IhsAdke.com

किसी को अपनी कार के ऋण लेने के लिए कैसे करें

क्या आप कई महीनों के लिए वित्त या किराया में फंस गए हैं लेकिन अब वाहन नहीं चाहते हैं? कई ऋण और पट्टों ने एक नए व्यक्ति को शेष ऋण, वाहन और किश्तों पर लेने की अनुमति दी। वह व्यक्ति वह व्यक्ति हो सकता है जिसे आप कार बेच देंगे, जिससे आप अपने सिर पर घबराए हुए परेशानी मुक्त ऋण से आगे बढ़ सकते हैं।

चरणों

विधि 1
सुनिश्चित करें कि आप अपना ऋण / रेंटल ट्रांसफर कर सकते हैं

आपकी कार भुगतानों में से किसी को लेने के लिए शीर्षक वाला चित्र शीर्षक चरण 1
1
यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप किसी दूसरे व्यक्ति को ऋण हस्तांतरण करने की अनुमति है, अपने ऋण / बीमा की जांच करें। अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप एक वकील या कंपनी से परामर्श कर सकते हैं जिसके लिए आपने अनुबंध किया है।

विधि 2
ऋण लेने के लिए किसी को ढूँढना

आपकी कार भुगतान पर ले जाने के लिए किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
1
किसी को अपनी ऋण / किराए पर लेने के लिए इच्छुक खोजें रुचि रखने वाले लोगों को ढूंढने के कुछ तरीके:
  • एक ऑनलाइन स्टोर का उपयोग करें कई वेबसाइटें वाहनों की सूची प्रदान करती हैं जिनके मालिकों को ऋण लेने के लिए किसी की तलाश है। इस सेवा की पेशकश करने वाले सम्मानित साइटें हैं
  • अपने स्थानीय समाचार पत्र में एक विज्ञापन रखें आपके अख़बार का वर्गीकृत अनुभाग एक विज्ञापन के लिए एक अच्छा स्थान है, जो आपकी कार को चलाने के लिए ड्राइवरों की तलाश में है। एक तस्वीर, स्पिन, सामान्य परिस्थितियों, मासिक भुगतान और शेष ऋण के साथ एक रखो।
  • वेबसाइटों का उपयोग करें यदि आप ट्विटर, फेसबुक, Pinterest, लिंक्डइन, या किसी अन्य सोशल नेटवर्क का उपयोग करते हैं, तो उन पर एक विज्ञापन पोस्ट करें। एक तस्वीर और मासिक भुगतान की राशि के साथ-साथ उस ऋण को भी शामिल करें जो वाहन अभी भी है।
  • दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों से बात करें उन्हें पता है कि आप किसी को अपनी कार खरीदने / किराए पर लेने की तलाश कर रहे हैं

विधि 3
वाहन स्थानांतरण करें




अपनी कार भुगतान पर ले जाने के लिए किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
1
किराये की कंपनी या ऋण कंपनी से संपर्क करें उधार लेने के लिए प्रत्येक वित्तीय संस्थान का अपना तरीका होता है इस प्रक्रिया में आमतौर पर शामिल हैं:
  • नए मालिक द्वारा क्रेडिट के आवेदन जमा करना ऋण लेने पर, संभावित मालिक / मकान मालिक को आवेदन भरना होगा और ऋण या किराया पर कुल राशि को मंजूरी होगी।
  • किराया या ऋण का भुगतान या हस्तांतरण एक बार जब नए मालिक / मकान मालिक वाहन की खरीद / ऋण को मंजूरी दे देते हैं, तो उसे ऋण या शीर्षक या उसके या उसके ऋण का भुगतान किया जाएगा और नए मालिक को एक नया ऋण दिया जाएगा।
  • नए मकान मालिक / मालिक के लिए एक नया किराया या ऋण का निर्माण जब वाहन ऋण खोला या स्थानांतरित हो जाता है, तो नए मालिक / मकान मालिक शेष ऋण के लिए उत्तरदायी हो जाते हैं।
  • अपनी कार भुगतान पर ले जाने के लिए किसी को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    2
    नए मालिक के लिए वाहन तैयार करें वाहन को एक नए मालिक को स्थानांतरित करते समय, आपको निम्न करना चाहिए:
    • सभी निजी आइटम निकालें अपने आइपॉड, दस्ताने, चार्जर और विभिन्न अन्य निजी आइटम प्राप्त करें।
    • वाहन के अंदर से साफ करें खिड़कियों के अंदर और बाहर डैशबोर्ड, दरवाजे और स्टीयरिंग व्हील को साफ करें
    • कार धो लो वाहन को कार धोने के लिए ले जाएं या स्वयं को धो लें समाप्त होने पर उस पर एक अच्छा मोम खर्च करें
  • आपकी कार भुगतानों में से किसी को लेने के लिए शीर्षक वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    3
    वाहन को अपने ऋण या किराया के साथ संस्थान में स्थानांतरित करें कंपनी द्वारा आपको हस्तांतरित करने के निर्देश दिए गए निर्देशों का पालन करें। यदि आप चुनते हैं तो अधिकांश कंपनियां वाहन उठाएगी। बीआर>
    • यदि आपके पास वाहन दस्तावेज है, तो आपको नए मालिक या वित्तीय संस्थान के नाम पर जाना होगा। किराये की कंपनी या ऋण कंपनी से किसी और के नाम पर कैसे जाना जाए, इसके निर्देशों के लिए जांच करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com