IhsAdke.com

आपकी कार की शक्ति को अधिकतम कैसे करें

यदि आप अपने इंजन से अधिक का लाभ लेना चाहते हैं, तो अपने घोड़ों को एयरफ्लो, निकास प्रशंसक और पूरे इंजन के प्रदर्शन को संशोधित करके अधिकतम शक्ति प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आप उस ताकत की तलाश कर सकते हैं जो आप चाहते हैं। आप कुछ बदलावों और युक्तियों के साथ अपने वाहन की दक्षता और प्रदर्शन को अधिकतम कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
अधिकतम इंजन क्षमता

मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि` class=
1
संभव के रूप में वाहन को प्रकाश के रूप में बनाएं आपके इंजन से बेहतरीन दक्षता और ताकत पाने के लिए सबसे सस्ता और सबसे सस्ता तरीका यह है कि यह कम से कम राशि लोड करने के लिए दे। वापस लेना, भले ही वे 9 पाउंड हो, आपको तेज़ी में तेजी लाने में मदद मिलेगी। अपने ट्रंक और केबिन से अतिरिक्त सामान निकालें और अतिरिक्त संशोधनों के बारे में सोचें जो लोड हल्का बनायेंगे:
  • रियर सीटें निकालें, जो कुछ मॉडल पर 45 पाउंड तक वजन कर सकती हैं।
  • उच्च प्रदर्शन टायर के साथ स्टील के बजाय मिश्र धातु पहियों का उपयोग करें। यह आपको 22.5 पाउंड तक कम करने में मदद कर सकता है।
  • फैक्ट्री पैनलों के बजाय कार्बन फाइबर या फाइबर ग्लास पैनल का उपयोग करें। यह एक और अधिक जटिल संशोधन है, लेकिन यह एक संभावना है कि आप अधिकतम इंजन ढूंढने और वाहन हल्का बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि` class=
    2
    एक उच्च प्रवाह हवा फिल्टर और एक हवा का सेवन प्रणाली स्थापित करें। विभिन्न प्रकार के उच्च प्रदर्शन के लिए एयर फिल्टर गमागमन करके आप अपने इंजन में कुछ घोड़े सस्ते और जल्दी से जोड़ सकते हैं आपको नया एयर फिल्टर खरीदने की ज़रूरत नहीं है और आप थोड़ा इंजन जोड़कर अपने इंजन को बेहतर साँस लेंगे। कुछ $ 80- $ 500 के बीच यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है।
    • एईएम ड्राई एयर फिल्टर को कभी भी तेल जोड़ने की जरूरत नहीं है और कहीं भी अच्छा है। केएन एयर फिल्टर 1,600,000 किलोमीटर तक का रहता है और वाहन के आधार पर 5 अश्वशक्ति या अधिक तक जोड़ सकता है।
    • ठंडी हवा या दबाव से शीतलन प्रणाली वाहन के बाहर कूलर से हवा लाती है। कुछ कारों को बहुत फायदा होगा और दूसरों को नहीं मिलेगा आम तौर पर, बड़ी रियर वाली कारों को इस प्रणाली से लाभ नहीं मिल पाएगा क्योंकि यह पहले से ही एक अच्छी तरह से तैयार की गई शीतलन प्रणाली है।
    • किसी भी फ़िल्टर संशोधनों को बनाने या इंटरनेट पर खरीदा एक उच्च निष्पादन प्रणाली का उपयोग करने से पहले, एयर फ़िल्टर विनियमों को देखकर अपने राज्य में कानूनों की खोज करें। आपके राज्य में कुछ एयर फिल्टर कानूनी नहीं हो सकते।
  • मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि` class=
    3
    उत्प्रेरक कनवर्टर के बिना निकास प्रणाली के लिए आगे बढ़ें। अधिमानतः, एक उच्च निष्पादन निकास प्रणाली स्थापित की जानी चाहिए, जिसमें निकास इंजन से लगभग सीधे निकास पाइप को कुशलतापूर्वक और तेजी से चलाता है किट कुछ सौ रिएवाई के लिए उपलब्ध हैं और आप इसे स्वयं कर सकते हैं, हालांकि कार के तहत एक नई निकास प्रणाली को टांका देने के लिए आवश्यक है कि आपके पास हाइड्रोलिक लिफ्ट मैकेनिक, पारी प्रणाली, ज्ञान। गैरेज में एक फीस के लिए अपनी निकास प्रणाली को बदलना आमतौर पर सबसे अच्छा होता है जो जानता है कि आप क्या कर रहे हैं
    • आई -4 इंजन 2.5 तक का निकास हो सकता है- जब तक कि वे एक टर्बोचार्जर से लैस हों, इस मामले में एक 3 "स्वीकार्य है। वी 6 / वी 8 कारों में पूरे सिस्टम में 2.5" से 3 "निकास होना चाहिए।
    • स्पोर्टिंग पलायन महंगे हैं और केवल ताकत का एक छोटा सा लाभ जोड़ देगा। यह एक अच्छा विकल्प है, लेकिन सिर्फ अगर आप पहले से ही अन्य विकल्प उपलब्ध हैं जो घोड़ों को अधिकतम करने के लिए उपलब्ध है।



  • विधि 2
    अधिकतम इंजन प्रदर्शन

    मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि` class=
    1
    उच्च-प्रदर्शन ड्राइव शाफ्ट को स्थापित करने पर विचार करें। उच्च प्रदर्शन धुरी इंजन चक्र के दौरान वाल्व के उद्घाटन की लंबाई और समय को बढ़ाता है, अश्वशक्ति को बढ़ाता है और आपकी कार तेजी से तेज़ी से बढ़ रहा है आपके वाहन पर निर्भर करते हुए, कार तटस्थ (तटस्थ) में थोड़ा कठिन होगी, लेकिन अधिक गंभीर खर्राटे लेनी होगी, जो कुछ मोटर कट्टरपंथियों के लिए वांछनीय है। वे महंगे पक्ष पर भी हैं, लेकिन वे निकास या शीतलन में सुधार के साथ एक महान सेट पर काम करते हैं।
    • एक नया कैंषफ़्ट स्थापित करने के लिए, आपको वाल्व कैप को निकालने और संभवतः मैनिफ़ोल्ड द्वारा वाल्व सिस्टम का पर्दाफाश करना होगा। नए संस्करण को स्थापित करने के लिए वितरक और पुराने ड्राइव शाफ्ट से चेन को हटा दें और निकालें। समय समायोजित करें और आवश्यकतानुसार नए कुल्हाड़ियों को समायोजित करें।
  • मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि` class=
    2
    टर्बोचार्जर्स और सुपरचार्जर्स के लिए अपने विकल्पों को खोजें एक टर्बोचार्जर 25 से 30% तक की मजबूती में वृद्धि कर सकता है हालांकि, टर्बोचार्जर किट आम ​​उपयोग के लिए $ 4,500 की लागत और कम सामान्य भागों तक जा रहे हैं। टर्बोचार्जर्स कहीं भी किसी भी कार के लिए महान हैं, लेकिन वे निषेधात्मक रूप से महंगा हो सकते हैं, और शुरुआती यांत्रिकी के लिए, स्थापित करना मुश्किल हो सकता है सिस्टम और विकल्प खोजें, जो आपके मॉडल के लिए प्रभावी होंगे और आपके विकल्प का वजन करेंगे।
    • टर्बोचार्जर इंजन में हवा खींचो, अश्वशक्ति और घोड़ों में वृद्धि इंजन के अंतराल को रोकने के लिए एक टर्बोचार्जर के साथ एक इंटरकॉलर स्थापित करने की भी आवश्यकता होगी, जिससे प्ररित करनेवाला को धीमा हो सकता है और धीमा हो सकता है।
    • सुपर चार्जर बेल्ट ड्राइव है, जिससे उन्हें 6 सिलेंडर इंजन या अधिक के लिए अधिक प्रभावी बनाते हैं। एक टर्बोचार्जर का परिणाम हार्सपावर के उच्चतम शिखर पर होता है, सुपरचर्जर्स को एक इंटरकोलर का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम ताप समस्याएं और रखरखाव की समस्याएं होती हैं। वे मोटर के प्रकार के आधार पर केन्द्रापसारक, थ्रेडेड और जड़ मॉडल में उपलब्ध हैं।
  • मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि` class=
    3
    एक पानी इंजेक्शन या विरोधी दस्तक इंजेक्शन किट स्थापित करें। $ 600 के लिए, एक अच्छा पानी इंजेक्शन किट अर्थव्यवस्था और शक्ति को बढ़ाता है जबकि दहन कक्ष के अंदर कार्बन जमा को कम करते हुए, इंजन विस्फोट को रोकने में। ज्यादातर समय, इस प्रकार की प्रणाली स्थापित होने से आपको कम ओकटाइन ईंधन खरीदने की अनुमति मिल जाएगी। जबकि पानी के इंजेक्शन किट स्वाभाविक रूप से एस्पिरेट किए गए इंजनों पर लगभग कोई प्रदर्शन लाभ नहीं देते हैं, वे खोई शक्ति को बहाल करने में मदद कर सकते हैं। टर्बोचार्ज्ड इंजन या सुपरकम्प्रेसर्स को इस इंजेक्शन से भारी बल मिलेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com