IhsAdke.com

कराओके गाने कैसे डाउनलोड करें

गायन और अपने दोस्तों के साथ अपने पसंदीदा कराओके गीतों को सुनने से ज्यादा मज़ा नहीं है। गाने के अपने संग्रह को बढ़ाने के लिए, हम आपको कुछ कदम और कराओके गाने डाउनलोड करने के तरीके के बारे में बताएंगे!

चरणों

विधि 1
इंटरनेट पर डाउनलोड प्रबंधक

चित्र शीर्षक कराओके गाने चरण 1 डाउनलोड करें
1
एक कुंजी, किजन या दरार के साथ एक IDM (इंटरनेट डाउनलोड प्रबंधक) डाउनलोड करें IDM आपके ब्राउज़र में एम्बेड की गई किसी भी चीज को डाउनलोड करने का सबसे अच्छा कार्यक्रम है, और किसी भी क्लिप या गीत के लिए स्वचालित रूप से पेज पर चलने वाले डाउनलोड प्रतीक दिखाता है
  • चित्र शीर्षक कराओके गीत चरण 2 डाउनलोड करें
    2
    अब, अपने पसंदीदा संगीत को सुनने के लिए, कराओ फन जैसे ऑनलाइन कराओके साइट पर जाएं जैसे ही यह छुआ है, IDM एक डाउनलोड प्रतीक प्रदर्शित करेगा। डाउनलोड करने पर क्लिक करें और जितना चाहें उतने गानों को डाउनलोड करने का मजा लें।
  • विधि 2
    कराओके में गाने के लिए कार्यक्रम




    चित्र शीर्षक कराओके गाने चरण 3 डाउनलोड करें
    1
    एक प्रोग्राम डाउनलोड करें जो आपको कराओके में गाऊं। स्थापना के दौरान, आपके मशीन पर कई कराओके गाने डाउनलोड करें। उदाहरणः अल्ट्रास्टार डीलक्स या सिंगिंग सुपरस्टार।

    विधि 3
    टोरेंट

    1. चित्र उतार दिया गया कराओके गाने चरण 4 डाउनलोड करें
      1
      धार ग्राहकों का उपयोग कर torrents से कराओके गाने का एक विशाल संग्रह डाउनलोड करें। यह विधि सरलतम है

    युक्तियाँ

    • एक बार आपके कराओके संगीत कार्यक्रम ने सब कुछ डाउनलोड कर लिया है, तो प्रोग्राम फ़ाइलें खोलें ताकि सॉफ्टवेयर सभी गाने मैन्युअल रूप से जांच सके (प्लस पॉइंट यह है कि वे भी गीत शामिल हैं) -
    • IDM का उपयोग करते समय, पहले आप कौन-से गीत चाहते हैं, पहले चुनें, तो इसे सिर्फ एक नई विंडो में खोलें और इसे डाउनलोड करें
    • टॉरेन डाउनलोड करने से पहले, अपने एंटीवायरस को अपडेट करें और डाउनलोड की गति को पूरी तरह से बढ़ाएं तेज़ी से डाउनलोड करने के लिए न्यूनतम गति को अपलोड करें।
    • IDM डिफ़ॉल्ट रूप से फ़ाइलों को एक सामान्य प्लेबैक नाम देता है गाने को अलग-अलग डाउनलोड करने के लिए सावधान रहें, फिर फाइलों के नामों को गाने के सही नामों में बदल दें।

    चेतावनी

    • विधि 2 में सभी गीतों को डाउनलोड करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होती है क्योंकि मूल रूप से, यह आपके नेटवर्क की गति पर निर्भर करता है। तो विधि 2 के माध्यम से डाउनलोड करते समय रोगी रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com