IhsAdke.com

एक पंक पॉप शैली कैसे बनें

पंक पॉप (या पॉप गुंडा) एक जीवंत संगीत है जो जीवंत दृष्टिकोण और मनोरम सादगी द्वारा मान्यता प्राप्त गुंडा से प्राप्त किया गया है। 1990 के दशक और 2000 के दशक के शुरुआती दिनों में आंदोलन नतीजे हुए थे, जब पूरे संगीत के आस-पास सबकल्चर फुल गया था। गुंडा पॉप जीवनशैली मज़ा और विद्रोही होने के साथ करना है यदि यह संगीत दृश्य आपको आकर्षित करता है, तो आपके जीवन का एक हिस्सा बनाने के कुछ तरीके हैं। पॉप गुंडा केवल एक संगीत शैली नहीं है, यह ड्रेसिंग और अभिनय का एक तरीका भी है। जब गुंडा पॉप आपके जीवन का हिस्सा होता है, तो आपको कोई भी उपकरण चुनने और कुछ गानों को अपने दम पर बनाने से कुछ नहीं रोकेंगे।

चरणों

विधि 1
पॉप गुंडा की तरह व्यवहार करना

बे पंक पॉप चरण 1 नामक चित्र
1
विद्रोह करने के अवसरों का पता लगाएं यथास्थिति. पंक संगीत विद्रोह से प्रेरित है। हालांकि पंक पॉप अन्य उप-दांव के मुकाबले मामूली हल्का है, आपको इसे अपने दिल में कुछ विद्रोह के साथ देखना चाहिए। रोजमर्रा की ज़िंदगी में अपने आप को व्यक्त करने के अवसरों की तलाश करें, चाहे वह इसके विरुद्ध या इसके पक्ष में हो यथास्थिति. साथ ही, लोगों के लिए मतलब होने के लिए बहस के रूप में विद्रोह का प्रयोग न करें। गुंडा पॉप होने के कारण अच्छा वाइब्स फैलाने के साथ क्या करना है
  • विद्रोह के एक सकारात्मक प्रदर्शन को आप जो कुछ भी करते हैं उसमें स्पष्ट होना चाहिए। यदि आप कक्षा में हैं, तब भी अपना हाथ बढ़ाएं जब आपके पास कुछ कहना है, खासकर यदि यह शिक्षक द्वारा देखे गए दृश्य के विपरीत है
  • दूसरों की राय के बारे में सोचने के बिना अपनी खुद की शैली की खोज करना एक और विद्रोही दृष्टिकोण है।
  • बे प पंक पप चरण 2 नामक चित्र
    2
    रुचि के अपने क्षेत्र में मास्टर करें किसी को भी बिना पंक पॉप कह सकते हैं और संगीत का आनंद लेते हुए, शुरू कर सकते हैं। अगर आपने अभी तक कई गुंडा पॉप कलाकारों को नहीं सुना है, तो यह शुरू करने का एक अच्छा समय है। यह एल्बमों को सुनने के लिए आवश्यक है राज्य के एनीमा, ब्लिंक -182 का, और डूकी, ग्रीन डे का, अगर आप गंभीरता से सबवेनरे के प्रशंसक के रूप में लेना चाहते हैं।
    • हालांकि कई एकल पॉप गुंडा का, केबल से पूंछ की डिस्क को सुनना किसी के लिए एक अच्छा विचार है जो वास्तव में गुंडा पॉप समझना चाहता है
    • इसके अलावा देखने के लायक संगीत क्लिप है
  • बे पंक पॉप चरण 3 नामक चित्र
    3
    फिट रखें सामान्य तौर पर, पॉप गुंडा पतला प्रकारों पर ज़ोर देता है। कई गुंडा पॉप प्रशंसकों का एक शौक स्केटबोर्डिंग है - मज़ेदार होने के दौरान शारीरिक गतिविधि जिसके साथ आप कुछ पाउंड खो सकते हैं। अपने मेनू से मांस और दुग्ध काटने और इसे स्वस्थ, लोहे के समृद्ध विकल्पों के साथ बदलने से, आप अब से बेहतर महसूस करेंगे।
    • मसूर, अनाज और तिलहन लोहे के समृद्ध मांस के विकल्प के अच्छे उदाहरण हैं
  • बी प पंक पप चरण 4 नामक चित्र
    4
    शो में उपस्थित रहें पॉप गुंडा संस्कृति संगीत-केन्द्रित है, और एकमात्र ऐसा स्थान है जहां एक संगीत का आनंद ले सकता है क्योंकि इसे सुना जाना चाहिए एक लाइव प्रदर्शन में है कॉन्सर्ट पर जाएं, अधिमानतः छोटे शो, गणतंत्र दलों में आयोजित और तहखाने में बार। ये छोटे स्थान एक अधिक अंतरंग मूड बनाते हैं और इस घटना को बाधित करने के लिए आसपास के किसी व्यक्ति के जोखिम को कम करते हैं।
    • शो में शराब और ड्रग्स का उपयोग करने से बचें यदि आप मज़े के लिए ड्रग्स पर भरोसा करते हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि आपको नहीं पता कि सही तरीके से मस्ती कैसे करना है।
  • विधि 2
    गुंडा पॉप रास्ता तैयार करना

    पंक पॉप चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    बैंड शर्ट पहनें बैंड टी-शर्ट कई वैकल्पिक संगीत दृश्यों में एक केंद्रीय तत्व हैं। वे उपयोगी होते हैं क्योंकि वे दूसरों को सूचित करते हैं कि आप अपने मुंह खोलने के बिना किसी विशेष कलाकार के प्रशंसक हैं। कई बैंड शर्ट एक हड़ताली और सुंदर शैली है, लेकिन एक ही समय में गुंडा पॉप जनता के लिए बहुत विशिष्ट है, और इसलिए शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है।
    • आप वास्तव में पसंद बैंड से टी शर्ट पहनना चाहिए। अन्यथा, आप के लिए एक प्रतिष्ठा अर्जित कर सकते हैं पहेली.
  • बे पंक पॉप चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    कैप की कोशिश करो पॉप गुंडा और स्केटबोर्ड संस्कृति बारीकी से घिसा हुआ है। चूंकि स्केटर्स कैप की तरह, यदि आप एक पहनते हैं, तो आप पंक पॉप की दुनिया में संदेह नहीं बढ़ाएंगे। इसके अलावा, यह आरामदायक और आकस्मिक कपड़े का टुकड़ा है, और यह आपके द्वारा प्रकट होने वाले जीवन शैली का प्रतीक है।
  • पंक पॉप चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    वैन या कन्वेर्स स्नीकर्स का उपयोग करें चूंकि किशोर उम्र के आसपास गुंडा पॉप का निर्माण किया गया था, इसलिए इसने उन ब्रांडों को विनियोजित किया है जो कि किशोरों के लिए लक्षित हैं। जूते किसी भी शैली में अंतर बनाते हैं, और यह गुंडा पॉप में अलग नहीं है, जिसका प्रमुख संदर्भ वैन और कन्ववर है। यह स्पष्ट है कि किसी भी स्केटबोर्डिंग सूट, लेकिन गुंडा पॉप, अन्य वैकल्पिक जीवन शैली के विपरीत, बड़े निगमों को स्वीकार करता है। यदि यह आपके लिए लागू नहीं होता है, तो आप हमेशा अपनी शैली को अपने व्यक्तिगत स्वाद के अनुरूप बना सकते हैं।
    • ब्रांडेड स्नीकर्स पॉप गुंडा का हिस्सा हैं, लेकिन इसकी आवश्यकता नहीं है। जो कोई भी तंग बजट रखता है, उसे बचाए स्टोर और बचत स्टोर से अलमारी के लिए नई वृद्धि की तलाश में मिल सकता है।
  • पंक पॉप चरण 8 नाम वाली तस्वीर
    4
    यदि संभव हो, तो चोकर्स और कंगन का उपयोग करें। शरीर का पालन करने के लिए यहां दो मजेदार विकल्प हैं और जो दोनों लिंगों के लिए पूरा करते हैं यदि आप चाहते हैं तो आप बैंड कंगन भी उपयोग कर सकते हैं बैंड के नाम या प्रभाव के वाक्यांश ("गुंडा पॉप की रक्षा") के साथ रबर बैंड, इस उपसंस्कृति में बहुत ही लगातार हैं।
    • पिरामिड के साथ एक बेल्ट भी आपके अलमारी के लिए एक आसान अतिरिक्त होगा।
  • बी प पंक पॉप 9 नाम वाली तस्वीर
    5
    बाल टिंक बालों के लिए कोई नियम नहीं हैं, जब तक कि आप प्रस्तुतीकरण और देखो का ख्याल रखते हैं। बाल डाइंग बाहर खड़े रहने का एक अच्छा तरीका है। आप कुछ आकर्षक रंग के कुछ किस्में बना सकते हैं। लेकिन इसे अधिक मत करना, क्योंकि लगातार रंगाई आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकती है
    • कट के आकार और आकार पॉप गुंडा में बहुत कुछ भिन्न हो सकते हैं। हालांकि, जो निर्णय लेने के बारे में अनिश्चित है, वह लंबे, सीधे बाल (यदि वह महिला हो) रख सकता है या सैन्य कट (यदि पुरुष) का उपयोग कर सकता है।



  • बे पंक पॉप चरण 10 नामक चित्र
    6
    रंगीन हो जाओ पंक पॉप उत्साह के साथ और एक मजेदार तरीके से अपने आप को व्यक्त करने के साथ क्या करना है कुछ लोगों के लिए, पतली पैंट और टी-शर्ट का पारंपरिक संयोजन पर्याप्त है, लेकिन ऐसे लोग हैं जो रंग के रंगों को उजागर करके और अधिक रोचक बनाना चाहते हैं। एक रंगीन अलमारी के साथ, आपका स्वरूप रखी हुई रवैया के साथ संगत होगा जिसे आपके प्यार से संगीत में परिलक्षित होता है।
    • सामान जैसे कंगन, बाल किस्में और पैच रंग का स्पर्श देखने के लिए अच्छे तरीके हैं
  • विधि 3
    गुंडा पॉप बनाना

    बे पंक पॉप चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    सामान्य उपकरण सीखें यह निहित है कि इच्छुक संगीतकारों को पंक पॉप में प्रसिद्धि लेने से पहले एक उपकरण खेलने के लिए सीखना होगा, जिनकी गलियारे, बास, ड्रम और स्वर के लिए सीमित है। यदि आप बास या गिटार खेलते हैं, तो गायन की न्यूनतम मास्टरींग पर विचार करें। तो आप बैंड के प्रमुख गायक हो सकते हैं या कम से कम मुखर तालिकाओं में भाग ले सकते हैं एक प्रशिक्षक की तलाश करें अगर आपको लगता है कि आपको प्रारंभ करने में सहायता की आवश्यकता है
    • यदि आप गिटार खेलते हैं, तो आपको ध्यान रखना चाहिए कि गुंडा पॉप का ध्यान हरा पर काफी हद तक है। हालांकि, आपके पास अब भी खूबसूरत धुनों के साथ अपने आप को अभिव्यक्त करने के लिए कुछ छूट है।
    • पंक केवल तीन या चार chords के साथ बनाई गई रचनाओं के लिए कुख्यात है। इसे ध्यान में रखते हुए, तकनीकी पहलुओं को हासिल करना आसान होगा।
  • बे पंक पॉप चरण 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    एक बैंड बनाओ आप किसके साथ रहते हैं, यह आसान या मुश्किल हो सकता है। यदि आपके पास गुंडा पॉप के लिए समर्पित मित्रों का एक चक्र है, तो आपको कोई समस्या नहीं होगी जो आपके साथ कुछ प्रस्तुतीकरण करना चाहते हैं। अपने मित्रों के मंडल के बाहर के लोगों को खोजने के लिए, एक वर्गीकृत साइट पोस्ट करें और देखें कि क्या कोई स्वयंसेवकों इस बीच, आप आगे बढ़ सकते हैं और अपनी कुछ रचनाएं बना सकते हैं
    • पॉप गुंडा बैंड आमतौर पर विडंबना या मूर्खतापूर्ण नाम हैं, जैसा कि ब्लिंक -182 के मामले में है।
  • बे प पंक पॉप 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    गाने के लिए विचारों को इकट्ठा इस शैली के गीत आमतौर पर राजनीति या वास्तविक जीवन से निपटते हैं। दिन के अंत में, आप जिस विषय पर आप चाहते हैं, उस पर लिख सकते हैं, लेकिन किशोर के रूप में अपने अनुभवों से निपटने से आपके भविष्य के दर्शकों से अधिक पहचान उत्पन्न हो सकती है। अपने अनुभवों के बारे में सोचें और जिनका आपके जीवन पर प्रभाव पड़ा है, बेहतर या बदतर के लिए
    • उदाहरण के लिए, बचपन के दोस्त से दूसरे शहर में जाने के लिए उसे प्रेरणा देने के लिए लिखिए कि आप उसे कितना याद करते हैं
    • गाने के शीर्षक से श्रोता को विषय सुनने से पहले उन्हें एक विचार देना चाहिए। या आप बस कोरस से कुछ शब्द इस्तेमाल कर सकते हैं
  • बी प पंक पॉप चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    तार प्रगति करते समय, बड़े chords प्राथमिकता: यह कोई संयोग नहीं है कि पॉप गुंडा ने लेबल "समलैंगिक गुंडा" कमाया है एक गिटार उठाओ, एक हाथ से होकर, और एक गीत की रीढ़ की हड्डी बनाने के लिए कुछ झुंड करें। जो लोग संरचना के साथ अनुभव नहीं करते हैं वे एक नए गीत को एक प्रतिष्ठित पॉप गुंडा गीत की संरचना से बढ़ा सकते हैं, वही प्रभाव रखते हुए एक ही ताल को रखते हुए,
  • बे पंक पॉप चरण 15 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    गुंडा पॉप अक्षर लिखें जैसा कि गुंडा पॉप एक सरल शैली है, गीत भी होना चाहिए। जब आपके पास गीतों के लिए विचार हैं, तो इन विषयों को सिर्फ कुछ शब्दों की छंदों में संश्लेषित करने का प्रयास करें। कागज़ पर कुछ संभव छंदें लिखिए और बेहतरीन लोगों का चयन करें। आप कोरस में बाहर खड़े लोगों का उपयोग कर सकते हैं।
    • ठेठ एबीएडी सीडीडीडी कविता योजना का प्रयोग करें। अधिकांश पॉप संगीत उस प्रारूप में फिट बैठता है
  • बे प पंक पॉप 16 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    तार प्रगति पर एक स्वर गाओ। एक बार जब आप गीतों के लिए chords और एक आधार प्राप्त करते हैं, तो यह गीत की भावना के लिए उपयुक्त एक मनोरम गीत देने का समय है। अगर यह आपकी पहली बार रचना है, तो पूर्णता की तलाश करने की कोशिश न करें। बस एक स्वर गाएं और इसे शब्दों के साथ भरिए, जैसा आप कर सकते हैं।
    • गायन की गुणवत्ता में सुधार के लिए मुखर तालमेल एक अच्छा स्रोत हैं लेकिन चिंता मत करो अगर आप तालमेल नहीं बना सकते हैं एक बुरी तरह से बनाया सद्भाव प्रयास के लायक नहीं है।
  • बे पंक पॉप चरण 17 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    एक छवि बनाने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आपके पास इस प्रक्रिया के अंत में महान गीत हैं, तो पंक पॉप में छवि एक प्रमुख कारक है लोगों को अपने संगीत को सुनने के लिए मज़ेदार होने के लिए, आपको जो उपदेश देना है उसका अभ्यास करना है यदि आप शो बनाने के अपने फैसले से आगे बढ़ते हैं, तो एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ खुद को प्रस्तुत करना आदर्श होगा और एक रात को जनता के साथ प्रदान करने के लिए तैयार होगा। पॉप गुंडा को प्रेरणादायक अच्छी भावनाओं के साथ करना पड़ता है
  • युक्तियाँ

    • यह संगीत वीडियो देखने का भुगतान करता है क्योंकि वे संगीत और इस उपसंस्कृति में लागू शैली का अच्छा विचार देते हैं।
    • गुंडा के जड़ों और इतिहास के बारे में जानने के लिए, रामनोस, द क्लेश, सेक्स पिस्तौल, ब्लैक फ्लैग आदि जैसे शीर्ष गुंडा कलाकारों को सुनना दिलचस्प हो सकता है।

    चेतावनी

    • अपने सर्वश्रेष्ठ को एक भावनाएं या दृश्य के साथ उलझन में नहीं होना चाहिए, जो, हालांकि गुंडा पॉप के समान है, उनके से अविश्वसनीय रूप से अलग हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com