IhsAdke.com

सवारी में कार तेज कैसे करें

सामान्य तौर पर, चढ़ाई पर कार की सवारी करने के दो मुख्य तरीके हैं। अच्छा ड्राइविंग तकनीक एक है, और दूसरा इंजन और ट्रांसमिशन ट्यूनिंग है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो मदद कर सकते हैं

चरणों

खिताब पर अपनी गाड़ी चलाने को तेज करें, चरण 1
1
अपने प्रदर्शन को सुधारने के लिए इंजन को समायोजित करें लाभ और रखरखाव के इतिहास के आधार पर, इन समायोजनों में हवा फिल्टर, स्पार्क प्लग, और वायरिंग की जगह शामिल हो सकती है। 1 99 0 के दशक में निर्मित कारों के मामले में, कार्बोरेटर का समायोजन, स्पार्क प्लग और वाल्व आवश्यक हो सकता है
  • पिक्चर का शीर्षक, आपकी कार रनिंग फास्ट ऑन वॉफिल चरण 2
    2
    टायर अंशांकन की जांच करें यह ज्यादा मदद नहीं कर सकता है, लेकिन टायर सही ढंग से कैलिब्रेट किए गए हैं, अधिकतम दबाव के पास पहुंचते हैं, ट्रैक के साथ कम घर्षण होते हैं, इसे अधिक इंजन शक्ति संचारित करते हैं और कम ईंधन खपत में योगदान करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक, आपकी गाड़ी को तेज़ पर तेज करें चरण 3
    3
    अपनी कार इंजन को नवीनीकृत करते समय शक्ति बढ़ाएं यदि आपको अधिक शक्ति चाहिए और इसे खरीदना चाहिए।
  • चौथे चरण में आपकी कार को तेज करें
    4
    रियर पर निचले अनुपात के साथ एक अंतर स्थापित करें 441 के अनुपात के साथ पीछे के अंतर को 243 अनुपात में एक से अधिक टोक़ प्रदान किया जायेगा। इस परिवर्तन पर ईंधन की खपत के प्रभाव पर विचार करें क्योंकि अनुपात 441 के साथ भिन्नता के कारण इंजन पुनरावृत्तियों से घूमता है टायर की वजह से, इंजन को उसी गति को प्राप्त करने के लिए उच्च गति तक पहुंचने की आवश्यकता होती है।



  • पिक्चर का शीर्षक, आपकी गाड़ी को तेज से ऊपर की तरफ चलाना चरण 5
    5
    कार से कोई अतिरिक्त वजन निकालें बैंक्स के पीछे ट्रंक में भारी वस्तुओं की तलाश करें, और कहीं भी आपको लगता है कि उन्हें संग्रहीत किया जा सकता है। ईंधन की खपत में सुधार करने के लिए कार निर्माताओं द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले तरीकों में से एक है कि वे अपने वाहनों में सबसे हल्के सामग्री का निर्माण कर सकते हैं। गति बढ़ाने के लिए कठोर उपायों में एक छोटे से बैटरी की प्रतिस्थापन होगी, टैंक में गैसोलीन की मात्रा में कमी, केवल यात्रा के लिए जरूरी क्या है, इसे स्थापित करना और इसे स्थापित करने के लिए उपकरण हटाने और अन्य लोगों को हटाने तक सामान वाहन के लिए आवश्यक नहीं है
  • पिक्चर का शीर्षक, आपकी गाड़ी को तेज करें, छत पर रखें चरण 6
    6
    एयर कंडीशनर बंद करें यह विशेष सहायक आपके कंप्रेसर को चलाने के लिए इंजन की एक महत्वपूर्ण हिस्से का उपयोग करता है
  • पिक्चर का शीर्षक, आपकी कार रनिंग फास्ट ऑन अफ़ील्स चरण 7
    7
    कार को उच्चतम शक्ति और टोक़ क्रांतियों पर ड्राइव करें इसका मतलब है कि जब आप सत्ता खो रहे हैं तो धीमा हो कार से उच्चतम शक्ति निकालने के लिए आपको इंजन के अधिकतम स्तर को करीब से रखने की आवश्यकता होगी। ऐसा करना आसान है अगर आपकी कार मकड़ी से सुसज्जित है, लेकिन केवल इंजन को सुनना आपको हालत का अच्छा विचार दे सकता है स्वत: ट्रांसमिशन इस गियर को खुद ही कम कर देगा, लेकिन उच्च पुनरीक्षण ईंधन तरल पदार्थ की अधिकता का कारण बन सकता है, इसलिए लंबी अवधि के लिए उस उच्च टोक़ रेंज में न रहें।
  • पिक्चर का शीर्षक, आपकी गाड़ी को तेज से चलाने के लिए तैयार करें चरण 8
    8
    चढ़ते हुए वाहन को तेज करें, विशेष रूप से छोटे वाले भारी वाहनों को चलाने वाले ड्राइवरों को धीमा करने की आवश्यकता से बचने के लिए चढ़ने से पहले जितनी जल्दी हो सके विकसित करने की आवश्यकता होगी।
  • युक्तियाँ

    • अपनी कार खरीदने से पहले चढ़ाई पर आपको अधिक गति की आवश्यकता पर विचार करना चाहिए। यदि आप नियमित रूप से पटरियों पर चलते हैं जो मजबूत चढ़ते हैं, तो एक कार खरीदने के बारे में अधिक शक्ति के साथ विचार करें, जैसे वी 6 या वी 8 एक चार सिलेंडर के स्थान पर।

    चेतावनी

    • ध्यान से ड्राइव करें और हमेशा गति सीमा का पालन करें। बढ़ता प्रतिकूल और खतरनाक स्थिति के रूप में माना जाता है। इसके अलावा, उच्च गति पर ड्राइविंग आगे ट्रांसमिशन और इंजन घटकों पहनेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com