IhsAdke.com

मौत धातु का आनंद कैसे लें

हालांकि ज्यादातर लोगों लोग पागल चिल्ला और यादृच्छिक ध्वनि उत्पन्न की एक समूह की छवि में डेथ मेटल सहयोगी, वहाँ कई कारण इस शैली वफादार अनुयायी कहते हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रेमियों की वफादारी जीत रहे हैं। देखें:

चरणों

चित्र शीर्षक मौत धातु चरण 1 की सराहना करते हैं
1
विकृत गिटार और असामान्य आवाज़ों से परे सुनो यद्यपि एक साधारण व्यक्ति मौत धातु के भारी, ग्रुटरल ध्वनियों के आदी होने के लिए धीमी गति से होता है, तो शैली में यादृच्छिक ध्वनियों से अधिक होते हैं। इसमें धुन, पैटर्न और जटिलताओं को देखा और सराहना किया गया है: बस ध्यान से सुनें
  • चित्र शीर्षक मौत धातु कदम 2 सराहना
    2
    एक डेथ मेटल शो पर जाएं नोटिस कैसे संगीतकारों ने उपकरणों को हेरफेर किया यह एक अनूठा अनुभव हो सकता है, खासकर जब से शो आम तौर पर खराब हो जाते हैं। आप मंच से संपर्क कर सकते हैं और संगीतकारों को बारीकी से देख सकते हैं। आप संगीतकारों की एक-दूसरे को संगीत के बारे में कुछ जानने की क्षमता से प्रभावित होंगे। यह प्रशिक्षण और समर्पण लेता है, विशेषताओं जो स्टिरियोटाइप को चुनौती देती है कि धातुकर्म आलसी और लापरवाह हैं आप बैंड के सदस्यों की ऊर्जा से भी आश्चर्यचकित होंगे।
  • चित्र शीर्षक मौत धातु चरण 3 की सराहना करते हैं
    3
    याद रखें कि, अन्य शैलियों के बैंड के विपरीत, डेथ मेटल संगीतकार अपने स्वयं के कामों की रचना करते हैं इसमें रिफ, ड्रम, एकल और गीत शामिल हैं रचना काम के लिए अधिक प्रशंसा दर्शाती है, जिससे एक अधिक मूल संगीत का निर्माण होता है।



  • चित्र शीर्षक मौत धातु चरण 4 की सराहना करते हैं
    4
    व्यक्तिगत स्तर पर संदर्भ और विषय वस्तु न लें। डेथ मेटल के गीत और थीम को शाब्दिक रूप से नहीं समझा जाना चाहिए वे मानवीय अनुभव के चरम सीमाओं का दस्तावेज करते हैं, एक विषय अक्सर अन्य शैलियों द्वारा उपेक्षित होता है। उदाहरण के लिए: धारावाहिक हत्यारों की प्रेरणा, मरे नहींं गतिविधियां, मृत्यु ही और अलगाव। इसके अलावा, कई बैंड उन विषयों के बारे में बात करेंगे, जो नर्स पौराणिक कथाओं जैसे मौत से जुड़े नहीं हैं। कई बैंड राजनीतिक और धार्मिक मुद्दों के साथ-साथ ऐतिहासिक घटनाओं का पता लगाते हैं
    • उस शैली गीत के कुछ, विशेष रूप से उन है कि भारी किस्मों स्पर्श करते हैं, इस तरह के अंग-भंग, विच्छेदन, बलात्कार और नेक्रोफ़ीलिया के रूप में अतिवादी कृत्यों का ब्यौरा तैयार याद रखें। कई लोगों के लिए, ये समस्या बहुत ही परेशान और परेशान हैं, यहां तक ​​कि कई धातुकर्मियों के लिए भी। यदि आप इसके बारे में चिंतित हैं तो इंटरनेट पर बैंड की समीक्षा करके और एक एल्बम खरीदने से पहले गीत पढ़ने से सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
    • सावधान रहें कि गीत के कारण बैंड को अलग न रखें कई संगीत स्टोर प्रयोग के एक रूप के रूप में संगीत के छोटे कटौती पेश करते हैं। यदि आप ध्वनि पसंद करते हैं, तो आपको गीतों पर ध्यान देना नहीं पड़ता है।
    • पत्र देखें बहुत से लोग सोचते हैं कि भारी धातु के गीत अश्लील हैं, कई शाप और कम कठबोली शब्दकोष के साथ आपको जटिलता और आश्चर्यजनक होगा कि कुछ डेथ मेटल बैंड में पाए जाने वाले महान शब्दावली
  • चित्र शीर्षक डेथ मेटल चरण 5 के लिए सराहना करते हैं
    5
    उप-श्रेणी के बारे में जानें प्रत्येक मौत धातु बैंड एक ही नहीं है जीनस में कई उप-संजाल होते हैं, जो अक्सर मिश्रण और मिश्रण करते हैं। नतीजतन, एक एकल subgenre के तहत एक बैंड का वर्णन करना मुश्किल हो सकता है। आपके लिए कुछ सामान्य दिशानिर्देश ये समझने लगते हैं:
    • काला - एकरकॉक, Behemoth, Belphegor, विच्छेदन, भगवान को गद्दी से हटा, फिरदौस Angelcorpse, Sacramentum, Zyklon, क्रिमसन कांटे व कई अन्य लोगों के: काले धातु के संगीत और विषयगत तत्व को गोद ले।
    • क्रूर: गर्भपात, क्रिप्टोपसी, रक्त लाल सिंहासन, मांस, नीचा, विक्षिप्त, इनकार, उगलना, कण्ठस्थ स्राव करते हैं, के कर्म अनन्त, अपनी आहुति देने, आंतरिक पीड़ा, उत्पत्ति, स्किनलेस, कब्ज़ा की स्पोन, घुटन, नरसंहार वास्तुकार, wormed और कई अन्य नफरत ।
    • मृत्यु / कयामत - धीमी गति, उदासी वातावरण, "roars" और ड्रम डबल पेडल के साथ स्वर: अभिशाप (प्रारंभिक एलबम), एस्फिक्स, ऑटोप्सी, disembowelment, मेरे मरने दुल्हन, सूर्य और शीतकालीन निगल।
    • Goregrind / Deathgrind -, तीव्र छोटी और दुर्लभ गिटार, कंठ संगीत चिल्ला प्रमुख की मिट्टी: वमन, लोथ (प्रारंभिक एलबम), टर्मिनली आपका गर्भपात भूत, मृत संक्रमण, गुदा रक्त स्राव, सड़ते हुए Serenity, XXX Maniak
    • मधुर - उच्च मुखर स्वर की roars साथ गिटार की एक ला आयरन मेडेन harmonies और धुन: Bodom (पहला एलबम), Amon Amarth, आर्क एनिमी, काले डाहलिया हत्या, भगवान के साथ अंतर पर, गेट्स पर के बच्चे, लोथ (और अधिक हाल के एल्बम) , डार्क शांति, असंगत, Dethklok, Disarmonia मुंडी, Ensiferum, Hilastherion, पाखंड, अमर आत्माओं, Kalmah, नार्थर, आत्माओं लपटें (पहली एलबम) में, अपवित्रीकरण, Wintersun, निशान समरूपता, Insomnium, Noumena, रैप्चर और दिन के उजाले मर जाता है।
    • सिंफ़नी - दुख, नींद और सेप्टिक मांस का अनन्त आँसू
    • तकनीकी / प्रगतिशील - गतिशील गीत संरचनाओं, असामान्य समय हस्ताक्षरों, कभी कभी साफ वोकल्स और गिटार, असामान्य लय और harmonies और असामान्य धुन सहित: नीतिहीन (प्रारंभिक एलबम), Arsis, नरसंहार के नीचे, मस्तिष्क ड्रिल, क्रिप्टोपसी, मानवद्वेषी, मौत , सिर धड से अलग, Gorguts, अपनी आहुति देने, एक चरवाहा के लिए नौकरी, Necrophagist, नील, अशुभ, ओपेथ, उत्पत्ति, महामारी, Psycroptic, नींद आतंक, कब्ज़ा की स्पोन, फेसलेस, आंत का खून बह रहा, Meshuggah, PsyOpus।
  • चित्र शीर्षक मौत धातु चरण 6 की सराहना करते हैं
    6
    कलाकारों का सम्मान करें मौत धातु के सबसे प्रसिद्ध कलाकार व्यावहारिक तौर पर वे जो कमाते हैं, उनके साथ नहीं रह सकते हैं, और फिर भी संगीतकार अंधेरे में भी लड़ते रहते हैं। डेथ मेटल "मुख्यधारा" नहीं है, अर्थात, यह मास मीडिया में जारी नहीं है इसलिए, संगीतकारों को लाखों तक पहुंचने के लिए भी कठिन काम करना पड़ता है (कुछ कुछ बैंड हैं)। कई मौत धातु संगीतकार अच्छे संगीत प्रशिक्षण वाले बुद्धिमान लोग हैं
  • युक्तियाँ

    • बहुत से लोग मौत धातु और अन्य शैलियों को स्क्रैमो से ग्रुटलर वोकल्स के साथ कहते हैं। ऐसा नहीं है। पिकामो, पंक का एक उपजन है।
    • तुम अब भी विश्वास है कि इस शैली सिर्फ शोर का एक समूह है, और आप अपने आप को एक गिटारवादक कॉल करते हैं, किसी भी गीत का बैंड महत्वपूर्ण अवशेष एक टैब डाउनलोड करने और छूने की कोशिश।
    • कई उत्कृष्ट मौत धातु बैंड अपने संगीत को बढ़ावा देने के लिए एक प्रमुख रिकॉर्डिंग कंपनी के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने में सक्षम नहीं रहे हैं। वे गुप्त खजाने हैं आम तौर पर अनदेखी की जा रही खोज, शोध और पता लगाएं
    • याद रखें कि सभी शैलियों और उपशिक्षक हमेशा विवाद में रहते हैं, इसलिए किसी भी परिभाषा पर छड़ी न करें, बहुत गंभीरता से।
    • एक और उत्कृष्ट संदर्भ दस्तावेजी "धातु: ए हेडबैंगर्स जर्नी" है। वह बहुत अच्छा है और वास्तव में दिखाता है कि धातु कैसे विकसित हुआ है।

    चेतावनी

    • सब कुछ आप गंभीरता से एक मौत धातु संगीत के गीत में सुनने के मत लो। यह कैनीबल की तरह बैंड के लिए विशेष रूप से सच है। की तरह "मांस हुक गुदामैथुन" और "हथौड़ा तोड़ी चेहरा" (बैंड कैनीबल के दोनों) गीत सुनने के लिए विवेक है। कैनीबल, अन्य बैंड के बीच कहा है कि उनके गीत पूरी तरह काल्पनिक हैं और पालन नहीं किया जाना चाहिए। चरम डेथ मेटल के गीत एक काल्पनिक रचना है और लेखक या बैंड द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जाता।
    • मौत धातु मृत्यु को समझने का एक अच्छा तरीका नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com