IhsAdke.com

कैसे एक प्यारा भावनाएं लड़की होना करने के लिए

इमो एक ऐसी शैली है जो कविता और संगीत के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करती है। इमो शैली नाटकीय है और 90 के गुंडा शैली और गॉथिक शैली से प्रेरित था। एक अनूठी लुक बनाने के लिए इमो फैशन इन शैलियों से कुछ हद तक रवाना हो जाती है। काले और लाल इस शैली के दो आम रंग हैं, और विंटेज सहायक भी इस्तेमाल किया जा सकता है। एक इमो लड़की के रूप में, आपके अलमारी के लिए एक प्यारा स्पर्श जोड़ने के कई तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
बाल और मेकअप के लिए देखभाल

एक प्यारा इमो लड़की चरण 1 की तरह देखो चित्र
1
अपने बाल टिंक डार्क हेयर इमो स्टाइल के साथ बहुत कुछ फिट बैठता है छोर पर रंगीन बैंड के साथ काले बाल आपकी पहचान को नाटकीय रूप से व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है ये रंग भावनाओं को देखने के लिए एक स्पर्श जोड़ते हैं और अधिक अस्पष्ट रूप से थोड़ा सा चतुराई जोड़ते हैं जो आम तौर पर काले बाल द्वारा प्रस्तुत किया जाता है।
  • एक प्यारा इमो लड़की चरण 2 की तरह देखो चित्र
    2
    अपने बाल काटें बहुत कम बाल कटाने हैं जो इमो स्टाइल में लोकप्रिय हैं। अनियमित किनारों, जैसे कि 90 के दशक में गुंडा और चट्टान के सितारों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले, काफी सामान्य हैं। अनियमित सुझाव भी काफी लोकप्रिय हैं और आपकी शैली में अधिक व्यक्तित्व जोड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
    • अधिक शैली जोड़ने के लिए बाल जेल का उपयोग करें। अपने बालों को एक तर्कहीन और तर्कहीन तरीके से जोड़कर किसी भी रंग को प्रदर्शित करने के लिए जो आप इसे जोड़ सकते हैं, वह आपके रूप को बढ़ाएगा।
  • एक प्यारा इमो गर्ल की तरह देखो
    3
    अंधेरे enamels का उपयोग करें गहरे रंग की तामचीनी रंगीन भावनाएं शैली में बहुत प्यारा हैं यह काला नहीं होना चाहिए, लेकिन अपनी शैली को दिखाने के लिए बैंगनी या गहरी लाल स्वर खोजें
  • एक प्यारा इमो लड़की चरण 4 की तरह देखो चित्र
    4
    काले और लाल रंग का प्रयोग करें आप अपने श्रृंगार के साथ बहुत मज़ा कर सकते हैं। इसे पर्याप्त रूप से उपयोग करने में डर न रखें छाया और काले या लाल आंखों के किनारे के साथ अपनी आँखें एक्सेंट करें देखो को पूरा करने के लिए एक गहरी लाल लिपस्टिक का प्रयोग करें।
    • काले और लाल के रंगों के साथ मेकअप संयोजनों के लिए इंटरनेट खोजें
    • आप अपनी त्वचा के लिए एक स्पष्ट आधार जोड़ सकते हैं, लेकिन ऐसी शैली ईमो की तुलना में अधिक गोथिक है।
  • विधि 2
    अपनी अलमारी स्टाइल

    एक प्यारा इमो गर्ल चरण 5 की तरह देखो चित्र
    1
    सेकेंडहैंड कपड़े पहनें 90 के ग्रंज स्टाइल के बारे में सोचो। पिस्सू बाजार कुछ प्यारे कपड़े खोजने के लिए शानदार जगह हैं। कपड़े की फिटनेस कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन यह मसाला को अपना शानदार तरीका है। पुरानी रॉक बैंड टी-शर्ट खोजें और उन्हें बेहतरीन टॉप में बदल दें या कटौती करें।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 6 की तरह देखो चित्र
    2
    कुछ पतली जींस खोजें ये पैंट आपकी अलमारी के लिए आवश्यक हैं एक प्यारा नज़र बनाने के लिए अंधेरे, सुस्त रंगों में पैंट ढूंढें। कुछ अच्छे विकल्प गहरे हरे, गहरे भूरे या भूरे रंग के होते हैं



  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 7 की तरह देखो चित्र
    3
    एक हुड जिपर स्टेटशर्ट खरीदें वे क्लासिक और आपके नज़र में स्पर्श जोड़ने का एक शानदार तरीका है। आप उन्हें सामान्य रूप से उपयोग कर सकते हैं या उन्हें सुंदर दिखने के लिए बटन जोड़ सकते हैं।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 8 की तरह देखो चित्र
    4
    स्त्री रहो एक प्यारा ईमो लड़की के रूप में, एक टी-शर्ट के साथ एक काली पतली जींस इस के लिए पर्याप्त नहीं हो सकती है। ड्रेस या स्कर्ट ढूंढें और उन्हें गाइटर और ऑल स्टार स्नीकर्स की एक जोड़ी से मेल खाएं। एक पुरानी पोशाक पहनें जो इमो शैली से नहीं भागते हैं या फिर अपनी स्कर्ट के साथ रॉक बैंड टी-शर्ट पहनते हैं।
    • अपने gaiters के साथ एक जोड़ी का उपयोग अच्छी तरह से रंग का ध्यान पकड़ो। याद रखें कि काली एक लोकप्रिय रंग है, लेकिन यह केवल रंग नहीं है उदाहरण के लिए, इमो स्टाइल गोथिक शैली की तुलना में कम काली रंग का उपयोग करता है अपने प्यारेपन को दिखाने के लिए रंगों का उपयोग करने के लिए अपने नज़र को मसाला के लिए डरो मत।
  • विधि 3
    सामान जोड़ना

    एक प्यारा इमो गर्ल चरण 9 की तरह देखो चित्र
    1
    कुछ छेदों को रखो। शरीर या चेहरे की छेद आपके इमो स्टाइल को स्पर्श जोड़ने का एक शानदार तरीका है।
    • कान फ्लैप्स आपकी शैली को व्यक्त करने का एक और शानदार तरीका भी है। अपने रंगरूप को जोड़ने के लिए कुछ रंगीन विस्तारक खरीदें और अपनी खुद की भावनाएं शैली बनाएं।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 10 की तरह देखो चित्र
    2
    कुछ कपड़ेपैंस खोजें आपका बैग पूर्ण नहीं होगा यदि यह appliques से भरा नहीं है। वे उन चीजों को प्रदर्शित करने के लिए महान हैं जो आपको प्रेरणा देते हैं आपको ऐसी चीजें मिल सकती हैं जो आपको पसंद हैं चीजें, जिन चीजों में आप विश्वास करते हैं या उन चीज़ों का भी प्रतिनिधित्व करते हैं जो आप उनसे बड़े पैमाने पर घृणा करते हैं। आपके सामान को वैयक्तिकृत करने और अपनी व्यक्तिगत भावनाएं शैली को व्यक्त करने के लिए appliques महान हैं
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 11 की तरह देखो चित्र
    3
    मोटी हुप्स के साथ चश्मा पहनें उन्हें नुस्खे की ज़रूरत नहीं है - उन्हें केवल आपकी शैली के लिए एक प्यारा सहायक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है मोटी काली रिम्स के साथ चश्मे की जोड़ी ढूंढें और घर छोड़ने से पहले उन्हें डाल दें
  • एक प्यारा इमो गर्ल की स्टेर 12 की तरह चित्रित चित्र
    4
    बहुत सारे बाल क्लिप का उपयोग करें अधिक रंगीन और स्टाइलिश, बेहतर चूंकि आपके अधिकांश कपड़े में गहरे रंग के रंग होंगे, कुछ चमकीले सितारों, खोपड़ी या दिल को भी अपने बालों में जोड़ें। उज्ज्वल क्लिप आपके काले बालों में बाहर खड़े होंगे
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com