IhsAdke.com

कैसे एक गॉथ की तरह पोशाक (पुरुषों के लिए)

गोथिक कपड़ों के बारे में कई अलग-अलग राय हैं, असली गोथ से गैर-गॉथ और जो लोग होना चाहते हैं, लेकिन नहीं हैं। बेशक, यह उपसंस्कृति सिर्फ फैशन नहीं है, लेकिन यह गॉथिक अभिव्यक्ति का एक बड़ा हिस्सा है। इस गाइड ने विषय के कई लेखों को एक साथ रखा है, विचारों के सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए, कुछ वास्तविक अनुभव जोड़कर और इस परिणाम के साथ आ रहे हैं: पुरुषों के लिए हिम्मत के रूप में तैयार करने के लिए एक गाइड!

चरणों

चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 1
1
धीरे-धीरे गॉथिक फैशन में आओ एक दिन से अगले दिन मत बदलो, हाँ, आप एक पहेली की तरह दिखेंगे! यहां और वहां के टुकड़े जोड़ें (जो आप पहले से ही खुद के हैं और नहीं जानते थे)
  • शर्ट्स। ऊपरी वस्त्र निश्चित रूप से टी-शर्ट है विभिन्न प्रकार के बैंड लोगो के साथ काले टी-शर्ट आप इंटरनेट से अपना खुद का प्रिंट प्रिंट कर सकते हैं, इसलिए मूल हो! बैंड, अंधेरे एनीमे, हॉरर मूवी छवियों की छवियों का उपयोग करें, अपनी वरीयता के कुछ चुनिए। सुनिश्चित करें कि कपड़े अच्छे हैं, सब के बाद, आप गॉथिक शॉपिंग किशोरी नहीं हैं!
  • टी-शर्ट फिर से टी-शर्ट के अलावा, टी-शर्ट की कोशिश करें यदि आपके पास अकेले उपयोग करने के लिए शरीर नहीं है, तो इसे अपने टी-शर्ट में से एक पर प्रयोग करें काले, सफेद, भूरे या काले गहने स्वर में काले टी-शर्ट और विक्टोरियन टी-शर्ट का भी प्रयास करें। परतों को भी पहनें, जैसे कि काला लंबी आस्तीन टी-शर्ट और स्वेटर
  • पैंट। जीन्स मानक हैं यदि आप कर सकते हैं, तंग (अतिरंजित नहीं) का उपयोग करें, सिर्फ नियमित पतली पहना जींस नए लोगों से बेहतर है जेब, चेन, हथियारों और अन्य सहायक उपकरण के साथ व्यापक पैंट भी अच्छे हैं। वे अधिक महंगा हो सकते हैं, लेकिन वे शैली के लिए इसके लायक हैं। जीन्स के अलावा, चमड़े की पैंट की कोशिश करो क्या यह आपके लिए नहीं है? पारंपरिक पैंट पहनें और गर्मियों में, काले या शॉर्ट्स पहनते हैं
  • जूते। जूते, जूते और अधिक जूते! जूते गॉथिक जूते की पहचान हैं डॉक्टर Marten जूते मूल पसंदीदा हैं, लेकिन आप उस तक सीमित नहीं हैं कई बक्से के साथ काले और पॉर्न चेल्सी स्टाइल बूट पहनें यदि आप जूते पहनने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो कन्वेर्स स्नीकर्स एक अच्छा विकल्प हैं
  • परिधान। ब्लेज़र्स, मोटरसाइकिल चमड़े के जैकेट, ऊनी कोट्स और हौंडस्टोन शैली कोट्स। सभी मौसमों के लिए चयन करें! ठंड के मौसम में एक जैकेट के नीचे पहनने के लिए यह एक हूडिड जिपर टॉप (सरल या कुछ गॉथिक प्रिंट के साथ) करना दिलचस्प है। एक चमड़े की रेनकोट खरीद मत करो, कृपया आपने उन प्रथाओं को देखा है जो इसे इस्तेमाल करना पसंद करते हैं: जो लोग गॉथ, अजीब और नाजी होना चाहते हैं ठीक है, एक जर्मन विश्व युद्ध द्वितीय जैकेट गॉथिक परिधान के साथ पहनने के लिए एक क्लासिक आइटम है, लेकिन एक गेस्टापो चमड़े की जैकेट पहले से ही क्लिच है, इसे मॉल गॉथ में छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 2
    2
    सहायक उपकरण का उपयोग करें एक अच्छा बेल्ट है धातु स्टड, काले प्रिंट और एक शांत बकसुआ के साथ काले चमड़े अंगूठियां, हार, पेंडेंट आदि। रजत पोशाक गहने के लिए रंग है, यह काले रंग के साथ बेहतर लग रहा है श्रृंगार के लिए, स्पष्ट आधार और काले पेंसिल मानक हैं। चेहरे के लिए सफेद रंग खरीदना न करें, यह गलत है। एक हल्का या सफेद आधार या पाउडर खरीदें और इसे पेंसिल के साथ ज़्यादा मत करो कम अधिक है आप होंठ और नाखून बना सकते हैं, लेकिन एक अधिक आरामदायक देखो के लिए, ऐसा मत करो। आप अंधेरे की तपस्या बनना चाहते हैं, मूल्यों को झटका नहीं। फिर, खरीदारी मोगल को छोड़ दें। रूमाल का उपयोग करें वे सुंदर रोमांटिक गॉथिक शैली हैं
  • चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 3
    3



    एक बाल शैली चुनें आप इसे पेंट करने के लिए नहीं चुन सकते हैं, लेकिन चित्रित बेहतर हो सकता है ब्लैक मानक विकल्प है, क्योंकि आप इसके साथ जो करना चाहते हैं वह कर सकते हैं। आप प्लैटिनम गोरा या बहुत गहरे लाल रंग का भी प्रयास कर सकते हैं आप रोशनी बना सकते हैं या रोशनी के लिए एक अन्य विकल्प के रूप में नीले, हरे, गुलाबी या बैंगनी बना सकते हैं। इसे ज़्यादा मत करो, यद्यपि। हालांकि आप चाहते हैं कि यह शैली दें अधिक विकल्पों के लिए अपने बाल बढ़ने दें। पीछे मुड़ें, इसे गड़बड़ कर, एक मोहाक स्पाइक बनाएं या उसे चिकना करें विचार प्राप्त करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करें या मूल हो!
  • चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 4
    4
    क्या रवैया है बेशक, अब आपके पास कपड़ों में शैली है, आपको व्यवहार की ज़रूरत है आपको उदास होना नहीं है! लेकिन नए विषयों के बारे में बात करने के लिए खोजें कविता, रोमांटिक आंदोलन, प्री-राफेलइट कला, प्राचीन और क्लासिक हॉरर फिल्मों और जाहिर है, संगीत।
  • चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 5
    5
    संगीत सुनें एक स्लीपनोॉट टी-शर्ट पहने हुए का मतलब ये नहीं है कि पुराने गॉथ के संबंध में कमाई करना चाहिए। `80 के दशक से गॉथिक संगीत को सुनना शुरू करें। बॉहॉस, जॉय डिवीजन, 45 ग्रेव, सिओक्सी और बन्नेस, द क्योर, बहसर्स ऑफ़ मर्सी उन्हें खोजें और उन्हें सुनें। अपने आप को गॉथिक गीतों तक सीमित न करें गॉथ भी आनंदोत्सव के बाद गुंडा, गुंडा हॉरर और नव-साइकेडेलिया (इको बिनमेन, यीशु मैरी चेन), नई लहर / सिन्थपॉप और नए रोमांटिक, शूजिंग / सपना पॉप, औद्योगिक, परिवेश। अधिक गहरा बैंड का अन्वेषण करें जिनमें कुछ शोधन हो (मैनसन नहीं, कृपया)।
  • युक्तियाँ

    • कुछ न सिर्फ पहनें, क्योंकि आपको लगता है कि बीच में गॉथिक में टांके होंगे अगर आप इसे पसंद करते हैं और आप पर अच्छा लग रहे हैं, तो कुछ का उपयोग करें।
    • गॉथिक होने या उन्हें कहने की कोशिश करने के बारे में चारों ओर मत जाना, "अरे, तुम गधे हो।" अपनी गॉथिक स्थिति से इनकार करते हैं कि वे क्या करते हैं।
    • गॉथिक होने के नाते, हत्याओं और अराजकता प्यार करने के बारे में नहीं है यह अंधेरे को खोजने के बारे में है, लेकिन क्रूर से ज्यादा कामुक है स्त्री या एंड्रोजेनिक देखने के लिए डरो मत! यदि आप अधिक मर्दाना देखना चाहते हैं तो औद्योगिक शैली (साधारण काली टी-शर्ट, काली जीन्स, काली बूथ, छोटे बाल या मुंडा) चुनें।
    • नम्र रहें (जब तक आप इस बारे में बात नहीं कर रहे हैं कि हम सभी को किसी उद्देश्य के वास्तविक अर्थ के बिना मर जाते हैं और व्यक्ति के अनुसार नैतिकता का निर्णय कैसे किया जाता है)।

    चेतावनी

    • कठोर दिखाई देने के लिए गैरकानूनी कार्य न करने का प्रयास करें गोथ उन लोगों पर हँसेंगे जो जीवन का पालन करने की कोशिश करने के लिए बर्खास्त करने और चोरी करने की कोशिश करते हैं (ठीक है, हमने कुछ समय के लिए रोम को लूट लिया है, लेकिन यह बिंदु के बगल में है)। आपको बस अंधेरे और अपने सभी रोमांटिक संवेदनशीलता की आवश्यकता है
    • यह लेख किसी को भी पारंपरिक या आकस्मिक देखने की तलाश में है। आप पिशाच (लेकिन कोई लबादा), विक्टोरियन सज्जन, अंधेरे परी, साइबर आदि की अलग-अलग दिखने की कोशिश कर सकते हैं।
    • पूर्ण श्रृंगार के साथ स्कूल में मत जाओ या आपको समस्याएं आ जाएंगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com