IhsAdke.com

एक प्रेमिका भावनाएं कैसे प्राप्त करें

एक भावनाएं प्रेमिका को प्राप्त करना मुश्किल लग सकता है, लेकिन यदि आपको पता है कि क्या करना है तो यह इतना अधिक नहीं है। इस तरह एक लड़की की तारीख कौन नहीं चाहेगा? वे रोचक, बोल्ड और क्रिएटिव हैं नई प्रेमिका पाने की संभावना बढ़ाने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1
दत्तक शैली

एक इमो प्रेमिका चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
तत्वों का पता लगाएं जो आप से मेल खाते हैं यदि आप अभी तक ईमो नहीं हैं, तो आप अपनी शैली को रातोंरात बदलना नहीं चाहेंगे। संयोग से, मजबूर शैली के किसी भी बदलाव का कोई अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि यह वास्तविक रवैया नहीं है। इसलिए धीरे-धीरे कुछ तत्वों को जोड़ना शुरू करें, जैसे कपड़ों और सामान, जो प्रश्न में शैली को दर्शाते हैं। इन सामग्रियों को अपने व्यक्तित्व में शामिल करके, एक भावनायी लड़की के नज़दीक से मिलना आसान हो जाएगा।
  • यदि आप emo नहीं हैं और कस्टम की सराहना नहीं करते हैं, तो आपको एक बनना नहीं पड़ता है बेशक, भावनाएं लड़कियों की एक गहरा शैली है, लेकिन अगर वे वास्तव में आप की तरह, वे तुम्हें जिस तरह से आप की परवाह किए बिना तिथि करेंगे। क्या यह आसान हो सकता है, ईमो भी हो, आम में अधिक रुचि होनी चाहिए।
  • एक इमो प्रेमिका चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने भावनाएं का रास्ता तैयार करें इमो लड़कियों को लड़कों में ज्यादा दिलचस्पी होती है जो एक ही शैली का पालन करते हैं, जब तक कि वह प्रामाणिक है और वह व्यक्ति से मेल खाता है। काले, धूसर या चांदी के कपड़े पहनने का प्रयास करें कुछ रजत सामान भी देखने में सहायक होते हैं। कुछ लड़के आमतौर पर काले रंग में अपने नाखूनों को रंगते हैं
  • एक इमो प्रेमिका चरण 3 प्राप्त करें
    3
    ईमो बाल पर ले लो बाल शैली अलग-अलग हो सकती है, लेकिन इमो ग्रुप द्वारा सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला स्वर काला है हल्का रंग जो लोग भी पहनते हैं, वे नीले, भूरे और गुलाबी हैं। सबसे आम भावनाएं का केश झबरा है या माथे को ढंकते हुए फ्रिंज के साथ। कुछ अभी भी सिर या सिर के पीछे के चित्र को परिमार्जन करना पसंद करते हैं। सामान्य तौर पर, बाल शैली अलग-अलग लंबाई और असंगत कटौती के साथ विषम होने लगती है।
  • एक इमो प्रेमिका चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    साफ रहें इमो का मतलब गंदा नहीं है, और भावनाएं लड़कियों, हर किसी की तरह, स्वच्छ साथी और दोस्तों को पसंद करते हैं मूल बातें का पालन करें: नियमित रूप से स्नान करें, दुर्गंधहारक का उपयोग करें और हर समय अपना हाथ धो लें इत्र या दुर्गन्ध दूर करने की कोई जरूरत नहीं है, बस एक सुखद गंध के लिए पर्याप्त उपयोग करें
  • भाग 2
    प्राथमिकताएं समझना

    एक इमो प्रेमिका चरण 5 प्राप्त करें
    1
    इमो संगीत सीखिए यह हिस्सा बहुत मजेदार हो सकता है, खासकर यदि आप पहले से ही ऐसे गीतों या बैंड को पसंद करते हैं जो शैली का पालन करते हैं इमो लड़कियों रॉक बैंड की तरह दिखती हैं, लेकिन वे अन्य शैलियों का आनंद ले सकते हैं।
    • स्थानों सहित बैंड खोजें, यह बहुत संभावना है कि लड़की कुछ ईएमओ बैंड उद्धृत करती है और पूछती है कि क्या आप कोई भी जानते हैं। यदि आप करते हैं, तो आपके बीच की बातचीत अधिक आसानी से बढ़ जाएगी।
    • अगर आपको पता नहीं है कि बैंड का उल्लेख है, तो झूठ मत बोलो स्वीकार करें कि आप समूह के बारे में नहीं जानते और सवाल पूछते हैं। यह दुनिया का अंत नहीं है, और वह बैठक में आपकी दिलचस्पी देखने के लिए संभवतः खुशी होगी।
  • एक इमो प्रेमिका चरण 6 प्राप्त करें
    2
    कविता के बारे में अधिक जानें कविता में गहरा समय लग सकता है, लेकिन मूल बातें समझने से आपको ईमो लड़कियों को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिल सकती है। आप अपनी खुद की कविता लिख ​​सकते हैं, लेकिन अगर यह साहित्यिक प्रकार नहीं है, तो कविता और भावनाओं के कवियों के बारे में पढ़िए और सीखें।
    • कविता आमतौर पर अंधेरे, अकेलेपन, टूटे हुए दिल, अविश्वास, हत्या और मौत जैसे विषयों को संबोधित करते हैं। एडगर एलन पो, ब्राम स्टोकर, और एच। पी। लुक्राफ्ट कुछ लेखकों को ईमो माना जाता है, हालांकि वे गॉथिक और आतंकवाद की साहित्यिक शैली में भी आते हैं।
  • एक इमो प्रेमिका चरण 7 प्राप्त करें
    3
    अपने आप को ग्राफिक कलाओं से परिचित कराएं इमॉस के हितों की कला की शैली साहित्यिक के समान है कलात्मक रुचियां कॉमिक्स और ग्राफिक उपन्यास छवियों में शामिल हैं, जो कि अधिक रंगीन हैं हालांकि कला से बहुत दिलचस्पी नहीं है, इस विषय पर कुछ ज्ञान रखने के लिए लड़की के साथ अच्छी बातचीत के लिए किक भी हो सकती है।
  • एक इमो प्रेमिका चरण 8 प्राप्त करें
    4
    ईमो, गॉथिक और गुंडा को अलग करने के लिए जानें गॉथिक और गुंडा लड़कियां अलग-अलग हैं और विभिन्न प्रकार के कपड़ों को भी पहनती हैं। उदाहरण के लिए, पंक वर्ग मोहाक बाल का उपयोग करता है, और गॉथ्स स्कर्ट पहनते हैं, लेकिन इमोज़ किसी भी का उपयोग नहीं करते हैं। यह ठीक है कि ऐसे मतभेद हैं, लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि हितों के समूहों में एक समान नहीं है, इसलिए भावनाएं लड़की के दृष्टिकोण को भी अद्वितीय होना चाहिए।
  • एक इमो प्रेमिका चरण 9 प्राप्त करें
    5
    भावनात्मक रूप से जागरूक रहें आपको अतिसंवेदनशील होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इमोज़ भावनात्मक पक्ष से बेहद जुड़े हुए हैं और भावनात्मक रूप से अभिव्यंजक हैं। अपनी छेड़खानी महसूस कर रही भावनाओं के माध्यम से जा रहा है। यदि यह आपको आसानी से छोड़ देता है, तो पूछें कि वह कैसा महसूस करती है, भले ही उत्तर स्पष्ट हो।



  • भाग 3
    लड़की को प्रभावित करना

    एक इमो प्रेमिका चरण 10 प्राप्त करें
    1
    देखो की स्तुति करो स्पष्ट या मूर्खतापूर्ण टिप्पणी न करें, लेकिन शैली के लिए कुछ उचित। भावनाएं लड़कियों को विशेष रूप से अपने बालों के साथ दिखने से ग्रस्त हैं यदि आपका छेड़छाड़ दिखता है, तो बताएं कि आपने परिवर्तन और प्रशंसा को देखा है। यह रवैया आपको अपनी खुद की उपस्थिति से खुश कर देगा, साथ ही आपको खुद के साथ अधिक सहज बनाने के लिए, यह जानकर कि आप उसकी शैली का सम्मान और अनुमोदन करते हैं।
  • एक ईमो प्रेमिका चरण 11 प्राप्त करें
    2
    रोमांटिक होना वे रोमांटिक लड़कों से प्यार करते हैं आप किस तरह का चेहरा सोचते हैं वे उपन्यासों और कविताएं पढ़ते हैं? वैसे, यह कुछ उपहार विचारों को भी प्रेरित कर सकता है जब आप पहले से ही एक साथ हैं, तो एक विचार है कि अपनी प्रेमिका को काले या लाल गुलाब के साथ एक उपहार देना और उसके पसंदीदा गीत के एक टुकड़े के साथ एक हस्तलिखित कविता है।
  • एक इमो गर्लफ्रेंड चरण 12 प्राप्त करें
    3
    भावनाओं को दिखाने से डरो मत बिना किसी कारण के लिए रोओ मत, लेकिन अगर आप अपनी भावनाओं को छिपाते हैं और उनके बारे में बात करने से बचते हैं, तो आप लड़की को दूर करने के लिए समाप्त कर सकते हैं आपको मूर्ख की तरह काम करने की ज़रूरत नहीं है, आप बस अपनी कुंठाओं, पारिवारिक विवाद, स्कूल या समस्याओं पर बात कर सकते हैं। अपने सपने और उम्मीदों के बारे में बात करें, या अपने संगीत और कलात्मक रुचियों के बारे में बात करें
  • एक इमो प्रेमिका चरण 13 प्राप्त करें
    4
    एक रहस्य साझा करें यदि आप आरामदायक महसूस करते हैं और कुछ समय के लिए पहले से ही संपर्क में हैं, तो ऐसा करें। यह एक बड़ा रहस्य नहीं है, लेकिन एक निजी बात को बताने के लिए, अपने भावनात्मक पक्ष को दिखाने के अलावा, इसमें आपकी रुचि और विश्वास दिखाता है
  • भाग 4
    उसे जाने के लिए आमंत्रित किया

    एक इमो प्रेमिका चरण 14 प्राप्त करें
    1
    एक शांत लड़की को चुनें सिर्फ इसलिए कि आप एक ईएमओ प्रेमिका चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप या तो हो सकते हैं। आपके पास पहले से ही आपके सिर में कोई है, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह उस तरह का व्यक्ति है जिसे आप शैली की परवाह किए बिना तिथि करना चाहते हैं।
  • एक इमो प्रेमिका चरण 15 प्राप्त करें
    2
    गधे मत बनो! इमोस झटके पसंद नहीं करते, खासकर अगर लड़का वह प्रकार होता है जो महिलाओं का उपयोग करता है वे एक शर्मीली, थोड़े-थोड़े आदमी को पसंद करते हैं,
  • एक इमो प्रेमिका चरण 16 प्राप्त करें
    3
    इससे बचें मत शर्म की वजह से किसी से दूर शर्म करना आम बात है शर्मीली होना ठीक है, लेकिन दूर नहीं चलें, या आप एक अच्छा मौका खो सकते हैं। भावनाएं लड़कियों को थोड़ा उदासीन लग सकता है, लेकिन वे बचने या अस्वीकार करने के लिए पसंद नहीं करते।
  • एक ईमो प्रेमिका चरण 17 प्राप्त करें
    4
    उससे पूछो एक गिलास पानी में तूफान मत बनो। कुछ सकारात्मक कनेक्शन के बाद, उसे जाने के लिए कहें कुछ ऐसी गतिविधि चुनें, जो उसके सर्वोत्तम हित में है, या कुछ ऐसी चीज़ चुनें जो आपने पहले से ही पहले की है। चीजों को स्वाभाविक रूप से बहने दें उसके हितों और भावनाओं का सम्मान करें, और जल्द ही आप एक गंभीर रिश्ते में होंगे।
  • चेतावनी

    • चोट मत करो! कुछ भावनाएं कविता, संगीत और कला से स्वयं-विरोधाभाषण या शारीरिक क्षति का सुझाव है, लेकिन आपको ऐसा करना नहीं है ईमो होने के लिए या एक ईएमओ गर्लफ्रेंड होने के लिए, किसी को स्वयं को चोट पहुंचाने की आवश्यकता नहीं है
    • इमो को रात भर न करें। ऐसा लगेगा कि आप ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं। शैली को धीरे-धीरे जोड़ते रहें
    • यदि अस्वीकार कर दिया जाए, तो गड़बड़ी न करें। वहाँ अन्य लड़कियों बाहर वहाँ रहे हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com