IhsAdke.com

कैसे एक Metaleira होना करने के लिए

धातु मुख्य रूप से पुरुष दर्शकों की एक संगीत शैली है। तो एक धातुकर्म बनने के लिए, आप ज्यादातर पुरुषों की तुलना में अलग ढंग से कार्य करते हैं जो शैली पसंद करते हैं।

चरणों

चित्रित करें एक धातु चिकी चरण 1 शीर्षक
1
धातु क्लासिक्स को सुनो ओजी ऑस्बॉर्न, ब्लैक सब्बाथ, मेटालिका, जुडास प्रीस्ट, आयरन मेडेन, डीओ और डॉकेन जैसे बैंड देखें। यदि आप काले धातु में अधिक रुचि रखते हैं, तो गोरगोरोथ, मर्दुक, सत्यिकॉन, माहेम इत्यादि सुनो। आप मधुर धातु, लोक धातु और बिजली धातु चाहें, तो आप एलुवेटी, Finntroll, Ensiferum, हेलोवीन, आइस्ड अर्थ, Hammerfall, Amon Amarth, या भगवान को गद्दी से हटा जैसे बैंड पसंद कर सकते हैं। मौत धातु की तरह एक भारी ध्वनि की तरह के लिए, हम मौत, नील, घुटन, अस्वस्थ Angel, ग्रास, या स्किनलेस जैसे बैंड सलाह देते हैं। बैंड के गीतों को सुनने के अलावा, शो में जाएं हालांकि, उन बैंडों पर पैसा खर्च न करें जिन्हें आप नहीं पसंद करते - यदि आप करते हैं, तो आप एक पहेली की तरह अभिनय करेंगे!
  • चित्रित करें एक धातु चिकी चरण 2
    2
    एक बाल कटवाने को अपनाना जो आपको फिट बैठता है कोई बात नहीं अगर आप गोरा, लाल या श्वेत हैं, तो महत्वपूर्ण बात यह है कि धातु के प्रशंसकों के विशिष्ट स्वरूप को विश्वासयोग्य होना चाहिए। यदि आप चाहते हैं, आप एक अधिक सशस्त्र केश, यह फैशन "दृश्य बच्चा" आज के दिनों में आम जैसा नहीं है बजाय पारंपरिक म्यूलेट्स के साथ, 80 के दशक के एक दृश्य शैली पसंद करते हैं प्रदान की उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, अधिकांश धातु के लंबे बाल हैं - यदि आपके पास यह नहीं है, तो इसे बढ़ो!
  • एक धातु चिकी चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कुछ कपड़े खरीदें चमड़ा पतलून और जैकेट, जींस और बैंड शर्ट रिप्लाई किसी भी धातु कार्यकर्ता के लिए जरूरी चीजें हैं। अपने पैरों के लिए, ऊँची एड़ी वाले जूते, ऊँची एड़ी वाले मोज़री या अधिक परंपरागत स्नीकर्स का प्रयोग करें, जब तक कि वे बाकी के दृश्यों से मेल खाती हैं।
  • चित्रित करें एक धातु चिकी चरण 4
    4



    कुछ धातु मित्र बनाएं उन्हें पहचानने का एक अच्छा तरीका चेहरे के बालों की लंबाई पर ध्यान देना है - धातु के काम करने वाले आमतौर पर लंबे बाल होते हैं - हालांकि, यह कोई नियम नहीं है इसलिए, यह जानने के लिए कि उनकी शैली क्या है, लोगों से बात करना शुरू करें क्या आप जानते हैं कि जिस व्यक्ति को आपने सोचा था वह अजीब था और कुछ साल पहले बॉन जोवी, मोटल क्रू और आदि जैसे रॉक बैंडों को सुनते रहे थे? उसके साथ दोस्त बनाने की कोशिश करो!
  • एक धातु चिकी चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    हमेशा अपने आप को हो संगीत सुनें और केवल वही करें जो आप वास्तव में पसंद करते हैं। आप के लिए मजबूर या कुछ और की तरह का नाटक करने की कोशिश जब वास्तव में सिर्फ शांत देखने के लिए, अपने आसपास के लोगों को जल्द ही एहसास होगा कि तुम झूठ बोल रहे हैं और आपको लगता है कि गलत है मिलेगा पसंद नहीं है।
  • चित्रित करें एक धातु चिकी चरण 6 शीर्षक
    6
    गिटार या ड्रम की तरह एक संगीत वाद्य यंत्र प्राप्त करें यदि आप अच्छी तरह गाते हैं, तो अपनी आवाज़ का उपयोग करना भी एक अच्छा विकल्प है। यदि आप गिटार बजाना नहीं चाहते हैं, तो एक बास गिटार या गिटार खरीदें, अधिमानतः एक गुस्सा आंखों के साथ (यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं)। ड्रम के लिए, बस सुनिश्चित करें कि आप एक वास्तविक साधन खरीदते हैं, खिलौना नहीं।
  • एक धातु चिकी चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक बैंड शुरू करें अपने दोस्तों को इकट्ठा जो जानते हैं कि कैसे गाते हैं या बजाने के लिए यंत्र आपको धातु बैंड में एक गिटारवादक, एक ढोलकिया और एक कीबोर्ड की आवश्यकता होगी। उसके बाद, कुछ मूल गीत लिखें - अगर आपको प्रेरणा की आवश्यकता है, तो अपने पसंदीदा बैंडों को सुनो।
  • युक्तियाँ

    • धातु के लिए अपना प्यार दिखाने से डरो मत, भले ही आप दूसरों को इसके लिए न्याय करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप एक अत्यंत धार्मिक लड़की हैं, धातु संगीत पसंद करते हैं तो आपको एक बुरे व्यक्ति नहीं बनाते हैं। तो गाने में कटौती, अपने जीवन में शैली को शामिल करें और इसके बारे में शर्मिंदा मत हो। हमेशा अपने आप को धातु में समर्पित करें और किसी को बताओ कि आप कुछ गलत कर रहे हैं!
    • गाने की एक महान पुस्तकालय है कुछ लोगों को विश्वास नहीं होगा कि आप धातु की बात करते हैं, इसलिए जितना संभव हो उतना संगीत को जानें। कम से कम एक बार सभी शैलियों को सुनें, भले ही आपको लगता है कि आपको यह पसंद नहीं आएगा।
    • एक निश्चित दृश्य अपनाने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें। अंत में, संगीत को पसंद करने के लिए क्या मायने रखता है, जिस तरह से आप पोशाक नहीं करते
    • शो में, कभी नहीं कपड़े कि शरीर लो-कट शर्ट की तरह, लघु स्कर्ट (केवल यदि जूते और pantyhose), या कुछ भी है कि आप छोड़ सकते हैं की तलाश में है जैसे आप अपने वार्डरोब के साथ युद्ध में हैं दिखाने के पहनते हैं। सबसे भड़काऊ कपड़े छोड़ दो प्रशंसकों कगार पर
    • यदि आप इस लेख को सावधानीपूर्वक पढ़ रहे हैं, तो यह "प्रामाणिक" धातु प्लेट नहीं है। आखिरकार, जो वास्तव में धातुकर्म है, उसे दिखाने के लिए कोई भी प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है। आपको यह पता करने के लिए एक गाइड की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए कि यह एक धातुकर्म होने जैसा है इसके अलावा, लिंग के द्वारा कोई जुदाई हास्यास्पद है - एक धातु का पंखा एक धातु पंखा है, चाहे वह पुरुष या महिला हो। आप "महिला के लिए धातु" या "मनुष्य के लिए धातु" को नहीं सुनते हैं - अगर आप एक असली प्रशंसक हैं, तो धातु और अवधि सुनें।
    • इस प्रकार की टिप्पणी "नारीवादी शायद इस तरह की धातु पसंद नहीं करेंगे" एक महान बकवास हैं और एक नारीवाद के बारे में ज्ञान की गहरी कमी दिखाती है उदाहरण के लिए, आप नारीवादी और डेथ मेटल जैसी अच्छी तरह से हो सकते हैं।
    • ध्यान रखें कि कई लोग धातु की किस्में के रूप में न्यू मेटल, मेटलकोर और डेथकोर पहचान नहीं पाते हैं। इसलिए आप दूसरों को एक धातुकर्म के रूप में देखने की उम्मीद नहीं करते हैं यदि आप इन शैलियों को सुनते हैं पॉथर नामक जाने के लिए तैयार रहें, खासकर डेथ मेटल प्रशंसकों के द्वारा, अगर आपको गॉथिक मेटल पसंद है
    • मेटल पंखे होने के कारण, आपके पसंदीदा शैली की परवाह किए बिना, संगीत का आनंद लेने के बजाय, अपनाने की बात नहीं है।
    • अब, एक महत्वपूर्ण टिप्पणी:
    • ध्यान रखें कि धातु बैंड के दर्शकों को ज्यादातर पुरुषों द्वारा निर्मित होता है शायद एकमात्र अपवाद गॉथिक धातु का बैंड है, जिसमें आमतौर पर कई प्रशंसक हैं

    चेतावनी

    • शो में, विशेष रूप से मोश पिट्स, कुछ लोग आप पर अपना हाथ लेना चाहते हैं। यदि आप देखते हैं कि कोई आपके पास अजीब बगल में खड़ा है और आप असहज महसूस करते हैं, तो स्थान स्विच करें और कुछ बड़े आदमी के करीब रहें अगर कोई भी आपके पास परेशान करने की कोशिश करता है या आपको परेशान करने की कोशिश करता है, तो चिल्लाना यह बहुत संभावना है कि बिगाड़ने को तुरंत पिटाई मिलेगी। धातु एक समुदाय है और अगर आपको परेशान किया जा रहा है, तो आप दूसरों की मदद के आधार पर भरोसा कर सकते हैं।
    • बहुत से लोग इसे अजीब लगेगा कि आप धातु को सुनते हैं। वे इसे भी अजनबी अगर वे तुम कौन हो की एक अलग विचार है, "अच्छी लड़की", "धार्मिक महिला," "स्मार्ट", आदि के रूप मिल जाए, और यह पता लगाने आप धातु प्रशंसक रहे हैं के बाद होगा। तो, इसके बारे में बिल्कुल भी conversas- अगर वे संगीत के बारे में बात कर रहे हैं बात नहीं करते, अपनी पसंद प्रकट करने के लिए डर नहीं है (और झूठ और या इसे से बचने कभी नहीं), लेकिन इसके बारे में हर समय बात करने के लिए कोई जरूरत नहीं है।
    • यदि आप एक नारीवादी हैं या आपको गोगोगिनी गीत पसंद नहीं करते हैं, तो डेथ मेटल, ग्रिंडकोर, गोरग्रिंड और विशेषकर पोर्नोग्रिंड के कई गाने आपको अपमान करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com