IhsAdke.com

कैसे एक शादी की पोशाक चुनें करने के लिए

आपकी सगाई पर बधाई! आपकी शादी के बारे में सोचने वाली पहली चीजों में से एक यह है कि वह पोशाक है लेकिन खरीदारी करने के लिए खरीदारी करने से पहले, यह जानना अच्छा है कि आप क्या चाहते हैं।

चरणों

एक शादी का जोड़ा चुनें शीर्षक से चित्र कदम 1
1
खोजें। यहां तक ​​कि दुकानों को देखने के लिए शुरू करने से पहले, शादी के कपड़े की खोज करें एक दुल्हन की दुकान में पैर सेट करने से पहले आपको कपड़े के बारे में कम से कम ज्ञान होना चाहिए (और थोड़ा भाषा जानना)। इसके अलावा कई दुल्हन पत्रिकाओं है कि आप जानकारी mutates प्रदान कर सकते हैं कर रहे हैं, दूल्हा और दुल्हन और सीआईए के जर्नल के रूप में। वे वेबसाइटों जहाँ आप पत्रिका के लिए बिना पैसे दिए जल्दी से जानकारी प्राप्त कर सकते है।
  • एक शादी का जोड़ा चुनें
    2
    सिल्हूट का आकार तय करें शादी के कपड़े अलग-अलग प्रकार के silhouettes के साथ बने होते हैं किसी और चीज से पहले, पता करें कि किस प्रकार की शादी की पोशाक आपको सबसे अच्छा लगेगी? प्रत्येक प्रकार की तस्वीरें देखें। आप दुल्हन की साइट की अतिथि पुस्तिका देख सकते हैं या मॉडल के साथ व्यावसायिक फ़ोटो पर भरोसा करने के बजाय अपने कपड़े के साथ असली दुल्हन देखने के लिए सोशल नेटवर्क देख सकते हैं।
    • केक के कपड़े में एक पूर्ण स्कर्ट है और आम तौर पर किसी भी प्रकार के शरीर पर बहुत अच्छा दिखता है, जब तक कि दुल्हन बहुत छोटा और छोटा न हो। उस स्थिति में, यह उसके आकार से असंगत दिखाई देगा। केक ड्रेस आमतौर पर आकार बनाए रखने के लिए एक फ्रेम है। ध्यान रखें कि यह अतिरिक्त सामग्री भारी और भारी हो सकती है, जिससे ड्रेसिंग करते समय अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता होगी।
    • ए-टाइप वाले कपड़े केवल कंधों से कमर तक हैं, स्कर्ट "ए" प्रारूप में ढीली है। वे आम तौर पर सभी महिलाओं पर अच्छी लगती हैं, और जो किसी को कूल्हे और पैरों को छिपाना चाहते हैं, लेकिन एक केक प्रकार की पोशाक नहीं चाहता है के लिए एक उत्कृष्ट पसंद हैं। प्रकार ए केक प्रकार के रूप में पूर्ण रूप से नहीं है
    • मरमेड जैसी कपड़े फिट शरीर के साथ महिलाओं को लाभ। वे दुल्हनों द्वारा इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए जो उनके शरीर को पसंद नहीं करते हैं यह पोशाक आपके शरीर से किसी भी अपूर्णता को छिपाएगा नहीं। यदि आप अपने जांघों या नितंबों को बहुत बड़ा पाते हैं, तो यह आपके लिए सही पोशाक नहीं है इस पोशाक का उपयोग करके बार को मजबूर न करें, सिर्फ इसलिए कि आपको मॉडल सुंदर दिखता है। यह आपके शरीर से मेल खाना चाहिए। आप अपने शादी के दिन असहज नहीं होना चाहते हैं, या हर बार जब आप फोटो एलबम को देखें
    • इंपीरियल कपड़े में एक स्कर्ट होता है जो स्तनों की निचली रेखा से गिरता है। वे एक आकस्मिक, गैर-औपचारिक शादी या समुद्र तट पर समारोहों के लिए परिपूर्ण हैं वे आम तौर पर बहुत हल्के सामग्री से बने होते हैं वे गर्भवती ब्राइड्स के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हैं, क्योंकि वे पेट क्षेत्र अच्छी तरह से छिपाने, आराम प्रदान करते हैं वे पेट के रूप में ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं करते हैं, जो एक पोशाक के रूप में कम कमर है।
  • एक शादी का जोड़ा चुनें चित्र 3 शीर्षक



    3
    अपनी शादी को कल्पना करो अपने आप को शादी के दिन की कल्पना करो क्या पहन रहे हो? आपकी पोशाक किस तरह का सिल्हूट है? किस कपड़े? क्या यह कढ़ाई या मनके है? यह रंग क्या है? वहां इतने सारे विकल्पों के साथ, उनमें से सैकड़ों हजारों को देखने के लिए थकाऊ हो सकता है कई दुल्हनों का कहना है कि विभिन्न कपड़े देखने के बाद, वे सभी एक ही दिखते हैं। तो इससे पहले कि आप भी स्वाद के लिए बाहर जाना, अपनी शादी की कल्पना करें और आप कैसे तैयार हो जाएंगे - फिर अपने सपनों की पोशाक में होने वाली विशेषताओं की एक सूची बनाएं। आपको कपड़े के बारे में बात करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सभी शब्दों को जानने की जरूरत नहीं है - बस उस पोशाक का ब्योरा लिखें जिसे आप कल्पना कर रहे हैं। एक उदाहरण सूची: "एक राजकुमारी पोशाक, साटन, सफेद रंग के कुछ रंगों की तरह, लेकिन शुद्ध सफेद, जावक धारियों की तरह नहीं दिख रहा है।"
  • एक शादी का जोड़ा चुनें शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    परिस्थितियों पर विचार करें कारकों की एक विस्तृत विविधता उस पर प्रभाव डाल सकती है जो एक विशेष अवसर के लिए उपयुक्त पोशाक बनाती है।
    • औपचारिक समारोहों में आम तौर पर लंबी मंजिल की लम्बाई के कपड़े और लंबी कपड़े की आवश्यकता होती है, जबकि आरामदायक कपड़े एक पोशाक पहनने के लिए महान होते हैं जो कम और सिरप से रहित होता है। एक और उदाहरण: कुछ मामलों में, सादा कपड़े बहुत औपचारिक समारोहों के लिए अनुपयुक्त माना जाता है।
    • यदि आप सर्दियों में शादी करने जा रहे हैं, तो आप बहुत हल्के कपड़े नहीं लेंगे जब तक कि आप अपने घर के अंदर अपना समय व्यतीत न करें। यदि आप दिसंबर के मध्य में एक समुद्र तट की शादी करेंगे, तो आप साटन डचेस जैसी भारी कपड़े नहीं चाहेंगे।
    • हालांकि अधिक परंपरागत समारोह एक विशिष्ट सफेद पोशाक के लिए पूछते हैं, कई मामलों में, शादी के कपड़े अब सफेद होने की जरूरत नहीं है! कई महिलाएं अपने कपड़े के रंग को चुनती हैं ताकि वे सफेद हीरे, हाथीदांत और शैंपेन से लेकर गुलाबी, नीले और लाल जैसे रंगों तक अपनी त्वचा की टोन से मेल खा सकें। वह रंग चुनें जिसके साथ आप सबसे सुंदर महसूस करते हैं।
  • एक शादी का जोड़ा चुनें शीर्षक से चित्र कदम 5
    5
    एक बजट सेट करें यह एक विशिष्ट मूल्य नहीं है - बस एक आधार मूल्य है, $ 1,000 से $ 1,500 या $ 1,000 से $ 2,000 तक यदि आप और अधिक चाहते हैं तो आप नियम तोड़ सकते हैं, लेकिन एक मूल्य विचार को ध्यान में रखना अच्छा है। कुछ विशेषज्ञों का मानना ​​है कि दुल्हन के कपड़ों पर पूरे शादी के बजट का 10% खर्च करना। बस याद रखें कि "कपड़ों" न केवल पोशाक है, इसमें अन्य चीजें हैं: घूंघट, जूते, गहने, दस्ताने, आदि। यह सब वैकल्पिक है, ज़ाहिर है। हालांकि, आपको पोशाक के साथ उपयोग किए जाने वाले किसी भी अतिरिक्त आइटम के साथ बजट का प्रबंधन करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • बस याद रखें कि यह आपकी शादी है, आखिरकार, और आप कर सकते हैं तुम क्या करना चाहते हो हालांकि, अगर आप एक कम कपड़े के साथ जाने का फैसला करते हैं, मुझे आशा है कि गिरने और अपने सुपर धार्मिक शादी के लिए संयुक्त मोर्चा, लेख लिखने के लिए wikiHow पर लौटने के लिए होने अंत हो सकता है "कैसे आपका माता सुपर धार्मिक विभाजित करने के लिए वित्तीय योगदान को रोकने के लिए तुम्हारी शादी "!
    • यदि आप अपने आप को एक पोशाक में दुनिया में सबसे सुंदर महिला पाते हैं, तो इसे खरीद लें! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शादी की शैली क्या होगी और इसमें कितना समय होता है - यदि आप इसमें बहुत अच्छा लगा, तो यह आपके शादी के दिन चमक जाएगी।
    • जब आप किसी दुकान में जाते हैं, तो पता है कि, कपड़ों की दुकानों के विपरीत, शादी के कपड़े भंडार हमेशा उनका आकार नहीं होगा। आपको एक ऐसा निर्णय लेना पड़ सकता है जब आप उस ड्रेस को देखते हैं जो बहुत बड़ा या बहुत छोटा है यही वह जगह है जहाँ सिल्हूट निर्णय मदद कर सकता है यदि आप जानते हैं कि शाही प्रकार आपके शरीर पर अच्छा लग रहा है, तो यह फैसला करना आसान है - भले ही पोशाक आपके आकार से 4 गुना बड़ा हो।
    • शादी के कपड़े आमतौर पर डिजाइनरों द्वारा बेचा जाता है, यहां तक ​​कि कम से कम expensive- इसलिए जो डिजाइनरों आप की तरह करने के लिए देखते हैं - यह मदद कर सकते हैं उसके समान शैलियों कि सटीक मॉडल की तुलना में अधिक किफायती हैं पहने पाते हैं।
    • विचार करने के लिए एक अन्य विकल्प पोशाक को किराए पर लेना है। यह तुम्हारी शादी के दिन पर अपने सपने की पोशाक के लिए एक और अधिक किफायती तरीका है एक और लाभ धोने या स्टोर करने के लिए नहीं है
    • यदि आप एक मित्र के रूप में अच्छी सीमस्ट्रेस बनाने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो आपके पास और भी विकल्प होंगे पहला पहनावा खरोंच से करना है यह थोड़ा महंगा हो सकता है, क्योंकि कुछ कपड़े कपड़े के रूप में महंगे हैं एक और विकल्प का एक पोशाक काफी बदलना है कुछ संयोजनों और क्षमताओं के आधार पर, एक पोशाक का आकार काफी बदल सकता है इन कपड़ों को कम कीमत के लिए खरीदा जा सकता है, इससे केवल कपड़े ही खर्च होंगे
    • यदि वित्तीय हिस्सा एक वास्तविक समस्या है, तो दान के माध्यम से उपलब्ध कपड़े हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com