IhsAdke.com

एक धातुकर्म की तरह पोशाक कैसे करें

महान शैली धातु रॉक `एन` रोल को छोड़कर अन्य सभी से अधिक समय तक चले गए हैं। चालीस वर्षों के लिए, दुनिया भर में धातु के प्रशंसकों ने न केवल गाने सुनकर, बल्कि फैशन और व्यावसायिकता के खिलाफ संस्कृति के लिए चुना। आधुनिक धातु शैली क्लासिक धातु से उत्पन्न हुई थी जो हेवी मेटल के प्रारंभिक बैंड, जैसे लेड जेपेलीन, दीप पर्पल, ब्लैक सब्बाथ, आदि की बात सुनी थी। भारी धातु उदास और साइकेडेलिक रॉक (हिप्पी संगीत) से विकसित हुई। इस प्रकार, 1960 के हिप्पी आंदोलन में धातु की संस्कृति की कुछ जड़ें हैं

चरणों

चित्र की तरह एक धातु सिर कदम 1 शीर्षक चित्र
1
ध्यान रखें कि धातु कला का एक महान काम है अगर आप धातु को समझते या सम्मान न करते हैं, तो आप कितनी बड़ी संख्या में दिखते हैं, आप एक पॉज़र हैं। धातु के काम करने की कोशिश करने से पहले आपको धातु को समझना चाहिए और उसकी सराहना करनी चाहिए एक व्यापारी एक सूट पहन रखा और बैंड, गिटारवादक, गायक और डेथ मेटल और काले धातु के सभी प्रकार के बारे में बात निश्चित रूप से एक पुरुष जो metalhead लगता है की तुलना में अधिक धातु है, लेकिन केवल लिंकिन पार्क सुनते हैं।
  • चित्र की तरह एक धातु सिर कदम 2 शीर्षक पोशाक
    2
    एक धातुकर्म के बाल हैं बालों के लिए, पारंपरिक माथालेरो में लंबे बाल होते हैं। हालांकि, पुरुष धातु के श्रमिकों को अपने बाल छोड़ने की अधिक स्वतंत्रता है
    • गैर धातु बाल कटाने में शामिल हैं मोहन, गुंडा, बाल "दृश्य बच्चे" और फ्रिंज "भावनाएं"।
    • धातुकर्म से बाल कटाने के उदाहरणों में लंबे बाल, ड्रेडलॉक्स, शॉर्ट हेयर (स्कॉट होल) या गंजे शामिल हैं
    • दाढ़ी भी अधिक धातु देखने के लिए मदद कर सकते हैं।
      चित्र के बारे में एक धातु सिर की तरह कदम 2 बुलेट 3
    • यदि आप पुरूष हैं तो बालों को पेंट नहीं करें यदि आप एक लड़की हैं और अपने बालों को डाई करना चाहते हैं, तो इसे एक प्राकृतिक दिखने वाला रंग दिखाएं।
  • चित्र की तरह एक धातु सिर कदम 3 शीर्षक पोशाक
    3
    टोपी के बारे में जानें धातु संस्कृति में टोपी का ज्यादा उपयोग नहीं किया जाता है लेकिन अगर आप एक पहनने पर जोर देते हैं, तो यह बैंड टोपी, कैमो टोपी या काले रंग में से एक, पहनने के लिए पुराना दिखने के लिए बेहतर है। आपको उज्ज्वल रंगों की टोपी से बचना चाहिए, जो कि हिप-हॉप के प्रशंसक का प्रयोग करेंगे।
  • चित्र की तरह एक धातु सिर कदम 4 शीर्षक चित्र
    4
    काले बैंड शर्ट पहनें यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप बैंड से एक शर्ट पहनें जिसे आप वास्तव में सुनना पसंद करते हैं, क्योंकि लोग इस बैंड के बारे में आपके साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं, और यदि आप नहीं जानते हैं कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं



  • चित्र की तरह एक धातु सिर कदम 5 शीर्षक पोशाक
    5
    यदि मौसम के अनुसार देखा जाए आप ठंड के मौसम के लिए दिल से पोशाक के लिए चाहते हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप थ्रैश धातु 80 के दशक गहरे रंग की जैकेट भी शैली से मेल खाने का आनंद लें, एक काले रंग की चमड़े के जैकेट या एक डेनिम जैकेट है। आप पुराने के एक metalhead तरह देखने के लिए चाहते हैं, तो आप एक "लड़ाई जैकेट" है, जो एक कोट या उस पर सिले पैचवर्क बैंड नाम के साथ जैकेट है उपयोग कर सकते हैं। आप इन फ्लैप्स को ज्यादातर वेबसाइट्स पर खरीद सकते हैं जो बैंड शर्ट बेचते हैं।
  • चित्र की तरह एक धातु सिर कदम 6 शीर्षक चित्र
    6
    सही पैंट पहनें जीन्स, छलावरण पैंट, या आकस्मिक खाकी पैंट सबसे संकेत दिए गए हैं। अधिकांश शैलियों में तब तक अच्छा काम होता है जब तक वे बहुत उज्ज्वल या आकर्षक नहीं होते हैं। तंग पैंट से बचें, जब तक आप एक पिटाई देखो 80 के दशक की धातु अधिक विशेष रूप से, अगर आप एक बहुत डेथ मेटल, grindcore, Goregrind, आदि सुना है, आप आकस्मिक khakis (हरा, खाकी, ग्रे के उपयोग के माध्यम से इस व्यक्त कर सकते हैं चाहता हूँ , आदि) या छलावरण पैंट। अपने संगीत वरीयता काले धातु है, तो आप स्पष्ट रूप से इसे व्यक्त काली जीन्स या किसी प्रकार की काली पैंट पहने हुए कर सकते हैं। तुम बहुत थ्रैश सुनते हैं / कयामत / ग्लैमर धातु 80 के दशक, आप जींस पहनना चाहिए, अधिमानतः एक सा फीका।
  • चित्र की तरह एक धातु सिर कदम 7 शीर्षक चित्र
    7
    बेल्ट के बारे में जानें जो सोच सकते हैं उसके विपरीत, आपको स्पाइक या स्टड वाले बेल्ट की ज़रूरत नहीं है। यदि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो ठीक है, आगे बढ़ो, लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं, तो किसी भी बेल्ट पहनें जो चमकीले रंग का नहीं है।
  • चित्र की तरह एक धातु सिर कदम 8 शीर्षक चित्र
    8
    सही जूते पहनें आप किसी प्रकार की स्नीकर्स या स्केट जूते पहन सकते हैं। हालांकि, जूते एक छोटे से अधिक धातु-शैली को जोड़ते हैं, इसलिए यदि आप वास्तव में धातु की तरह देखना चाहते हैं, तो उनका उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • जब तक आप ब्लैक मेटल के प्रशंसक नहीं हैं, मेक-अप पहनें नहीं। और सुनिश्चित करें कि आप एक मेकअप की तरह दिखने से बचने के लिए सही श्रृंगार कर सकते हैं। इसके अलावा, सिर्फ इसलिए कि आप ब्लैक मेटल के प्रशंसक हैं, आपको हर दिन पूरी तरह से एक लाश, कांटों और उल्टे क्रॉस की तरह पेंट करने वाली सड़क या कार्यालय में चलना नहीं पड़ता है। यह बेहतर है कि आप सामानों को शो के लिए सहेज लेंगे।
    • जब फैशन की बात आती है तो धातुई महिलाओं को अधिक स्वतंत्रता होती है। हालांकि, उन्हें अपने पुरुष समकक्षों के विपरीत धातु की तरह दिखने के लिए बैंड शर्ट की आवश्यकता होती है, लेकिन डेनिम, खाकी, या शतरंज की स्कर्ट पहनना स्वीकार्य है। वे 1 9 80 के दशक या गुंडा संस्कृति से तत्वों को उधार ले सकते हैं कुछ मेकअप पहनने के लिए एक धातु लड़की के लिए यह स्वीकार्य है। याद रखें कि धातु विरोधी फैशन है अगर वे नहीं चाहते हैं तो उन्हें सुंदर दिखने की ज़रूरत नहीं है। औपचारिक लड़की नज़र से दूर रहें
    • बहुत समृद्ध दिखने की कोशिश न करें धातु व्यावसायिकता के खिलाफ है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको धातु बनने के लिए एक हॉबो जैसा लगना होगा, लेकिन आप महंगा डिजाइनर कपड़े पहने हुए धातु की तरह नहीं दिखेंगे। इसलिए फ़ैशन मेटल (या फैशन-विरोधी) ही न केवल शांत है बल्कि पैसे बचाता है।

    चेतावनी

    • यदि आप एक बैंड शर्ट पहनना चाहते हैं तो सुनिश्चित करें कि यह एक बैंड से है जिसे आप परिचित हैं। बैंड की डिस्कोग्राफी की अच्छी समझ रखें और ध्यान रखें कि उनके पसंदीदा गाने क्या हैं। अगर कोई आपके बारे में बैंड के बारे में बात करना शुरू करता है, और आप इसके बारे में परिचित नहीं हैं, तो इससे पहले कि आप यह महसूस न करें कि आप नहीं जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं तो आप एक पहेली की तरह दिखेगा यह शर्ट नहीं पहनना सबसे अच्छा है और स्वीकार करें कि आप अपनी शर्ट पहनने से पहले बैंड के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं और एक पहेली की तरह दिखने के जोखिम को चलाते हैं।
    • एक प्रदर्शनीवादी मत बनो जगह में सबसे सुंदर लड़की को खुद को दिखाने की कोशिश मत करो, क्योंकि आप शायद चुप हो जाएंगे और लोगों को धातु पर खराब छाप छोड़ देंगे।
    • जब एक धातुकर्म की तरह ड्रेसिंग करते हैं, तब भी इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए, अगर आप संगीत को गहराई से पसंद करते हैं, तो बहुत से लोग आपको एक पहेली के रूप में देखेंगे।
    • कई चेन और मकड़ियों का उपयोग करने से बचें
    • यह नहीं है कि बाहर की तरफ क्या आपको धातु बनाता है-यह आपके अंदर क्या है कई लोग धातु की शैली को अपनाते हैं और दो या तीन गीतों को जानने वाले सभी व्यवहार करते हैं। ये लोग पॉसर हैं यद्यपि आप शायद ही कभी अच्छा बैंड के शो में देखना (क्योंकि वे केवल स्लिपनॉट या कॉर्न की तरह मुख्य धारा बैंड सुनना), आप जानते हैं कि धातु में posers दूर असली metalheads पल्ला झुकना होना चाहिए। सिर्फ इसलिए कि किसी को धातुकर्म की तरह लग रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि वह है।

    आवश्यक सामग्री

    • धातु संगीत की किसी भी तरह की तरह और मिलना।
    • धातु बैंड शर्ट
    • किसी प्रकार की एक काले रंग की जैकेट (वैकल्पिक)।
    • जीन्स या छलावरण पैंट
    • संस्कृति को समझें और विभिन्न बैंडों को पूरा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com