IhsAdke.com

कैसे कराओके प्रतियोगिता जीतने के लिए

चाहे आप "खोज" करने के लिए इच्छुक हों, अच्छा पुरस्कार जीतना चाहते हों, या सिर्फ अपने अविश्वसनीय मुखर प्रतिभा की पहचान के लिए, कराओके प्रतियोगिता स्वयं का परीक्षण करने के लिए शानदार हैं हालांकि इन प्रतियोगिताओं में कुछ महान गायकों (और दूसरों को अच्छा नहीं, या तो) देखने का मौका दिया जाता है, और बहुत ही मनोरंजक होते हैं, लेकिन उन्हें हरा देना भी अच्छा लगता है यह कैसे करना है? पढ़ने और पढ़ने के लिए एक छोटे से गेंद शब्दों पर कूद की कल्पना करने के लिए स्वतंत्र रखें।

चरणों

अपनी आवाज़ रेंज चरण 2 की पुष्टि करें शीर्षक वाला चित्र
1
गायन अभ्यास चाहे आप जो भी करते हैं, अपनी टोन को बनाए रखने और सही कुंजी में गाना ज़रूरी होगा। यहां तक ​​कि अगर आपको प्रतिस्पर्धा में "सर्वश्रेष्ठ" गायक बनने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको पेशेवर रूप से प्रशिक्षित होने की जरूरत नहीं है, यह आपको चोट नहीं पहुँचाएगी। कराओके प्रतियोगिताओं को आमतौर पर मुखर क्षमता, श्रोताओं की प्रतिक्रिया और मंच की उपस्थिति के संयोजन के माध्यम से न्याय किया जाता है - हालांकि, अगर आप गायन के भाग में मास्टर करते हैं, तो न्यायाधीश प्रदर्शन के अन्य पहलुओं के बारे में थोड़ा और आलसी को प्राप्त कर सकते हैं। कराओके का अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका कराओके गाते हैं
  • एक बैकअप गायक चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    गीत के गीतों को याद रखना सबसे कराओके प्रतियोगिताओं ने आपको अपने खुद के गाने चुनने दिया। यदि आप जीतना चाहते हैं, तो आपको उन्हें और फिर से अभ्यास करने की आवश्यकता होगी। हां, ये शब्द स्क्रीन पर हैं, लेकिन आपको स्क्रीन को देखने की ज़रूरत नहीं है अगर आप शब्द और पल वे दिखाई देते हैं ऐसे समय भी होते हैं जब एमसी ने मूक में गीत को जानबूझ कर छोड़ दिया, या संगीत वास्तव में खराब रिकॉर्ड किया गया है, जिससे कुछ समय के लिए यह सुनना मुश्किल हो जाता है। जब तक गाना रिटर्न न हो, तब तक आपको गाना जरूरी रखना होगा इससे आपके प्रदर्शन को बेहतर नहीं बनाया जाएगा, यह आपके ज्ञान के साथ न्यायाधीशों और जनता को भी प्रभावित करेगा। एक प्रतियोगिता में एक नॉकआउट दौर यह पता लगाने के लिए एक भयानक समय है कि आप किसी विशेष गीत को याद नहीं कर पाए हैं।
  • भूत और असाधारण चरण 8 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक
    3
    प्रतियोगिता प्रारूप को समझें। कराओके प्रतियोगिताओं का आमतौर पर न्यायाधीशों के एक पैनल द्वारा या दर्शकों द्वारा न्याय किया जाता है। बाद के मामले में, जनता औपचारिक रूप से वोट करेगी, जबकि न्यायाधीश दर्शकों की प्रतिक्रिया का विश्लेषण करने का प्रयास करेंगे। आप यह भी जानना चाहते हैं कि आपके प्रदर्शन का मूल्यांकन कैसे किया जाता है। अधिकांश प्रतियोगिताओं सामान्य अभिनय पर आधारित हैं, लेकिन कुछ कड़ाई से देखते हैं कि आप कलाकार (या आप मूल कैसे हैं), या अन्य कारक की नकल करते हैं अंत में, मुझे पता था कि आप कितने गानों के लिए गाना और अग्रिम में तैयार होंगे।
  • अपनी मेमोरी का उपयोग करते हुए कोड को सुधारने वाला चित्र शीर्षक 10
    4
    नियमों का पालन करें कुछ प्रतियोगिताओं के लिए आपको एक विशेष प्रकार के संगीत (उदाहरण के लिए 1980 की रॉक) गाने की आवश्यकता होती है, या आप एक पोशाक के साथ आते हैं सुनिश्चित करें कि आप नियमों का पालन करें या आप शायद जीत नहीं पाएंगे, यहां तक ​​कि एक मुखर शो भी दें
  • शीर्षक वाला चित्र भूत और असाधारण चरण 5 के साथ मुठभेड़ से बचें
    5
    अन्य प्रतिभागियों को सौजन्य दिखाएं हां, अन्य प्रतिभागी प्रतिस्पर्धी हैं, लेकिन बुरा मत बनो या उन्हें परेशान मत करें, भले ही उन्हें गाते हुए पता न हो। विनम्र रहें, और जब तक नियमों के खिलाफ नहीं हो, सभी की सराहना करें। याद रखें कि आपको शायद अपने गीतों की सार्वजनिक प्रतिक्रिया से न्याय किया जाएगा, और आपके कई प्रतियोगियों उस दर्शकों का हिस्सा होंगे। वे धीरे-धीरे एक धमकाने का इलाज नहीं करेंगे
  • आपकी गायन के लिए ज्ञात हो जाने वाली छवि का शीर्षक चरण 14
    6
    सार्वजनिक (या न्यायाधीशों) में भाग लें सबसे ऊपर, दर्शकों के लिए गाओ, न कराओके स्क्रीन पर। इसके अलावा, अपने दर्शकों को जानिए। श्रोताओं को समझने से आपको उन गानों को चुनने में मदद मिलेगी जो आपको सबसे अधिक पसंद करते हैं। अगर आप पहले कभी प्रतियोगिता स्थल नहीं रहे हैं, तो दर्शकों की जांच करने और सफल होने के लिए यह अग्रिम रूप से इसे देखने के लिए उपयुक्त हो सकता है। प्रतियोगिता की रात में, गाने के लिए न्यायाधीशों या दर्शकों की प्रतिक्रिया का विश्लेषण करने की कोशिश करें और देखें कि क्या आप फैशन (शायद वे रोमांटिक गाथागीत से नफरत करते हैं) की पहचान कर सकते हैं। बड़े समूह की वरीयताओं के अनुसार अपने गाने चुनें
  • चित्र शीर्षक वोकल संगीत चरण 4 जानें
    7



    अपनी पहुंच और अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए गाएं ऐसे कई गीत हैं जो किसी को भी अच्छी तरह गा सकते हैं। हालांकि, अगर आपके पास असाधारण स्वर की सीमा है या यदि आप स्नूप (रैप को गाने के लिए बेहद मुश्किल है) की तरह रैप गा सकते हैं, ऐसे कौशल चुनें जो ऐसे कौशल को प्रतिबिंबित करते हैं यदि आप दर्शकों को जीतना चाहते हैं - और आप चाहते हैं - आपको एक कठिन गीत को बहुत अच्छी तरह गाते रहना होगा।
  • आपकी गायन के लिए ज्ञात हो जाने वाली छवि 13 चरण का चित्र
    8
    मंच उपस्थिति का विकास करें लोगों को कराओके (या शो) में जाने के लिए एक प्रस्तुति "देखना", न सिर्फ इसे सुनना। अभी भी गाना नहीं खड़े रहें, और ऐसा मत करो जैसा आपको नहीं पता है कि एक उपकरण के बीच में क्या करना है। अपने चेहरे के इशारों और शरीर के आंदोलनों के साथ गाना की भावनाओं को प्रतिबिंबित करें, और नृत्य जहां उपयुक्त हो। पेशेवर गायकों द्वारा प्रदर्शन में भाग लेने पर कुछ विचार प्राप्त करें यदि आप मूल संगीत प्रस्तुति से रम वीडियो को कराओके में गाया जा सकता है, तो बेहतर है।
  • चित्र शीर्षक से एक प्रसिद्ध गायक बनें जब आप डॉन` class=
    9
    तैयार हो जाओ आपकी पोशाक में न्यायाधीशों को आपको याद में मदद मिल सकती है, विशेष रूप से एक विषयगत प्रतियोगिता के मामले में या यदि वह एक निश्चित संगीत शैली के चारों ओर घूमती है। यदि आप सर्टेनेजो गाने के लिए जा रहे हैं, तो देश के गायक की तरह पोशाक - या एक घुमाव की तरह पोशाक को थोड़ा हास्य दिखाएं।
  • चित्र शीर्षक से एक प्रसिद्ध गायक बनें जब आप डॉन` class=
    10
    मूल कार्य पर ध्यान दें हालांकि यह अवचेतन है, अधिकांश लोग कराओके की प्रस्तुति का मूल्यांकन करते हैं, जो कि इसके और मूल के बीच समानता के अनुसार होता है। यह आश्चर्यजनक है जब कोई सिडनी माग्ल गीत गा सकता है और दूसरा ये शपथ ले सकता है कि वे खुद को कराओके में गाग गाने के लिए सुन रहे हैं। यद्यपि आपको आवाज अनुकरणक नहीं होना है, तो गीत के मूड और शैली का पालन करने की कोशिश करें (उदाहरण के लिए, देश संगीत में अपने गायन को नासाइज़ करें)।
  • एक महान अभिनय ओपेरा गीतकार बनें चित्र का शीर्षक चरण 10
    11
    अपना स्वयं का स्पर्श जोड़ें संगीतकार जो किसी अन्य कलाकार का संगीत खेलते हैं, वे इसे किसी भी तरह से बदल सकते हैं। आपके पास उस विलासिता नहीं है, क्योंकि कराओके को मूल संस्करण की तरह ध्वनि करने के लिए बनाया गया है। कहा जा रहा है कि, रचनात्मकता के लिए बहुत कम जगह है उदाहरण के लिए, शहर के एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक बिंदु के नाम पर प्रवेश करने की कोशिश करें, जहां प्रतियोगिता में गीत गाया जाता है। यह एक विनोदी प्रभाव हो सकता है और संभवतः दर्शकों को बढ़ाएगा।
  • पिक्चर स्प्रिंग गाइ गेल चरण 1
    12
    आराम करो और मज़े करो यदि आपको चरण आतंक के साथ समस्याएं हैं तो आपको उसे दबाना सीखना होगा। ऐसा करने के लिए अनगिनत तरीके हैं, लेकिन शायद सबसे अच्छा कराओके बहुत गायन करना है खुद को मंच पर गंभीरता से न लें भले ही आप परेशान हों, दर्शकों को दिखाएं कि आप वास्तव में ऐसा करने में आनंद लेते हैं।
  • आपकी गायन के लिए ज्ञात हो जाने वाली छवि का शीर्षक चरण 8
    13
    एक अच्छा विजेता (या हारने वाला) बनें यदि आप जीतते हैं, बधाई हो! अब, मजाकिया हो यदि आप जीत नहीं करते हैं, तो अपने आप को बेवकूफ मत बनो, बहाने मत बनो और यह मत कहो कि "यह सब सशस्त्र था" अगर आप कराओके प्रतियोगिता में भाग लेते हैं तो आप शायद प्रतिभागियों को फिर से देखेंगे, और आप चाहते हैं कि उन्हें आपके व्यक्तित्व का एक अच्छा प्रभाव हो।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक Xbox 360, Wii, प्लेस्टेशन 2 या प्लेस्टेशन 3 है, तो रॉक बैंड या रॉक बैंड 2 (बाद में एक गैर-क्रैश मोड) किराए पर या खरीद लें। एक यूएसबी माइक्रोफोन खरीदें और मुखर कैरियर शुरू करें आसान मोड में शुरू करें और जैसा कि आप सीखते हैं इस कार्यक्रम का अनुसरण करने के लिए सही टोन प्रदान करता है और आपकी आवाज़ की टोन प्रदर्शित करता है मुखर रेंज, दर्शकों के शोर और ध्वनि प्रभावों को कम करने के लिए सेटिंग्स बदलें माइक्रोफोन की आवाज़ बढ़ाइए - यह प्रोग्राम को एक असली कराओके मंच बना देगा। (हालांकि, गिटार हीरो का उपयोग नहीं करें: वर्ल्ड टूर क्योंकि उसका मुखर दुभाषिया मूल रूप से टूटा हुआ है और यह दिखाएगा कि आप वास्तव में उससे भी बदतर हैं।) रॉक बैंड 2 ने गीत की कठिनाई पेश करने का उल्लेख नहीं किया।
    • घटना के पहले और दौरान आप क्या खाते हैं इसकी नज़र रखें! डेयरी उत्पाद, जैसे सॉस और ग्रेवी, गले को रेखांकित कर सकते हैं और इसे गाना मुश्किल बनाते हैं। इसके अलावा सूखा भोजन, जैसे नमकीन नाश्ता, जो कि आपके गले "खरोंच" कर सकते हैं आप किसी प्रदर्शन के मध्य में अपने गले को साफ़ करने की कोशिश नहीं करना चाहते।
    • अपने आप को अच्छी तरह से अग्रिम में हाइड्रेट करें प्रतिस्पर्धा से पहले बहुत से पानी पीना और जलयोजन के स्तर को बनाए रखें। कुछ भी सूखे मुंह से ज्यादा गाना नहीं ध्वस्त कर सकता है।
    • हर कोई जानता है कि गाने चुनें लोगों को आमतौर पर उन गाने से आश्चर्य होता है जिन्हें वे पहचानते हैं और आनंद लेते हैं। अंधेरे गीतों की सीमा से बाहर नहीं हैं, लेकिन जब आपको अच्छे कारण मिलते हैं, तब से एक का चयन करें (उदाहरण के लिए, यदि आप एक झिपलाइन के साथ गा सकते हैं, तो आप एक गाना चुन सकते हैं जिसमें अविश्वसनीय ज़िपलाइन है)।
    • "स्वर-बहरा" गायक जिन्हें आप कभी-कभी सुनाएंगे कि सुनवाई की समस्याएं नहीं हैं वे तराजू को समझ नहीं सकते, और एक नोट से दूसरे तक सही अंतराल पर कूद न जाएं घर पर एक साधारण कीबोर्ड प्राप्त करें, या अपने कंप्यूटर पर एक को सक्रिय करें। कुछ साधारण गीत चलाएं और अपनी आवाज नोटों का पालन करें। सी-ई, या सी-एफ, या सी-जी जैसे नोट्स का आदान-प्रदान करने का अभ्यास करें थोड़ा सा संगीत सिद्धांत के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें, जैसे कि अर्धाटन और chords अपनी आवाज़ की पूरी तरह से मिलान करने के लिए जानें इस अभ्यास से आपकी कोई भी समस्या हल हो जाएगी।
    • अभ्यास करने के लिए कराओक क्लब में भाग लेने से बेहतर कुछ भी नहीं है आप अपने स्वयं के कराओके उपकरणों के साथ घर पर अभ्यास कर सकते हैं, या आप इंटरनेट पर कराओके पत्रों के साथ मिडी फ़ाइलें पा सकते हैं।
    • जैसा कि आप अभ्यास करते हैं, एक दोस्त या दो अपने साथ कराओके जाते हैं और उन्हें अपनी प्रस्तुतियों को ईमानदारी से आलोचना करने के लिए कहें। आप अपने प्रदर्शन का सही ढंग से न्याय नहीं कर सकते हैं - और जब तक आप एक प्रतियोगिता में नहीं हैं, यह जानना मुश्किल है कि आपका प्रदर्शन कितना अच्छा है
    • अपने पैर दस्तक हरा रखने के लिए जानें, अच्छे पुराने देश से दो चरणों से तीनों तक (आमतौर पर दो बार कब्जा किए गए तीन नोट्स) रेग में कभी-कभी उत्पन्न होते हैं

    चेतावनी

    • शराब के साथ सावधान रहें "तरल साहस" ईंधन है जो कराओके का काम करता है, और ऐसे स्थानों में प्रदर्शन आमतौर पर यह दर्शाते हैं। एक प्रतियोगिता में, आपको लगता है कि बहुत से, शायद अधिकांश लोगों को नहीं पीना चाहिए। यदि आप कुछ पेय के साथ प्रोत्साहित करना चाहते हैं, तो इसे ज़्यादा नहीं करें
    • एक लंबे गीत या एक बहुत दोहराव एक गाना मत यदि आपकी प्रस्तुति कुछ वांछित होने के लिए छोड़ती है, तो एक लंबा गीत वास्तव में दर्शकों को परेशान कर देगा यहां तक ​​कि अगर आप एक महान प्रस्तुति बनाते हैं, तो लोग बहुत लंबे गीतों से ऊब जाते हैं या एक ही बात दोबारा दोहराते हैं।
    • एक गाना गाओ न कि हर किसी ने गाया है प्रतिभागियों ने इसे अन्य गायकों की तुलना में समाप्त कर दिया। यदि आप एक गाना प्रस्तुत करना चाहते हैं जो दूसरों ने पहले ही सबमिट किया है, तो सुनिश्चित करें कि आपका प्रदर्शन अन्य सभी की तुलना में बहुत अधिक होगा
    • एक पीटा गीत का चयन न करें यहां तक ​​कि अगर आप एक परिचित गीत चुनना चाहते हैं, तो शहर में हर कराओके क्लब में मौजूद गीत गाए जाने की कोई आवश्यकता नहीं है। लोग हमेशा के रूप में एक ही गाने और नृत्य के थक गए हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com