IhsAdke.com

कराओके में आत्मविश्वास के साथ गाएंगे कैसे?

कल्पना कीजिए कि आप एक पार्टी में आ रहे हैं और अचानक आप कुछ डरावना देख रहे हैं: कराओके। भागने की कोशिश में इसका कोई फायदा नहीं है - आपको पता है कि क्या उम्मीद है

चरणों

गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 1 नामक चित्र
1
रेनी ग्रांट-विलियम्स भी जानती हैं वह कुछ प्रसिद्ध कलाकारों जैसे कि फेथ हिल और डिक्सी लड़कियों के लिए एक गायन शिक्षक हैं हालांकि, इसका अर्थ यह नहीं है कि वह हमारे बारे में सबसे अछूता की मदद करने के बारे में नहीं जानता है। काफी विपरीत: वह पूरी तरह से ऐसा करने के लिए तैयार है।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक बार या कोई अन्य, अनिवार्य रूप से चिल्लाओ, "अरे, आप अगले गाने क्यों नहीं गाते हैं।" जब ऐसा होता है, तो आप अचानक नोटिस करेंगे कि सभी आंखें आपकी ओर मुड़ रहे हैं, और कोई व्यक्ति तुरंत माइक्रोफोन को आपके हाथ में रखता है क्षणों में, उसके दिमाग पर भयावह शुरू होता है और उसके पैरों को धड़कते-फिरते होते हैं। आप याद करते हैं कि जब आप रेडियो पर उन्हें सुनते हैं, तो अपने पसंदीदा गीतों को गाने के लिए कैसे गाएं, लेकिन आप जानते हैं कि हर किसी के सामने यह एक और कहानी है।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब आप ध्यान का केंद्र होते हैं तो चिंता का संकट बहुत स्वाभाविक है। हालांकि, कराओके में गायन करते समय, महत्वपूर्ण बात यह नहीं कि एक शानदार प्रदर्शन करना है, लेकिन मित्रों के साथ मज़े करना है लोग सिर्फ आप सुनना चाहते हैं, चाहे वह अच्छा या बुरा है आखिरकार, अगर वे रानी की बात सुनना चाहते थे, तो वे बैंड की सीडी खरीद लेंगे। इसके अलावा, सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि आप वापस बैठते हैं और सिर्फ गाते रहने की कोशिश न करें चाहे वह किसी पारिवारिक पार्टी, शादी या मित्रों के घर पर हो, आपको कोराओ में कहीं भी गायन करना पड़ सकता है। तो, तैयार होना बेहतर नहीं है?
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 4 नामक चित्र
    4
    यहां कुछ रेनी विशेषज्ञ युक्तियां दी गई हैं जो आपको अगली बार प्रदर्शन करने की आवश्यकता होती हैं।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    उन्हें गायन सीखने के लिए दो या तीन पसंदीदा गीतों का चयन करें, आपके आवाज़ के लिए उपयुक्त रूप से प्रसिद्ध और उपयुक्त। क्या आप चिल्लाने के बिना उच्च नोटों तक पहुंच सकते हैं या कम नोट्स का जप कर रहे हैं? साथ ही, एक गाना चुनिए जिसका संगीत हमारे लिए आसान है और साथ में एक आसान लय है। फिर राग सीखें और इसे कई बार संशोधित करें, जैसे कि आप किसी भी अन्य सामग्री का अध्ययन कर रहे थे। जब आप तैयार हों, तो अपना प्रदर्शन रिकॉर्ड करें और उसे सुनें। पत्र को और अधिक तेज़ी से याद रखने के लिए, पत्र को पूर्ण रूप से लिखने का प्रयास करें।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6



    गीत का एकमात्र माध्यमिक संस्करण प्राप्त करने की कोशिश करें ताकि आप मूल गायन सुनने के बिना इसे गा सकें। यदि आप हमेशा पृष्ठभूमि में एक और आवाज़ अभ्यास करते हैं, तो आप खुद को अपनी आवाज के साथ मार्गदर्शन करने के लिए कभी नहीं सीखेंगे। ये वाद्य ट्रैक इंटरनेट पर आसानी से मिल सकते हैं, लेकिन कुछ संगीत स्टोरों की अपनी कराओके सीडी भी है।
  • चित्रा शीर्षक से गाओ कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 7
    7
    अपनी आवाज़ का काम करें गायन बेहद शारीरिक गतिविधि है और ऊर्जा के स्रोत की आवश्यकता है तो, अपनी टोन को उसी प्रकार से समर्थन दें, जिससे आप कुछ भारी भार उठाकर अपने शरीर के साथ हो जाएं। अपने पैरों, कूल्हों, और पैर की उंगलियों फर्म छोड़ दो, अपने निचले हिस्से के साथ काम करना जैसे वजन उठाने इसके अलावा, अपनी ठोड़ी को परेशान करने की कोशिश न करें- इसके बजाए, अपने सिर को माइक्रोफोन के साथ गठबंधन रखें, अपनी ठोड़ी को थोड़ा नीचे छोड़ दें। यह एक गुंजयमान और रोमांचक स्वर में ध्वनि छोड़ देता है
  • चित्रा शीर्षक से गाओ कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 8
    8
    इच्छा के साथ गाने, पत्र के सही अर्थ के बारे में सोच। यह आश्चर्यजनक है कि हम कैसे बेहतर गाते हैं जब हम वास्तव में यह कहना चाहते हैं कि क्या गाया जा रहा है। इसके अलावा, अपनी उम्र के लिए उचित गीत चुनें, इसलिए आप अपने छह बच्चों और तीन तलाक के बारे में गायन करके समझने की कोशिश नहीं कर सकते, उदाहरण के लिए
  • चित्रा शीर्षक से गाओ कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 9
    9
    शांत रहो रेनी छात्रों को एक प्रस्तुति के बारे में परेशान होने पर सिखता है: वह उनसे कागज पर लिखने के लिए कहती है कि वे क्या सोचते हैं कि गलत हो सकता है, जैसे कि रास्ते से बाहर निकलना, शब्दों को भूलना, गिरना या उनको छोड़कर कुछ भी डर। फिर वह उन सभी गलतियों के द्वारा गाना करने के लिए कहती है - जो कि, एक भयानक प्रदर्शन करने के लिए। यह आसान लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है। आप पाएंगे कि यह सही है कि घटिया होना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह कई बार अभ्यास करने के बाद, आप देखेंगे कि अभ्यास, प्रस्तुतियों से पहले आने वाले भय को खत्म करने में मदद करता है।
  • गायन कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 10 नामक चित्र
    10
    आराम करो और जाने दो साहस और गायन लेना आपके लिए हमेशा "सपना" का सपना देखने का सही मौका है। इसे ज़्यादा डरने के लिए मत डरो: आप में अभिनेता या अभिनेत्री को ढूंढें। एक ग्लैमरस संगठन पर रखो, कुछ चट्टानों को प्रशिक्षित करें रोल करें, अपने दिल से और अपने फेफड़ों के शीर्ष पर गायें। वास्तव में, ज्यादातर लोग पसंद करते हैं कि आप एक खराब प्रस्तुति से बेहतर प्रस्तुति दें, और एक पूर्ण प्रदर्शन करना हमेशा भावनाओं के बिना समाहित और गायन से अधिक प्रसन्न होता है। विश्वास करें: जब आप अपने खराब प्रदर्शन के लिए माफी मांगते हैं, तो हालात ही बदतर हो जाते हैं और आपको लगता है कि आप विफल रहे हैं।
  • चित्रा शीर्षक से गाओ कराओके विथ कॉन्फिडेंस चरण 11
    11
    हम इस बात की गारंटी नहीं दे सकते कि आपको इन टिप्स के साथ एक रिकॉर्ड डील या एमटीवी वीडियो क्लिप मिलेगी, लेकिन वे निश्चित रूप से आपके कलाकार के क्षणों को और अधिक मनोरंजक बनाने में मदद करेंगे - तो आप सबसे महत्वपूर्ण बात सीख लेंगे- गायन मज़ेदार है!
  • युक्तियाँ

    • जब आप गायन के लिए एक जगह की तलाश कर रहे हैं, तो स्थानीय लोगों के पसंदीदा गीतों पर ध्यान दें और उन्हें गायन से बचें। यह न केवल दर्शकों के लिए है (आखिर, जो एक ही गीत दो बार सुनना चाहता है?), लेकिन यह अच्छा शिष्टाचार का संकेत है।
    • याद रखें कि ज्यादातर लोग मज़े के लिए ही हैं अगर आप एक अच्छे गायक हैं या नहीं, तो अधिकांश लोग परवाह नहीं करेंगे, जब तक कि आप धुन से बाहर नहीं हैं
    • एशियाई महाद्वीप पर परंपरागत कराओके बूथ, कुछ जगहों पर उपलब्ध हैं और किराए पर लिया जा सकता है ताकि आप और आपके मित्र अपने प्रतिभा को जनता के सामने खुले तौर पर सामने आने से पहले एक छोटे समूह में गाएं।
    • शर्म न हो! जब आप गा रहे हों, तो इसे छोड़ दें यह चमकने का आपका समय है!
    • यदि आप बार या रेस्तरां में शराब परोसते हैं, तो याद रखें कि जितना अधिक लोग पीते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप गाएंगे।
    • सार्वजनिक बोलने के डर को कैसे खोया जाए, इस पर कुछ पुरानी चालें का उपयोग करने में मदद मिल सकती है। उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि दर्शकों को नंगा है, और केवल आप ही तैयार हैं

    चेतावनी

    • कराओके में गाने के लिए नशे में जाने की आवश्यकता नहीं है, बस यहां प्रस्तुत युक्तियों का पालन करें इसके अलावा, आप अपनी गलतियों पर हंसने वाले लोगों को अपने साथ गाना नहीं देखना चाहते हैं। यदि पेय आपको ढीला करने में मदद करता है और आपकी शर्म को खो देता है, तो एक पेय या पेय (लेकिन चार नहीं)।
    • मेजबान या परिचारिका के लिए दयालु हो यदि आपको अपनी गायन के लिए लंबे समय से इंतजार करना पड़ता है, यदि आपको लगता है कि माइक्रोफोन वॉल्यूम अच्छा नहीं है या अगर स्क्रीन पर गीत पूरी तरह से गीत के साथ सिंक्रनाइज़ नहीं हैं, तो नम्र हों और "शो" न दें (एक बुरे तरीके से) अनुचित तरीके से व्यवहार करके, आप न केवल पार्टी को नुकसान पहुंचे बल्कि करौली गायक के रूप में भी अपना करियर बिताएं।
    • एकल या लंबे समय तक सहायक अंतराल के साथ गाने चुनने से बचें, जब तक कि आप हवाई गिटार का मालिक न हों या दर्शकों को मनोरंजन रखने के लिए कुछ नृत्य कदम पता करें।
    • पुरुषों के लिए: रानी से एक गीत चुनने से पहले दो बार सोचो ईेडी मर्क्यूरी ने अपना रॉक कैरियर शुरू करने से पहले ओपेरा गायक होने के लिए प्रशिक्षित किया यह पॅट बानार के गीतों पर महिलाओं के लिए भी सही है। साथ ही, उस गायन के बारे में अच्छी तरह से परिचित हो जिसे आप गाते हैं, क्योंकि यह बहुत मदद करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com