IhsAdke.com

एक स्ट्रीट संगीतकार कैसे बनें

क्या तुम्हें पता है कि कैसे गाना है? क्या आप गिटार या अन्य उपकरणों खेलते हैं? आप एक सड़क संगीतकार बन सकते हैं एक हिरन करें, सार्वजनिक रूप से अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाएं! आपके अंदर घुमाव को फ़ीड करें

चरणों

एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 1 को शीर्षक वाली तस्वीर
1
रहने के लिए एक बिंदु खोजें शब्द "सड़क संगीतकार" का अर्थ है सड़क में रहना या उसके करीब है, लेकिन पारित होने के बीच में नहीं (जब तक आपको ढोलकिया की ज़रूरत नहीं होती) कारों को ध्वस्त कर देते हैं, लेकिन अगर फुटपाथ पर चलने वाले पर्याप्त लोग एक अच्छा अनुरोध हो सकते हैं। कहीं शामियाना रखने की कोशिश करें, सांस्कृतिक मेलों और घटनाओं पर जाएं, पार्क खेलें या किसी अन्य जगह पर जहां लोग अपनी आवाज हवा में घूम रहे हों। अधिक पैदल चलने वालों को बेहतर, लेकिन यदि आप इतने लोगों से भरा है कि आप सीधे खड़े नहीं हो सकते हैं, तो यह अधिक मुश्किल होगा।
  • छवि एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 2 शीर्षक
    2
    संगीत के अनुसार पोशाक यह दर्शकों का ध्यान खींचने और संदेश के लिए महान है कि आप एक गंभीर संगीतकार हैं इसके अलावा, अपनी प्रस्तुति में नाचने जैसे किसी प्रकार का आंदोलन शामिल करें, टक्कर इत्यादि के साथ नृत्य करना टैप करें। इसे और अधिक दिलचस्प बना देगा
  • एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अनुमति के लिए पूछें जब आवश्यक हो यह चिंता करने की आवश्यकता के बिना एक स्थान पर खेलने के लिए और अधिक आरामदायक है कि आप दुकानदार, सुरक्षा रक्षक, या बदतर, पुलिस से दूर हो जाएंगे या नहीं। ब्राज़ील में ऐसी जगहें हैं जहां यह कोई समस्या नहीं है, लेकिन साओ पाउलो जैसे शहरों में आपको इन उद्देश्यों के लिए फुटपाथ का उपयोग करने के लिए शहर के हॉल से प्राधिकरण की आवश्यकता होती है, और अगर आप उपकरण जैसे एम्पलीफायर, कैमरा तिपाई, आदि का उपयोग करते हैं। जो सबसे खराब हो सकता है वह जीसीएम (मेट्रोपॉलिटन सिविल गार्ड) है जिसे आप छोड़ दें।
  • एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 4 को शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    लोगों को सुनने के लिए स्पर्श करें खड़े होने की कोशिश करो चुप-बैठे और बैठने वाली परियोजनाओं को स्पर्श करने के लिए खड़े होकर बैठना ध्यान नहीं आकर्षित करेंगे और कोई भी आपको सुनकर नहीं देखेगा, लेकिन अगर यह वाकई जरूरी है: बैठ जाओ याद रखें कि छीनने का इस्तेमाल करने की तुलना में अधिक श्रव्य है
  • बे स्ट्रीट संगीतकार चरण 5 नामक चित्र



    5
    विनम्र रहें अगर कोई आपको पूछता है मुस्कुराते हुए। शायद व्यक्ति भी खेलने के लिए एक बेहतर जगह का सुझाव देता है दुकानदार इन परिस्थितियों में कोमल होते हैं, अपनी दयालुता अपने साथ करें।
  • एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    टोपी पास करें एक टोपी, बक्से लाने या आपके पास बगल में स्थित उपकरण का मामला छोड़ने के लिए याद रखें। कोई भी टिप नहीं कर सकता है अगर उन्हें पता नहीं है कि पैसा कहाँ लेना है। टिप देने पर, मुस्कुराहट या संकेत के साथ धन्यवाद और खेलना बंद न करें।
  • चित्रित होना एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 7
    7
    अन्य संगीतकारों के करीब भी मत खेलो प्रत्येक के बीच एक उचित स्थान होना चाहिए ताकि गाने सिर्फ शोर प्रदूषण न हो जाए। उन जगहों पर जहां कई संगीतकार एक छोटे से स्थान साझा करते हैं, यह बारी बारी से एक अच्छा विचार है।
  • एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 8 को शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    मुस्कुराते हुए। बुरा लोगों को दूर धक्का होगा अगर आप बहुत सारा पैसा नहीं कमाते हैं तो परेशान मत हो: शायद आपको बस (या आज उन दिनों में से एक) ले जाने की जरूरत है सड़क को छूने से कुछ लोगों के लिए निराशा होती है और दूसरों के लिए फायदेमंद हो सकता है: इसे जनता में प्रदर्शन करने का एक अच्छा मौका मिलता है
  • युक्तियाँ

    • टोपी के अंदर कुछ सिक्के या नोट्स डालें यह पैदल चलने वालों के नज़र को आकर्षित करेगा और उन्हें पता चल जाएगा कि पैसा कैसे जमा करना है। यदि आप सिक्के नहीं चाहते हैं, तो उन्हें जल्द से जल्द हटा दें। इससे योगदान बढ़ सकता है, क्योंकि लोगों को नोट लेने की अधिक संभावना होगी $ 5.00 या $ 10 नोट रखो, इसलिए उन्हें लगता है कि दूसरों को उदार था, इसलिए वे बहुत अधिक उदार हो जाएंगे।
    • यदि आपके पास अपने संगीत के साथ सीडी दर्ज की गई है, तो उन्हें उन्हें बेचने के लिए लाएं। उन्हें कीमत के साथ खुलें हो सकता है कि आप उन सभी को नहीं बेचते, लेकिन अतिरिक्त पैसे कमाने और दृश्यता दिखाने की कोशिश करने का यह एक अच्छा तरीका है। कुछ स्थानों पर आपको सड़क पर उत्पादों को बेचने के लिए दस्तावेजों की आवश्यकता होगी, जैसे परमिट।
    • आपके द्वारा किए गए अनुरोधों के लिए तैयार हो जाओ यह कष्टप्रद हो सकता है जब कोई विशिष्ट गीतों के लिए पूछता है (राउल बजाओ!), खासकर यदि आपकी आवाज़ आधिकारिक है, लेकिन ये लोग भी भुगतान करते हैं। कुछ अपनी आस्तीन को कवर करने के लिए अच्छा है, और अगर आपको नहीं पता कि किसी भी गाने को कैसे खेलना है, तो उसी शैली या बैंड को कुछ प्रदान करें
    • ध्वनिक उपकरणों का उपयोग करना जगह और समय चुनना आसान बनाता है, क्योंकि उन्हें बिजली की आवश्यकता नहीं होती है
    • एक रंगीन और खूबसूरत अलमारी यात्रियों के ध्यान को पकड़ने में मदद कर सकती है और प्रस्तुति को व्यक्तिगत स्पर्श दे सकती है। अजीब टोपी और आकर्षक टुकड़े एक अच्छा इसके अलावा रहे हैं।
    • अपने आप को अपनी प्रस्तुति महसूस करने की अनुमति दें - चाल (थोड़ा या बहुत), अपने शरीर के साथ अपने आप को संयमपूर्वक व्यक्त करें, लेकिन बिना अतिरंजित भावना के साथ एक प्रदर्शन निश्चित रूप से सफलता की संभावनाओं को बढ़ाएगी - कल्पना कीजिए कि आप पैसे या मान्यता के लिए नहीं खेल रहे हैं, उन गाने को सुनने के लिए स्पर्श करें, जो आपको पसंद हैं। आपके दर्शकों को ऊर्जा और प्रेरणा का एक स्रोत भी हो सकता है।
    • अच्छे कपड़े पहनो! जो लोग देखने के लिए रोकते हैं, यह पता चलेगा कि आप इस तरह से कपड़े पहने क्यों हैं और यहां तक ​​कि अधिक पैसे कमा सकते हैं, क्योंकि आपके कपड़े अधिनियम का हिस्सा होंगे।
    • कई भिखारियों वाले इलाकों से बचें इन जगहों पर आम तौर पर बहुत से पैदल चलने वालों की संख्या होती है, लेकिन लोगों को रोकने और उनको पैसे देने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया जाता है।
    • आपको कुछ स्थानों पर सड़क पर प्रदर्शन करने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता है इसे अपने शहर के हॉल में देखें
    • नीचे बैठने से बचें, जैसा कि पैदल चलने वाले आपको भिखारी के साथ भ्रमित कर सकते हैं और आपको पैसे नहीं देंगे (इतना नहीं)।
    • अपने सपनों को जाने मत देना ध्यान केंद्रित और अपने लक्ष्यों के लिए संघर्ष रहो!

    चेतावनी

    • निवासियों, दुकानदारों और विशेष रूप से पुलिस के साथ अनावश्यक टकराव से बचें इन लोगों को परेशान करने से पैसे कमाने में मदद नहीं होती है और समय की बर्बादी है।

    आवश्यक सामग्री

    • एक संगीत वाद्य या एक अच्छी आवाज
    • एक अच्छा रवैया और दृढ़ता!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com