IhsAdke.com

क्रिस सॉयर के लोकोमशन कैसे खेलें

क्रिस सॉयर की शख्सियत गेम आपको अपनी कार्गो परिवहन कंपनी का प्रबंधन करने की अनुमति देता है और इसमें कुछ बहुत ही जटिल तत्व हैं। खेल में अपने शुरुआती कदम उठाने के तरीके के बारे में नीचे देखें और अपने व्यवसाय को सफल बनाएं!

चरणों

  1. 1
    धीमी गति से शुरू करो! आपके व्यवसाय को अच्छी तरह से विकसित करने के लिए, छोटी योजनाओं के साथ शुरू करें खेल में बहुत जटिल शुरुआत नहीं करें।
  2. 2
    पता है कि आप अपनी कंपनी के लिए क्या चाहते हैं! परिवहन और भार के विभिन्न माध्यमों में, यह सलाह दी जाती है कि आप केवल एक प्रकार के माल पर ही ध्यान केंद्रित कर, एक ही तरह के परिवहन के साथ काम करते हैं।
    • यह पता लगाने के लिए कि परिवहन के लिए सबसे अच्छा क्या है, उत्पाद की कीमत को ध्यान में रखें, उसकी पहुंच और कंपनी के बीच की दूरी और कार्गो प्राप्त करने वाले एक व्यक्ति के बीच की दूरी। उत्पाद की कीमत जानने के लिए, बस प्रदर्शन चार्ट तक पहुंचें और छठे टैब का चयन करें।
    • आप अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए कार्गो के लिए समय के बीच के रिश्ते को देख सकते हैं और जब आप उस ग्राफ़ पर मिलते हैं मूल्य 10 ब्लॉकों द्वारा किए गए 100 इकाइयों के बराबर हैं।



      छवि शीर्षक शल्यचिकित्सा certo.jpg
  3. 3
    कुछ लाभ उत्पन्न करने वाले उत्पादों के साथ काम करने के लिए सरल मार्ग बनाएं। जाहिर है यह एक सरल बात है, लेकिन ऐसा करने के लिए आपको शायद किसी अन्य बैंक ऋण को उधार लेने की आवश्यकता है। इसके साथ सावधान रहें क्योंकि ब्याज दरें अधिक हैं और उन्हें जितनी जल्दी हो सके भुगतान करना होगा।
    • ट्रेन, नौकाओं, ट्राम या कारों की एक लाइन बनाकर शुरू करें पहले हवाई परिवहन का उपयोग करने से बचें
  4. 4
    खेल रहे रहें आप देखेंगे कि बहुत रहस्य नहीं है और यह गेम सरल और आसान लगता है। हालांकि तीन सलाह हैं, कि आप मन से दूर नहीं ले सकते हैं:
    • वास्तव में इसे बनाने से पहले एक मार्ग का अध्ययन करें। यदि आप ठीक से योजना नहीं करते हैं, तो आप नौकरी के बीच में बहुत कम पैसे कमा सकते हैं, बहुत अधिक काम वाले वाहनों को ओवरलोड कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि क्षति भी हो सकती है
    • धन इकट्ठा करने से बचें पैसे निकालने से लाभ नहीं होता है बस सलाह के पहले टुकड़े का अनादर मत!
    • साझा लाइनें बनाएं रेलवे के मामले में कम से कम 2 रेल (1 बाहरी और 1 बैक) के साथ एक बड़ी लाइन का उपयोग करें, जो पूरे नक्शे को पार करते हैं। इस तरह, आप विभिन्न मार्गों के साथ इस मार्ग के साथ कई ट्रेन पास कर सकते हैं। इस तरह प्रत्येक लोड के लिए एक पृथक रेखा का उपयोग करना आवश्यक नहीं होगा।

युक्तियाँ

  • ओवरहेड लाइनें बनाएं जब आप अधिक विकसित हों ध्यान दें: वे दूसरों की तुलना में अधिक जटिल होते हैं, अधिक पैसे की आवश्यकता होती है और अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com