IhsAdke.com

कैसे फ्लोरिडा में एक SunPass खरीदें

फ्लोरिडा परिवहन विभाग ने अपने राज्य राजमार्गों में एक प्रीपेड टोल प्रणाली को शामिल किया है SunPass उपयोगकर्ता एक उपकरण खरीदते हैं और पहचान के लिए कार विंडशील्ड में इसे गोंद कर देते हैं। टोल कैमरों को सनपास रजिस्ट्रेशन जानकारी पढ़ने के लिए प्रोग्राम किया गया है। यह प्रणाली उपयोगकर्ताओं को पूरे राज्य में बिना बगैर टोल के माध्यम से जाने की अनुमति देती है। परिवहन विभाग का अनुमान है कि SunPass उपयोगकर्ताओं को 25 प्रतिशत से कम टोल बार खर्च करते हैं जो ड्राइवरों को नकद देते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर या बिक्री के अधिकृत बिंदु पर SunPass खरीदें।

चरणों

एक फ्लोरिडा Sunpass चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
निर्धारित करें कि आप SunPass के लिए भुगतान कैसे करेंगे चुना गया भुगतान पद्धति यह निर्धारित करेगा कि आप कहां खरीद सकते हैं। यदि आप इंटरनेट पर खरीदना चाहते हैं, तो आपको क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करना होगा। बिक्री के अंक में आप नकद, क्रेडिट या डेबिट कार्ड और यहां तक ​​कि चेक के साथ भुगतान कर सकते हैं।
  • एक फ्लोरिडा Sunpass चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपको आवश्यक जानकारी इकट्ठा सनपास को खरीदने के लिए, आपको अपने ड्राइवर का लाइसेंस नंबर, आपकी कार का लाइसेंस प्लेट नंबर, और भुगतान के रूप की आवश्यकता होगी। एक सामान्य SunPass डिवाइस को $ 25.00 खर्च होता है, और विंडशील्ड स्टीकर को 4.9 9 डॉलर खर्च होता है।
  • एक फ्लोरिडा Sunpass चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    SunPass वेबसाइट पर जाएं सिस्टम में एक वेबसाइट है, जहां ग्राहक SunPass खरीद सकते हैं और अपने SunPass खाते में पैसे जोड़ सकते हैं। वहां आप SunPass सिस्टम के साथ आपके पास जुर्माना या ऋण का भुगतान भी कर सकते हैं, जो तब हो सकता है जब आप अपने सनपास खाते में पैसा न ले जाएंगे।
    • Sunpass.com पर जाएं आपके खाते में लॉग इन करें या कोई खाता न बनाएं, अगर आपके पास एक नहीं है संबंधित क्षेत्रों में अपनी व्यक्तिगत पहचान और आपके वाहन की जानकारी दर्ज करें, फिर अपने क्रेडिट कार्ड की संख्या दर्ज करें
    • चुनें कि आप अपने खाते में कितना पैसा लगा सकते हैं और इसे क्रेडिट कार्ड या बैंक खाते से जोड़ना चाहते हैं, ताकि आप अपना सनपास खाता नियमित रूप से रीचार्ज कर सकें। अपने बिल का भुगतान करना सीधे टोल बूथ पर जाने के लिए परिवहन विभाग को दंड का भुगतान करने से रोकता है।



  • एक फ्लोरिडा Sunpass चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक भौतिक दुकान में Sunpass खरीदें। अधिकृत फ्लोरिडा आउटलेट में से किसी एक पर जाएं और अपने सनपास में खरीदारी करें आप अपने अकाउंट को कियोस्क पर खरीद या रिचार्ज कर सकते हैं या सर्विस डेस्क पर सीधे डायरेक्ट कर सकते हैं।
  • एक फ्लोरिडा Sunpass चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    सड़क या गैस स्टेशन पर एक सुविधा स्टोर पर Sunpass खरीदें। ये बिंदु यात्रियों के लिए फ्लोरिडा की सड़कों पर अक्सर आते हैं एक किओस्क ढूंढें या पूछें कि आपका सनपास कहां से खरीदें
  • एक फ्लोरिडा Sunpass चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपनी प्राप्तियां रखें आप ऑनलाइन खरीदारी प्राप्ति प्रिंट कर सकते हैं और भौतिक स्टोर पर खरीदारी करते समय भी पूछ सकते हैं। कृपया उन्हें रखें यदि आपको भविष्य में शुल्क प्राप्त होता है। यदि आपका डिवाइस सही तरीके से नहीं पढ़ रहा है, तो अपने सनपेस के आदान-प्रदान की बातचीत या अनुरोध करें।
  • युक्तियाँ

    • अपनी जानकारी को वर्तमान रखें यदि आपका खाता पैसा समाप्त हो जाता है, तो परिवहन विभाग आपके वाहन के पंजीकरण के पते पर खाते को भेज देगा। यदि आपकी जानकारी अद्यतित नहीं है, तो हो सकता है कि आपको देय खातों के बारे में पता न हो।

    आवश्यक सामग्री

    • लाइसेंस कार्ड नंबर
    • कार प्लेट नंबर
    • भुगतान
    • SunPass डिवाइस
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com