IhsAdke.com

अगर आप एक सच्चे गोथ हो तो पता कैसे करें

तो आप अलग हैं, और आप जीवन के "अंधेरे" पक्ष की सराहना करते हैं। कुछ लोग आप की प्रशंसा कर सकते हैं, दूसरों को आप एक विपथन मिल सकता है बारिश लेबल और तुम पर लकीर के फकीर के रूप में, यह आश्चर्य है कि अगर जीवन अंधेरे की इस शैली, सुंदर और अक्सर गलत समझा अपनी शैली है सामान्य है। हालांकि, आप यह कैसे निर्धारित करते हैं? आप इंटरनेट पर अंतहीन प्रश्नावली ले सकते हैं, बड़ी संख्या में लोगों से परामर्श कर सकते हैं, या अनगिनत घंटे के लिए दर्पण को देख सकते हैं। इस अनुच्छेद की मदद से आप लकीर के फकीर और cliches कि आप पर गिर सकता है निकालने के लिए, और यह पता लगाना है जो तुम सच में कर रहे हैं करने के लिए सक्षम हो जाएगा। यह एक उपयोगी दिशानिर्देश है जिसे आप अनुसरण करना चाहते हैं: हालांकि, आपके प्रश्न का वास्तविक उत्तर आपके भीतर है। पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

छवि शीर्षक से पता है कि आप एक सच्चे गोथ चरण 1 हैं
1
निर्धारित करें कि क्या आप एक पहेली है या नहीं। यह अपने आप को असामान्य नहीं है एक निश्चित तरीके से व्यवहार करने के लिए प्रयास की एक बहुत कुछ कर रही है, लेकिन अगर आप खुद के साथ ईमानदार होना चाहता हूँ, तो आप इस सवाल का जवाब देना होगा: "मैं किसी को होने के लिए मैं नहीं कर रहा हूँ कोशिश कर रहा हूँ" अगर आप जो भी करने की कोशिश कर रहे हैं, किसी विशेष समूह में फिट होने के लिए, आप अपने सच्चे आत्म को हमेशा के लिए खो सकते हैं। गॉथिक संगीत को पसंद करने में कुछ भी गलत नहीं है, और यहां तक ​​कि गोथ के रूप में भी तैयार है, लेकिन एक नहीं है यदि आप किसी निश्चित तरीके से कार्य करने के लिए खुद को मजबूर कर रहे हैं, या किसी ऐसे व्यक्ति के लिए कठिन प्रयास करना जो आप नहीं हैं, तुरंत बंद करें लोग आसानी से देख सकते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। यदि आप इस जीवन शैली के कुछ पहलुओं की प्रशंसा करते हैं, तो उन्हें अपनी शैली में शामिल करने का प्रयास करें। गॉथिक बनने के लिए, अधिकांश भाग में, अनन्य होते हैं, एक भीड़ में नहीं।
  • अपने माता-पिता के बिना देखो गॉथिक शीर्षक वाली छवि परेशान हो रही है चरण 1
    2
    स्टैरियोटाइप को हटाएं चूंकि गॉथिक शैली मुख्यधारा की संस्कृति से स्वाभाविक रूप से रवाना होती है, इसे जोरदार लेबल और टकसाली बना दिया गया है। यदि आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या यह शैली आपके लिए उपयुक्त है, तो "गॉथिक नियमों" के लिए गिरना महत्वपूर्ण नहीं है, जो कि बहुत से अंक और अज्ञानी प्रचार करते हैं। इसमें सामान्यतः गलत धारणाएं शामिल हैं, जैसे:
    • सभी गोथ काले पहनते हैं हालांकि उनमें से कई काले पहनते हैं, ऐसे में कई शैलियों का पता लगाने, जैसे साइबर गॉथ, या रोमांटिक गॉथ हैं। चोली, लंबी स्कर्ट, ढीला बाल या कैबरे कपड़े सिर्फ कपड़े वरीयताओं जिनमें से कई गोथिक में से कुछ हैं और आनंद रंगों तथापि काला करने के लिए गुलाबी से बदलती हैं।
    • सभी गोथ उदास और आत्मघाती हैं। यह संभवत: सभी रूढ़िवादीयों का सबसे अधिक अपमानजनक झूठ है। कई गोथों में हास्य, काले रंग का एक अजीब भाव है, और हर कोई एक पूरी तरह से अनूठी जीवन शैली है: कोई भी एक ही नहीं है। यद्यपि विश्व में सभी गोथ खुश नहीं हैं, आपको खुद को कटने या एक समय के लिए रोना नहीं पड़ता है।
    • गॉथ्स नशे की लत, शराबियों, और किसी के साथ सो रहे हैं फिर, यह सच से दूर है। हालांकि, निश्चित रूप से, कुछ गोथ लापरवाह हो सकते हैं, यह सब अपने व्यक्तित्व पर निर्भर करता है, न कि वे गॉथिक हैं या नहीं। गॉथ्स किसी और के रूप में स्मार्ट हैं
    • गॉथ्स शैतान और बुरी आत्माओं से प्यार करते हैं: यह एक कारण है कि गॉथ को विसंगतियों के रूप में माना जाता है। यह सच नहीं है कई गॉथिक ईसाई, यहूदी, मुसलमान हैं ... खुद रहें और विश्वास करें कि आप क्या विश्वास करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता है कि आप एक सच्चे गोथ चरण 3 है
    3
    अपने संगीत स्वाद को रेट करें वहाँ एक गोथ होने के लिए कोई "नियम" नहीं हैं, और वहाँ कभी नहीं था। हालांकि, अपने संगीत स्वाद पर अच्छा नज़र रखना, यह आपको अपने बारे में बहुत कुछ बता सकता है और गॉथिक शैली संगीत के आधार पर एक उपसंस्कृति है। तो जो कोई बड़ी संख्या में गॉथिक रॉक को सुनता है वह एक गोथ है। गॉथिक रॉक के कई अलग-अलग उप-शैलियों के रूप में, वहाँ विभिन्न संगीत और कलाकारों के विभिन्न शैलियों हैं जिन्हें आप सुन सकते हैं।
    • इन शैलियों में डेटरराक, ईथर, डार्क कैबरे, डार्कववे, पोस्ट-पंक और गॉथिक रॉक शामिल हैं। कई गॉथ भी औद्योगिक संगीत सुनने के लिए प्यार करते हैं हालांकि औद्योगिक संगीत प्रेमियों (भी RIVETHEADS के रूप में जाना जाता है), अक्सर अलग कर देना करने के लिए गॉथिक दृश्य, गॉथिक संगीत और उद्योग के रूप में अलग मूल है। हालांकि, गॉथिक और रीवेटहेड्स को अक्सर भाई माना जाता है, क्योंकि वे अक्सर एक ही स्थान को साझा करते हैं। वहाँ कई अन्य शैलियों संगीत हैं जो सामान्यतः गॉथ द्वारा सराहना करते हैं। ईबीएम, पॉप, इलेक्ट्रॉनिक, न्यू एज और शास्त्रीय संगीत की तरह एक गोथ होने का मतलब यह नहीं है कि आपको गॉथिक रॉक सुनना होगा हालांकि, इसका मतलब है कि उनके पसंदीदा बैंड का एक बड़ा हिस्सा गोथिक रॉक और इसके उप शैलियों से आता है।
    • कुछ प्रभावशाली बैंड में शामिल हैं: द क्योर, बॉहॉस, जॉय डिवीजन, सिओक्सिसी बांसहेस, बहनों, दया, विश्वास और मनोविज्ञान और द डेमन्ड
    • आपको हर समय गॉथिक संगीत सुनने की ज़रूरत नहीं है। याद रखें कि आपको स्वयं होना चाहिए, या आप दुखी और खो गए चट्टान की आवाज सुनना और एक पॉप पर स्विच करने के लिए स्वतंत्र होने के लिए बहुत अच्छा है। इसका मतलब यह है कि आपके पास अधिक विविध संगीत स्वाद हैं



  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप एक सच्चे गोथ चरण 4 हैं
    4
    आप इनमें से कुछ बैंड और शैलियों को सुनने की कोशिश कर सकते हैं यदि आपने इसे पहले नहीं किया है अपने संगीत स्वाद की खोज करना थोड़ा ज़बरदस्त हो सकता है, इसलिए अपने आप को मार्गदर्शन करने के लिए कुछ करने के लिए इसका उपयोग करें यदि आप इन प्रकार के गीतों और कलाकारों को पसंद करते हैं, तो मुख्य धारा के सामान को सुनने के बजाय इसे और भी अधिक की तलाश करें, अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं
  • चित्र शीर्षक एक थीसिस चरण 1 को बहाल करें
    5
    अपने शौक और रुचियों के लिए देखें उन चीज़ों को ध्यान में रखते हुए जिन्हें आप सबसे अच्छा करना चाहते हैं, ये निजी शैलियों और स्वादों को निर्धारित करने का एक अच्छा तरीका है जितना भी सभी लोग अद्वितीय हैं उतना ही, कुछ गोष्ठों द्वारा प्रचलित कुछ सामान्य रुचियां और गतिविधियां हैं। इसमें शामिल हैं:
    • संगीत। कई गोथों में संगीत के लिए जुनून और गहरी समझ होती है, चाहे वे गा रहे हों, एक बैंड में खेल रहे हों, या बस सुन रहे हों। बेशक, आपका संगीत स्वाद यह भी तय करेगा कि आप गॉथिक संस्कृति के अनुरूप हैं या नहीं।
    • लेखन। गॉथ्स के बीच काव्य, कहानियां और गीत सभी सामान्य प्रेमी हैं कुछ प्रमुख रुचियां गॉथिक कविताओं और कहानियां हैं
    • पढ़ना। गॉथ्स पहले ही कह चुके हैं, जैसे किसी और के रूप में बुद्धिमान हैं गॉथ द्वारा सराहनीय कुछ पढ़ना शैलियों हॉरर, अलौकिक, रोमांस, नाटक या क्लासिक्स हैं आपको पिशाच कहानियां, क्लासिक साहित्य, कविता या कहानियां पसंद हैं।
    • ड्राइंग। गॉथिक अपने कलात्मक और रचनात्मक पक्ष के साथ संपर्क में अधिक हो जाता है। हालांकि, गोथिक होने की आवश्यकता नहीं है
  • अपने माता-पिता के बिना देखो गॉथिक शीर्षक वाली छवि उदास हो रही है चरण 4
    6
    जिस तरह से आप पोशाक देखते हैं गोथिक फैशन उपसंस्कृति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा भी है। गॉथिक फैशन मूल रूप से उनके पसंदीदा कलाकारों के रूप में पंखे के साथ शुरू हुई, जैसे सिओक्सिस की सिओक्सीसि सूक बंसेश, लिंग गिरोह बच्चों के एंडी सेक्सगैंग, इलाज के रॉबर्ट स्मिथ और नमूने के जॉनी फूहड़। आजकल, गॉथिक फैशन कई अलग-अलग शाखाओं में विकसित हुई है। हालांकि, गॉथिक फैशन में कुछ कपड़ों के टुकड़े हैं, जैसे:
    • उपकरण, काले रंगों और गहरी रंगों में चित्रित बाल।
    • कई गोथ लाल, नीले, गहरे बैंगनी या काले रंग जैसे रंगों का उपयोग करते हैं सभी नहीं, लेकिन अधिकांश
    • चोली।
    • लंबे स्कर्ट या असाधारण कपड़े, जैसे कि विक्टोरियन युग के, जिसमें फीता या सुरुचिपूर्ण तामझाम, काले सूट, टोपी और निहित शामिल हैं।
    • मेकअप एक अंधेरे eyeliner, अंधेरे लिपस्टिक और छाया के रूप में। कुछ गॉथिक प्रेम काफी साइबर गोथिक तरह अतिरंजना करने के लिए, लेकिन दूसरों मेकअप वर्ष फैशन, सुरुचिपूर्ण या गहरे रंग के साथ कैबरे छवि / रोमांटिक / विक्टोरियन गोथिक चिपटना।
    • जूते एक पसंदीदा प्रकार का जूते हैं
    • सामान जैसे चेन, स्पाइक्स, चोकर्स, सुरुचिपूर्ण गहने छेदना और टैटू भी लोकप्रिय हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को सच होना याद रखें आपको किसी को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है
    • गॉथिक शैली नियमों के लिए बाध्य नहीं है, यह केवल उदासी, अवसाद, नशे की लत, बल्कि रचनात्मकता और स्वतंत्रता, रूपों के शुद्धतम रूप में नहीं है।
    • गॉथिक शैली मुख्य रूप से उपसंस्कृति के दृष्टिकोण से, ड्रेसिंग और संगीत की शैली का एक तरीका है। यह सब काले रंग में ड्रेसिंग के बारे में नहीं है, लेकिन गॉथिक फैशन उपसंस्कृति का एक बड़ा हिस्सा है। यह विचार कि "सच्चे गोथ" होने के लिए "नियम" हैं, यह बेतुका और विरोधाभासी है।
    • यह ठंडे होने की ज़रूरत नहीं है, नशीली दवाओं, धुएं आदि का उपयोग करें। गॉथिक होने के लिए वास्तव में, इनमें से अधिकतर स्मार्ट लोग हैं, जो मुस्कुराते हुए वास्तव में पसंद करते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप शैली में बहुत कम हैं, तो आपको अन्य गोथों के द्वारा भी पॉज़ेर कहा जा सकता है। यदि हां, तो अपने आप में अनदेखा करें और विश्वास करें। गॉथ लोग बस उन लोगों के साथ मिश्रण करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, और अपनी शैली का अपमान और रूढ़िवादी के साथ इलाज करने से थक चुके हैं, लेकिन अगर आप जानते हैं कि आप स्वयं के प्रति सच्चे हैं, तो लोगों की राय कोई फर्क नहीं पड़ती।
    • प्रवृत्ति "गॉथिक" के बाद आप एक गॉथ नहीं बनाते हैं
    • बाकी लोगों से अलग होने के कारण आप को बदमाशी के लिए एक लक्ष्य बना दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com