IhsAdke.com

बैंड में एक संगीतकार के लिए एक अच्छी प्रेमिका कैसे बनें

किसी व्यक्ति को डेटिंग करना जो संगीत के साथ काम करता है, लिंग की परवाह किए बिना, हमेशा आसान नहीं होता है वास्तव में, एक संगीतकार का जीवन संबंधों को कठिन बना सकता है हालांकि, आप सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति बनने की कोशिश करने में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश कर सकते हैं, हालांकि आप उसी चीज़ की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
प्रेमिका के रूप में समर्थन देना

चित्रित किया गया एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 1 शीर्षक
1
जब आप कर सकते हैं तब दिखाएं अपने प्रेमी (या प्रेमिका) के लिए समर्थन दिखाने के लिए, जब प्रस्तुति होती है तो बस दिखाएं जब भी आपके पास यह दिखाने का अवसर होता है कि आप उसे अपनी कला में समर्थन देते हैं
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सभी प्रस्तुतियों में जाना चाहिए। वास्तव में, कभी-कभी यह भी अच्छा होता है कि आप अपने हितों पर ध्यान केंद्रित करते हैं और अन्य लोगों के साथ समय बिताते हैं।
  • एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 2 होना शीर्षक चित्र
    2
    रिहर्सल छोड़ें हालांकि आपको अपना पूरा समर्थन प्रदर्शित करना होगा, रिहर्सल ऐसा करने के लिए एक जगह नहीं है। ये अभ्यास क्षण बैंड के लिए अजीब और निराशाजनक हो सकते हैं। उन्हें समस्याओं को सुलझाने पर ध्यान देने की आवश्यकता है और आपको प्रभावित करने पर नहीं। जब तक आपको रिहर्सल के लिए आमंत्रित नहीं किया जाता है, तो आप बेहतर नहीं जाते। यह शायद आपके लिए बहुत ही मजेदार समय नहीं होगा, वैसे भी।
  • चित्रित होना एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 3
    3
    अपने प्रेमी के लिए जगह बनाओ जब उसे इसकी ज़रूरत होती है इसका मतलब है कि अगर वह यात्रा पर जाता है, तो आप घर पर रहने की अधिक संभावना रखते हैं (विशेषकर अगर हर कोई सड़क पर थोड़ा वैन में फंस गया हो)
    • यह खेलने के लिए बाहर जाने के लिए बैंड का दायित्व है और अतिरिक्त व्यक्ति को चीजों को असुविधाजनक बना सकता है जब तक कार में बहुत अधिक जगह नहीं होती है या आप अपनी खुद की कार हैं, तो आप बेहतर नहीं जाना चाहिए।
  • एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 4 नामक चित्र होना चाहिए
    4
    वित्तीय मामलों के बारे में समझें संगीतकार कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन आम तौर पर ज्यादा पैसे नहीं कमाते हैं ऐसा नहीं है कि आपको अपने प्रेमी को खेलना चाहिए। हालांकि, आपको अपनी बैठकों और उपहारों के बारे में समझना चाहिए। दूसरे शब्दों में, वह अधिक विस्तृत उपहार और महंगी पैसों को खरीदने में सक्षम होने की संभावना नहीं है, इसलिए यदि आप ऐसा कुछ करना चाहते हैं जिसके लिए अधिक पैसे की आवश्यकता होती है, तो आपको शायद खुद को ही होना चाहिए।
  • एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 5 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    स्वीकार करें कि उसके बैंडमेट्स करीबी मित्र होंगे। बैंड सहयोगियों ने बहुत समय बिताने के लिए, दोस्ती के बंध बनाए। हो सकता है कि आप थोड़ा ईर्ष्या कर रहे हों, और यही सामान्य है हालांकि, याद रखें कि आपके बैंडमेट्स के साथ जो कुछ भी आपका प्रेमी साझा करता है वह आपके दोनों रिश्ते को नहीं मानता है।
    • दूसरी तरफ, क्योंकि आप बैंड के करीब हैं, हो सकता है कि आप अन्य लोगों के साथ भी दोस्त बन जाएं।
  • भाग 2
    रिश्ते का विकास करना

    चित्रित होना एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 6
    1
    जब भी संभव हो, बात करें यहां तक ​​कि पर्यटन के दौरान, आपको जितना भी हो उतना बात करने की कोशिश करनी चाहिए (अधिमानतः, हर दिन)। सरल "सुप्रभात" और "शुभ रात्रि" से आगे बढ़ें
    • सुनिश्चित करें कि आपकी आवश्यकताओं को पूरा किया जा रहा है और देखें कि आप भावनात्मक रूप से कैसे हैं
    • उदाहरण के लिए, आप ऐसे चीजों से पूछ सकते हैं जैसे "आप भावनात्मक रूप से कैसे हैं? बैंड के प्रदर्शन के बारे में अच्छा लग रहा है? क्या आपको खुद के लिए कुछ समय मिला है? "
  • चित्रित किया गया एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 7 नामक चित्र
    2



    अपनी कृतज्ञता और प्रेम व्यक्त करें दूरी के साथ, मौखिक रूप से प्यार और कृतज्ञता व्यक्त करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि किसी भी भौतिक संपर्क के लिए संभव नहीं है समझाओ कि आप उसके साथ खुश हैं, वह उसे प्यार करता है कि वह कौन है और अपने काम पर गर्व है
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "मैं सिर्फ तुम्हें जानना चाहता था कि मैं आपको कितना याद करता हूं। मैं आपकी आवाज़ सुनकर हमेशा खुश हूं आपसे बात करना मेरा दिन बेहतर बनाता है। "
  • एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 8 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    सुनो। आपके साथ जो कुछ भी हुआ है, उसके बारे में बात करने का प्रलोभन बहुत अच्छा रहा है जब से आपने अपने प्रेमी से बात की है हालांकि, यह भी सुनना महत्वपूर्ण है कि उसे क्या कहना है। सुनो उसे क्या बात है और ठीक से जवाब देना है।
    • आप किस बात को सुन रहे हैं यह दिखाने का एक तरीका है कि संबंधित प्रश्न पूछने के लिए कि वह क्या कह रहा है
  • भाग 3
    अपना ख्याल रखना

    एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक स्वतंत्र व्यक्ति बनें चूंकि आपका प्रेमी बहुत समय से दूर हो जाएगा, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने स्वयं के हितों को विकसित करें बेशक, यह किसी भी संबंध में एक महान विचार है, लेकिन विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आपको महीनों के लिए अकेले रहना होगा। दोस्तों के एक चक्र का विकास करना और अपनी खुद की रुचियों में निवेश करना
    • उदाहरण के लिए, एक स्थानीय स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों या एक कोर्स करें।
    • अपने जीवन में निवेश करना महत्वपूर्ण है, अन्यथा आप रिश्ते में नाखुश हो जाएंगे क्योंकि बैंड आपको एक लंबे समय से अलग रखेगा। यदि आप नाखुश हैं, तो रिश्ता खत्म नहीं होगा।
  • एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 10 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    चीज़ों को व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना सीखें यदि आपका प्रेमी एक बैंड में है, तो वह अपेक्षाकृत या बहुत प्रसिद्ध भी हो सकता है। इसका मतलब है कि अन्य लोग अपने आसपास रहना चाहते हैं, अपने समय को परेशान कर रहे हैं। ऐसा हो सकता है कि कुछ लोग भी उसके साथ सोना चाहते हैं इससे निपटना मुश्किल है, लेकिन यह एक बैंड में होने का हिस्सा है। इसलिए यदि आप अपने प्रेमी के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि अपने रिश्ते के उस पहलू को कैसे प्रबंधित करें।
    • यदि लोग लगातार अपने समय में दखल कर रहे हैं, तो एक और निजी जगह पर जाने के लिए बेहतर होगा ताकि आप वास्तव में समय बिता सकें।
    • इसके अलावा, यदि आप संभावित विश्वासघात की चिंता करते हैं, खासकर जब वह दौरे पर जाते हैं, तो पता है कि यह सिर्फ आत्मविश्वास का मामला है। यदि वह अपने घर पर विश्वासघात करने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो वह जब उसे चलेगा, तो उसे धोखा नहीं देगा।
  • चित्रित होना एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 11
    3
    सीमा निर्धारित करें एक बैंड में होने के नाते काम देता है और हर किसी के आसपास आप को हरा सकते हैं आपको यह जानने की ज़रूरत है कि आप रिश्ते के माध्यम से कितने दूर जाना चाहते हैं और अपने प्रेमी को स्पष्ट कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप ध्वनि सेट करने में सहायता कर सकते हैं, लेकिन आप हर पार्टी में बैंड के रिसेप्शनिस्ट नहीं बनना चाह सकते हैं।
  • चित्रित होना एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 12
    4
    पर्याप्त नींद जाओ आप जानते हैं कि अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए आपको अच्छी तरह नींद की ज़रूरत है किसी वैकल्पिक जीवन शैली वाले किसी व्यक्ति के साथ रहने से, पर्याप्त नींद प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है हालांकि, यह डेटिंग के लिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह स्वस्थ नियंत्रण बनाए रखने में आपकी मदद करेगी, स्वस्थ रिश्तों में आवश्यक होगा। इसके अलावा, आप खुश होंगे, जिससे दोनों सकारात्मक रूप से प्रभावित होंगे।
  • चित्रित किया गया एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 13
    5
    अच्छा खाओ अपने आप को ख्याल रखने और रिश्ते में मौजूद होने के लिए एक स्वस्थ आहार महत्वपूर्ण है। अंतर संबंधों में, स्वस्थ खाद्य पदार्थों को खाना बनाने के लिए खुद को प्रेरित करना कठिन हो सकता है हालांकि, अध्ययन साबित करते हैं कि जब हम पर्याप्त नहीं खाते हैं, उदाहरण के लिए, हम अपने रिश्तों में अधिक गुस्सा और आक्रामक बन जाते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com