IhsAdke.com

कैसे एक डिस्क्लेटेड धातु कंपनी बनाने के लिए

धातु discarding और रीसाइक्लिंग कई लोगों के लिए एक आकर्षक व्यवसाय है, खासकर कठिन आर्थिक समय पर। हालांकि यह एक खतरनाक और गंदे काम है, उच्च धातु की कीमतें एक महान वित्तीय रिटर्न निर्धारित कर सकती हैं। यह पता लगाने के लिए कि एक छोड़े गए धातु कंपनी को कैसे निर्धारित करें कि क्या वह समय और संसाधनों का एक शुभ निवेश हो सकता है।

चरणों

स्क्रैप मेटल बिजनेस चरण 1 को शुरु करें
1
एक पिकअप ट्रक या भारी मात्रा में वाहनों को छोड़ने के लिए पर्याप्त मात्रा में खरीदें। इसमें पूरी तरह से बीमा होना चाहिए और भारी सामग्री ले जाने के लिए अच्छी स्थिति में होना चाहिए, एक इंटीरियर के साथ जो जंग या तेज धातु युक्तियों से क्षतिग्रस्त नहीं होगी।
  • एक स्क्रैप मेटल बिजनेस चरण 2 प्रारंभ करें
    2
    धातु रीसाइक्लिंग के लिए किसी क्षेत्र को परिभाषित करें। आप किस प्रकार का आइटम इकट्ठा करना चाहते हैं इसके आधार पर यह क्षेत्र एक भंडारण इकाई या ट्रेलर हो सकता है। यदि आप एक बड़े क्षेत्र चाहते हैं, तो आपको किराए पर लेने या एक खुली जगह खरीदने की ज़रूरत है। किसी भी स्थान को तेज छोर पर गिरने के लिए चोरी या संभव देयता के विरुद्ध बीमा करने की आवश्यकता होगी। आपको छोड़ने के लिए अलग-अलग और संसाधित करने के लिए भी स्थान की आवश्यकता होगी।
  • एक स्क्रैप मेटल बिजनेस चरण 3 प्रारंभ करें
    3
    छोड़े गए सामग्री एकत्र करने के लिए व्यवस्थित करना शुरू करें सूत्रों में कंपनियां शामिल हैं जो धातु का इस्तेमाल करते हैं और निपटान करती हैं, जैसे कि रेफ्रिजरेटर और एयर कंडीशनर और निर्माण स्थलों जैसी वस्तुओं का निपटान कर रहे मालिक संघीय सरकार धातु रीसाइक्लिंग का एक स्रोत भी है। कुछ कंपनियों को वापस ले लिया धातु के लिए भुगतान की आवश्यकता हो सकती है
  • एक स्क्रैप मेटल बिजनेस चरण 4 प्रारंभ करें
    4
    स्थानीय अख़बार में इंटरनेट पर और डिज़ाइन करके दरवाजे से द्वार वितरित करें। पड़ोसी को पता चलिए कि आप एक कंपनी स्थापित कर रहे हैं और उनसे आपको खारिज किए गए किसी भी धातु का निर्देशन करने के लिए कहें।
  • एक स्क्रैप मेटल बिजनेस स्टार्ट स्टार्ट शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    अपने धातु की कीमतों को नियमित रूप से जांचने के लिए पता करें कि निपटान के लिए कितना चार्ज करना और कितना भुगतान करना है विभिन्न प्रकार के धातु के बीच का अंतर पता है तांबा, मिश्र और इस्पात के मूल्यों के बीच बड़े अंतर हैं धातु की कीमतों में उतार-चढ़ाव होता है, इसलिए मूल्यों के साथ रखना महत्वपूर्ण है।



  • स्क्रैप मेटल बिजनेस चरण 6 को शुरु करें
    6
    अपने डिस्कार्ड को बेचने के लिए मेटल कलेक्टर और प्रोसेसर ढूंढें। एक स्थानीय जंकयार्ड और रीसाइक्लिंग सेंटर कुछ विकल्प हैं। आप बिक्री के लिए छोड़े गए धातु का विज्ञापन भी कर सकते हैं। यदि आप एक जंकयार्ड को इकट्ठा करने का निर्णय लेते हैं, तो परीक्षा और खरीद के लिए निश्चित समय पर यह जनता के लिए खुला हो सकता है।
  • एक स्क्रैप मेटल बिजनेस चरण 7 को शुरु करें
    7
    एक कार्यक्रम को इकट्ठा करें धातु को अलग करने और समाप्त करने का समय निर्धारित करें, साथ ही साथ इसे एकत्रित करें और इसे रीसाइक्लिंग सेंटर या खरीदार के पास ले जाएं।
  • 8
    सुरक्षा उपकरण में निवेश करें खारिज किए गए धातु को संभालने वाला खतरा खतरनाक हो सकता है और कटौती, जंग की क्षति, धातु के गिरने वाले भागों को नुकसान पहुंचा सकता है और रेडियोधर्मी या जहरीले हिस्से के जोखिम भी हो सकता है।

  • स्क्रैप मेटल बिजनेस चरण 9 को शुरु करें
    9
    पता लगाने के लिए लाइसेंस के लिए शहर के प्रतिनिधियों से संपर्क करें। यदि आप जनता के लिए एक जंकयार्ड या अन्य खुले क्षेत्र का प्रशासन करते हैं, तो आपको ज़ोनिंग मुद्दों जैसे ट्रैफिक, पार्किंग और सुरक्षा से निपटने की आवश्यकता हो सकती है।
  • स्क्रैप मेटल बिजनेस चरण 10 को शुरु करें
    10
    कानूनी विवादित धातु कंपनी स्थापित करने के बारे में एक वकील से बात करें। पता करें कि करों को कैसे निपटाना है, लेखा करना, आईआरएस और अन्य मुद्दों के साथ पंजीकरण करें।
  • स्क्रैप मेटल बिजनेस चरण 11 को शुरु करें
    11
    वाहन और संपत्ति के लिए बीमा कवरेज का किराया। यदि आपके पास जनता के लिए जगह है, तो आपको देयता मुद्दों को कवर करने की आवश्यकता है। कम से कम, साइट पर प्रवेश करने से पहले ग्राहकों ने एक अस्वीकरण पर हस्ताक्षर किए हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com