IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा गिटार खरीदें

कुछ गिटार खरीदते हैं, कुछ नहीं यदि आप खरीदने से पहले उचित होमवर्क नहीं करते हैं, तो आप खरीद पर पछतावा कर सकते हैं।

चरणों

1
स्टोर में ध्वनि की गुणवत्ता का परीक्षण करें। विक्रेता पहले से ही आप ऐसा करने की उम्मीद कर रहे हैं, इसलिए शर्मीली मत बनो। दुकान में अलग-अलग गिटारों की कोशिश करें, और यह देखने की कोशिश करें कि सही होने के लिए कौन सा "लगता है", जो सही लगता है! अलग-अलग बिंदुओं पर प्रतिक्रिया को मापने के लिए, घर्षण प्लेट के ऊपर और नीचे, कुछ कॉर्ड खेलें। सस्ता गिटार में एक आम दोष तारों और "छेद" के करीब हाथों के बीच अधिक दूरी है। देखो कि आपको सबसे अच्छा क्या लगता है आप बाद में खुश रहेंगे यदि संभव हो तो amp कमरे में गिटार लें। जब आप अपने (सहानुभूति कंपन) खेलते हैं तो कमरे में अन्य गिटार के तार एक ध्वनि पैदा करेंगे, जिससे यह वास्तव में है की तुलना में बेहतर ध्वनि बनाते हैं।
  • 2
    गिटार के आकार पर विचार करें यदि आप ध्वनि पसंद करते हैं लेकिन खेल नहीं कर सकते, तो गिब्सन और इबनेज़ छोटे गिटार पेश करते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि नीचे की नाली को आपकी दाहिनी जांघ पर आराम से फिट करना चाहिए, और सीधे बैठकर आप अपनी कोहनी से अपनी गले में दाहिनी कोण पर घुसने में सक्षम हो, अपनी कलाई लचीला रखने उसे अपनी बाहों में आराम करना चाहिए, जैसे एक अच्छा (यहाँ लिंग को प्राथमिकता दें)!
  • 3



    एक गिटार का चयन करें जो आपकी शैली को फिट करता है कुछ उदाहरण रॉकेटर्स के लिए बिजली के गिटार / ध्वनिक गिटार हैं, शास्त्रीय या देश के लिए ध्वनिक गिटार या जाज और ब्लूज़ भी हैं। इलेक्ट्रो-ध्वनिक गिटार या अर्ध-ध्वनिक गिटार एक अलग ध्वनि बनाते हैं, जो केवल एक एम्पलीफायर के माध्यम से मूल्यांकन किया जा सकता है, इसलिए स्टोर से पूछें कि आप एक एम्पलीफायर को टेस्ट करने के लिए माउंट कर सकते हैं। क्लासिक स्पैनिश गिटार के बीच उलझन में मत हो, जिसमें नायलॉन स्ट्रिंग्स और सामान्य गिटार हैं, जिनमें स्टील स्ट्रिंग हैं।
  • 4
    एक दुकान से गिटार को चुनना सुनिश्चित करें जिससे आप उसे खेल सकें। सुनिश्चित करें कि थोड़ी देर के लिए खेलने के बाद, तीसरे झल्लाहट की पहली जीभ पर कोई अन्य आवाज़ नहीं है, या 13 वें झल्लाहट पर
  • 5
    इलेक्ट्रिक गिटार एक अच्छा प्रकार है, लेकिन यह एक असली गिटार के रूप में समृद्ध नहीं हो सकता है, जब तक आप एम्पलीफायर का उपयोग नहीं करते। लेकिन इलेक्ट्रो-ध्वनिकी, जो आमतौर पर आधे से आधे होते हैं, भी अभ्यास करने के लिए चुप हैं - चालू नहीं होने के लिए! - और अगर आप साथ गाना चाहते हैं तो अपनी आवाज़ को बढ़ाएं न!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप नौसिखिया हैं, तो मेरे पास एक अनुभवी दोस्त है, जो आपके साथ परीक्षण करने में मदद करता है।
    • विक्रेता समीक्षाओं पर पूरी तरह भरोसा करने की कोशिश न करें - गिटार को महसूस करने का प्रयास करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त पैसा है! आप $ 20 के लिए एक दुकान में नहीं जा सकते और गिब्सन गिटार खरीद सकते हैं

    चेतावनी

    • टिन्निटस आवाज़ एक अच्छे गिटार के साथ भी हो सकती है कभी-कभी यह एक प्रश्न नहीं है कि यह कितना अच्छा है, लेकिन क्या यह सेट अप है। एक नया गिटार आमतौर पर टच के लिए कारखाने से परिपूर्ण नहीं होता। उसे समायोजन की आवश्यकता है कुछ चीजें जो आप सेट कर सकते हैं (जैसे पुल सेटिंग), लेकिन अन्य चीजों को पेशेवर द्वारा बेहतर किया जाता है स्टोर आपके लिए आपके गिटार को सेट नहीं करता है इसलिए यदि आप चाहते हैं कि नए गिब्सन (या कोई अन्य) को आप के रूप में मिठाई खेलना चाहते हैं, तो इसे एक वास्तविक संगीत स्टोर पर पेशेवर ले जाएं।
    • हमेशा दुकान पर कोशिश करो यदि आप करते हैं, तो टिनीटस ध्वनि कभी प्रकट नहीं हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com