IhsAdke.com

कैसे एक भावनाएं प्रेमी पाने के लिए

एक भावनाएं दिखने वाले या समान संगीत दृश्यों वाले लड़के बहुत सुंदर हैं! इसके अलावा, ये लोग भी रचनात्मक और अलग-अलग हैं एक ऐसे प्रेमी को पाने के कई तरीके हैं जो उस शैली का हिस्सा हैं।

चरणों

एक इमोज़ या दृश्य प्रेमी चरण 1 प्राप्त करें
1
उससे बात करने की कोशिश करो यदि उनके समान हित हैं, तो यह एक अच्छी शुरुआत है लेकिन अगर ऐसा नहीं है, तो कोई समस्या नहीं है। मैत्रीपूर्ण बनने की कोशिश करें और उसे बेहतर जानिए।
  • 2
    अपने हितों को जानने का प्रयास करें सामान्य तौर पर, हैलो किटी, Invader Zim, Anime ड्राइंग, पार्टियों और संगीत, Brokencyde, उल्लू सिटी और डांस फ्लोर पर रक्त के रूप में जैसे कुछ तरह बातें। अधिक विशेष रूप से, बच्चों को कविता या म्यूज़िक गीतों को उत्तेजना, निनटेंडो, टेलीविज़न और निश्चित रूप से संगीत का आनंद ले सकते हैं। वे आम तौर पर डैशबोर्ड इकबालिया की तरह emo कलाकारों, उज्ज्वल आंखें, मेरे लाओ क्षितिज, Hawthorne हाइट्स, Saosin, Saetia, जैसे बचाता दिवस, होश विफल, Cap`n जैज, शुरू लाइन, ब्रैड, Aiden, माई केमिकल रोमांस (मुख्य रूप से बैंड का पहला काम), जिमी ईट वर्ल्ड, द गेट अप किड्स, वीज़र, गुरुवार, सिल्वरस्टीन और द प्रयुक्त वे अन्य संगीत शैलियों का भी आनंद ले सकते हैं। Emos के लड़कों के बीच कुछ अन्य लोकप्रिय बैंड हैं: सरल योजना, ग्रीन दिवस, Misfits, मेरे वेलेंटाइन, अच्छा शेर्लोट, ब्लिंक 182 के लिए गोली, न्यू मिले महिमा, ड्राइव-इन में Fugazi, योग 41 और रमोंस।
  • एक इमोज़ या दृश्य प्रेमी चरण 2 प्राप्त करें
    3
    याद रखें: यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो उसे उसी चीज के साथ पहचानता है, तो यह आसान होगा उन बैंडों के बारे में बात करें जिन्हें आप आमतौर पर सुनते हैं, अपनी कगार पर प्रशंसा करते हैं, और कुछ कविता पढ़ते हैं जो आपने लिखी थी। Emos गहरी, संवेदनशील और भावनात्मक हैं ऊपर से ये बातें करने से, आपके पास कुछ समान होगा। एक और अच्छा सुझाव है कि उसे कुछ स्थानीय शो में आमंत्रित करें। इसके साथ एक कनेक्शन स्थापित करने का प्रयास करें कुछ अक्सर अधिक व्याकरणिक या वर्तनी नियमों के बिना अधिक विस्फोटक और अक्सर प्रकार के संदेश होते हैं।
  • एक इमोज़ या दृश्य प्रेमी चरण 3 प्राप्त करें
    4
    अपने आप को रहो अपनी राय और विचारों की जरूरत है, सिर्फ एक क्लोन होने की कोशिश मत करो। बहुत इश्कबाज मत करो, क्योंकि इससे आपको डर लगता है
  • एक इमोज़ या दृश्य प्रेमी चरण 4 प्राप्त करें
    5
    उस पर दया करो यदि आप उसे स्कूल के दालान पर देखते हैं, तो मुस्कुराएं और आँख से संपर्क करें।



  • एक इमोज़ या दृश्य प्रेमी चरण 5 प्राप्त करें
    6
    उसकी स्तुति करो जैसे कुछ कहो "मैं वास्तव में आपसे संबंधित हो सकता हूं। आप वाकई गहरी, आत्मनिर्भर और अधिकांश अन्य लड़कों के विपरीत हैं।" इसके अलावा, अगर वह किसी भी उपकरण खेलता है, तो उसे बताएं कि उसे प्रतिभा है और अपना बैंड बनाना चाहिए अगर यह बहुत अच्छी तरह से नहीं खेलता है, तो इस बारे में बात करें कि यह कैसे सुधार सकता है।
  • एक इमोज़ या दृश्य प्रेमी चरण 6 प्राप्त करें
    7
    फ़्लर्ट। एक बार जब आप उसे बेहतर जानते हैं, यदि आप कुछ बहुत ही प्यारा करना चाहते हैं, तो अपने हाथों से बालों को अपने हाथ से ले लो। फिर कुछ कहें कि "आपके पास सुंदर आँखें हैं। मैं उन्हें बेहतर देखना चाहता हूं"।
  • एक इमोज़ या दृश्य प्रेमी चरण 7 प्राप्त करें
    8
    थोड़ा यादृच्छिक रहो उसे भ्रमित करने या उसके साथ निजी मजाक बनाने के लिए उसे दूसरे नाम से बुलाएं, तो वह आपको अजीब लग सकता है फिर उस दोस्ती को बोलने और मजबूत करने के लिए जारी रखें।
  • एक इमोज़ या दृश्य प्रेमी चरण 8 प्राप्त करें
    9
    वह क्या पसंद करता है में फिट करने में सक्षम होने के लिए कुछ या किसी को अलग होने का बहाना न करें।
  • एक इमोज़ या दृश्य प्रेमी चरण 9 प्राप्त करें
    10
    देखो अगर वह किसी को पसंद करता है यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या वह पहले से किसी और में रुचि रखता है यदि यह मामला है, तो उसे अपना मन बदलने की कोशिश करें, लेकिन इसे मत दिखाएं। उस लड़की की पसंद के मुकाबले अधिक आकर्षक और दिलचस्प बनने की कोशिश करें
  • चेतावनी

    • आप को प्रभावित करने के लिए बहुत emo होने की कोशिश मत करो। यदि आप उस संस्कृति को पसंद करते हैं, तो यह एक बात है, लेकिन अगर आप इसे जीतने के लिए ड्रेसिंग कर रहे हैं, तो यह देखना आसान है कि आप इसे फंस रहे हैं।
    • इसे पर्याप्त प्रबलित नहीं किया जा सकता है: इसे एक स्टीरियोटाइप नहीं बनाते आप यह नहीं मान सकते कि इस दृश्य में सभी इमोज़ या लड़के एक निश्चित तरीके से व्यवहार करते हैं क्योंकि यह गलत है! इसके अलावा, यह वास्तव में emo नहीं हो सकता है उसे जल्द ही बेहतर जानना महत्वपूर्ण है
    • यह याद रखें: सबसे भावनाएं भावनात्मक हैं जल्दी से जल्दी मत जाओ क्योंकि इससे आपको परेशान होगा और वह शायद अन्य लोगों की तुलना में अधिक तीव्रता से सोचेंगे!
    • आपको कभी भी ऐसा परिवर्तन नहीं करना चाहिए जिससे कि वह आपको पसंद करें, चाहे आप उससे कितना प्यार करें अगर वह तुम्हें भी प्यार करता है, तो वह कभी भी आपको बदलने के लिए नहीं कहेंगे।
    • सबसे ऊपर, किसी ऐसे व्यक्ति बनने की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। एक दिन ईमो होने का नाटक करते हुए और अगले दिन तैयार होकर सभी को तैयार करना सिर्फ आपको भ्रमित कर देगा। अगर उसने कभी आपको देखा है और आपसे कुछ कहा है, तो यह ठीक है।
    • किसी भी रिश्ते को बर्बाद मत करो, जिसे पहले से ही इसे जीतना है। धैर्य रखें रिश्ते हमेशा के लिए नहीं रहते हैं और वह अपना मन बदल सकता है और आप में रुचि ले सकता है। उसे जीवित रहने दें, भले ही वह वास्तव में किसी और से प्यार करता हो। आप इसे बदल नहीं सकते हैं, लेकिन एक मौका वह तुम्हें पसंद करेंगे।
    • तुरंत उसके साथ गंभीर रिश्ते शुरू करने की कोशिश न करें, आपको इस पर काम करना होगा। अन्यथा, वह सोचने लग सकता है कि आप परेशान हैं और कठोर ढंग से प्रतिक्रिया देने और कड़ी मेहनत करने पर प्रतिक्रिया दे सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com