IhsAdke.com

कैसे एक चाय तौलिया व्यवस्थित करने के लिए

शादी के दिन आने के साथ, यह दुल्हन के लिए दुल्हन बौछार के बारे में सोचने का समय है, जिसे दुल्हन बौछार भी कहा जाता है।

चाहे यह तुम्हारी शादी, एक दोस्त या रिश्तेदार, खाना पकाने की चाय शादी से पहले सबसे मनोरंजक घटना है। यहाँ आप एक अविस्मरणीय रसोई चाय का आयोजन कैसे करें पर कुछ सुझाव हैं

चरणों

विधि 1
3 महीने पहले

चित्र शीर्षक एक फेंक एक शादी शावर चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि पथ स्पष्ट है दुल्हन के परिवार और दोस्तों से संपर्क करें, अगर किसी ने पहले से ही उसके लिए एक चाय पार्टी बनाई है। कभी एक ही मेहमान के साथ दो चाय के बारे में सोचा? निम्नलिखित संभावनाओं पर विचार करें:
  • यदि आप दुल्हन के सहकर्मी हैं और कार्यस्थल में चाय की व्यवस्था करना चाहते हैं, तो आप उसके परिवार और उसके दोस्तों की योजनाओं में हस्तक्षेप करने की संभावना नहीं रखते हैं।
  • आप दुल्हन की मां हैं, लेकिन अपने बेटी के लिए एक चाय की योजना के लिए स्वतंत्र महसूस, ध्यान रखें कि दुनिया के कुछ भागों में, शादी कि दुल्हन की मां की योजना नहीं थी की एक सामान्य लेबल के रूप में माना जाता है चाय। इस के बावजूद, अधिक से अधिक लोग इस "नियम" की अनदेखी कर रहे हैं विकल्प आपके विवेक पर है
  • 2
    एक तारीख को तय करें परंपरागत रूप से, शादी के एक महीने पहले तक चाय नहीं बनाई जाती है। लेकिन लोग इस मानक का पालन करने के लिए कम और कम इच्छुक हैं और उनकी अपनी जरूरतों को पूरा करने वाली कोई तिथि चुनें पहले से ही जांच करें कि अगर दंपती को हर किसी को शादी के बारे में पहली बार सूचित करने का मौका मिला। आप किसी को शर्मिंदा नहीं करना चाहते हैं
  • चित्र फेटो ए वेडिंग शावर चरण 2
    3
    दुल्हन से बात करो ऐसा तब होता है जब आप उसे चाय के साथ आश्चर्यचकित करके नहीं लेना चाहते। इस प्रकार की घटना के साथ चलने वाली सभी हलचल और हलचल के साथ, यह पहले से स्पष्ट करने के लिए सबसे अच्छा है उदाहरण के लिए, लोगों को उन लोगों को आमंत्रित करने से बचना चाहिए, जो रिसेप्शन सूची में नहीं हैं। इसके अलावा, चाय दुल्हन की इच्छा के अनुरूप होना चाहिए क्या वह केवल महिलाओं के लिए चाय चाहती है या उसके पास अन्य जोड़े हैं? क्या तारीख और समय उसके लिए सबसे अच्छा होगा? क्या जगह उसके लिए आदर्श होगी?
    • अगर आप चाहते हैं कि दुल्हन को थका हुआ न हो, तो तैयारियों में भाग लेने के लिए, उसे आपके अतिथि सूची और तारीख को सूचित करने का काम हो सकता है। पार्टी के लिए थीम का विकल्प और अन्य विवरण आपके लिए हो सकते हैं, ब्राइड्समेड्स और उसके परिवार।
  • चित्र फेटो ए वेडिंग शावर चरण 3
    4
    कोई स्थान चुनें। अब सबसे अच्छा हिस्सा आता है! चाहे यह एक समुद्र तट, एक रेस्तरां या एक लक्जरी होटल है, घटना का स्थान सब कुछ बदल सकता है यदि आप किसी विशिष्ट विषय का पालन करने का निर्णय लेते हैं, तो आपके स्थान को उस प्रतिबिंबित करना चाहिए
    • आप संभवत: दुल्हन के बुजुर्गों के पास धूम्रपान करने वाले बार में नहीं चाहते हैं कभी-कभी चाय को रिश्तेदारों में से एक, सम्मान की दासी या दुल्हन के घर में भी रखा जाता है एक पिकनिक क्षेत्र, एक नाव या पिछवाड़े में बारबेक्यू पर विचार करें पार्टी स्थल दुल्हन के व्यक्तित्व और बजट से मेल खाना चाहिए।
  • चित्र फेटो ए वेडिंग शावर चरण 4
    5
    तय करें कि ईवेंट की तिथि क्या होगी। परंपरा कहती है कि चाय बनाने का काम शादी से एक महीने पहले किया जाना चाहिए, लेकिन आजकल यह सुविधा और व्यावहारिकता को ध्यान में रखता है। सबसे महत्वपूर्ण देखभाल आपको करना चाहिए यह जांचना है कि दुल्हन और दुल्हन ने पहले से ही सभी को शादी के बारे में चेतावनी दी है या नहीं आपको किसी भी दूर देने की ज़रूरत नहीं है!
    • देखें कि हर कोई समय पर उपलब्ध होगा या नहीं। हर किसी के लिए सबसे अच्छा दिन सेट करने के बाद, आरक्षण बनाने के लिए बॉलरूम या स्थान पर कॉल करें - अगर चाय किसी के घर पर नहीं आयोजित की जाती है।
  • चित्र फेटो ए वेडिंग शावर चरण 5
    6
    अतिथि सूची बनाएं दुल्हन और उसकी मां से उन मेहमानों के नाम पूछो जिनसे वे आमंत्रित करना चाहते हैं। यदि आप पहले से ही एक और चाय की योजना बना रहे हैं, तो उसी लोगों को आमंत्रित न करें। एक ही मेहमान दो चाय में भाग लेने और एक ही अवसर के लिए दो उपहार खरीदने के लिए बाध्य करने के लिए हास्यास्पद है!
    • एक और ख्याल रखना उन लोगों को आमंत्रित नहीं करना है जो शादी के मेहमान की सूची में नहीं हैं। उदाहरण के लिए, आप पाउला को जूनियर हाई स्कूल से आमंत्रित करके सिर्फ इसलिए नहीं जा सकते पाया कि वह अभी भी दुल्हन के साथ दोस्ती थी आक्रमणकारी लोगों के चारों ओर नहीं जाने के लिए सामान्य ज्ञान और ध्यान रखना
  • विधि 2
    2 महीने पहले

    चित्र फेंक एक वेडिंग शावर चरण 6
    1
    मेहमानों को एक ई-मेल भेजें कि उन्हें "ईवेंट की तारीख को आरक्षित करें" कहें, यानी, उस दिन के लिए कुछ भी चिह्न न रखें जश्न में महत्वपूर्ण लोगों की उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए कॉल करना भी महत्वपूर्ण है। यह ईमेल मत करो एक निमंत्रण के रूप में कार्य करता है - यह केवल हर किसी को अपनी वचनबद्धता को व्यवस्थित और नियोजित करने की सुविधा देता है (विशेषकर यदि वे दूर रहते हैं) मेहमानों को आप जानते हैं कि दुल्हन के बारे में सोचें अपरिहार्य दिन - कॉलेज का सबसे अच्छा दोस्त, पसंदीदा रिश्तेदारों और दूल्हे की स्त्री पंख जांचें कि हर कोई उपस्थित हो सकता है या नहीं
    • आनंद लें कि आप सभी को ई-मेल भेजेंगे और मेल में आमंत्रण भेजने के लिए अपडेट किए गए पते के लिए पूछें।
  • चित्र शीर्षक एक फेंक एक वेडिंग शावर चरण 7
    2
    एक थीम चुनें एक विषय सीधे घटना के विश्राम में मदद करता है और उन उपस्थितियों पर अभी भी प्रभाव पड़ सकता है।
    • विषय "दिन के समय", जहाँ प्रत्येक अतिथि दिन के एक निश्चित समय प्राप्त करता है इस खरीदने के लिए एक प्रेरणा के लिए उपयोग करने पर विचार। उदाहरण के लिए, सुबह 7:00 बजे के घंटे प्राप्त करने वाले व्यक्ति नाश्ते की वस्तुएं (कप, चाय की केतली, पनीर बोर्ड, आदि), जबकि उन एक सेट के साथ 18:00 कर सकते हैं उपहार जोड़े को प्राप्त करने दे सकते हैं (नैपकिन, डिश ट्रिमर्स, आदि) या एक इलेक्ट्रिक सैंडविच निर्माता।
    • उदाहरण के लिए हवाई, फ्रांस, चीन या स्पेन के विषय के लिए एक ऐसा देश होना चाहिए, जिसका विषय है: चाय बनाने के लिए आप अपने विषय को भी तैयार कर सकते हैं। यदि यह समुद्र तट पर है, तो एक स्पष्ट विकल्प है कि आप लाओ या हवाईयन थीम के लिए
    • एक दान विषय चुनें मेहमानों को उपहार लाने के लिए मत पूछो, लेकिन दान के लिए पैसा दान करने के लिए आदेश प्रस्तुत दो बार पाने के लिए लोग हैं, जो भी शादी करने के लिए आमंत्रित किया गया था जलन पैदा कर सकते हैं में मन है कि वह शादी के तोहफे वैसे भी प्राप्त होगा, और एक दुल्हन स्नान में रखें।
  • चित्र शीर्षक एक फेंक एक शादी शावर चरण 8
    3
    एक बजट सेट करें दुल्हन चाय या तो सस्ती या बेहद महंगा हो सकता है, स्थान और मेहमानों की संख्या के आधार पर। योजना (और भुगतान!) में मदद करने के लिए कुछ प्रेमिका के दोस्तों को शामिल करें। समझदार रहें, हालांकि, चूंकि अधिकांश पैसा शादी और स्वागत समारोह में जाना चाहिए, चाय न हो। यदि आप ब्राइड्समेड्स में से एक हैं, तो सहायता के लिए अन्य सभी गॉडमदर से पूछें। समूह के प्रयासों से आपकी लागत कम ही नहीं होती है, बल्कि इवेंट को बहुत शांत करने में भी मदद मिलेगी।
    • दूसरे दोस्तों से जुड़ें, यह तय करने के लिए कि सजावट, मेनू, स्मृति चिन्ह, फूलों की व्यवस्था, खेल और अन्य गतिविधियां कैसे होंगी। प्रत्येक द्वारा किए जाने वाले कार्यों की एक सूची बनाकर उत्तरदायी जिम्मेदारियां अगर किसी के पास उपयोगी संपर्क हैं (या मैनुअल काम करने के लिए उपहार है), यह सब कुछ तैयार करने के लिए बहुत आसान है पार्टी की थीम को अब परिभाषित नहीं करना पड़ता है, लेकिन अग्रिम में जानने के लिए किसी भी तरह से क्या जरूरत होगी आपके लिए बोझ को हल्का कर देगा।
  • चित्र शीर्षक एक शादी शावर फेंक 9 कदम
    4
    यह आमंत्रण और विशेष मेनू आइटमों का आदेश देने का समय है निमंत्रणों को खरीदा जाना नहीं है - रचनात्मक रूप से, वे स्वयं द्वारा भी तैयार किए जा सकते हैं लेख बाहर की जाँच के लायक वेडिंग निमंत्रण कैसे करें. इस प्रकार, वे अद्वितीय, व्यक्तिगत और विशेष भावुक मूल्य होंगे।
    • निमंत्रण तैयार है, यह रसोई चहा के लिए आवश्यक विशेष वस्तुओं के बारे में सोचने का समय है। उपकरण, सजावटी वस्तुओं, आदि कंपनी के मुताबिक आप ऑर्डर देने के लिए 2 महीने तक का समय ले सकते हैं।
  • विधि 3
    1 महीने पहले

    चित्र शीर्षक एक फेंक एक वेडिंग शावर चरण 10
    1
    व्यवस्थित करें, पते रखें और मेल में आमंत्रण भेजें। रजिस्ट्री कार्यालय को सूचित करें और, अगर यह एक थीम पार्टी है, तो उपहार सुझावों पर स्पष्ट और सरल निर्देश छोड़ें इसके अलावा अपने ई-मेल और मोबाइल को छोड़ दें ताकि वे संदेह के मामले में आपसे संपर्क कर सकें।
    • आमंत्रण पर चाय का समय शामिल करना एक अच्छा विचार है। ऐसे लोग हैं, जिनके पास दुल्हन के अंत तक घंटों के लिए उपहार के बाद उपहार देखने का समय नहीं है।
  • चित्र शीर्षक एक फेंक एक शादी शावर चरण 11
    2
    सजावट के बारे में सोचो यह हर किसी को पार्टी के मूड में शामिल होने में मदद करता है यदि आप अपने विषय के रूप में हवाई बनाते हुए चाय का आयोजन कर रहे हैं, तो कुछ टिकी मशालें, ताड़ के पत्तों और हवाईयन स्कर्ट प्राप्त करें। गुब्बारे, क्रेप पेपर स्ट्रीमर, सेंटरपीस, व्यंजन - आइटम की सूची का अंत नहीं हो सकता है
    • कोई रसोईघर की चाय बनाने का विचार पूरी तरह से छोड़ सकता है। क्या आप जानते हैं दुल्हन वर्तमान के बाद खोलने वर्तमान हो रही है और क्रेप कागज में डुबकी, जबकि खेल में भाग लेने के बारे में पूरी तरह से शर्मिंदा हो जाएगा, तो यह समय है कि एक स्पा या अद्भुत ब्यूटी सैलून में चाय एक दोपहर में खर्च किया जाये उपयोग करने के लिए बेहतर है ताजा और सुंदर लग रहा है वहाँ छोड़ने के लिए सही महत्वपूर्ण बात यह है कि आप एक साथ मज़ेदार हैं और रखने के लिए अच्छी यादें हैं
  • चित्र शीर्षक एक शादी शावर चरण 12 फेंक
    3
    मेनू पर निर्णय लें रसोई चाय ऐसी घटनाएं हैं जहां बहुत सारे आँसू और हँसी हैं - और बहुत से गुड़िया जो दोस्तों के साथ भी बेहतर होते हैं मेनू घटना के समय के लिए उपयुक्त होना चाहिए।
    • कुछ सुझाव: ड्रमस्टिक, minisanduíches, झींगा risole, रोलिंग हल्के, cupcakes, फल का सलाद, ब्रिगेडियर, आदि
      • यदि मेहमान आपको मिठाई या सलाद लाने की पेशकश करते हैं, तो यह पुष्टि करने के लिए कॉल करें कि वे क्या लाने का इरादा रखते हैं - ताकि आप मेनू को तदनुसार समायोजित कर सकें।
  • पिक्चर शीर्षक फेंक ए वेडिंग शावर चरण 13
    4



    मजाक तैयार करें अधिक मसालेदार बेहतर! वे किसी भी बैचलरेट पार्टी में जरूरी हैं जो मायने रखता है। कुछ सुझाव:
    • पार्टी से पहले, दूल्हे के साथ बैठो और उनसे सवाल पूछने के लिए पूछें, विशेषकर उन प्रश्नों के लिए जो दुल्हन को जवाब नहीं पता। फिर, पार्टी में, आमंत्रित अतिथियों के बीच प्रश्नों को वितरित करें ताकि उनमें से प्रत्येक ने दुल्हन को कहा। प्रत्येक गलत जवाब के साथ, दुल्हन को उसके मुंह में एक चबाने वाली गम डालना पड़ता है कुछ (गलत) उत्तर के बाद, उसका मुंह चबाने वाली गम से इतना भरा होगा कि दुल्हन क्या कहता है यह समझना मुश्किल होगा - हर कोई हँसी में फंस जाएगा।
      • यदि दुल्हन या दुल्हन की मां मौजूद है, तो सवाल से सावधान रहें (उसके प्रतिभा पर निर्भर करता है, भ्रम हो सकता है!)
    • पार्टी से पहले, दूल्हे की तस्वीर लीजिए और रंगीन गुब्बारे खरीदते हैं। सेक्सी और सुंदर पुरुषों की तस्वीरें इकट्ठा फोटो की कसकर लुढ़का फोटो बनाएं और उन्हें रिबन या रबड़ बैंड से बाँध लें। इसे भरने से पहले प्रत्येक गुब्बारे पर एक तस्वीर रखो। पार्टी में, हर महिला को एक गेंद मिलनी होगी और इसे उड़ा देना होगा। जो भी दूल्हे की तस्वीर के साथ गुब्बारे को मिलता है वह एक पुरस्कार जीतता है।
      • आपको मजाक के साथ एक ऑडिटोरियम जयघोषक होना जरूरी नहीं है। लोगों को पहले से भोजन, पेय और एक दूसरे की कंपनी के साथ बहुत खुशी होगी
  • चित्र फेंक एक वेडिंग शावर कदम 14
    5
    कुछ स्मृति चिन्ह खरीदें मेहमानों को थोड़ी उपस्थित के साथ खुश करने के लिए अच्छा है Elo7 की साइट पर आप 1 वास्तविक प्रत्येक के लिए स्मृति चिन्ह पा सकते हैं! पहले से ही फ्री मार्केट में, 25 रीएस में 30 इकाइयों के साथ स्मृति चिन्ह की किट हैं!
    • यह जांच करने के लिए मेजबान का कार्य है कि सभी मेहमानों ने एक स्मारिका प्राप्त की है या नहीं। देखभाल के साथ सब कुछ लपेटें और, यदि आप कर सकते हैं, पार्टी के विषय के अनुसार स्मृति चिन्ह खरीदते हैं।
  • विधि 4
    2 सप्ताह पहले

    चित्र फेंक एक वेडिंग शावर चरण 15
    1
    महत्वपूर्ण विवरणों का ख्याल रखना यह फूलों का ऑर्डर करने और मित्रों या परिवार को उधार लेने वाली वस्तुओं को लेने का समय है। उदाहरण के लिए: सीडी, बास्केट, डेसर्ट, रजत ट्रे आदि के लिए प्लेटेंटर
    • भोजन और पेय के लिए खरीदारी की सूची बनाएं खोजने के लिए पहले से ही खरीदे गए सामग्रियों को छोड़ दें। पेय खरीदने के लिए समय भी अच्छा है
  • चित्र शीर्षक एक फेंक एक शादी शावर चरण 16
    2
    दुल्हन के लिए उपहार खरीदें यह आपको इतना प्रभावित करने की आवश्यकता नहीं है - आखिरकार, आप पहले से ही रसोई के चाय की योजना बनाने में परेशानी कर रहे हैं!
    • अगर वह बहुत ही मांग कर रही है और एक मुश्किल व्यक्ति को दूर करने के लिए, अन्य bridesmaids पूछो वे क्या दे दिया। वे आपको अनमोल सुझाव दे सकते हैं या आप सभी को एक किटी के लिए एक उपहार खरीदने के लिए मिल सकते हैं।
    • यदि आपकी जेब की अनुमति है, तो आप दुल्हन के हनीमून के लिए भुगतान करने की पेशकश भी कर सकते हैं! चाय के दौरान उसे खोलने के लिए यह एक कम उपहार है और उसे यकीन है कि उसे यह पसंद आएगा।
  • चित्र फेंक एक वेडिंग शावर चरण 17
    3
    रसोई के चाय के लिए अपने कपड़े चुनें अंत में, एक क्षण केवल तुम्हारा ही! चूंकि आप परिचारिका होंगे, आपको दिन में शानदार होना होगा! दुकान की खिड़की में इतने लंबे समय के लिए एक प्रेमी है कि पोशाक खरीदने के लिए सही बहाना!
  • विधि 5
    दिन पहले

    चित्र शीर्षक एक फेंक एक शादी शावर चरण 18
    1
    पुष्टि करें, पुष्टि करें, पुष्टि करें सभी कॉलों को संभालने के लिए काम से एक दिन का समय लेने के लायक है। लेकिन काम खत्म होने के बाद, बढ़िया! फोन और काम की सूची के साथ कमरे में खुद को लॉक करें
    • आरक्षण की पुष्टि करें यदि आप एक बॉलरूम या रेस्तरां का उपयोग नहीं करने जा रहे हैं, तो इस कदम को छोड़ दें।
    • आदेश और डिलीवरी के समय की पुष्टि करें यह फूलों, भोजन, उपकरण और दोस्तों के लिए जाता है जो मदद के लिए चीजें लाने के लिए लाए गए हैं।
    • मेहमानों की उपस्थिति की पुष्टि करें शायद यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है। फोन नंबर सही हैं या नहीं, यह देखने के लिए उन्हें कॉल करें और आप उन लोगों पर भरोसा कर सकते हैं जो सहायता के लिए पीछे रहे।
  • चित्र फेंक एक वेडिंग शावर कदम 19
    2
    उपलब्ध स्थान के संगठन की योजना बनाएं एक बड़ी मेज पर्याप्त लग सकती है, लेकिन 28 ब्लेंडर बक्से जोड़ें और फिर अंतरिक्ष बहुत छोटा हो जाएगा। मेहमानों की जगह, खेल के लिए आवश्यक स्थान, फूलों की व्यवस्था, सजावट और भोजन को ध्यान में रखें।
    • इससे पहले कि आप उनके लिए अंतरिक्ष बुक करने से पहले गेम तैयार करने के लिए आवश्यक सभी सामग्रियां छोड़ दें
  • चित्र शीर्षक एक फेंक एक शादी शावर चरण 20
    3
    उन खाद्य पदार्थों को खरीदें जो ताजा खाए जाने चाहिए यदि आप खाना तैयार दिन पहले छोड़ सकते हैं, तो इससे भी बेहतर आपको महारत के साथ अपना समय प्रबंधन करना होगा जैसे ही मिनट चले जाते हैं, अन्य ब्राइड्समेड्स और दुल्हन के रिश्तेदारों से सहायता प्राप्त करें
  • चित्र शीर्षक एक फेंक एक शादी शावर चरण 21
    4
    सजावट, आवश्यक उपकरण वितरित करें और संगठित स्मृति चिन्ह छोड़ दें। परिभाषित करें कि टेबल और कुर्सियां ​​आपकी अंतरिक्ष योजना के अनुसार फिट होंगी। पार्टी शुरू करने के लिए समय होने से पहले सब कुछ तैयार हो जाओ। काम समाप्त हो गया, एक गहरी साँस लें और याद रखने की कोशिश करें अगर आप कुछ और नहीं भूल गए हैं
    • यह देखने के लिए पिछले कुछ घंटों का लाभ उठाएं कि सब कुछ अच्छी तरह से चल रहा है या नहीं। किसी को कुछ लाने के लिए भूल गया? यदि कोई मित्र उपलब्ध है, क्या वह उसे चीजों को व्यवस्थित करने में मदद कर सकता है?
  • विधि 6
    द बिग डे पर

    चित्र एक शादी शावर फेंक चरण 22
    1
    व्यवस्थित रहें पार्टी के दिन, एक सूची को हाथ में रखें और दूसरों से सहायता मांगें। यदि आप एक महान सजावट के लिए चुना है, तो पार्टी की जगह जल्दी आ जाओ अपने सभी आइटम याद रखें: फोटो, गुब्बारे, केक आदि।
    • जहाँ भी तुम जाओ, फोन को अपने साथ ले जाओ Buffets या दोस्तों निश्चित रूप से मार्गदर्शन के लिए पूछने या संदेह स्पष्ट करने के लिए बुलाओगे
  • चित्र शीर्षक एक शादी शावर कदम 23 फेंक
    2
    मेहमानों के लिए जगह का स्थान छोड़ दें गुब्बारे या बाण बाहर पर रखें ताकि कोई भी अनदेखी जगह से न जाए। आप किसी को भी बाहर रहने के लिए कह सकते हैं
    • यदि पार्टी सार्वजनिक स्थान पर है, तो मेहमानों को निर्देश देने के रास्ते में किस तरह के संकेत या संकेत इस्तेमाल किए जा सकते हैं, इस प्रिफेचर के बारे में पूछें।
  • चित्र शीर्षक एक फेंक एक शादी शावर चरण 24
    3
    एक अच्छा सहायक रहें जब दुल्हन प्रस्तुत करता है, तो एक पेन और कागज़ का उपयोग करें। उसके बगल में बैठो और प्रत्येक व्यक्ति का नाम लिखो जो आपको उपहार देता है जब वह लिखती है तो दुल्हन के लिए यह बहुत बड़ी मदद होगी कि आप नोट्स लिखते हैं। वास्तव में, कई दुल्हन इस सूची के बिना किसी को भी धन्यवाद नहीं दे सकते!
  • चित्र शीर्षक एक फेंक एक शादी शावर चरण 25
    4
    इसे साफ करने में सहायता करें पार्टी के बाद जगह गंदे मत छोड़ो। यहां तक ​​कि अगर पार्टी समुद्र तट पर या पिकनिक क्षेत्र में है, तो भी आपको अपना गड़बड़ साफ करने की आवश्यकता है दुल्हन के लिए बचे हुए केक को घर लाने दें और जांच करें कि क्या सभी मेहमान स्मृति चिन्ह जीते हैं। आम तौर पर, कुछ जगहों को साफ करने में आपकी सहायता करने के लिए कुछ मेहमान बहुत इच्छुक होंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने बजट को एक्सट्रपॉल करने की कोशिश न करें सच है, चाय एक महत्वपूर्ण घटना है, लेकिन यह शादी के रूप में महंगा नहीं होना चाहिए!
    • मदद के लिए पूछें यदि आप एक महान दुल्हन बौछार आयोजन कर रहे हैं, यह सजावट या खाना बनाने में मदद करने के लिए कुछ दोस्तों की भर्ती के लायक है।
    • अगर आपको लगता है कि एक और चाय की योजना बनाई जा रही है, तो आप यह सुझाव दे सकते हैं कि दोनों को एक साथ बनाया जाए। यदि दोनों पक्षों को गठबंधन करना संभव नहीं है, तो आप को रद्द करने और शादी के रिसेप्शन की योजना या आपकी ज़रूरत के लिए कुछ भी करने में मदद करनी होगी।
    • रसोई या केतली चाय को कभी-कभी "बैचलरेट पार्टी" भी कहा जाता है

    चेतावनी

    • नाराज मत हो अगर दुल्हन पार्टी के लिए घटना के खत्म होने के तुरंत बाद आपको धन्यवाद नहीं देता। शुरुआत के लिए, ब्राइड्स के पास अपने सिर में लाखों चीजें हैं 10 और उत्साहित नारी, 8 बचपन के दोस्त और कुछ कॉकटेल में शामिल हों, और फिर दुल्हन को ठीक से धन्यवाद देना भूल जाता है। अगर, हालांकि, वह कभी भी धन्यवाद नहीं करते, शायद यह पूछना अच्छा है कि क्यों!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com