IhsAdke.com

प्राथमिक स्कूल में इमो कैसे होना चाहिए

यद्यपि यह 1 9 80 के दशक के दशक में गुंडा संगीत के एक उपजन के रूप में उभरा था, लेकिन इमो संस्कृति बहुत ज़िंदा है, भले ही यह कुछ गलत समझा गया हो। शैली बैंड पर ध्यान केंद्रित करती है जो भावुक गीतों के साथ गाने तैयार करती है, लेकिन यह भी एक निश्चित दृश्य और व्यवहार शामिल करने के लिए विकसित हुआ है। प्राथमिक विद्यालय में पूरी तरह से भावनाएं बनना मुश्किल हो सकता है क्योंकि अक्सर हमारे माता-पिता हमें जिस तरह से इसे पसंद करेंगे, उसे बदलने के लिए हमें अनुमति नहीं देंगे। हालांकि, किसी विशेष रूप को प्रदर्शित करने से इमो की तरह बर्ताव करना अधिक महत्वपूर्ण है, और आपको अपने आप को सही तरीके से व्यक्त करना सीखना होगा।

चरणों

भाग 1
भावनाएं दुनिया को समझना

मिडिल स्कूल स्टेप 1 में इमो शीर्षक वाला चित्र
1
जानें कि ईमो का क्या मतलब है ईमो बनने से पहले, आपको यह समझना होगा कि इसका क्या अर्थ है। यह शब्द भावनात्मक का संक्षिप्त नाम है, और आम तौर पर जो लोग खुद को भावनाएं मानते हैं वे अपनी भावनाओं के संपर्क में होते हैं और वे जो महसूस करते हैं उन्हें छुपाने की ज़रूरत नहीं होती, तब भी जब वे दुखी या नाराज होते हैं
  • यद्यपि संगीत, कपड़े, बाल और श्रृंगार इमो संस्कृति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, किसी की भावनाओं के साथ सहज महसूस करते हैं और उन्हें स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने में सक्षम होने के बावजूद वह अभी भी मुख्य तत्व है।
  • एक ईएमओ का कभी विश्वास नहीं होता है कि उसे ऐसा महसूस करने का ढोंग करना होगा जो वास्तव में महसूस नहीं करता है। उदाहरण के लिए, वह हर किसी को मनाने की कोशिश नहीं करेगा कि वह खुश नहीं है जब वह नहीं है। ये लोग हमेशा अपनी वास्तविक भावनाओं को व्यक्त करते हैं।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 2 में इमोज़ नामक चित्र का शीर्षक
    2
    संगीत सुनें संगीत भावनाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए यदि आप शामिल होना चाहते हैं, तो आपको सही बैंड पता होना चाहिए। यह शैली गुंडा के उपनगरीय के रूप में उभरी और नाम "इमो" नाम "इमोटिव गुंडा" का एक संक्षिप्त नाम है या पुर्तगाली में "भावनात्मक गुंडा" है। मूल रूप से, गाने तेजी से और स्वर से चिल्लाने वाले गीतों को प्रस्तुत करते थे, हालांकि बाद में वे एक अधिक मधुर और मधुर ध्वनि के रूप में विकसित हुए। शैली का आम लक्षण, हालांकि, हमेशा भावनात्मक पत्र होते थे।
    • 1 9 80 के दशक के मध्य में शैली को स्थापित करने में मदद देने वाले कुछ शुरुआती बैंड वसंत का संस्कार और आलिंगन.
    • 90 के दशक में, शैली को बैंड की तरह फिर से शुरू किया गया था टेक्सास कारण है, सनी दिवस रियल एस्टेट, Jawbreaker, अमेरिकी फुटबॉल और चोटी.
    • फिर, 2000 के दशक में, ईएमओ ने बैंड के साथ एक और अधिक पॉप पहलू लगाया Paramore, मेरा रासायनिक रोमांस, लड़के को गिरना और आतंक! डिस्को में. यद्यपि कुछ लोग इन बैंडों की ध्वनि को "इमॉ-पॉप" के रूप में बताते हैं, अन्य इसे "पॉप पंक" कहते हैं चूंकि इमोज़ संगीत गुंडा से आया था, दो शैलियों के एक ओवरलैप बहुत मायने रखता है।
    • कुछ नए बैंड शामिल हैं संतुलन और प्रभाव, होटलियर, मूज़ रक्त, तैरना नहीं कर सकते और pentimento.
  • मिडिल स्कूल स्टेप 3 में इमो नामक चित्र का शीर्षक
    3
    तय करें कि शैली आपके व्यक्तित्व से मेल खाती है। ईमो होने का निर्णय न करें, क्योंकि आपके सभी मित्र हैं। इसके बजाय, इस बारे में सोचें कि क्या यह उपसंस्कृति वास्तव में आपके रुचियों और व्यक्तित्वों को फिट करती है या नहीं। अगर आपको अपनी भावनाओं को स्वीकार करना और व्यक्त करना सहज नहीं लगता है, जिसमें क्रोध और अवसाद जैसे नकारात्मक भावनाएं शामिल हैं, तो यह शैली शायद आपके लिए सही नहीं है। अपने आप को किसी भी चीज़ के लिए मजबूर न करें क्योंकि आप मानते हैं कि दूसरों को इसे अधिक कानूनी मिल जाएगा।
    • इसके अलावा, यदि आप लाइटर और खुश गाने पसंद करते हैं, तो यह शैली सही विकल्प नहीं है आपको ईमो संगीत के अंधेरे पहलुओं को पसंद करने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए।
    • यदि इमो संस्कृति आपके लिए दर्जी बना रही है, तो चिंता न करें कि आपके मित्र अलग शैली रखते हैं। अपने आप से सच रहें और वे आपकी पसंद और रुचियों का सम्मान करेंगे।
  • भाग 2
    इमो की तरह ड्रेसिंग

    मिडिल स्कूल स्टेप 4 में इमो नामक चित्र का शीर्षक
    1
    अंधेरे कपड़े पहनें यद्यपि इसमें रंगीन विवरण शामिल हो सकते हैं, एएमओ लुक आमतौर पर गहरा टन के ज्यादातर से बना है। ब्लैक एक स्पष्ट विकल्प है, लेकिन अगर आप सिर से पैर की अंगूठी तक काला पहनने का फैसला करते हैं, तो आपके माता-पिता बहुत खुश नहीं होंगे। इसके बजाय, अलमारी, नीले, बैंगनी और गहरे हरे जैसे अलमारी के लिए अन्य काले रंगों को जोड़ें, और उन्हें काले कपड़े के साथ मिलाएं।
    • अपने माता-पिता के साथ एक समझौते में प्रवेश करने की कोशिश करें यदि वे आपके लिए अंधेरे कपड़े खरीदने से मना करते हैं और आपको उज्ज्वल, जीवंत रंगों को पहनने के लिए राजी कराना चाहते हैं अगर आप अपने खुद के पैसे का उपयोग करते हैं तो काले और अन्य काले रंगों को खरीद सकते हैं या नहीं। आप बच्चों का ख्याल रख सकते हैं, अपने पड़ोसियों के लिए छोटी सेवाएं कर सकते हैं या आवश्यक धन कमा सकते हैं।
    • हालांकि अंधेरे टोन मुख्य ईएमओ रंग पैलेट बनाते हैं, आप कपड़े में रंगीन विवरण जोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक काले रंग की टी-शर्ट पहनें जो लाल और सफेद लहजे के साथ छेड़छाड़ की जाती है, या नीली पुश-अप का पट्टा के साथ पूरी तरह से अंधेरे नज़र रखना।
  • मिडिल स्कूल में इमोज़ के नाम से चित्र चरण 5
    2
    पतला जीन्स के लिए ऑप्ट विस्तृत कपड़े भावनाएं फैशन का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए यदि आप तदनुसार तैयार करना चाहते हैं, तो ढीले पैंट और पसीने को भूल जाओ। इसके बजाय, दोनों लड़कियों और लड़कों को पतले पैंट का चयन करना चाहिए जो शरीर को अच्छी तरह से फिट करते हैं। लड़कियां चड्डी या अंधेरे लेगिंग के साथ मिलकर तंग स्कर्ट पहन सकती हैं।
    • काले या गहरे नीले जींस सबसे अच्छा विकल्प हैं
    • छेद या अंगूठे के साथ फट वाले पैंट एक इमो लुक के लिए परिपूर्ण हैं I
    • यदि आप बहुत तंग कपड़े पहनने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो सीधे कट पैंट के लिए विकल्प चुनें जो थोड़ी पराजित हो, लेकिन कम समय तक कमर के नीचे आने वाली विस्तृत पैंटों से दूर चले जाते हैं, उनके पास उस शैली से कोई लेना-देना नहीं है।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 6 में इमोज़ का शीर्षक चित्र
    3
    परतों में पोशाक इमो फ़ैशन का एक और आम रुझान स्तरित कपड़े हैं। ज्यादातर मामलों में, इसका मतलब है कि एक हुड वाले स्वेटर पर टी-शर्ट पहनना चाहिए, लेकिन याद रखना कि दोनों में एक उचित मॉडलिंग होना चाहिए ताकि आप मिसप्पेन न लगें। एक और विकल्प एक जीन्स या चमड़े की जैकेट पर पसीने वाली पट्टी बदलना है, या लंबी बाजू की टी-शर्ट पर छोटी बाजू की टी-शर्ट डालती है।
    • टी-शर्ट विंटेज स्वेटर जैकेट या स्वेटर के साथ मिलान करने के लिए बैंड बहुत अच्छे हैं
    • डार्क स्काटशर्ट्स इमो के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन आप मुद्रित जैकेटों के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं। खोपड़ी, पट्टियों, सितारों और प्लेड प्रिंट सभी महान विकल्प हैं
  • मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चित्र 7
    4
    कम जूते पहनें अधिक प्रामाणिक रूप के लिए, ऊँची एड़ी को भूल जाओ। स्नीकर्स, बूट, या आरामदायक जूते चुनें हालांकि, ईमो फैशन में सबसे आम जूते "कन्वर्ज़" या "वैन" ब्रांड के जूते हैं।
    • कोई भी ब्लैक स्नीकर्स के साथ गलत नहीं हो सकता है, लेकिन आप बैंगनी या लाल जैसी अन्य रंगों के जूते भी चुन सकते हैं मुद्रित स्नीकर्स भी अच्छी तरह से काम करते हैं - एक धारीदार या चुकता पैटर्न का प्रयास करें
  • भाग 3
    एक इमो देखो देखना




    मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चित्र 8
    1
    काले नाखूनों के साथ पेंट नाखून तामचीनी की छाया चुनते समय आपको उज्ज्वल या उज्ज्वल रंगों से बचना चाहिए। ब्लैक स्पष्ट पसंद है, लेकिन अगर रंग आपके लिए बहुत ही कट्टरपंथी है, तो गहरे लाल या नौसेना नीला भी अच्छे विकल्प हैं। लड़कों को अपने नाखूनों को काले रंग में पेंट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहिए यदि उन्हें ऐसा लगता है।
    • वर्ग आकार में नाखूनों को छोटा और रेतदार रखकर तामचीनी को पूरक करें।
    • चिंता मत करो अगर तामचीनी को थोड़ा सा चीप मिलता है, तो यह केवल इमो देखो को पूरक बनाती है।
  • मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चित्र 9
    2
    काजल और आलिलिनर का दुरुपयोग इस शैली का एक अन्य बुनियादी तत्व एक काले और भारी श्रृंगार है। बहुत सी काली आंखें लगाने वाला लगाओ - ऊपरी और निचले बारिश को चित्रित करने के लिए एक आलिलिनर का प्रयोग करें और फिर एक कपास झाड़ू को हल्के ढंग से मेकअप में फीका करना। अपनी आँखें अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए मस्करा के कुछ परतों के साथ समाप्त करें
    • अपने माता-पिता की आंखों का मस्कारा, मस्करा या किसी अन्य कॉस्मेटिक का उपयोग करने से पहले पूछने की याद रखें।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको मेकअप पहनने की इजाजत है, तो स्कूल के ड्रेस कोड को सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि यह क्लास के दौरान मस्करा और आइलिनर के उपयोग की अनुमति देता है।
  • मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चित्र 10
    3
    एक फ्रिंज कट करें यद्यपि कोई विशिष्ट भावनाएं केश विन्यास नहीं है, मोटी फ्रिंज एक बहुत लोकप्रिय विस्तार हैं। शैली के अधिकांश प्रशंसकों ने एक तरफ एक फेंडी पहन ली, एक आंख को कवर किया। जब भी आप अपने पसंदीदा इमो बैंड की आवाज़ में नृत्य करते हैं, तब भी किस्में को विचलित दिखना चाहिए, आसानी से आगे बढ़ना चाहिए।
    • किनारों के अलावा, सबसे इमो केशविन्यास में स्तरित कटौती है
    • बालों को काटते समय, नाई के लिए ईमो हेयर स्टाइल के कुछ चित्र दिखाएं, इसलिए वह वास्तव में आपसे क्या चाहें समझेगा।
  • मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चित्र 11
    4
    एक अस्थायी बाल डाई का प्रयोग करें हालांकि कपड़े, सामान और श्रृंगार हमेशा अंधेरे होते हैं, बाल एक ऐसा स्थान है जहां रंग अक्सर भावनाओं के दिखने में दिखाई देते हैं। गुलाबी, बैंगनी, नीले और हरे रंग के wicks सही देखो बना सकते हैं। संभावना है कि आपके माता-पिता नहीं चाहते कि आप अपने बाल स्थायी रूप से डाई जाएं, तो पूछें कि क्या आप कुछ किस्मों पर अस्थायी रंग का उपयोग कर सकते हैं। समय पर इन रंगों को फीका पड़ता है, लेकिन विशिष्ट अवधि अवधि उत्पाद के अनुसार भिन्न होती है।
    • यदि आपके माता-पिता स्कूल वर्ष के दौरान अस्थायी रूप से अपने बाल डाई जाने के बारे में बहुत खुश नहीं हैं, तो पूछें कि क्या आप अपनी गर्मी की छुट्टी या कुछ अन्य विस्तारित अवकाश के दौरान ऐसा कर सकते हैं
    • यदि वे अब भी अनिच्छुक रहते हैं, तो रंगीन पट्टियों को रंगीन किस्में प्रदर्शित करने में सक्षम होने के लिए खरीद लें, जब भी आप इसे पसंद करेंगे
  • भाग 4
    इमो की तरह व्यवहार करना

    मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चित्र 12
    1
    अपनी भावनाओं के संपर्क में जाओ ईमो बनने के लिए, आपको अपनी भावनाओं से अवगत होने और उनकी पहचान करना सीखना होगा। दिन भर, अपने आप से पूछें कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "मैं नाराज हूं", किसी दोस्त के साथ लड़ाई के बाद, या "मैं उदास हूँ," एक परीक्षा में गलत होने के बाद। अपने अनुभवों की सभी भावनाओं को नाम दें, और अपने आप को उन्हें पूरी तरह से महसूस करने की अनुमति दें।
    • इसके अलावा, प्रत्येक भावना की तीव्रता पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, जब कोई मित्र आपको मिलने के लिए देर कर रहा है, तो आपको परेशान किया जा सकता है जब एक भाई आप को नाराज़ करता है और आपको गुस्सा दिलाता है जब कोई आपके बारे में झूठी अफवाह फैलता है। दिन के दौरान आपको लगता है कि पूरी भावनाओं की पहचान करने का प्रयास करें
    • यदि आपको अपनी भावनाओं से संपर्क करने में कठिनाई हो रही है, तो एक पत्रिका में लिखने का प्रयास करें। प्रत्येक दिन के अंत में, उन सभी भावनाओं का अनुभव करें और उनमें से प्रत्येक का कारण लिखें, ताकि आप उन्हें बेहतर समझ सकें।
  • मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चित्र 13
    2
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें अपनी भावनाओं को स्वीकार करने का मतलब यह नहीं है कि जब आप गुस्से में होते हैं तो जब आप दुःखी होते हैं या चिल्लाते हैं तो रोते ही नहीं होते क्या आपको लगता है कि व्यक्त करने के लिए एक रचनात्मक तरीका खोजने का प्रयास करें अपनी रुचियों और प्रतिभाओं के आधार पर, इसका अर्थ लेखन, ड्राइंग, पेंटिंग, गायन या नृत्य करना हो सकता है। भावनाओं को अभिव्यक्त करने का सबसे संतोषजनक साधन खोजें, और इसे नियमित रूप से करें
    • जब आप अपने लेखन के माध्यम से अभिव्यक्त करना चाहते हैं, तो छोटी कहानियां, कविताएं या यहां तक ​​कि गाने बनाने का प्रयास करें।
    • यदि आप अपने आप को कला के माध्यम से अभिव्यक्त करना चाहते हैं, तो अपनी भावनाओं को प्रतिबिंबित करने वाले दृश्य को आकर्षित या पेंट करें
    • यदि आप नृत्य करना और गाते हैं तो अपने पसंदीदा बैंड के गाने का उपयोग करें
  • मिडिल स्कूल में इमोज़ के नाम पर चित्र स्टेप 14
    3
    अपने लिए समय अलग सेट करें Emo किशोर अंतर्मुखी लोगों हो जाते हैं, कि, वे सामाजिक रूप से दूसरों के साथ बातचीत के बाद समाप्त हो लग रहा है। यदि आप इस तरह महसूस करते हैं, तो अपनी ऊर्जा को पुनः हासिल करने के लिए कुछ समय अकेले खर्च करना महत्वपूर्ण है। कुछ समय बिताने के साथ खुद को भी एक समय अपनी भावनाओं के साथ संपर्क में रखने के लिए और रचनात्मक गतिविधियों में संलग्न ऐसे लेखन और ड्राइंग के रूप में अपनी भावनाओं, व्यक्त करने के लिए करने के लिए प्रदान करता है। अपने मित्रों को बताने के लिए बाहर जाते हैं, या अपने माता पिता को पूछने के लिए आप परिवार फिल्मों की एक रात को छोड़ कमरे में अकेले समय बिताने के लिए कर सकते हैं अगर है कि आप के मूड में नहीं हैं डरो मत।
    • यद्यपि एकांत का समय फायदेमंद है, मान लें कि आपको अपने सभी समय अकेले खर्च करना चाहिए क्योंकि आप ईमो हैं या अंतर्मुखी हैं मित्रों और परिवार की कंपनी का आनंद लें जिनके साथ आप अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए सहज महसूस करते हैं, जब भी आप इसे पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आप को हो यदि इमो संस्कृति के किसी भी हिस्से को आपके लिए सही नहीं लगता है, तो इसे अंधाधुंध रूप से पालन न करें।
    • अपने माता-पिता, दोस्तों या शिक्षकों के साथ एक ईमानदार बातचीत फायदेमंद हो सकता है अगर वे emo शैली के लिए अपने संक्रमण के बारे में चिंतित हैं। समझाओ कि यह एक ऐसा जीवन शैली है जो आपको संतुष्ट करता है और आपको स्वयं बनने की अनुमति देता है। उदाहरण के लिए: या बस कहते हैं कि "मैं क्योंकि मुझे लगता है कि मेरी भावनाओं को महत्वपूर्ण और लायक हैं, भावनाएं जाना पसंद": "। मैं वास्तव में संगीत की तरह"
    • यदि आप पीड़ित हैं बदमाशी अपनी शैली के कारण स्कूल में, अपने आप को इसे मत रखो, परन्तु प्रतिरक्षात्मक न हों स्थिति को एक विश्वसनीय वयस्क के समक्ष बताएं जो आपको संघर्ष का समाधान करने का एक तरीका सोचने में मदद कर सकता है।
    • सिर्फ इसलिए कि आप भावनाएं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने माता-पिता के खिलाफ लाल नोट या विद्रोही होना चाहिए। वे आपके शत्रु नहीं हैं, भले ही वे तुम्हें कुछ भी करने से रोकते हैं जो आप करना चाहते हैं।
    • अलग-अलग शैलियों के मजाक या उपहास न करें वे सिर्फ इसलिए नहीं कि वे इमो संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं। एक खुले दिमाग रखें और हर किसी के साथ सम्मान और दयालुता का इलाज करें।

    चेतावनी

    • हालांकि शैली emo आप अनुभव और स्वतंत्र रूप से भावनाओं को व्यक्त करने, विशेष रूप से सबसे अस्पष्ट अनुमति देते हैं, कोई भी कभी भी खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रयास करना चाहिए। किसी विश्वसनीय वयस्क से तुरंत बात करें और मदद के लिए पूछें यदि आपके पास आत्महत्या या चिंतित होने की इच्छा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com