने अपनी ज़िंदगी जीने के लिए चुना था। आपके बाल, नाखून, श्रृंगार, पोशाक - और आप इसमें कैसे रहते हैं - वे दुल्हन बनने के कुछ हिस्सों हैं जो आप उस विशेष दिन पर होना चाहते हैं। जैसा कि उस दिन की तस्वीरें आपके जीवन का एक हिस्सा होगा, यह आपके लिए सबसे अच्छा लगना और महसूस करना महत्वपूर्ण है।

चरणों

अपने शादी के दिन पर महान देखो कदम 1
1
पहले अपने कपड़े अच्छी तरह से चुनें यह आपकी शादी की योजनाओं में सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक होगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने लिए एक उपयुक्त चुनने के लिए पर्याप्त समय निर्धारित करें - अपने सबसे अच्छे दोस्त, दुल्हन की पत्नी या अपनी मां के लिए नहीं। आपके शादी के दिन, आपको एक ऐसी पोशाक की जरूरत है जहां आप पोशाक समस्याओं या परेशानियों के बारे में चिंता किए बिना खड़े हो सकते हैं, पैदल और नृत्य कर सकते हैं यदि आप एक विशेष रूप से तैयार करने का निर्णय लेते हैं, तो तैयार किए जाने वाले समय को अलग रखें, लेकिन भले ही इसे खरीदा गया हो, आपको समायोजन और मापन के लिए समय देना चाहिए।
  • अपने शादी के दिन पर शानदार देखो चरण 2
    2
    एक क्लासिक केश विन्यास चुनें एक आकर्षक केश विन्यास या एक रंग से पोशाक और मुकुट को ओवरलैप न करें जो बाकी की ओर से ध्यान खींचता है। इसे सरल और क्लासिक रखें, और शादी से पहले घर या मेकअप कलाकार / नाई के साथ प्रयास करें।
  • अपने शादी के दिन पर महान देखो कदम 3



    3
    शादी से पहले एक दिन अपने नाखूनों की देखभाल करने के लिए एक पेशेवर से पूछो यह एक ऐसा कदम है जिसे बहुत पहले नहीं लिया जाना चाहिए। नाखून के टूटने की संभावना को कम करें, नेल पॉलिश छील कर दें, या यदि आप झूठी नाखूनों का इस्तेमाल करते हैं, तो नाखून छोड़ दें। इसके लिए, मैनीक्योर को यथाशीघ्र किया जाना चाहिए। यदि आप रंगीन नाखून या लंबी नाखूनों का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो बस यह सुनिश्चित करें कि वे अच्छी तरह से काट, रेत और पॉलिश हैं। फोटो के लिए नए गठबंधन दिखाते समय हाथ आपके ध्यान का केंद्र होगा!
  • अपने शादी के दिन पर महान देखो कदम 4
    4
    श्रृंगार के साथ अपनी सुंदरता बढ़ाएं



    • मेकअप आपकी आखिरी चिंताओं का है यह शादी के दिन ही बना है, लेकिन पहले एक परीक्षा ले लो। किसी और को बहुत ही आकर्षक मेक-अप या एक अलग लिपस्टिक के साथ में बदलने की कोशिश न करें। बस आप वास्तव में कौन हैं सुधार!
    • सामान्य से थोड़ा अधिक श्रृंगार लागू करें, यह चित्रों में नहीं दिखता है कि आपके चेहरे पर कुछ भी नहीं था, लेकिन इसे अधिक मत करना। यदि आपकी शादी रात में सबसे कम रोशनी के साथ होती है, रात में नाइट क्लब या रेस्तरां में मेकअप लागू करें - दिन के दौरान थोड़ी अधिक, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं! गहरे लाल लिपस्टिक और साथ ही एक हल्के गुलाबी भी से बचें। मैट छाया या लिपस्टिक निश्चित रूप से निषिद्ध हैं।
      • एक डिजिटल कैमरा या फोन के साथ आपकी तस्वीर लेना शादी की तस्वीरों से पहले अपने श्रृंगार को देखने का एक अच्छा तरीका है।
    • इसे इकट्ठा करने से रोकने के लिए एक ताजा मस्करा खरीदें। इसके अलावा, यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो यह मत करो यह समय एक ब्रांड नई कोशिश करने के लिए है आखिरी चीज की ज़रूरत है, एलर्जी की प्रतिक्रिया की वजह से बहुत सारे दोष या छाले के साथ वेदी पर जाना है।
  • अपने शादी के दिन पर महान देखो चरण 5
    5
    अपने स्वरूप के बारे में अच्छा महसूस करने से पहले ठीक से एक साथ रहें



    • शादी से पहले रात को मस्ती के लिए बाहर जाने का समय नहीं है, इसलिए 8 घंटों तक सो जाओ। यदि आपके पास एक बैचलरटेट पार्टी या टाइप मीटिंग है, तो इसका शुरुआती अंत होना चाहिए थोड़ी सी पी लो, या फिर बेहतर, पी लो मत। लाल आँखें और एक हैंगओवर शादी के दिन को बर्बाद कर सकते हैं
    • रात को भोजन के साथ परेशान मत करो, क्योंकि हर कोई जानता है कि रहस्यमय ताकतों में शादी की सुबह अपनी पोशाक बहुत तंग करने के लिए सब कुछ करने की कोशिश होती है। इस तथ्य के अलावा कि यह फूला हुआ महसूस करने के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं है! यह सब उत्साह और घबराहट को दूर करने के लिए, एक लंबी पैदल की कोशिश करें - यह मदद कर सकता है पृष्ठभूमि संगीत, एक कप चाय के साथ आराम स्नान और आप अपने सपने की शादी की तस्वीरों के साथ सोने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • शादी के एक महीने पहले एक दिन में 4 बार अपने दांतों को ब्रश करें। शादी के दिन ब्लीच का उपयोग करें हर कोई अपने दांतों को भूल जाता है, लेकिन उज्ज्वल सफेद दांत शादी की तस्वीरों में सुंदर दिखेंगे।
    • खुश रहो और मुस्कुराओ
    • शादी से पहले एक अच्छे समय के लिए चेहरे, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग क्लीनर्स का उपयोग करें। यह त्वचा को एक सेक्सी, चिकनी महसूस कर देगा साथ ही, प्रति दिन 8 गिलास पानी के साथ अपने आप को हाइड्रेट करें।
    • इन सुझावों के साथ, आप निश्चित रूप से एक आदर्श विवाह करेंगे। यह खुशी और खुशी के जीवनकाल की शुरुआत हो सकती है!
    • शादी के एक दिन पहले स्पा में जाओ। अपने हाथों और पैरों को बनाना सुनिश्चित करें
    • अच्छी तरह सो जाओ!
    • शादी से पहले कुछ महीने पहले व्यायाम करें, और एक स्वस्थ भोजन बनाए रखें। तो आप शादी की पोशाक में पतली और सुंदर दिखेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com