IhsAdke.com

आपकी शादी का आनंद कैसे लें अगर आप गर्भवती हैं

ऐसे दिन हुए जब एक गर्भवती दुल्हन को "लज्जा" को कवर करने के लिए जल्दी और सावधानी से शादी करनी पड़ी। वास्तविकता और अधिक उदार सामाजिक मूल्यों देखते हैं, और कई दुल्हनों वास्तव में grávidas- 2001 में कर रहे हैं, एक लंदन कपड़े की दुकान का अनुमान है कि अपने ग्राहकों की लगभग 20%, grávidas.Tanto गर्भावस्था शादी के रूप में मनाने के लिए अवसर होते हैं, इसलिए , एक गर्भवती दुल्हन को अपने विशेष दिन पर खड़े और गर्व के साथ-साथ उज्ज्वल होने का भी अधिकार है।

चरणों

चित्र शीर्षक एक गर्भवती स्त्री के रूप में अपनी शादी का आनंद लें चरण 1
1
आपके पास के लोगों की भावनाओं को समझें कुछ लोगों के लिए, उनकी सांस्कृतिक या धार्मिक मान्यताओं ने उन्हें गर्भवती दुल्हन होने के अपने दृढ़ संकल्प को स्वीकार करने के लिए कठिन बना दिया है उनके लिए दया करो, क्योंकि वे परिणाम के बारे में सोचने के बिना भी सचमुच बातें कर रहे हैं, इस तथ्य सहित कि आप शादी करने और अपने पति और पुत्र के साथ रहने का फैसला किया है। उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बताने के लिए समय लें, उन्हें सुनो और उन्हें अपनी भावनाओं को समझाएं। यद्यपि आप शायद पूरी तरह से आँख से संपर्क नहीं करेंगे, यदि आप अपने गुस्सा और निराशा से बचने से बचते हैं, तो आप अनिच्छा से यद्यपि सम्मान प्राप्त करेंगे।
  • उन लोगों को समझाओ जो दुख और शर्म की बात करते हैं कि आज का व्यवहार अधिक उदार और दयालु है।
  • शेरोन Naylor, दुल्हन की कूटनीति गाइड के लेखक, पता चलता है कि अगर आप शादी के एक अप्रत्यक्ष आलोचना का सामना कर रहे "इस स्थिति में," जैसे कुछ कह कर जवाब "हम धन्य हैं, और हम पूरे परिवार के साथ हमारी शादी साझा करने के लिए खुश हैं।"
  • चित्र शीर्षक एक गर्भवती दुल्हन चरण 2 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    2
    शर्म महसूस न करें है कि दूसरों से प्रेरित है यह अस्वस्थ भावना बातें संभावित आप के लिए बर्बाद नहीं है, अपने होने वाले पति से एक है, और अपने बच्चे को जब वह / वह काफी पुरानी को समझने के लिए शादी थी और आप इसके बारे में कैसा लगा? अपने जीवन में किए गए निर्णयों पर गर्व महसूस करें गर्भावस्था और विवाह दो चीजें हैं जिन्हें आपको उत्तेजित होना चाहिए और इसके बारे में गर्व करना चाहिए!
    • जागरूक रहें कि गर्भवती होने के कारण पहले उन लोगों के साथ विवाह करने के लिए एक विशेष चुनौती हो सकती है जो पहले शादी करने के लिए मजबूर हो गए थे। वे इस तथ्य को नाराज कर सकते हैं कि आप चमक रहे हैं और गर्व अपने पेट को दिखाते हुए करते हैं, जबकि उन्हें चीजों को तेज करने और शादी को जल्दी पकड़ने की ज़रूरत होती है
    • आपको "सफेद पोशाक" के मुद्दे से निपटना होगा बाद में सफेद विचार एक अजीब नैतिक टोन है कि न तो की पसंद के लिए मूल कारण था है - सफेद कपड़े तथ्य यह है कि महारानी विक्टोरिया से शादी की सफेद (उसके उदाहरण हमेशा मौसम का पालन किया है) के बाद एक विक्टोरियन आविष्कार कर रहे हैं सफेद। आज, सफेद को सिर्फ एक लोकप्रिय और पारंपरिक रंग के रूप में देखा जाता है, न कि नैतिक निर्णय के रूप में। यदि आप श्वेत उपयोग करना चाहते हैं, तो उपयोग करें इसी तरह, यदि आप किसी अन्य रंग का उपयोग करना चाहते हैं, तो भी उपयोग करें। एक सामाजिक सम्मेलन से भटका मत महसूस करो जो भ्रामक और बूढ़े हो!
  • चित्र शीर्षक एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें चरण 3
    3
    अगर आप एक चर्च की शादी की योजना बना रहे हैं तो अपने officiant से बात करें कुछ चर्चों ने एक गर्भवती दुल्हन के साथ शादी की अनुमति नहीं दी है, लेकिन कई लोगों को अनुमति होगी कई चर्चों से बात करें, शर्म महसूस न करें।
    • कुछ चर्चों को शादी से पहले परामर्श की आवश्यकता होती है आवश्यकताओं के बारे में पूछें
    • विश्वास के कुछ अध्याय / पुजारी / या अन्य पदाधिकारी आपसे अधिक विवेक और निजी विवाह कर सकते हैं। अगर यह ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं, तो अन्य चर्चों से बात करना जारी रखें या एक निजी शादी और एक बड़ी रिसेप्शन जैसी प्रतिबद्धता का मूल्यांकन करें
  • चित्र शीर्षक एक गर्भवती स्त्री के रूप में अपनी शादी का आनंद लें चरण 4
    4
    पोशाक के साथ कुछ चुनौतियों का अनुमान है लेकिन अपने पेट के कारण मैला पोशाक स्वीकार नहीं करते हैं एक अच्छा ड्रेसमेकर खोजें और कहें कि शादी की तारीख और गर्भावस्था के कितने महीनों में आप डेट पर होंगे। जब आप अपने पेट की विकास दर की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं, तो आपकी पोशाक को बदलने योग्य होना पड़ेगा - जब आप अपना ड्रेस बना रहे हैं तो ड्रेसमेकर को यह ध्यान में रखना चाहिए। तंग वाले लोगों के बजाय व्यापक कपड़े चुनें, कमर के साथ और कुछ भी जो आपके शरीर को अधिक स्पष्ट करता है पोशाक की सही शैली में शाही रेखा, राजकुमारी या रेखा ए शामिल हैं
    • अपने पेट के क्षेत्र से ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने कंधे और बस्ट पर जोर दें।
    • यदि आप तैयार-पहनने वाली पोशाक खरीद रहे हैं, तो शादी की तारीख के करीब आने के लिए इसे छोड़ने का एक अच्छा विचार है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह अच्छी तरह से फिट बैठता है
    • कोर्सेट, तंग कोर्सेट, या अन्य चुस्त चीजों से बचें। आरामदायक कपड़े एक गर्भवती महिला और गले में जोड़ों के लिए सही फिट है।
  • चित्र शीर्षक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें चरण 5
    5
    स्टाइलिश उच्च एड़ी को भूल जाओ आरामदायक, गैर एड़ी वाले जूते चुनें, जो आपको किसी भी अधिक दर्द और थकान महसूस किए बिना लंबे समय तक खड़े होने की इजाजत देता है, क्योंकि आपकी गर्भावस्था आपको पैदा कर रही है।
  • चित्र शीर्षक एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें चरण 6



    6
    सामान्य सामान का उपयोग करें घूंघट, गहने, पर्स और गुलदस्ता आपकी गर्भावस्था से समझौता नहीं कर रहे हैं, इसलिए जितना चाहें उतना आनंद लें।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    7
    शादी की अंगूठी की प्रतिकृति बनाने पर विचार करें गर्भावस्था के लिए सबसे अधिक महिलाएं बढ़ने लगती हैं और उंगलियां इस से प्रतिरक्षा नहीं कर सकती हैं! एक अच्छा समाधान है, दोनों प्रतिकृति और एक वास्तविक अंगूठी है शादी समारोह में प्रतिकृति अंगूठी का उपयोग कर और फिर असली अंगूठी का उपयोग जब अपनी उंगलियों को सामान्य आकार में वापस आ रहे है। यदि आप समारोह में एक असली अंगूठी चाहते हैं, तो आप गर्दन के करीब पहन सकते हैं या अंगूठी की प्रतिकृति के पास अंगूठी के पैड पर रख सकते हैं, वोटों के आदान-प्रदान के बाद ध्यान से रख सकते हैं।
    • आप अपनी सूजी हुई उंगलियों के लिए पहले से समायोजित अंगूठी की खरीद का भी मूल्यांकन कर सकते हैं और बाद में इसे संशोधित कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक गर्भवती स्त्री के रूप में अपनी शादी का आनंद लें चरण 8
    8
    मेनू की योजना बनाएं जब आप गर्भवती हों तो आप कुछ खाद्य पदार्थों का उपभोग नहीं कर सकते, इसलिए सुनिश्चित करें कि मेनू पर आपके लिए उपयुक्त विकल्प उपलब्ध हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपके मेहमान, दुल्हन और पार्टी इन चीजों का आनंद नहीं ले सकते, केवल आपको विकल्प के बारे में सोचने की ज़रूरत है जो आपको उपयुक्त हैं। जिन चीजों में आप उनसे साझा नहीं कर सकेंगे उनमें से कुछ हैं:
    • शराब, समुद्री भोजन और किसी भी कच्ची मछली, चीज और कुछ और जो आपके डॉक्टर ने आपको से बचने के लिए कहा है
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    9
    अपनी हकीकत में हनीमून की योजना बनाएं और बहुत आराम करें। शादी के नियोजन के साथ आपके पास दोहरी लामबंदी की योग्यता है, और बच्चे की वृद्धि आपके थकावट में योगदान देती है। ऐसी जगह ढूंढें जो तक पहुंचने में मुश्किल नहीं है और अधिक नियोजन की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह आपको शांति, शांति और लाड़ प्यार देता है।
    • आप उड़ानें शामिल हैं, तो सुनिश्चित करें कि दोनों गंतव्य और वापसी की उड़ान ला सबसे एयरलाइनों प्राप्त करने के लिए गर्भावस्था के एक निश्चित अवधि के बाद गर्भवती महिलाओं को स्वीकार नहीं करते, जब तक यह एक आपातकालीन है तैयार कर रहे हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपका बीमा गर्भावस्था या प्रसव के दौरान किसी भी जटिलता को शामिल करता है। आपातकाल के मामले में पास के अस्पतालों के बारे में पता करें
    • इसका हल करने का एक और तरीका है कि बच्चे को पैदा होने के बाद बस हनीमून को स्थगित करना है। आप आराम और एक नानी के लायक हो जाएगा!
  • एक गर्भवती स्त्री के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    10
    अपनी शादी का आनंद लें आपकी शादी के दौरान थकान सबसे बड़ी कारक हो सकती है, खासकर अगर यह लंबे समय तक हो। आपको अपेक्षित से अधिक समय बिताने की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आवश्यकतानुसार आपके लिए आराम करने के लिए सामरिक स्थानों पर रखे गए कुर्सियां ​​हैं। भी वोट की लंबाई पर पादरी / पुजारी / अनुष्ठानकर्ता से बात करें, यदि आप लंबाई के बारे में या एक उच्च स्टूल या इसी तरह अगर जरूरत बैठने के लिए कुछ होने के बारे में चिंतित हैं। अच्छे जूते, बहुत सारे पानी और बाथरूम में आसान पहुंच सहित थकान को कम करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। इसके अलावा, इस अवसर पर कब्जा करने और चमकने पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि यह आपका दिन है और आप संभवतः सबसे अच्छा दिन हासिल करने के योग्य हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक पोशाक के साथ अपनी गर्भावस्था का शुभारंभ संभव है जब तक कि यह गर्भावस्था के समय जल्दी हो। अपनी पोशाक के एक नंबर को बढ़ाएं, अपनी पोशाक के शीर्ष पर ध्यान दें और एक बड़ा गुलदस्ता लें।
    • शादी के कपड़े के डिजाइनर गर्भवती महिलाओं के बारे में परवाह करते हैं - इसका कारण यह व्यापक रूप से प्रचारित नहीं है क्योंकि इन कपड़ों की ज्यादा बिक्री नहीं है। लेकिन शर्मिंदा, शर्मीली या भयभीत महसूस न करें - बस कोटर या उस व्यक्ति को बताएं जो आप को गर्भवती बनाते हैं और वहां से आते हैं।
    • हर चीज की अवधि को ध्यान में रखें - समारोह, रिसेप्शन, भाषण, आदि। और गंभीरता से क्या संभव है की अवधि को कम करने पर विचार करें और आपकी सहनशक्ति पर निर्भर करता है, रात में चलने वाले स्वागत का एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है यदि आप अभी भी चाहते हैं, तो स्वीकार करें कि आपको मेहमानों की तुलना में जल्दी ही छोड़ना पड़ सकता है, लेकिन उन्हें शेष शाम का आनंद लेना चाहिए।

    चेतावनी

    • गर्भावस्था के कारण जल्दी से शादी करने से बचें यह सही कारणों के लिए किया जाना चाहिए, क्योंकि आपको लगता है कि सामाजिक मानदंडों की वजह से यह सही काम है। क्या आप जीवन के लिए दो संगत हैं? क्या बच्चा पैदा होने के बाद शादी करने के तनाव को छोड़ना बेहतर है? अपनी पसंद को बुद्धिमानी से बनाएं

    आवश्यक सामग्री

    • गर्भवती महिलाओं के लिए एक शादी की पोशाक
    • बिना एड़ी और आरामदायक जूते
    • मेकअप और सगाई आभूषण
    • गुलदस्ता
    • बैग
    • शादी और रिसेप्शन के लिए जगह
    • आपके लिए एक विशेष मेनू
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com