IhsAdke.com

स्टोरी बुक के रूप में आपका वैवाहिक एल्बम कैसे छोड़ें?

अपनी शादी के एल्बम के साथ एक कहानी पुस्तक बनाने का इरादा अपने शादी के दिन की कहानी को बताना और सबसे महत्वपूर्ण क्षणों को उजागर करना है। इस कारण से, फोटो कालानुक्रमिक क्रम में व्यवस्थित किए जाते हैं और शीर्षक पृष्ठों पर लिखा जाता है, जो कुछ हो रहा है या पृष्ठ को समर्पित किया जाता है, उदाहरण के लिए: "दुल्हन का आगमन", "दुल्हन" आदि। सैद्धांतिक रूप से, कोई भी विवाह एल्बम - कोई भी बात नहीं है कि आप किस प्रकार के एल्बम का निर्णय लेते हैं - एक कहानियों का संग्रह बन सकता है कुल मिलाकर, एक कहानी कहने से शादी के एल्बम को पढ़ने के लिए मजेदार हो जाता है। यह लेख सिखाता है कि कहानी के कुछ हिस्सों में आपको शामिल करना चाहिए और उन मानकों के अनुरूप होना चाहिए जो विवाह पुस्तक पेशेवरों ने वर्षों से विकसित किया है।

चरणों

मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
शादी के निमंत्रण को स्कैन करके अपना एल्बम शुरू करें आम तौर पर, दुल्हन और दुल्हन निमंत्रण के डिजाइन और फ़ॉन्ट का चयन करने के लिए अपने रास्ते से बाहर निकलते हैं। तो यह एल्बम में शामिल करने के लिए शर्म नहीं होगी। इसके अलावा, इसमें ऐसी जानकारी शामिल है जिसे याद रखना चाहिए, उदाहरण के लिए, शादी की तिथि और वह जगह जहां यह हुआ, जिसने पहले पृष्ठ पर छोड़ दिया जाने वाला एक शानदार आइटम बना दिया।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    दूल्हे और दुल्हन की तैयारी के लिए निम्नलिखित पृष्ठों को समर्पित करें (आमतौर पर दुल्हन के साथ शुरू होता है) यदि आवश्यक हो, तो इस खंड को "ड्रेस", "रिबन", "आगमन" आदि जैसे चरणों में उप-विभाजित किया जा सकता है।
  • मेक अ स्टोरीबोर्ड वेल्डर अल्बम चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अगले पृष्ठों के दौरान, शादी की पार्टी दिखाएं इस भाग में अपने माता-पिता के साथ खुश जोड़े की तस्वीरें, दुल्हन दुल्हन के साथ, दूल्हे के साथ दूल्हे, सभी परिवार के सदस्यों को एक साथ और इसी तरह शामिल कर सकते हैं।
  • मेक अ स्टोरीबोर्ड वेल्डर अल्बम चरण 4 नामक चित्र
    4
    समारोह को आयोजित करने के लिए कुछ पृष्ठों को रिजर्व करें। फ़ोटो में शामिल हो सकते हैं: पूरे समारोह का स्थान, मेहमानों की बैठने, उस जगह पर जहां पुजारी नवविवाह से शादी करना है और एक सुंदर सजावट की कई तस्वीरें हैं।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    समारोह पर जोर दें ज्यादातर जोड़ों के लिए, यह शादी का सबसे भावपूर्ण और यादगार हिस्सा है। इसलिए, आपके पास पन्नों के रूप में कई पन्नें होनी चाहिए जैसे आपको इस समय न्याय करना है। एक तरफ मत छोड़ो: दुल्हन और दूल्हे के प्रवेश द्वार, पुजारी का भाषण, पहला चुंबन, रिंग, भाषण।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    विभिन्न संयोजनों में मित्रों और परिवार के साथ समूह फ़ोटो के साथ अनुसरण करें समारोह के पश्चात कई खूबसूरत फ़ोटो लेने के लिए आदर्श है, क्योंकि हर कोई बहुत उत्साहित है और अच्छी तरह से कम परेशान है



  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 7 नामक चित्र
    7
    पार्टी का आनंद लें एल्बम के अगले हिस्से को उसके बारे में ध्यान देना चाहिए। समारोह की तरह, आमतौर पर यह हिस्सा एक पृष्ठ के साथ शुरू होता है जो उस स्थान की तस्वीरें को समर्पित होता है। आप बाहर की जगह की तस्वीरें, प्रवेश द्वार, मेज सजावट, बुफे और हमेशा बहुत सजावटी ले सकते हैं: शैंपेन के गिलास भर में इस पृष्ठ को कमरे में प्रवेश करने वाले खुश जोड़े (और मेहमान) की तस्वीरों के साथ जोड़ा जा सकता है
  • मेक अ स्टोरीबोर्ड वेल्डर अल्बम चरण 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    निःशुल्क और भाषणों के लिए कम से कम एक पृष्ठ सहेजें दुल्हन और दुल्हन दोनों के फोटो अपने भाषणों में शामिल करने के लिए सुनिश्चित करें प्रत्येक पृष्ठ पर विभिन्न समूहों की फ़ोटो के साथ इस पृष्ठ को पूरक करना भी संभव है।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्ब्यू स्टेप 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    खुश नववरवधू के पहले नृत्य के साथ एक पृष्ठ को शामिल करना सुनिश्चित करें आप दुल्हन की नाचियों के साथ पिता, मां, दामाद और दामाद, सास और दामाद आदि के चित्र लेने की भी कोशिश कर सकते हैं।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    केक काटने के लिए कब दिखाएगा अगले पृष्ठ का उपयोग करें। इन तस्वीरों में सबसे अच्छा काम होगा यदि आपके पास पहले केक का एक तस्वीर है, तो दुल्हन और दुल्हन के द्वारा पहला टुकड़ा काटने और दुल्हन और दुल्हन की तस्वीरों का अजीब अनुक्रम पहला टुकड़ा खाने के बाद।
  • मेक अ स्टोरीबोर्ड वेयरिंग एल्ग्यू 11 शीर्षक वाला चित्र
    11
    दुल्हन के कुछ मजेदार चित्रों को बुके और फेंकने वाले दुल्हनों को जोड़ें (यदि वे मौजूद हों) यह गुलदस्ता के कुछ खूबसूरत फ़ोटो और हवा में garters, और जो लोग एक साथ आने के लिए उन्हें प्राप्त करने की कोशिश को देखने के लिए हमेशा अद्भुत है।
  • मेक अ स्टोरीबोर्ड वेयरिंग एल्ग्यू स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    12
    मिश्रित चित्रों को लगाने के लिए निम्न पृष्ठों का उपयोग करें। विभिन्न शादी के क्षणों की रैंडम चित्रों को वहां शामिल किया जा सकता है
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्ग्यू 13 का शीर्षक चित्र
    13
    नववरवधू के लिए समर्पित एक या दो पृष्ठों के साथ एल्बम को समाप्त करें अगर दुल्हन ने अपनी गोद में अपनी कार को एक अच्छी कार में ले लिया, तो यह तस्वीर शामिल करने का समय है। हाथ में जोड़े (शायद पृष्ठभूमि में एक सुंदर सूर्यास्त के साथ) के कई रोमांटिक फोटो भी बहुत अच्छे हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com