IhsAdke.com

एक गायक और संगीतकार कैसे बनें

एक गायक और गीतकार होने के नाते एक डबल कार्य है - आपको इस दोहरी भूमिका को अच्छी तरह से चलाने के लिए एक अच्छा गीतकार और एक उत्कृष्ट कलाकार होना चाहिए। आपके प्रदर्शन और संरचना कौशल को बेहतर बनाने के लिए आप कई चीजें कर सकते हैं।

चरणों

चित्रित किया गया एक गायक गीतकार चरण 1
1
नियमित रूप से गायन का अभ्यास करें अपनी आवाज को उचित प्रशिक्षण देने के लिए कई प्रकार के गाने और स्वर चुनें। यदि आप एक कैंट शिक्षक का खर्च वहन कर सकते हैं, तो यह आपके गायन कौशल को बेहतर बनाने और सीखने का एक शानदार तरीका है कि आपका कौशल कितना बढ़ रहा है।
  • चित्रित किया गया एक गायक गीतकार चरण 2
    2
    पियानो या गिटार (कई गायक / गीतकारों को ध्वनिक गिटार पसंद करते हैं) जैसे एक यंत्र खेलते हैं या सीखते हैं आप इस उपकरण को एक आवाज संगत के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्रित किया गया एक गायक गीतकार चरण 3
    3
    आश्वस्त रहें इसका सबसे अच्छा प्यार गीत लिखने का कोई फायदा नहीं है, क्योंकि इसका खराब प्रदर्शन होता है क्योंकि आप परेशान थे। झटके से उबरने और अपने वास्तविक प्रदर्शन चमक बनाने के लिए बुनियादी स्तर के कौशल जानें।
  • चित्रित किया गया एक गायक गीतकार चरण 4



    4
    अक्षरों को नियमित रूप से लिखें अच्छे गीतों को लगातार लेखन के साथ सीखा जा सकता है - अगर आप प्रेरित होने की उम्मीद कर रहे हैं, तो आपको लंबे समय तक प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। इसी समय, प्रेरित किया जाना महत्वपूर्ण है, इसलिए घर छोड़ दें और दुनिया को और चीजें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, देखें और इसके बारे में लिखें। टूटे दिलों और जुनूनों के बारे में गाने के सामान्य आराम क्षेत्र से बाहर निकलने की कोशिश करें - कई अन्य चीजें हैं जिनके बारे में आप लिख सकते हैं
  • एक सिंगर गीतकार कदम 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    एक विषय के बारे में सोचो और फिर इस विषय पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का प्रयास करें। उसके बाद, इसे अक्षरों में बदलने की कोशिश करें कुंजी को अपने विचारों में गहराई से जाना और उन्हें सतह देना है
  • चित्रित किया गया एक गायक गीतकार चरण 6
    6
    अपने गायन शैली के साथ अपने व्यक्तिगत गीतों को मिलाएं यह टोन में लिखना बहुत महत्वपूर्ण है जो आपकी आवाज़ के लिए सबसे अच्छा काम करता है, और पत्र लिखने के लिए आपको अपनी भावनाओं को समय पर व्यक्त करने की अनुमति देता है लेकिन यथार्थवादी बनो - समय के साथ आपकी भावनाएं बदल जाएंगी और आपका संगीत परिपक्व हो जाएगा चाल को इस बारे में जागरूक होना और गीत और गीतों को दोहराने की कोशिश करने के बजाय इसके साथ बढ़ना है, जो अब आपके विचार और अनुभव को दर्शाते हैं।
  • चित्रित किया गया एक गायक गीतकार चरण 7
    7
    बंद करो और गुलाब गंध। अगर आप कमरे में खुद को बंद कर देते हैं और गाने लिखते हैं, तो आप कभी भी अच्छा संगीतकार नहीं बन सकते हैं: आप सुनकर कुछ भी नहीं लिख सकते, लेकिन आप अनुभव से सीखेंगे!
  • युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहो! लोगों को आपको निराश न करने दें! हार न दें- कोशिश कर रहें
    • अभ्यास पूर्णता की ओर जाता है! जितना अधिक आप गाना अभ्यास करेंगे, एक उपकरण खेलेंगे और रचना करेंगे, उतना ही अच्छा होगा!
    • बहुत पानी पी लो, यह तब मदद करता है जब गाते समय
    • धैर्य एक गायक-गीतकार का गुण है हिट करने के लिए बहुत कुछ है, इसलिए इसे आसान बनाएं और एक ऐसी शैली का विकास करें जो आपको पूरी तरह उपयुक्त मानते हैं।
    • यदि जरूरी हो, तो अपने संगीत की समीक्षा करें और इसके कुछ हिस्सों को त्याग दें, जिससे आप संतुष्ट नहीं हैं। यदि आप दैनिक अभ्यास करते हैं, तो आप एक महान गायक-गीतकार बनेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com