IhsAdke.com

कैसे कराओके में गाने के लिए

कराओके में दोस्तों के साथ एक शाम मजेदार और दिलचस्प है आप कराओके में गाया कभी नहीं किया है, तो यह देखने के लिए अन्य लोगों को कई बार गाना समझ में यह कैसे काम करता है या एक घर और ट्रेन खरीदने के लिए सलाह दी जाती है। फिर भी, सुनिश्चित करें कि आप मंच पर आने और कोशिश करने में संकोच न करें। कुछ दोस्तों से मिलकर एक समूह के रूप में गाएं। वैसे भी, आनंद लें

चरणों

दो कराओके चरण 1 के शीर्षक वाले चित्र
1
एक गीत चुनें। कभी-कभी इसमें उपलब्ध गीतों की सूची के साथ बाध्यकारी होते हैं यदि आप घर पर गायन कर रहे हैं, तो आप सूची देखने के लिए अक्सर सीडी कवर देख सकते हैं। अगर कर्मचारी अपने कराओके में एक खास गीत है तो आप कर्मचारियों से भी पूछ सकते हैं
  • दो कराओके चरण 2 नामक चित्र
    2
    यदि आवश्यक हो तो फॉर्म भरें। वे आमतौर पर प्रबंधक या एक वेटर को दिए जाते हैं
  • डू कराओके चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी बारी रुको गायक के बीच कई तरह की स्थापना अलग-अलग हो सकती है, इसलिए चिंता न करें कि आपका संगीत जल्द ही प्रदर्शित नहीं हो रहा है।



  • डू कराओके चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्क्रीन पर शब्दों का पालन करें आदर्श रूप से, आपको गीत को याद रखना चाहिए। अगर आप गीत के कुछ हिस्से को भूल जाते हैं तो गीत आपको मार्गदर्शन करने के लिए स्क्रीन पर खड़े होते हैं। अगर आप कम से कम राग का पता लगाते हैं तो यह मदद करता है। दर्शकों और मुस्कान के साथ आँख संपर्क बनाने की कोशिश करें
  • डू कराओके चरण 5 शीर्षक वाले चित्र
    5
    चरण पूरा होने पर चरण छोड़ें कुछ लोग एक दूसरे गीत को गाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा न हो अगले व्यक्ति को गाना दो कुछ कराओके बार में, आप प्रदर्शन के अनुसार अंक अर्जित कर सकते हैं।
  • डू कराओके चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    परेशान न हो कुछ लोग मंच से डरते हैं, लेकिन कोई समस्या नहीं है! जल्द ही आप इसे दूर करेंगे
  • युक्तियाँ

    • कराओके मज़े के लिए है, एक रिकॉर्ड कंपनी द्वारा नहीं खोजा जायेगा, इसलिए बुरी तरह से गाने के लिए शर्मिंदा मत हो।
    • इसके साथ ही मन में, यदि आप गीत पता है, लेकिन वह उनके स्वर क्षमता की बहुत अधिक आवश्यकता है, कुछ मशीनों या तो इसे और अधिक तीव्र या अधिक गंभीर बनाने के लिए, टोन स्थानांतरित इतना है कि यह उनकी क्षमताओं के साथ लाइन में अधिक है अनुमति देते हैं। आप मशीन, परीक्षण पर पूरा नियंत्रण है और संगीत को पुनः आरंभ अगर यह एक संक्षिप्त परिचय है, तो के रूप में पल गाना शुरू करने का याद नहीं है।
    • आप गाने कि रेडियो पर संपादित करने के लिए की आवश्यकता होगी, की बात करने के लंबे होते हैं गाना चाहते हैं (जैसे कि "क्या चारों ओर चला जाता है ..." जस्टिन टिम्बरलेक), गीत के पूर्ण संस्करण जानने के लिए और ध्यान से अच्छी तरह से सुन रेडियो संस्करण पहले से यह देखने के लिए कि गायन करने से पहले इसे हटा दिया गया था
    • यह टिप पुरानी गीतों के लिए बहुत कुछ लागू होती है यदि आप किसी की नकल करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जिस संस्करण की आप नकल की कोशिश कर रहे हैं वह स्थानीय रूप से उपलब्ध संस्करण से मेल खाता है। कभी-कभी लाइव संस्करण स्टूडियो वालों से भिन्न होते हैं समय की बातें या शब्दों के समूह जैसी सूक्ष्म वस्तुओं से, रिकॉर्डिंग के अवसर पर गायक की आवाज़ की पूरी व्यवस्था और विविधताएं भी आपके सभी प्रशिक्षण को समाप्त कर सकती हैं।

    चेतावनी

    • जब आप कराओके में अच्छा कर लेते हैं, तो रंगीन गीतों को आँख बंद करके न चलें, क्योंकि यह आपकी शैली को सीमित करता है उन गीतों का चयन करें जिनके गीतों को आप पहले से सीखकर अच्छी तरह जानते हैं कराओके में आंखों से आंखों पर आश्रय पर आश्रय छोड़कर आप आलसी छोड़ देंगे और दिल से गाने सीखने में असमर्थ होंगे। और अगर आप सड़क पर या सार्वजनिक रूप से गा रहे हों, तो सूर्य स्क्रीन को ब्लॉक कर सकता है। यदि आप गीतों को नहीं जानते हैं, तो आपको गंभीर रूप से नुकसान होगा इसके अलावा, यदि आप एक पैरोडी का परीक्षण करना चाहते हैं, तो यह अंततः मूल गीतों में वापस आ जाएगा।
    • स्थानांतरण के स्वर उपयोगी है, लेकिन यदि आप एक आदमी क्रिस्टीना एगुइलेरा (या औरत जॉनी कैश गाने के लिए कोशिश कर रहा है) से एक गाना गाने के लिए कोशिश कर रहे हैं, आपको पता चल जाएगा यदि आप बैकअप गायकों सुन सकते हैं, आवाज पूरी तरह से विकृत कर दिया जाएगा।
    • आप एक पैरोडी के एक प्रशिक्षण उपकरण के रूप में एक कराओके का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप बैकअप गायकों मूल आवाज सोमवार की भूमिका निभाने के लिए किया हुआ है।
    • अंतरण का एक और खतरा यह है कि संगीत का मूड बदलता है यदि यह बेहतर या बदतर (वांछित प्रभाव के संदर्भ में) के लिए बदलता है, तो यह एक व्यक्तिपरक प्रश्न है तो ट्रांसपोझर को पैक करें और वास्तव में गायन करने से पहले ट्रांस्पास्ड संस्करण को सुनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com