IhsAdke.com

कैसे ठीक ड्राइव करने के लिए

कई मानदण्ड लोगों को यह सोचने के लिए प्रेरित करते हैं कि गति को मारता है, लेकिन बिना किसी अन्य व्यक्ति या संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के बावजूद गति की निर्धारित सीमाओं में तेजी से चलना संभव है। इस अनुच्छेद में, आप देखेंगे कि आप भौतिक अखंडता या दूसरों के जीवन की धमकी के बिना कैसे तेजी से ड्राइव कर सकते हैं।

चरणों

चित्र एक स्टिक स्टेप 1 नामक चित्र
1
आप जिस प्रकार के मार्ग चला रहे हैं उसे ध्यान दें ब्राजील के साथ कई राजमार्ग सीधे अपने अधिकांश मार्गों के लिए सीधे ढलानों या ढलानों के कुछ हिस्सों और बहुत चिकनी घटता चालन के साथ, सीधे चालकों को 110 किमी / घंटा तक की रफ्तार से यात्रा करने की संभावना को छोड़कर अन्य चालकों की सुरक्षा को प्रभावित नहीं करता है दो पैदल चलने वालों भारी या धीमी गति से यातायात के मामले में, कुछ राजमार्गों में भारी या पैदल चलने वालों का ट्रैफ़िक नहीं है, और उनके बुनियादी ढांचे में उच्च गति होती है।
  • चित्र एक स्टिक स्टेप 3 नामक चित्र
    2
    क्षण की स्थितियों में अपनी गति को समायोजित करने का प्रयास करें ऐसा नहीं है क्योंकि कुछ हाई-स्पीड पथ आपको जब भी चाहें त्वरक में गहरी कदम उठाने की अनुमति देता है। यदि धीमी गति से यातायात है, सड़क पर दुर्घटनाएं, काम, अस्थिर मौसम दृश्यता मुश्किल या किसी भी अन्य जोखिम कारक, गति को कम करने, वर्तमान परिस्थितियों में अनुकूल बनाना, वे मौसम, यातायात, सड़क या किसी अन्य ।



  • चित्र एक स्टिक चरण 2 नामक चित्र
    3
    ब्रेस अग्रिम में यह तथ्य कि सड़क उच्च गति का व्यवहार करती है, आपकी कार महाशक्तियां नहीं देती, जैसे कि रोक और रोकना तुरंत। ऐसा मत सोचो कि आप 110 किमी / घंटी में कार को रोकने में सक्षम होंगे और एक चालक के रूप में उसी दूरी पर रुकेगा जो 60 है। इस दिशा में तकनीकी प्रगति के बावजूद, यह एक जादू की बात नहीं है। जब अच्छी तरह ब्रेक लगाना और तंग मुड़ने से पहले ब्रेक अच्छी तरह से समझें
  • ड्राइव एक स्टिक चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    4
    भारी और पैदल यात्री वाहनों की आवाजाही देखें जिस सड़क पर आप ड्राइव करने जा रहे हैं, उस पर ट्रकों, वैगनों और पैदल चलने वालों की आवाजाही पर ध्यान दें हालांकि सड़क में उच्च गति होती है, लेकिन सावधानी से भारी वाहनों की उपस्थिति का पालन करना जरूरी है, जो जड़ता के कारण कम गति पर पारगमन करने के लिए मजबूर हो जाते हैं, अक्सर उच्च गति के चक्र को दखल देते हैं जिसमें आप थे। और अगर कोई पैदल यात्री यातायात नहीं है, तो यह भी जरूरी है क्योंकि राजमार्ग के कुछ हिस्सों में शहरी परिधि या शहर के क्लोवर्स में कटौती हो सकती है, जहां फैले हुए इलाकों में लोगों का अधिक संचलन हो सकता है, जहां हमेशा वॉकवे नहीं होता है।
  • ड्राइव एक स्टिक चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    5
    बाएं लेन में अन्य वाहनों को ब्लॉक करने का प्रयास न करें। तथ्य यह है कि सड़क उच्च गति का व्यवहार करती है, आपको वांछित गति से बाएं लेन में चलने का अधिकार नहीं देता है और किसी को भी आप से आगे नहीं बढ़ाना। "ट्रैक अधिकारी" हैं, जो जानबूझकर सही लेन में लेन की गति पर चलते हैं, और जब कोई उन्हें आगे निकलने की कोशिश करता है, तो तुरंत पासिंग से रोका जा सकता है। वे अपने आधार के आधार पर नहीं छोड़ते हैं: "मैं गति सीमा में हूं, इसलिए मैं नहीं जाऊंगा।" भले ही आप सड़क के किनारे पर या इसके ऊपर हैं या नहीं, ऐसा मत करो आपके जैसे ही, हर चालक को वह गति पर ड्राइव करने का अधिकार है जो वह चाहते हैं जब तक वह कानून का पालन कर रहे हों। यदि आपको लगता है कि जिस चालक ने आपको पारित किया है, वह सड़क की गति से ऊपर है और असुविधाजनक महसूस करता है, लाइसेंस प्लेट लिखने के बाद सड़क पर रोकें और फ़ैमिली हाइवे पुलिस को टेलीफोन द्वारा शिकायत दर्ज करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com