IhsAdke.com

कैसे एक मजेदार पैनकेक बनाने के लिए

एक दुल्हन बौछार पारंपरिक रूप से शादी से पहले सम्मान के महिला या मैट्रॉन द्वारा की गई है, हालांकि ब्राइड्समेड्स और अन्य परिवार के सदस्य आम तौर पर शामिल होते हैं। चाय एक मजेदार पार्टी के लिए होती है, जहां दुल्हन अपने सबसे अच्छे मित्रों और परिवार द्वारा दिए गए प्रेम, शुभकामनाएं और उपहारों में स्नान करते हैं। कुछ गलतियाँ नियोजन प्रक्रिया में बनाई गई हैं और ये दुल्हन और मेहमानों दोनों के लिए इस घटना की लपट और आनंद को दूर कर सकते हैं। कुछ विचार हैं जो तनाव को कम करने के लिए योजना को और अधिक मनोरंजक बनाने और दुल्हन को अधिक मजेदार और यादगार बना सकते हैं। यह लेख आपको बताएगा कि मज़ेदार घटना कैसे करें।

चरणों

विधि 1
तनाव कम करना

एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 1 शीर्षक चित्र
1
योजना शुरू करने से पहले दुल्हन से बात करें परंपरागत रूप से, वह चाय की योजना में शामिल नहीं है, लेकिन यदि वह खुश करने के लिए एक मुश्किल व्यक्ति है, तो उन विचारों या अन्य चीजों के बारे में बात करना आसान होता है जो इस प्रक्रिया में शुरुआती चिंता करते हैं और ऐसे संघर्षों से बचें जो दिन को बर्बाद कर सकते हैं।
  • एक दुल्हन शावर मज़ा चरण 2 बनाओ शीर्षक चित्र
    2
    फैसला लें कि क्या एक जोड़ी चाय अधिक मजेदार होगा। दूल्हे के गॉडफादर के साथ मिलकर योजना बनाना और घटना की औपचारिकता कम करना संभव है, इससे अधिक सुखद समय हो सकता है
  • एक दुल्हन शावर मज़ा चरण 3 बनाएँ शीर्षक चित्र
    3
    किसी भी वित्तीय चिंचना से बचने के लिए चाय के लिए बजट का निर्धारण करें। सुनिश्चित करें कि जो भी घटना के बारे में बहुत सोचता है, इसके निर्माण के लिए आर्थिक रूप से योगदान दे रहा है। यदि संभव हो तो आरक्षण, सेवाओं या स्मृति चिन्हों के लिए भुगतान करने के लिए पहले से धन एकत्र करें।
  • एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 4 शीर्षक शीर्षक चित्र
    4
    2 घंटे से अधिक समय तक चली चाय की योजना न करें। लंबी अवधि के लिए मज़ेदार वातावरण बनाए रखना मुश्किल है।
  • एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 5 शीर्षक चित्र
    5
    दुल्हन के करीब परिवार और दोस्तों को आमंत्रित करें आराम का आश्वासन दिया कि हर किसी ने चाय के लिए आमंत्रित किया भी शादी के लिए आमंत्रित किया गया था अगर लोग एक के लिए आमंत्रित किए जाते हैं, दूसरे को नहीं, तो लोग क्रोधित हो सकते हैं
  • एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 6 शीर्षक शीर्षक चित्र
    6
    घंटे पहले से सजाने के लिए ताकि आप और अन्य सहायकों को भीड़ की जरूरत न हो। मित्रों और दुल्हन के परिवार के बीच मिश्रण को प्रोत्साहित करने के लिए एक लेआउट बनाएं
  • एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 7 शीर्षक चित्र
    7
    निर्धारित करें कि क्या उपहार मिले, जो आम तौर पर चिंता का कारण बनता है यदि दुल्हन उपहार नहीं चाहता है, तो सुनिश्चित करें कि आमंत्रण "कोई उपहार नहीं" वाक्यांश के साथ भेजे जाते हैं। यदि वह चाहती है, तो वह एक अच्छा विचार है जिसमें उन चीज़ों के साथ एक विषय तैयार करना है, जिनके लिए वह सबसे ज़्यादा ज़रूरत है, जैसे रसोई के बर्तन या अधोवस्त्र
    • दुल्हन भी एक विशिष्ट स्टोर चुन सकते हैं और उपहारों की एक सूची छोड़ सकते हैं, जानकारी जो आमंत्रणों में भी मौजूद होनी चाहिए।
  • विधि 2
    मज़ेदार विषय का चयन करना




    एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 8 शीर्षक चित्र
    1
    दुल्हन के व्यक्तित्व या जीवनशैली के आधार पर दुल्हन के लिए एक थीम सेट करें। संभावित विषयों में एक चाय पार्टी, शिल्प रात, एक पिकनिक, एक पनीर और वाइन चखने, एक बॉलिंग इवेंट, एक नृत्य वर्ग, एक पार्टी को पकाने या रखरखाव तैयार करने, एक सैर, एक दिन का स्पा, घर पर योग कक्षा या लू उदाहरण के लिए दुल्हन की जरूरत के अनुसार उपहारों के प्रकार, जैसे चाय के घर, बार या मनोरंजन के आधार पर विषय बनाना संभव है।
  • एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 9 शीर्षक शीर्षक चित्र
    2
    एक मजेदार जगह चुनें ज्यादातर शादियों के लिए, पारंपरिक होटल के घर या रेस्तरां दुल्हन की वरीयताओं में फिट नहीं हो सकते हैं मज़ा स्थानों में एक पार्क, समुद्र तट, पुस्तकालय, पिछवाड़े में एक बारबेक्यू, एक गैलरी, एक बगीचा, एक मिनी गोल्फ कोर्स, एक पूल, एक संग्रहालय, एक नाव या एक खेल गतिविधि शामिल है
  • विधि 3
    एक मजेदार आकर्षण चुनना

    एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 10 शीर्षक चित्र
    1
    कई नाश्ते प्रदान करें मेहमानों को अधिक आनंद मिलेगा यदि कुछ चीज है। यदि आप चाय में शराब की सेवा करने का निर्णय लेते हैं, ऐपेटाइज़र यह सुनिश्चित करने के लिए और भी महत्वपूर्ण हैं कि यह घटना नियंत्रण से बाहर न हो।
  • एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 11 शीर्षक चित्र
    2
    संगीत को स्पर्श करें और मूड को नरम करें दुल्हन के पसंदीदा गीतों की एक सूची या घटना के विषय पर शादी के गीतों की सूची बनाएं, जैसे कि संगीत प्रार्थना करना।
    • शादी-थीम वाले गाने की एक महान सूची में डिक्सी कप `` चैपल ऑफ़ लव ``, बिली आइडल की "व्हाइट वेडिंग", "द प्रोक्लेदरर्स", "चलो विद विवाहित," फ्रेडना पायने का गोल्ड ऑफ गोल्ड, हॉक विलियम्स द्वारा बॉब ई। सोक्सक्स और द ब्लू जीन्स, "शादी की घंटी", "व्हायरिंग बैल्स", व्हाइटस्टीप्स द्वारा "योरबा के होटल", प्रिंस द्वारा "फॉरएवर इन माय लाइफ" और फ्रैंक सिनात्रा द्वारा "प्यार और विवाह"
  • एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 12 शीर्षक वाला चित्र
    3
    घटना की शुरुआत के लिए एक बर्फब्रेकर चुनें ताकि मित्रों और परिवार को एक-दूसरे को जानना पड़े। प्राप्त पुष्टिकरणों का उपयोग करना, बिंगो करना मेहमानों को चौराहों के साथ एक प्लाकार्ड दें, जो कि दुल्हन के लिए जाने वाले लोगों को संदर्भित करता है, जैसे कि एक सहकर्मी, बचपन का दोस्त, एक बहन या चाची। एक मेहमान बिंगो कमाता है यदि वह लोगों को विभिन्न क्षेत्रों से मिलता है और इन लोगों के नामों के साथ तालिका भरता है
    • शिकार-स्टाइल आइस-ब्रेकर बनाने के लिए भी संभव है। दिलचस्प तथ्यों की एक सूची बनाओ और आमंत्रित मेहमानों को उन्हें वितरित करें उन्हें पता होना चाहिए कि किसने 2000 में दुल्हन के साथ मैक्सिको की यात्रा की थी या जो उसे अपना पहला बाल कटवाने दिया
  • एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 13 शीर्षक चित्र
    4
    उन खेलों का चयन करें, जो दर्शकों को चाय पर जाने के लिए प्रतिबिंबित करे। उदाहरण के लिए, यदि दुल्हन की मां मौजूद है तो अश्लील खेलें नहीं खेलें। यदि आपने कई एकल को आमंत्रित किया है, तो उन खेलों से बचें, जो लोग आपके संबंधों के बारे में बात करते हैं।
    • अगर दुल्हन के अंदर खेल का आनंद नहीं है, तो क्रोकेट या बाउल्स खेलें। यह एक महान विचार है, अगर वह एक खिलाड़ी है
    • दुल्हन की बौछारों में लोकप्रिय खेलों में शौचालय पेपर से बने शादी की पोशाक बनाने या दुल्हन के जीवन के बारे में प्रश्नों और उत्तरों की कविताओं, लिखित कविताओं या लिमरिक्स के बारे में खेलना शामिल करना शामिल है।
    • थैली बिंगो खेलते हैं, जहां प्रतिभागियों ने उनके भीतर पाए जाने वाले सामान्य वस्तुओं के लिए अंक अर्जित किए, जैसे हेयरब्रश, एक लेडीबग, या पेन। प्रत्येक व्यक्ति खुद को बताता है कि उसने बैग के अंदर क्या किया है, और सबसे ज्यादा स्कोर जीतने वाली एक है।
    • प्रत्येक अतिथि के लिए नुस्खा कार्ड बनाएं, एक सही रिश्ते के लिए अपना नुस्खा विचार लिखना। कार्डों में चित्र जोड़ें और दुल्हन में उन्हें वितरित करें।
  • एक दुल्हन शावर मज़ा कदम 14 शीर्षक शीर्षक चित्र
    5
    मेहमानों से एक अतिथि पुस्तिका पर हस्ताक्षर करने और दुल्हन के साथ उनकी पसंदीदा मेमोरी शामिल करने के लिए कहें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com