IhsAdke.com

कैसे एक बैटरी खरीदने के लिए

ड्रम समकालीन रॉक बैंड का एक केंद्रीय तत्व है। इन सुझावों के साथ तोड़ने के लिए नाव!

चरणों

एक ड्रम किट चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
बैटरी प्रकारों के लिए खोजें बैटरी दो मुख्य प्रकार के सेट में आती है। तुम्हारा खरीदने से पहले दोनों के लिए खोजें
  • ध्वनिक बैटरी यह सेट का प्रकार है जिसे हम अक्सर रॉक बैंड में देखते हैं और बिक्री के लिए आसानी से पाए जाते हैं। यह ध्वनि पैदा करता है ड्रम के मुकाबले ज्यादा है, इसलिए आपको किसी प्रकार के ध्वनि इन्सुलेशन की आवश्यकता होगी जिससे कि घर में हर किसी को परेशान न करें। ध्वनिक बैटरी भी बहुत अधिक जगह लेती है।
  • इलेक्ट्रॉनिक बैटरी शुरुआती के लिए इस प्रकार का सेट बेहतर विकल्प है। वे छोटे, शांत और उपयोग करने में आसान हैं, क्योंकि उनके भागों को ट्यूनिंग की आवश्यकता नहीं होती है इलेक्ट्रोनिक ड्रम को प्रशिक्षुओं के लिए अनुशंसित किया जाता है जो मुश्किल से सही खेल सकते हैं क्योंकि इसमें ध्वनिरोधी आवश्यकता नहीं होती - ताकि आपके परिवार को परेशान न करें, बस वॉल्यूम को बंद करें
  • एक ड्रम किट चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपका बजट क्या है? पता लगाएँ कि आप कितना चाहते हैं या खर्च कर सकते हैं
  • एक ड्रम किट चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    बैटरी कितनी बड़ी होनी चाहिए? इसका आकार जानने के लिए, आप चाहते तत्वों की संख्या पता करें। ध्यान रखें कि आपके घर पर जगह है और आप कितने अनुभवी हैं। न्यूनतम बैटरी आमतौर पर 4 तत्व होते हैं (एक ड्रम, एक बॉक्स, एक टोन, एक बहरा) और सबसे आम, 5 तत्व (एक बास ड्रम, एक बॉक्स, दो टोन-टन, एक बहरा)। बेशक आप अधिक महत्वाकांक्षी हो सकते हैं और यहां तक ​​कि एक डबल बास ड्रम प्राप्त करने की हिम्मत कर सकते हैं, लेकिन इस मॉडल को केवल डबल बास ड्रम वाले बहुत उन्नत और अनुभवी ड्रमर के लिए सिफारिश की गई है। और यह मत भूलो कि आप एक छोटे से सेट के साथ शुरू कर सकते हैं और जब आप सबसे अधिक पैसा कमाते हैं तो दूसरे भागों को अलग से खरीद सकते हैं।
  • एक ड्रम किट चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    आप कितने प्रतिबद्ध और अनुभवी हैं? यह जानकारी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपकी खरीदारी का निर्धारण कर सकती है: अधिक पेशेवर आप हैं, बैटरी की गुणवत्ता को बेहतर होना चाहिए टिप्पणी: निर्धारित करने के लिए कि कौन से तत्वों का सेट होना चाहिए, अपने बजट को ध्यान में रखें और आपके द्वारा की जाने वाली तकनीकों को ध्यान में रखें
  • ड्रम किट चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    आप किस प्रकार की आवाज़ देख रहे हैं? विभिन्न संगीत शैलियां विभिन्न उपकरणों की आवश्यकता होती हैं बैटरी के उत्पादन में उपयोग की जाने वाली लकड़ी निर्धारित करती है कि यह क्या होगा। लकड़ी के प्रकार के बारे में मूल जानकारी इस आलेख के अंत में उपलब्ध कराई गई है।
  • एक ड्रम किट चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    आप क्या ब्रांड चाहते हैं? इंटरनेट खोज करने या संगीत स्टोर विक्रेताओं के लिए पूछकर अग्रणी निर्माताओं के बारे में जानकारी देखें इसके लिए सबसे अच्छी साइटें गिटार सेंसर डॉट कॉम और म्यूज़िकिएन्सफ्रेंड.कॉम ​​हैं। उन दो या तीन ब्रांडों को चुनें जिन्हें आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। ब्रांड की गुणवत्ता, मूल्य, गारंटी आदि को ध्यान में रखें। अपनी वरीयताओं को तय करने के बाद, ब्रांड की वेबसाइट, खोज मंचों पर जाएं, देखें कि इंटरनेट या अपने ढोलकिया दोस्तों के बारे में उनके बारे में क्या कहा गया है।
  • एक ड्रम किट चरण 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    7



    आप किस प्रकार की बैटरी खरीदना चाहते हैं? एक बार जब आपने तय किया है कि आपकी बैटरी क्या ब्रांड होगी, भौतिक या आभासी स्टोर्स पर जाएं और सौदे देखें। सुनिश्चित करें कि जिन मॉडलों की कीमतें आपके बजट में फिट होती हैं, वे उन तत्वों की संख्या हैं जिन्हें आप चाहते हैं। इसके लिए सबसे अच्छी साइटें गिटार सेंसर डॉट कॉम और म्यूज़िकिएन्सफ्रेंड.कॉम ​​हैं। विभिन्न ब्रांडों और मॉडलों के अलावा, ये साइटें आमतौर पर सबसे कम कीमत का प्रभार देती हैं।
  • ड्रम किट चरण 8 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    8
    क्या आपने बैटरी की जांच की? किसी दुकान पर जाएं और उस मॉडल को स्पर्श करें जिसे आप क्रय करने पर विचार कर रहे हैं। कुछ छोटे दुकानों में आप चाहते हैं कि बैटरी होगी, लेकिन सबसे बड़ी मौका बड़ी फ्रैंचाइज़ी स्टोरों में इसे ढूंढना है। अगर आपके पास लाइव इंस्ट्रूमेंट को जांचने का मौका नहीं है जिस पर आप विचार कर रहे हैं, तो इंटरनेट पर ऑडियो या वीडियो डेमो फाइलें देखें
  • एक ड्रम किट खरीदें 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने विकल्पों को फ़िल्टर करें आपके द्वारा दी गई सभी संभावनाओं के शोध के बाद, चार से छः मॉडल से कुछ चुनें और उन पर उन्नत खोज करें। पेशेवर समीक्षा पढ़ें और आप जानते ड्रमर्स की राय के लिए पूछें।
  • एक ड्रम किट खरीदें 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    अब, अपने विकल्पों को और भी अधिक फ़िल्टर करें। अंत में, दो या तीन मॉडल चुनें, स्टोर पर वापस जाएं और उन्हें फिर से जांच लें। रेटिंग फिर से पढ़ें प्रत्येक मॉडल (मूल्य, गुणवत्ता, ब्रांड, तत्वों की संख्या ...) के फायदे और नुकसान के बारे में सोचें
  • चित्र ड्रम किट खरीदें 11 शीर्षक
    11
    स्थानीय उपकरण स्टोर पर जाएं विक्रेताओं से बात करें और उन्हें बताएं कि आप ड्रमर हैं या ड्रम में रुचि रखते हैं। पहली यात्रा पर खरीदने के लिए दबाव महसूस न करें - शायद पैसे लाने के लिए इससे भी बेहतर है चलो विक्रेताओं को पता है कि आपके पास अभी कुछ भी खरीदने की कोई योजना नहीं है, बस अपने विकल्पों की जांच करें टेस्ट ध्वनिक और इलेक्ट्रॉनिक बैटरी, अगर वे अनुमति देते हैं
  • एक ड्रम किट स्टेप 12 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    12
    इलेक्ट्रॉनिक या ध्वनिक मॉडल के बीच चुनें
    • इलेक्ट्रॉनिक मॉडल: अगर आपने इसके लिए चुना है, तो सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों की तलाश करें कुछ दुकानों में कीमतों में थोड़ी बढ़ जाती है, इसलिए $ 3,200.00 की बैटरी हमेशा $ 1200.00 में से एक से बेहतर नहीं होगी। इस चेतावनी के बावजूद, सबसे अच्छी बैटरी आमतौर पर सबसे महंगी होती है। $ 400.00 के लिए इलेक्ट्रॉनिक बैटरी मिलना संभव है, लेकिन यदि आप $ 800.00 या उससे अधिक की एक मॉडल प्राप्त कर सकते हैं
    • ध्वनिक मॉडल: यदि यह आपकी पसंद है, तो सबसे अच्छा ब्रांड, सेट और ध्वनिक इन्सुलेशन तरीकों की खोज करें यदि आवश्यक हो (कुछ तरीके बहुत सस्ती हैं)। यहाँ भी न्यूनतम मूल्य R $ 400,00 का होता है, लेकिन जैसा कि ध्वनिक ड्रम इलेक्ट्रॉनिक की तुलना में सस्ता कर रहे हैं, R $ 800.00 का एक मॉडल अभी शुरुआत ढोलकिया के लिए अच्छा होना चाहिए।
  • एक ड्रम किट चरण 13 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    13
    बैटरी खरीदें मॉडल का चयन करते समय, कुछ समय तक इसका परीक्षण करें जब तक कि आप सुनिश्चित न हो कि आप यही चाहते हैं। यदि ऐसा नहीं है, तो उपरोक्त कदम को दोहराएं।
  • युक्तियाँ

    • कुछ बैटरी निर्माता, जैसे पर्ल, कारखाने से आने वाली खाल के मॉडल बेचते हैं। आप उन्हें बेहतर गुणवत्ता वाले लोगों के लिए विनिमय कर सकते हैं, जैसे रेमो या इवांस द्वारा उत्पादित।
    • जैसे ही आप बैटरी माउंट करते हैं, तो इसे ट्यून करें अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो विकी-हव पर आलेखों के बारे में जानकारी दी गई है।
    • बैटरी का उपयोग नहीं करते समय, व्यंजनों को खोलना और दफ़्ती की त्वचा को ढीला करना। इससे आपके इंस्ट्रूमेंट के स्थायित्व में वृद्धि होगी।

    चेतावनी

    • बैटरी बहुत शोर कर सकती है यदि आवश्यक हो तो एयरप्लग पहनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com