IhsAdke.com

एक चलती विज्ञापन में अपनी कार कैसे चालू करें

एक वाहन चिपकाने वाला एक बम्पर स्टिकर लगाने की तरह है, लेकिन इसे पंप किया गया है, और आपको थोड़ा पैसा कमा सकता है। आप चिपकने कारों की एक पेशेवर कंपनी के लिए विज्ञापन की जगह बेचने के लिए चाहते हैं, या एक नया तरीका, अपने व्यवसाय का विज्ञापन करने के लिए एक पैदल विज्ञापन में अपनी कार चालू करने के लिए इस wikiHow मार्गदर्शिका पढ़ें की तलाश में।

चरणों

विधि 1
आपकी कंपनी को दूसरी कंपनी में चिपकाने वाला

एक कार इन्टो ए मूविंग एडवेंचर के चरण 1 में शीर्षक टाइप करें
1
निर्धारित करें कि आप ऐसा कर सकते हैं अब जब कार स्टिकर्स का रहस्य हर किसी के लिए पहले से ही उपलब्ध है, तो यह कंपनियां उनसे ज्यादा चुनिंदा हो सकती हैं कि वे किसके साथ रहेंगे सबसे अच्छे उम्मीदवार भारी यातायात के घंटों के दौरान लोकप्रिय क्षेत्रों के माध्यम से लंबी दूरी की दूरी तय करते हैं, अधिकतम प्रदर्शन सुनिश्चित करते हैं। उनके पास अच्छे वाहन भी हैं सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार:
  • वे प्रति माह 1600 किलोमीटर ड्राइव करते हैं
  • वे उन स्थानों के माध्यम से चलते हैं जो कंपनी के बाजार के लिए प्रासंगिक हैं।
  • आपके पास कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है
  • वे बहुत सारे विज्ञापन अंतरिक्ष के साथ कार चलाते हैं, जैसे एसयूवी, वैन और बीटल
  • एक कार इन्टो ए मूविंग एडवेंचर के चरण 2 में शीर्षक टाइप करें
    2
    सही स्टीकर कंपनी ढूंढें इंटरनेट के माध्यम से आपके इलाके में चिपकने वाली कंपनियों की तलाश करें, या पीले पन्नों। उनसे पूछें कि कंपनियों के साथ उनकी क्या साझेदारी है समझौते को ध्यान से पढ़ें सबसे महत्वपूर्ण बात, सुनिश्चित करें कि कंपनी आपके क्षेत्र में विज्ञापन कर सकती है और यह सिर्फ एक घोटाला नहीं है।
    • कारों के निशान का निशान पहचानें अर्थव्यवस्था के साथ, जैसा कि यह है, कार का उच्छृंखल और अधिक बढ़ता है एक सामान्य तकनीक है कि स्कैम का उपयोग काफी मात्रा के लिए संभावित ग्राहकों को एक चेक भेज, और चाहते हैं कि कि जांच के एक हिस्से को चिपकने की लागत का भुगतान करने लौटाई जाने के लिए है। चाल यह है कि यह चेक वापस आ जाएगा, लेकिन आपका हस्तांतरण नहीं होगा। एक सामान्य नियम के रूप में, आपको किसी अन्य कंपनी को सीधे भुगतान नहीं करना चाहिए - भले ही थोड़ा- अगर यह विचार है कि वे वेतन आप. दूसरे शब्दों में, यदि योजना को घुमावदार लगता है, तो उस पर भरोसा मत करो।
  • चित्र बदलना एक कार में एक चलती विज्ञापन चरण 3 शीर्षक
    3
    आपके लिए अनुकूलता के स्तर को समर्पित करता है सब कुछ करना चाहते हैं? पूर्ण कार का पालन करें कुछ और स्वायत्तता चाहते हैं? केवल आधा बस अपने पैरों को पानी में गीला करना चाहते हैं? विंडशील्ड से छड़ी करने की कोशिश करें, या यहां तक ​​कि एक मामूली बम्पर स्टीकर। बस याद रखें कि जितना अधिक स्थान आप प्रदान करते हैं, उतना ही आपको भुगतान किया जाएगा।
  • एक मोरिंग विज्ञापन चरण 4 में एक कार चालू करें शीर्षक
    4
    स्टीकर की बातचीत करें बंधन की दुकानों की प्रतियोगिता भयंकर हो रही है अपनी कार या मार्ग उनके पैटर्न में नहीं है, तो अन्य कंपनियों है कि इस प्रस्ताव में रुचि हो सकती है (यदि आप उदाहरण के लिए, एक परिसर से चलते हैं, एक दुकान है कि खरीदता है और पाठ्यपुस्तकों हो सकता है आप जो खोज रहे हैं बेचता है) के बारे में सोच। अखबार में एक विज्ञापन डालें, या ऑनलाइन अपनी कार, मार्ग और माइलेज के बारे में ऑनलाइन बताएं कि क्या कोई प्रस्ताव पेश करता है या नहीं।
  • विधि 2
    स्वयं के प्रचार के रूप में आपकी कार चिपकाने वाला

    एक कार इन्टो ए मूविंग विज्ञापन कदम 5 शीर्षक वाला चित्र



    1
    एक बाज़ार बजट सेट करें परिभाषित करें कि लेटरिंग कंपनियों से संपर्क करने से पहले आप कितना खर्च करेंगे इससे आपको बहुत अधिक एक्स्ट्रा कलाकार डालने से रोकना होगा। यदि आपके पास पहले से निर्धारित बजट है, तो केवल 500 डॉलर के लिए जाएं और रियर विंडो पर भरपूर स्टिकर चुनें। अधिक और बेहतर गुणवत्ता के कवरेज के लिए, vinyl स्टिकर या चुंबकीय decals का उपयोग करते समय $ 3,000 या इससे अधिक खर्च करने के लिए तैयार हो जाओ
  • एक कार इन्टो ए मूविंग एडवेंचर के चरण 6 में शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अपना लक्षित दर्शक ढूंढें अपने उत्पाद और उन प्रकार के दर्शकों के बारे में सोचें जो आप अपने विज्ञापन तक पहुंचना चाहते हैं। ध्यान रखें कि जिस स्थान पर आप जाना चाहते हैं और आपके द्वारा खर्च किए जाने वाले समय का समय उन लोगों पर बहुत अच्छा असर होगा जो आप देखते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप महसूस करते हैं कि आप काम करने के रास्ते में सुबह-सुबह कई स्कूल चला रहे हैं तो अपने किशोर उत्पाद का विज्ञापन करने पर विचार करें।
  • एक मोरिंग विज्ञापन चरण 7 में एक कार चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक मार्ग की योजना बनाएं जो आपके लक्षित दर्शकों तक सर्वोत्तम पहुंचता है। इसी तरह, अगर आपको लगता है कि आप बाजारों पर बहुत खर्च करते हैं, तो अधिक परिचित विज्ञापन चुनना बेहतर होगा।
  • एक मोरिंग विज्ञापन चरण 8 में एक कार चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    कार के लिए सही स्टीकर को डिज़ाइन करें एक कलाकार को भर्ती करने पर विचार करें यदि आप ग्राफिक डिजाइन के एक पेशेवर स्तर को प्राप्त करना चाहते हैं ज्यादातर कंपनियां जो स्टिकर प्रिंट करती हैं, वे किसी को आपकी निर्माण प्रक्रिया के दौरान सहायता करने होंगे।
    1. अपनी कंपनी या उत्पाद की सूची बनाएं सुनिश्चित करें कि हर चालक, चाहे कितनी भी छोटी आपकी कार को देख सकें, यह पता चलेगा कि किस उत्पाद का विज्ञापित किया जा रहा है। पत्र बड़े और हाइलाइट छोड़ दें।
    2. किसी वेबसाइट की सूची या फोन से संपर्क करें।. अक्सर, अधिक जानकारी के लिए यात्रा करने के लिए उत्पाद नाम और वेबसाइट से ज्यादा देखने के लिए कार बहुत तेजी से जाती है। सुनिश्चित करें कि यदि वे घर पर अपने उत्पाद को इंटरनेट पर खोजना चाहते हैं, तो उन्हें पता है कि क्या शोध करना है, या कहां जाना चाहिए यह एक फोन नंबर रखने में भी मदद करता है, जिससे ग्राहकों को ऑनलाइन होने की ज़रूरत के बिना आपसे बात करना आसान हो जाता है या सूचना लिखना पड़ सकता है
    3. अपनी कार पर ध्यान दें ड्राइवरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए चित्र, रंग और / या पाठ का उपयोग करें। अपनी कार को ड्राइवरों को हिचकिचाए मत बनाओ, लेकिन ड्राइवरों को अपनी कार को देखने के लिए पर्याप्त रूप से यह स्पष्ट कर दें।
  • एक मोरिंग विज्ञापन चरण 9 में एक कार चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी कार को बंधन के लिए प्रिंटिंग कोटा खोजें आप एक स्टिकर चाहते हैं जो प्रभावी है, ध्यान खींचता है, आपकी आंखों को भरता है और रंगीन होता है और वह पहचान या आपके द्वारा विज्ञापन कर रहे कंपनी का संदेश भेजता है अगर आपका मार्ग अच्छी तरह से सोचा है, तो यह निवेश के लायक होगा क्योंकि यह मेटल डिकल पास करना आसान है। अपने विकल्पों को अधिकतम करने के लिए अक्षरों वाली कंपनी के साथ अपने बजट को साझा करना सुनिश्चित करें और उम्मीद के मुताबिक रहें
  • युक्तियाँ

    • निवेश का स्तर काम की गुणवत्ता का संकेत देता है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात, इसकी छवि की अखंडता। सच वाहन आसंजन अविश्वसनीय अपील है और आपको लगता है कि इससे कहीं अधिक विश्वसनीय है, लेकिन यह एक मोटी कीमत की लागत!
    • चुंबकीय decals नकली लग सकता है लेकिन दिन के कुछ समय के दौरान अपने ब्रांड या पहचान की पहचान कर सकते हैं और गोपनीयता रखने के लिए आपको बाद में उन्हें निकालने का विकल्प होता है। शायद आप शहर के एक कार्यकर्ता भाग द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान राजनीतिक अभियान विज्ञापन करने वाले नहीं दिखाना चाहते हैं!
    • महंगी लेबिलिंग के लिए प्रतिबद्ध होने से पहले साइन दुकानों की जांच करें। अच्छा आसंजन महंगा हो सकता है, लेकिन यह अधिक महंगा हो सकता है अगर यह आउटसोर्स होता है हमेशा स्टिकर की दुकान का उपयोग करें, जिसका अपना प्रिंटर और अनुभवी इंस्टॉलेशन है काम के एक पोर्टफोलियो के लिए पूछो!

    चेतावनी

    • कारों पर विज्ञापन संभावित चोरों को आकर्षित कर सकते हैं क्योंकि आपकी कार में मूल्य की कुछ संभावना है
    • सुनिश्चित करें कि बंधन की दुकान एक अच्छा टुकड़े टुकड़े में संरक्षण के साथ ही विलायक आधारित मुद्रण का उपयोग करता है, या काम छह महीने में खराब हो जाएगा। काम की गारंटी के बारे में पूछें
    • चमकदार संकेत रखने से पहले स्थानीय कानूनों की जांच करें कुछ जगहों से एनिमेटेड या फ्लैशिंग रोशनी के उपयोग पर रोक लगाई जाती है। अन्य जगहों में केवल कुछ रंग, जैसे कि लाल, सफेद या नारंगी, एक वाहन के अंदर उपयोग करने की अनुमति होती है और सामने वाले पैनल की दृश्यता के बारे में नियम हैं। हर जगह एक ही नियम नहीं है! आप हमेशा ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी पार्क की कार में, या कॉन्सर्ट और प्रदर्शनियों में अपने चमकदार संकेत डाल सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com