IhsAdke.com

क्लासिकल गाने कैसे गाने के लिए

यहां कुछ बुनियादी कदम हैं जो आप ले सकते हैं यदि आप शास्त्रीय गीत गा रहे हैं। इस शैली को गायन और अधिक लोकप्रिय गीतों के गायन के बीच एक बहुत अंतर है। क्लासिक गाने में प्रत्येक अक्षरों में भावना, भावनाएं और भावनाएं शामिल होती हैं।

चरणों

चित्रा शीर्षक से गायन क्लासिकली चरण 1
1
एक प्रशिक्षक के साथ शुरू करें शास्त्रीय गायन के लिए, आपको एक अच्छा शिक्षक ढूंढने की आवश्यकता है जो यह बता सकता है कि आप अभ्यास करते वक्त आवाज कैसे काम करते हैं। एक अच्छी रणनीति है कि आप अपनी जीभ को स्थिर कर सकते हैं और अपने गले में जलन पैदा कर सकते हैं।
  • चित्रा शीर्षक से क्लासियस स्टेप 2 नामक चित्र
    2



    अभ्यास। शास्त्रीय गायन के लिए आवाज़ और शरीर को प्रशिक्षित करना बहुत समय लगता है, इसलिए तत्काल परिणाम की अपेक्षा न करें। तब तक अभ्यास करें जब तक आपको नहीं लगता कि आप अपनी पूरी क्षमता तक पहुंच गए हैं। समय की सुझाई गई राशि शुरू करने के लिए प्रति सप्ताह एक घंटा है।
  • चित्र शीर्षक गायन क्लासिकली चरण 3
    3
    अपनी कमजोरियों को पहचानें गले में घबराहट का एक अच्छा संकेत जब आप उच्च नोट्स गाने की कोशिश करते हैं, तो तंगी या चिपकने की भावना होती है। आपके गले में किसी भी तनाव की पहचान करने में आपकी सहायता करने के लिए, अपने एडम के सेब पर एक उंगली रखें और पैमाने बढ़ाएं। अगर एडम सेब नाटकीय रूप से चलता है, तो आपको गलत तकनीक का प्रयोग करना चाहिए। एक निशुल्क आंदोलन में एक अच्छी तकनीक का उपयोग करना, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं उदाहरण के लिए, जब गाना गा रहा है, तो यह आपके गले में गायब नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, अपने गला दबा बचने के लिए, यह तुम्हारी आवाज़ का एक अलग हिस्सा नियंत्रित करता है और यदि आप रखने के लिए प्रयास करने के दौरान गाने के लिए कोशिश हड्डी करने के लिए एडम नीचे, एक दमन हो सकती है। कौन आपको कर्मित, टॉड की आवाज़ के साथ छोड़ देगा। अंत में, गलत तरीके से साँस लेने और गले और जीभ में बहुत अधिक तनाव गायकों का सबसे आम गलतियों से दो हैं। किसी भी अनुदेशक आसानी से इस के साथ आपकी सहायता कर सकते हैं, यद्यपि। अच्छी तकनीक समय के साथ आता है और यदि आप गायन का कार्य के पहलुओं पर ध्यान केंद्रित, श्वास और समर्थन की तरह, उनकी समस्याओं की संभावना समय के साथ हल किया जा होगा ..
  • युक्तियाँ

    • आप गर्म आवाज़ और श्वास व्यायाम के लिए अपने आवाज प्रशिक्षक से पूछ सकते हैं कि आप हर रोज घर पर कर सकते हैं। जितनी बार आप यह कर सकते हैं उतनी ही इन रूटीन का अभ्यास करें।
    • क्लासिक गाने गायन के बारे में एक पुस्तक पढ़ें
    • अगर आप एक और नहीं खेलेंगे तो कक्षाएं शुरू करना और एक उपकरण खेलना शुरू करना। आप सीखेंगे कि स्केलर, संगीत, कैसे एक महान संगीतकार, संगीत और सद्भाव के सिद्धांत को पढ़ने के लिए। कई महान गायकों पहले वाद्यज्ञों थे। पियानो विशेष रूप से उपयोगी है क्योंकि आप घर से सीख सकते हैं और नोट द्वारा एक सबक नोट नहीं सिखाया जाना चाहिए
    • यदि आपके पास इतालवी, फ्रेंच या जर्मन जैसी विदेशी भाषा सीखने का अवसर है, तो ऐसा करें। ये भाषाओं शास्त्रीय संगीत के कुछ मानक हैं
    • महान शास्त्रीय गायकों को सुनो और थिएटर या अन्य स्थानों में गायन करने का प्रयास करें आपको सिटीबैंक हॉल होना अच्छा नहीं होगा!
    • लिबेट्टो को सुनकर ओपेरा के साथ अपने आप को परिचित कराएं, जो कि लिखित गीतों का गीत है।

    चेतावनी

    • यहां मौजूद अधिकांश जानकारी शुरुआती के लिए एक सहायता है। इन युक्तियों को पूरी तरह से अपने कसरत को निर्देशित न करने दें। आकाओं और भरोसेमंद लोगों से मदद के लिए पूछें
    • अगर कुछ बिंदु पर गायन का कार्य आपको परेशान करता है, तो थोड़ी देर रुकें। गरीब तकनीक आप के लिए अच्छा लग सकता है, लेकिन कभी नहीं सकारात्मक टिप्पणी कैसे अगर यह शारीरिक परेशानी का कारण बनता है एक उपकरण का उपयोग करने हुक्म। लंबे समय में, गरीब तकनीक आवाज करने के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है और इस तरह के मुखर पिंड के रूप में भयानक परिणाम, हो सकता है।
    • अपनी आवाज़ को कभी बल न दें यदि आपने पहले इस लेख को नहीं पढ़ा है: अपनी आवाज़ का दुरुपयोग न करें! यह पर्याप्त सराहनीय बात है, के बाद से यह पता चलता है कि आप स्पष्ट रूप से गाने के लिए पसंद है, लेकिन आप एक भविष्य "नियोक्ता" (थिएटर, गाना बजानेवालों, आदि) अपनी आवाज का दुरुपयोग करने के लिए के लिए बेकार हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com