IhsAdke.com

देश भर में एक कार कैसे भेजें

जब आप तैयार हों तो देश भर में कार भेजना आसान है। लोग अब आसानी से देश भर में कारों को ले जाने में सक्षम हैं। को ले जाने और आप अपने वाहन लेने के लिए या सिर्फ ईबे या मुक्त बाजार पर एक कार खरीदी की जरूरत है रहे हैं, तो परिवहन व्यापक रूप से उपलब्ध है। लोग और व्यापारियों ऑनलाइन खरीददारों देश में कहीं से एक वाहन खरीद सकते हैं और फिर अपने गंतव्य के लिए भेजने के लिए अनुमति देता है कारों की बिक्री कर रहे हैं।

चरणों

चित्र देश भर में एक कार जहाज शीर्षक चरण 1
1
एक चेकलिस्ट बनाएं एक वाहन परिवहन कंपनी को अपनी कार की चाबियाँ देने से पहले कुछ महत्वपूर्ण बातें हैं इसलिए सबसे पहले एक चेकलिस्ट तैयार करना अच्छा है और फिर प्रत्येक चरण का अनुसरण करना है, खासकर जब आप अपनी कार देश भर में ले जा रहे हैं।
  • चित्र देश भर में एक कार जहाज शीर्षक चरण 2
    2
    कार परिवहन कंपनियों के लिए खोजें चूंकि आप पूरे देश में अपनी कार को स्थानांतरित करेंगे, आपको उस कंपनी को ढूंढना होगा जो देश में कहीं भी वितरित कर सकते हैं। यह एक अच्छा विचार है कि किसी कंपनी का चयन करना जो एक वाहक और ब्रोकरेज फर्म दोनों है एक वाहक के रूप में, कंपनी ने ट्रक निश्चित सड़कों हर समय है, जो अक्सर अपने वाहन के लिए तेजी से वितरण का अर्थ यह यात्रा है। यदि वे आपके द्वारा आवश्यक मार्ग के साथ काम नहीं करते हैं, तो वे अपने वाहन को इकट्ठा करने के लिए नेटवर्क का एक वाहक पायेंगे
  • चित्र देश भर में एक कार जहाज शीर्षक चरण 3
    3



    कुछ कार कंपनियों से संपर्क करें कुछ कंपनियों के साथ संपर्क करें और संपर्क करें सेवाओं और फीस के बारे में प्रश्न पूछें उन सभी से उद्धरण प्राप्त करें उन सेवाओं की तुलना करें जो वे पेशकश करते हैं और कीमतें वे आपको भुगतान करने के लिए कह रही हैं अगर कुछ दरों में कोई बड़ा अंतर है, तो यह एक लाल झंडा है। कार परिवहन दर कई चर से प्रभावित होती है और अक्सर कम-से-कम हो सकती है, लेकिन जब एक ही वाहन और मार्ग की बात आती है तो इसे बंद करना चाहिए। मूल्य गैस की कीमतों, मील, वाहन बनाने और मॉडल, वाहन संशोधन और मौसमी परिवर्तन के अनुसार बदलती हैं।
  • चित्र देश भर में एक कार जहाज शीर्षक 4 कदम
    4
    एक कंपनी चुनें और उसकी वैधता की जांच करें। सुनिश्चित करें कि आप देश भर में अपनी कार के परिवहन के दौरान सुरक्षित हैं। सुनिश्चित करें कि कंपनी के पास लाइसेंस, योग्यता और बीमा पॉलिसी है। USDOT नंबर और बीबीबी दर्ज़ा (अमेरिकी निवासियों के मामले में) की जांच करें। कंपनी की नीतियों और प्रथाओं के बारे में अन्य ग्राहक क्या कह रहे हैं, इस बारे में टिप्पणियां पढ़ने का यह एक अच्छा अभ्यास है। यह सबसे अच्छा तरीका है यह सुनिश्चित करें कि कंपनी आपके द्वारा चुनी गई वितरित कर देगा यह क्या वादा किया था और एक ही शर्त है जो यह पकड़ा गया था में अपनी कार है।
  • चित्र देश भर में एक कार जहाज शीर्षक 5 कदम
    5
    परिवहन के लिए कार तैयार करें निरीक्षण करने के लिए एकत्रित करने से पहले कार के अंदर और बाहर धोने के लिए महत्वपूर्ण है ट्रक चालकों हमेशा यह ट्रेलर में लोड करने से पहले एक कार का निरीक्षण किया और सभी जोखिम और नुकसान है कि वाहन को नोट करें। आपको ट्रक चालक के साथ भी निरीक्षण करना चाहिए। इस तरह, आप सुनिश्चित होंगे कि जब आप बिल ऑफ लाइडिंग और निरीक्षण रिपोर्ट पर हस्ताक्षर करेंगे, तो सब कुछ ठीक से चिह्नित होगा। देश भी इस तरह के स्की और बाइक रैक, रियर विफल, स्पेयर टायर और अन्य सभी कैप और संशोधनों कि आप निकाल सकते हैं के रूप में किसी भी ढीला भागों को निकालना है, चारों ओर परिवहन के लिए अपनी कार तैयार करें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि बैटरी पूरी तरह चार्ज है और कार अलार्म को बंद करें या चालक को निर्देश दें कि यदि आवश्यक हो तो ऐसा कैसे करें।
    • आपकी कार की स्थिति अच्छी तरह से जांचना महत्वपूर्ण है अच्छी तरह से इंटीरियर की जांच करें
    • केवल ईंधन के टैंक का एक चौथाई भाग छोड़ दें, उस से अधिक नहीं।
    • हुड के नीचे जांचें लीक की जाँच करें: तेल, संचरण तरल पदार्थ, तरल टूटना।
    • अप्रत्याशित के लिए तैयार रहें अनुभवी जहाजों के लिए हालात भी होते हैं
    • हमेशा प्रश्न पूछें जब आप कुछ भी नहीं जानते हों अधिकांश कंपनियों के पास क्यू फ़्रेम हैं आप अपने प्रश्न पूछ सकते हैं या उत्तर ढूंढ सकते हैं।
    • कार का परीक्षण करें यदि आप कर सकते हैं, तो मैकेनिक ने इसकी जांच की है।

    चेतावनी

    • वाहक / ब्रोकर के साथ हमेशा नियम और शर्तें / अनुबंध पढ़िए और सुनिश्चित करें कि आपने सारी जानकारी समझा है।
    • कभी भी किसी कंपनी को किराया नहीं है क्योंकि यह सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करता है
    • अगर आपको कुछ समझ नहीं आता है, तो कार परिवहन कंपनी की वेबसाइट पर पूछे जाने वाले प्रश्न पूछें या देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com