IhsAdke.com

"पंक रॉक" स्टाइल के एक लड़की के प्रशंसक कैसे बनें

सबसे पहले, यदि आप एक लड़की बनना चाहते थे गुंडा रॉक

, आप ऐसा करने के बारे में एक मार्गदर्शिका ढूंढने के लिए इंटरनेट पर नहीं होंगे। लेकिन जब से यह है, तो यह स्पष्ट है कि आपको ऐसा करने में मदद की ज़रूरत है - इसलिए पढ़ना जारी रखें!

चरणों

एक पंक रॉक गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने आप को रहो दुनिया भर में कई युवा लोग हैं जो इस शैली को अपने माता-पिता के खिलाफ विद्रोह करने के तरीके के रूप में देखते हैं। किसी अन्य तरीके से तैयार करने, कार्य करने या सोचने की आवश्यकता नहीं है गुंडा. यह गुंडा होने का सौंदर्य है सतही होने के साथ इसका कोई लेना देना नहीं है - यह सोच का एक तरीका है, जीवन का एक तरीका है
  • पिक्चर रॉक गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक खुला दिमाग है मतभेद मत बनो। अपने दिल और मन को उन चीजों में खोलें जो आपके लिए असामान्य हैं नई चीजों की कोशिश करो विस्फोट आमतौर पर एक साथ जाते हैं क्योंकि उन्हें "सामान्य" समाज से किसी तरह से "निर्वासित" किया जाता है। सभी नहीं बदमाशों एक समूह में एक साथ चलें या कुछ करें- आप जिस तरह से चाहते हैं, उसे समय व्यतीत करें। आपको अपने दोस्तों को लेबल करने की आवश्यकता नहीं है कभी-कभी विरोध आकर्षित होते हैं लोगों को आप से दूर न करें, क्योंकि जिस तरह से वे राजनीति, उनकी शैली, धर्म, जाति, यौन वरीयता या उस जैसी कुछ भी देखते हैं। विभिन्न लोगों से बात करें, सीखें, चर्चा करें खुद का विस्तार करें।
  • बे ड अ पंक रॉक गर्ल चरण 3
    3
    शो में जाओ! कोई भी बात नहीं है कि आप किस शहर में रहते हैं, शो हो जाएगा। स्थानीय बैंड इतना अच्छा नहीं हो सकता है, लेकिन टिकट का भुगतान करें और उनके प्रयासों का समर्थन करें। गुंडा यह उस पर नीचे आता है अपने दोस्तों की कंपनी में गाने के साथ मज़े करो उन स्थानों का सम्मान करें जिन पर आप जाते हैं ऐसा प्रतीत होता है कि लोग आपके जैसे ही हैं, प्रस्तुति के साथ मजा करने के लिए खर्च करते हैं, मजे करो, लेकिन सम्मान रखें। कई जगहें बंद होती हैं क्योंकि लोग गैर-जिम्मेदार रूप से कार्य करते हैं।
  • बे ड अ पंक रॉक गर्ल चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    देखें कि क्या पड़ोसी शहरों में संगीत कार्यक्रम होंगे। बड़े महानगरीय क्षेत्रों में आमतौर पर दौरे पर महान बैंड के साथ, हर समय दिखाया जाता है। बैंड, ब्लॉग और सोशल नेटवर्किंग साइटों (फेसबुक या ट्विटर) को यह देखने के लिए कि ये बैंड आपके पास के एक शहर में कब होंगे।
  • एक पंक रॉक गर्ल चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    अपने संगीत संग्रह का निर्माण शुरू करें गुंडा यह केवल सिर्फ तलाश से ज्यादा है गुंडा. यह यहां लिस्टेड बैंड का उपयोग नहीं है, क्योंकि यह शैली बहुत सस्ती है, कई उप-शख्सियों के साथ आपको एक जगह मिल सकती है जो आपके स्वाद के अनुकूल है। इसके अलावा, अगर वहाँ कुछ है कि हम, बदमाशों, हमें क्या करना पसंद है, इस बात पर चर्चा करना है कि शैली क्या है और क्या नहीं गुंडा. टैग देखें गुंडा Last.FM वेबसाइट या किसी अन्य संगीत साइट गूगल पर खोज कर एक "गाइड" (कभी कभी लोगों को सभी टैग शफ़ल, इसलिए सावधान रहने की तरह) लगता है, और विकिपीडिया देख सकते हैं और लिंक का अनुसरण करें, या। आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले बैंड और गीत ढूंढना सबसे अधिक है गुंडा सभी का यदि आप यहां हैं - तो आप शायद पहले से जानते हैं और शैली के एक या दो बैंड की तरह, इसलिए उनसे संबंधित बैंड की तलाश शुरू करें। पुराने बदमाशों के पास इंटरनेट नहीं था - इसलिए संगीत का पता लगाने और सुनने के लिए एक त्वरित तरीका के रूप में इसका लाभ उठाएं।
  • बे ड अ पंक रॉक गर्ल चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    शामिल हो जाओ बैंड के लिए यात्रियों को बनाएं, या उन्हें वितरित करने में सहायता करें। यदि आप शो की मदद कर सकते हैं, दरवाजे पर या घटना के बाद साफ करने में मदद कर सकते हैं। या इससे भी बेहतर, आप कर सकते हैं ...
  • पिक्चर रॉक गर्ल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक बैंड सेट करने का प्रयास करें यह जरूरी नहीं है, लेकिन लोगों को लगता है कि एक यंत्र खेलने के लिए जानना एक आदमी के लिए मौलिक है गुंडा, लेकिन एक लड़की के लिए नहीं यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो क्यों नहीं? मूल रूप से, करने के लिए नीचे उबला हुआ गुंडा अपने सबसे बुनियादी स्तर, नम्र करने के लिए रॉक "काटना", और कई बैंड शैली अधिक मूल्यवान जुनून और कौशल से मज़ा। तो अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार होने से पहले आपको अपने बेडरूम में वर्षों को प्रशिक्षित करने की आवश्यकता नहीं है। आप, कुछ अधिक "उन्नत" क्या करना चाहते हैं एक 3 तार बैंड है, तो अभी भी मदद से आप तेजी से सीख, अन्य लोगों के साथ खेल रहे हैं, और आप अपने बैंड, जो आप में सुधार कर सकते द्वारा और अधिक लोगों को पता चल जाएगा (और उन्हें करने के लिए कॉल अपना अगला बैंड बनाओ!) आप महान कंपनी में होंगे - संगीत ब्रह्मांड में कई महिलाएं गुंडा दृश्य के अधिक खुला वातावरण में शुरू हुआ गुंडा प्रारंभिक। कुछ लोग शुरुआत में अपनी तकनीक की आलोचना कर सकते हैं, लेकिन ये लोग हैं जो चीजों को बहुत गंभीरता से लेते हैं।
  • एक पंक रॉक गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    मुझे बताओ कि तुम क्या सोचते हो! अपनी सरकार के खिलाफ विरोध करो! प्रेस के खिलाफ विरोध! व्यापारीवाद के खिलाफ विरोध! बनाओ अंतर! या, अगर आप चाहें, तो राजनीतिक प्रकार का मजाक उड़ाइए, जो सोचते हैं कि वे कुछ बदल सकते हैं। इस विषय में सिक्का के दो पहलू हैं, जैसा कि समुदाय में अधिकांश चीजें हैं गुंडा.
  • बे ड अ पंक रॉक गर्ल चरण 9
    9
    पढ़ें, लिखें और सीखें! पढ़ना एक बढ़िया तरीका है कि न केवल स्मार्ट हो, बल्कि इसके स्टीरियोटाइप को तोड़ना भी है बदमाशों कि ज्यादातर लोग ले जाते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप बीच में होते हैं तो गधे मत बनो moshpit. moshpits वे किसी को मारने का मतलब नहीं हैं यह सिर्फ आक्रामक नृत्य है moshs एक दिशा में फैलाना - तो दूसरी तरफ जाने की कोशिश मत करो।
    • अपने चारों ओर के लोगों के लिए सम्मान और बाधाओं को तोड़ना मुद्दा अपने आप को सच होना चाहिए यदि आप सोचते हैं कि गुंडा दृश्य आपके लिए नहीं है, तो एक मिल जाए, क्योंकि आप केवल खुद को बेवकूफ बना रहे हैं।
    • बेवकूफ नहीं बनें जो हमेशा पीछे के दरवाजे के माध्यम से शो में चलता है। टिकट का भुगतान करें और दृश्य का समर्थन करें गुंडा.
    • गुंडा इसमें नस्ल, लिंग, धर्म और समानता शामिल नहीं होनी चाहिए क्योंकि इसके उद्देश्य नहीं हैं। हालांकि, कभी-कभी यह आमतौर पर उन तरीकों से हो सकता है जो तुरंत स्पष्ट नहीं होते हैं या जानबूझकर भी नहीं होते हैं इस से निपटने के लिए रणनीतियां हैं, जिनका उपयोग आप कर सकते हैं, और उम्मीद है कि आप ब्रह्मांड में एक ही मानसिकता के साथ लड़कियों को मिलेगा गुंडा.
    • कुछ नहीं होने की कोशिश न करें अद्वितीय रहें.
    • कॉन्सर्ट के स्थानों की पार्किंग में न रहें। उस बैंड को देखने और देखने के लिए जिसके लिए आपने भुगतान किया। यही वही है जो आप के लिए है।

    चेतावनी

    • एक बैंड से शर्ट न पहनें जिसे आप नहीं जानते!
    • बैंड या किसी भी विषय के बारे में बात न करें जो आप से परिचित नहीं हैं, केवल एक बेवकूफ की तरह दिखेंगे।
    • की एक "स्टीरियोटाइप" होने की कोशिश मत करो गुंडा. आपको "पॉसर" कहा जाएगा "पॉसर्स" को इनके द्वारा तिरंगा किया जाता है बदमाशों. इसलिए किसी भी स्पष्ट कारण के लिए झुकाव न करें या बेवकूफी न करें। दिखाएँ कि आप एक शिक्षित गुंडा घुमावदार हो सकता है, अच्छे व्यवहार में।
    • कभी भी सरकार के खिलाफ मत बगैर जो आप के बारे में बात कर रहे हैं। फिर, आप एक गधे की तरह दिखेंगे
    • कभी किसी व्यक्ति की तुलना में बेहतर न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com