IhsAdke.com

आत्मविश्वास के साथ गाने के लिए

बौछारों में गायन और लोगों के सामने गायन दो पूरी तरह से अलग चीजें हैं। अगर आपको इसके बारे में मुश्किल लगता है, तो सार्वजनिक गायन एक तनावपूर्ण और असुविधाजनक अनुभव हो सकता है लेकिन सही तकनीकों के साथ, आप इस असुरक्षा को समाप्त कर सकते हैं और आत्मविश्वास और कुशलता के साथ गायन शुरू कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
मूल बातें जानें

चित्रा 1 9
1
अपनी शैली खोजें अगर आपने क्लासिक या देश शैली में हर समय गाया है लेकिन वास्तव में जैज़ की आवाज़ है, तो आप को एक दिन से गलत तरीके से मिला हो सकता है। रेडियो पर सभी गायकों ने अपनी शैली को एक कारण के रूप में गाया है: क्या आप फ्रैंक सिनात्रा, जोश ग्रोबान या माइकल बुबले गायन देश की कल्पना कर सकते हैं?
  • आपको पता चल जाएगा कि इसे कब खोजना है भावना घर पर होने की है। इसमें थोड़ी देर लग सकती है, लेकिन जैसे ही आप पॉप, शास्त्रीय, देश, संगीत, जाज, ब्लूज़, लोक और आरबी शैलियों का अनुभव करते हैं, आपको पता चल जाएगा कि आपके लिए सबसे अधिक आरामदायक क्या है और आप अपने विकल्पों को कम कर सकते हैं और वहां से अपनी जगह खोज सकते हैं ।
  • चित्र के साथ आत्मविश्वास के साथ गायन शीर्षक चरण 2
    2
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास क्या आप जानते हैं कि आप जितना अधिक बार कुछ करते हैं, उतना अधिक आरामदायक (और बेहतर) आपको मिलता है? खैर, जितना अधिक आप गाते हैं, आपको और अधिक आरामदायक महसूस होगा श्रवण. जितना अधिक आराम से आप अपनी आवाज सुनते हैं, वैसे ही आप दूसरों के बारे में भी सुनेंगे।
    • दुर्भाग्य से, अभ्यास पूर्णता नहीं लाती - यह आदत में बदल जाता है फिर की आदत में आ जाओ एक स्वस्थ तरीके से गाना. अच्छे आसन का अभ्यास करें, एक गहरी सांस लें और जब आपका आवाज़ थका हुआ हो तो रोक दें।
  • चित्र के साथ आत्मविश्वास के साथ गायन शीर्षक चरण 3
    3
    गर्म हो जाओ आप बिना वायु-मेहनत के मैराथन को नहीं चलाएंगे, तो आप ऐसा क्यों नहीं सोचते कि आप ऐसा कर सकते हैं? आपकी आवाज़ को गर्म करना मूल रूप से आपको आराम देगा एक बार जब आप आराम कर देते हैं, तो आप अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे।
    • अभ्यास होंठ reverbs, sirens, और arpeggios। अपने पूरे शरीर का उपयोग करने के लिए मत भूलना! एक अच्छे आसन बनाए रखने के अलावा (एक अदृश्य मछली पकड़ने वाली लाइन की कल्पना करना) और अपने डायाफ्राम का काम करना, अपनी उंगलियों के साथ मालिश करने से अपने मुंह की मांसपेशियों को आराम दें और उच्च नोटों तक पहुंचने के लिए अपने हथियार का उपयोग करें। उच्च नोटों तक पहुंचने के लिए हाथ उठाकर आश्चर्यजनक तरीके से मदद मिलती है
  • चित्रा का शीर्षक आत्मविश्वास के साथ गाओ शीर्षक चरण 4
    4
    सब कुछ गायब हो जाने दो। कुछ ऐसे गीतों को ले लीजिए जिन्हें आप इतनी अच्छी तरह से जानते हैं कि आप उन्हें अपनी आंखों से बंद कर सकते हैं, आपके हाथ अपने सिर के पीछे बंधे हैं और एक पैर पर कूद कर सकते हैं। आप केवल एक चीज़ पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं: आपकी आवाज़
    • इसका मतलब यह है कि आउटपुट और इनपुट, धीमा, गति बढ़ाने, और यदि आपके पास कोई वादक है, तो सही नोट्स क्या हैं, समय धीमा करना। यदि आप पीछे की तरफ संगीत जानते हैं, तो आप पूरी तरह से अपनी तकनीक पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। तो जब आप गायन कर रहे हैं, तो आप अपने सर्वश्रेष्ठ ध्वनि कैसे करें
  • गान विथ कॉन्फ़िडेंस चरण 5
    5



    एक पेशेवर के साथ कार्य करें यह बहुत स्पष्ट है, लेकिन अपने आत्मविश्वास को बढ़ावा देने का सबसे आसान तरीका अधिक कौशल सीखना है। आप बेहतर देखेंगे, आप अधिक सीखेंगे, और यदि आप एक मुखर कोच के साथ काम करते हैं तो कोई आपको इस प्रक्रिया के माध्यम से खुश करेगा।
    • अपने चिंताओं को अपने शिक्षक को बताएं उसे बताओ कि यह वह क्षेत्र है जिसमें आप काम करना चाहते हैं। नतीजतन, वह शायद उन गानों को चुन लेगा जो उनकी सबसे अच्छी कोशिश करेंगे और आपको अपने भीतर से उस पर भरोसा करने के लिए प्रेरित करेंगे। पर्याप्त अभ्यास के साथ, यह प्राकृतिक हो जाएगा
  • विधि 2
    जबकि गायन

    चित्र के साथ आत्मविश्वास के साथ सिंगल शीर्षक चरण 6
    1
    गलतियां करने से डरो मत। यदि आप मौके नहीं लेते हैं तो आप बढ़ेंगे नहीं। और खतरे में पड़ने से कभी-कभी उल्टा पड़ सकता है लेकिन कभी-कभी यह इसके लायक हो, और यही मायने रखता है यह गलतियों की सिफारिश नहीं कर रहा है, ये उन्हें करने से डर नहीं रहा है। यदि नीचे बुरी बात है तो आप अपने विश्वास के साथ कर सकते हैं।
    • जब हम हमारी आवाज़ों को जो चाहे चाहते हैं, तो यह डरावना है। आप नहीं जानते कि क्या आ रहा है लेकिन यदि परिणाम सुंदर है, तो आप कैसे जानते होंगे कि आप नहीं जानते? जैसे ही आप जोखिम लेना शुरू करते हैं, आपको उस क्षेत्र का पता चल जाएगा जहां आपने पहले कभी कदम नहीं उठाया है हो सकता है कि आप उस भरोसे को भी मिल जाएंगे, भी।
  • चित्र के साथ गाइ गद्दा विश्वास चरण 7
    2
    खुला और अपना आवाज स्वीकार करें। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो यह आपके चेहरे और आपके शरीर की भाषा में होगा यदि आप असुविधाजनक हैं, तो सभी को पता होगा भले ही आप कैसे आवाज करते हैं, अपनी आवाज से प्यार करते हैं। यह आपके पास केवल एक है और आप हमेशा रहेगा।
    • अविश्वसनीय रूप से प्रसिद्ध गायक सिर्फ अपनी आवाज का इस्तेमाल नहीं करते हैं। मैडोना और ब्रिटनी स्पीयर्स तकनीकी रूप से महान आवाजें हैं? नहीं, वे नहीं करते। उनके पास क्या है, इसके बारे में कोई गलती न करें उनके पास क्या रहस्यपूर्ण व्यक्तित्व हैं - भरोसा अंत तक यदि आपकी आवाज़ महान नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि सभी को ऐसा लगता है कि यह है।
  • चित्र शीर्षक के साथ भरोसा है चरण 8
    3
    मज़ा लो कभी-कभी हम ऐसे लोगों को देखते हैं जो इतने मज़ेदार हैं कि हम ईर्ष्या से भर जाते हैं। गायन इसी तरह से काम करता है: यदि आप अपनी आवाज़ के साथ मज़े कर रहे हैं, तो लोग आपके साथ मजा करना चाहते हैं। दुनिया भर के कराओके के लाखों गायकों पेशेवर गायकों और गायकों नहीं हैं - वे सिर्फ मस्ती करने के लिए हैं।
    • रिलैक्स। यह मस्तिष्क शल्यक्रिया या रासायनिक युद्ध नहीं है - कोई भी आपका मरना नहीं है (आप सहित) यदि आप अपने प्रदर्शन को बर्बाद कर देते हैं जो भी दबाव आप खुद पर डाल रहे हैं, वह आप से आ रहा है, रोको! यदि आप मज़ेदार हैं, तो कोई भी इसे आप से नहीं ले सकता है
  • चित्र के साथ आत्मविश्वास के साथ सिंगल शीर्षक चरण 9
    4
    संगीत में खो जाओ तुम्हारे सामने ये सैकड़ों लोग, आप को देख रहे हैं? वे अब नहीं हैं यह सिर्फ तुम हो, गायन के बारे में गायन कैसे टूटा हुआ है, लेकिन यह ठीक हो जाएगा। यह गीत तुम्हारा है आप संगीत रियलिटी शो के लिए ऑडिशन नहीं कर रहे हैं, आप लाइन में नहीं मिल रहे हैं, आप बस उत्तेजना महसूस कर रहे हैं शब्दों को सुनो और उन्हें आपको कहीं दूर ले जाने दें।
    • यहां तक ​​कि अगर यह एक भाषा नहीं है जिसे आप समझते हैं, तो संगीत आपको रोमांचित कर सकता है अगर संगीत मिठाई है और लोरी की तरह है, तो उस चित्र को अपने चारों ओर से चलो अगर यह एक साहसी और उत्तेजक गीत है, तो इस ऊर्जा पर फ़ीड करें। संगीत को अपने वातावरण बनाओ, वास्तविकता नहीं।
  • युक्तियाँ

    • सांस लेते हैं। हमेशा सांस लेने की याद रखना आपकी हृदय गति को कम करने में मदद करता है, आपके तनाव से राहत।
    • पहले कुछ दोस्तों के साथ गाते रहें। इससे आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा और आप एक ही समय में मजे करेंगे, जो आपको जाने में मदद करेगा। अपने आप को इतनी गंभीरता से न लें
    • यह हमेशा हमारे विचार नहीं है कि व्यवहार को सक्रिय करें: यह अन्य तरीकों से भी काम कर सकता है। फिर मुस्कुराओ! आप अपने दिमाग को छल कर सकते हैं और ऐसा सोच सकते हैं कि आप खुश हैं और कार्रवाई के लिए तैयार हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com