IhsAdke.com

एक अच्छी प्रेमिका कैसे बनें

एक अच्छी प्रेमिका बनना मुश्किल हो सकता है, खासकर रिश्ते की शुरुआत में। लेकिन अगर आप और आपका नया प्रेमी अभी भी खोज रहे हैं, या यदि आप अपनी पांचवीं रिश्ते की सालगिरह पर पहुंच रहे हैं, तो अभी भी कुछ युक्तियां हैं जिनका आप पालन कर सकते हैं यदि आप एक अच्छी प्रेमिका बनना चाहते हैं और अपने रिश्ते को सफल बनाते हैं। एक अच्छी प्रेमिका बनने के लिए, आपको अपनी आजादी को छोड़ने के बिना उसे प्यार करना चाहिए और उसका समर्थन करना चाहिए। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
खुला होना

चित्रित होना एक अच्छा प्रेमिका चरण 1.jpeg
1
पहले कभी भी खुला न हो एक संबंध में पहुंचने का मतलब यह सुनिश्चित करना है कि आपके लिए एक-दूसरे को जानने के लिए पर्याप्त जगह है और सुनिश्चित करें कि आप एक-दूसरे के लिए बने हैं यदि आप अपने रिश्ते को "कुछ" बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो ऐसा नहीं है, समय से पहले दबाव आपको दूर चला सकता है और खराब कर सकता है जो एक अच्छी चीज है इसके बजाय, धैर्य रखें और समझें कि ठोस और स्थायी संबंधों को विकसित करने के लिए समय लगता है। यदि आप यह चाहते हैं कि आखिरकार, निम्नलिखित चीजों से बचें:
  • कुछ तारीखों के बाद उससे प्रेमिका को फोन करने के लिए उसे मत दबाएं- इससे आप उसे महसूस कर सकते हैं कि निर्णय उसके पास नहीं आया था। धीरज रखो और उसे स्वयं को हल करने दें जब वह शब्द कहेंगे। यदि आप संगत हैं, तो यह जल्द ही होगा
  • इससे पहले कि आप अपने दोस्तों और माता-पिता से मिलें, शादी और बच्चों के बारे में बात करना शुरू न करें। ऐसे मुद्दों को समय से पहले से शुरू करने से तनाव पैदा हो सकता है और एक रिश्ते को स्थिर या समाप्त भी कर सकता है जो अन्यथा उत्पादक और प्रेमपूर्ण होगा।
  • यद्यपि वे कहते हैं कि मनुष्य के हृदय के रास्ते पेट से होता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पहली तारीख को तीन-कोर्स भोजन करना चाहिए। आपको कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है - आपको बस उपस्थित होने और उनकी बातों में रुचि रखने की ज़रूरत है, ध्यान देने और अपने हितों को साझा करने के लिए
  • एक अच्छा प्रेमिका चरण 2.jpeg होना शीर्षक चित्र
    2
    ईमानदारी से रहें हालांकि, अपने प्रेमी के लिए ईमानदार होना महत्वपूर्ण है, लेकिन सर्वोच्च स्तर के होने के नाते, यह उतना ही महत्वपूर्ण है कि आप स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आप ज़्यादा गलती करते हैं या गलती करते हैं, तो आप त्रुटि को पहचान सकते हैं और माफी मांग सकते हैं। यदि आप कमजोर या परेशान महसूस कर रहे हैं, तो आप जो महसूस कर रहे हैं उसके बारे में सोच सकते हैं और उसके बाद एक गैर-अभिक्रियापूर्ण तरीके से उसके बारे में बात कर सकते हैं।
    • और यहां सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जितनी संभव हो उतनी ही अपनी भावनाओं के साथ खुलापन करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि वह आपको कुछ परेशान करता है या कहता है, तो उसके बारे में खुलासा न करें कि उसे आप पर कैसे असर डाला जाए या उसे बदलने के लिए कहें?
    • यदि आप शुरुआत से संचार की ठोस लाइनों को स्थापित करते हैं, तो आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि संबंध समाप्त हो जाएगा, या दूर हो जाएगा।
  • चित्रित होना एक अच्छा प्रेमिका चरण 3.jpeg
    3
    कहो कि तुम क्या सोचते हो अपनी इच्छाओं, जरूरतों और रायओं को बताने के लिए डरो मत, भले ही वे तुम्हारा साथ संघर्ष करें। आप अस्तित्व में नहीं हैं और सिर्फ उसे संतुष्ट करने के लिए मौजूद नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, उसे दिखाएं कि आप अपनी इच्छाओं, जरूरतों और जीवन को देखकर एक व्यक्ति हैं, आपको एक व्यक्ति के रूप में जानने और समझने में रुचि रखेंगे। अगर आपको लगता है कि आप क्या सोचते हैं, तो आप आराम से महसूस कर सकते हैं, तो यह भी ऐसा करना सहज महसूस करेगा।
    • बस उन तरीकों से स्वयं को व्यक्त करना याद रखें जो किसी की राय या जीवन शैली पर हमला नहीं करते। आप विनम्रतापूर्वक रणनीतियों का उपयोग करते हुए एक ही समय में विनम्र और ईमानदार हो सकते हैं जबकि अभी भी अपनी भावनाओं के बारे में पता है।
  • एक अच्छा प्रेमिका चरण 4.jpeg होना शीर्षक चित्र
    4
    अपने आप को रहो सिर्फ उसे प्रभावित करने के लिए आप का नकली संस्करण न बनाएं यह मोहक हो सकता है अगर आपको लगता है कि वह एक अलग तरह की लड़की पसंद करते हैं, लेकिन आमतौर पर इसका मतलब है कि चीजों के टुकड़ों में शामिल होने या सुझाव दिया जाता है, और आप शायद गलत हैं। सब के बाद, वह साथ बाहर जाना चाहता है आप, नहीं कुछ कल्पना पूर्णता के साथ कुछ और अगर तुम सच में अपने आप में चीजों को बदलना करने के लिए परीक्षा महसूस क्योंकि यह कहना है कि आप जो कुछ भी यह है, बेहतर leaner लम्बे, खूबसूरत, शांत हो सकता है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि आप संगत नहीं हैं है ।
    • यदि वह इन बातों को आपसे लगातार कहता है, तो यह प्रेम नहीं है, लेकिन इसे नियंत्रित करने का एक प्रयास।
    • बहाना मत करें कि आप अपनी रुचियां साझा करते हैं यदि आप साझा नहीं करते हैं। यह मजेदार या "सुरक्षित" पहली बार में यह करने के लिए किया जा सकता है, लेकिन बहुत हानिकारक है जब वह सीखता है कि आप वह क्या Ama- वह कुछ है कि नहीं है में अपने भविष्य में उनकी भूमिका के बारे में उनके सभी विचारों आधारित हो सकता है की सच्चाई पसंद नहीं है वास्तविक और यह आप दोनों को चोट पहुंचाएगी।
  • विधि 2
    एकजुट रहें

    एक अच्छा प्रेमिका चरण 5.jpeg होना शीर्षक चित्र
    1
    अपने हितों में रुचि रखें याद रखें कि उसे क्या पसंद है और वह किस बारे में बात करना पसंद करता है। आपको अपने शौक से प्यार करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम यह समझने की कोशिश करें कि वह ऐसा प्रशंसक क्यों है। अगर वह एक बैंड को पसंद करता है, तो समझने की कोशिश क्यों करें अगर वह चंचल और अपरिपक्व होने के लिए प्यार करता है, तो याद रखें कि यह तनाव से मुक्त होने का उनका तरीका हो सकता है अपने होने के अनूठे तरीके को स्वीकार करने के लिए सीखने के द्वारा, आप अपने बारे में और अधिक जानने के लिए भी करेंगे, यदि आप अपने जीवन को अपने साथ अपने साथ खर्च कर देख सकते हैं।
    • आपको इसमें रुचि रखने की आवश्यकता नहीं है सब वह बातें जो पसंद करती हैं अगर वह फुटबॉल देखना पसंद करता है, लेकिन आप इसे पसंद नहीं कर सकते, कोई समस्या नहीं, या तो
    • बस उससे पूछिए कि उनके हित क्या हैं और उन चीजों के बारे में बात कर रहे हैं जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं, पर्याप्त हो सकते हैं
  • एक अच्छा प्रेमिका चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    टीम के रूप में काम करना सीखें किसी भी स्वस्थ रिश्ते के साथ, आप संघर्ष के अपने हिस्से का अनुभव करेंगे: कुछ छोटे, कुछ बड़े। अपने आप को सच मानना ​​याद रखें और किसी भी अर्थपूर्ण स्वार्थ को छोड़ने का प्रयास करें। रिश्ते को एक साथ काम करना और एक सहजीवी संबंध है, परजीवी नहीं, जहां एक पक्ष देता है और दूसरा केवल प्राप्त करता है, बिना पर्याप्त रूप से बदले में। एक टीम में, आपको एक-दूसरे का समर्थन करना है, एक-दूसरे को तोड़फोड़ नहीं करना है, और आपको अन्य लोगों के सामने खुले तौर पर प्रेम प्रदर्शित करना होगा।
    • कठिनाई के समय, एक टीम का निर्माण करने से उन्हें कम भावनात्मक तरीके से समस्याओं का सामना करने में मदद मिल सकती है, अर्थात, वे दोनों एक तरह से समस्याओं की जिम्मेदारी लेते हैं और उन्हें हल करने के लिए मिलकर काम करते हैं।
    • एक "एक विषय" संबंध होने से बचें, जिसमें आपका बंधन एक चीज़ के आसपास घूमता है संबंधों को विविधता और विविधता लाकर संबंध मजबूत रखें। नई और अलग चीजें इकट्ठी करने की कोशिश करें रिश्ते एक साथ मज़ेदार होने, एक साथ सीखने और एक साथ बढ़ने के बारे में होने चाहिए।
  • एक अच्छा प्रेमिका चरण 7.jpeg होना शीर्षक चित्र
    3



    उससे ज़्यादा स्तुति करो कि आप उसे आलोचना करते हैं। यदि आप जो कुछ भी उसके बारे में बताते हैं वह महत्वपूर्ण या व्यक्तिगत हमलों है, वह अब आप को देखना नहीं चाहेंगे और आपके रिश्ते पर पुनर्विचार करना शुरू कर देंगे। इसी तरह, आप हमेशा उसके साथ सहमत नहीं है क्योंकि वह आपका प्रेमी है कूटनीति परिपक्व रिश्तों में एक बेहतर रणनीति है, और एक संबंधों में सीखने और अपनाने के लिए सीमाओं की स्थापना और समझौता करने महत्वपूर्ण रणनीति है।
    • यद्यपि आप सही समय पर वैध आलोचना कर सकते हैं, आपको कम से कम चार सकारात्मक चीजों को अपने बारे में हर नकारात्मक चीज़ में कहना चाहिए।
    • उसको शिकायत न करें, क्योंकि आप एक बुरे मूड में हैं, या अगर चीजें बिल्कुल अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं
  • एक अच्छा प्रेमिका चरण 8.jpeg होना शीर्षक चित्र
    4
    में देने के लिए जानें यदि आप एक अच्छी प्रेमिका बनना चाहते हैं तो आपको जब भी चीजें अपने तरीके से नहीं चलती हैं, गुस्सा या गुस्सा होने के बजाय आपको देना सीखना चाहिए। ठीक से देने के लिए, दोनों को शांतिपूर्वक और तर्कसंगत रूप से स्थिति के बारे में चर्चा करनी चाहिए जबकि अन्य व्यक्ति के दृष्टिकोण को समझना चाहिए। यह समझने की कोशिश करें कि आपका प्रेमी क्या सोच रहा है, इसके बारे में आँख बंद करके ध्यान देने की बजाय क्या सोच रहा है।
    • आप जो हमेशा हो जाता है क्या वह सिर्फ चाहता है क्योंकि अपने प्रेमी अपने विचार की रक्षा के लिए की तुलना में सिर्फ इसलिए कि आप बहुत गुस्सा हो चीजों के रूप में आप चाहते हैं मत जाओ जब देने के लिए पसंद करते हैं कि महिला होने के लिए नहीं करना चाहती।
  • चित्रित होना एक अच्छा प्रेमिका चरण 9 रहें
    5
    एक-दूसरे के लिए जगह बनाएं आपको अपने प्रेमी का समर्थन करना चाहिए, लेकिन जब आप चारों ओर नहीं होते हैं, तो आपको उसके लिए "वहां रहना" चाहिए। यदि आप एक अच्छी प्रेमिका बनना चाहते हैं, तो आपको अपने काम करने के लिए समय निकालना होगा, अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना होगा और अपने प्रेमी के साथ रहना उसे पता होना चाहिए कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं भले ही आप चारों ओर न हों। यदि आप असुरक्षित महसूस करते हैं और आपके अलग होने के बाद रिश्ते की ताकत पर संदेह करते हैं, तो आपको एक समस्या है।
    • आपको अपने प्रेमी का समर्थन करना चाहिए, अगर वह "लड़कों के लिए सिर्फ" घटना में भाग लेने की कोशिश करने के बजाय अपने दोस्तों के साथ शाम बनाना चाहता है। आप अपने प्रेमी को होने के लिए एक प्रतिष्ठा अर्जित नहीं करना चाहते उस चेहरे जो इतना लड़की में पकड़ा गया है कि उसे जहां भी जाता है उसे उसे लेने की जरूरत है।
    • यदि आप अपने सभी ध्यान और समय के हकदार महसूस करते हैं, तो एक जुनूनी प्रेमिका न बनें सीखें एक सुपर सुरक्षात्मक प्रेमिका न बनें - आपको बिना देखा महसूस किए जाने छोड़ दें
    • याद रखें कि उसे आपकी हर चीज के लिए ज़रूरत नहीं है और यह कि आप एक व्यक्ति हैं, एक दंपति होने के अलावा। जब उसे स्थान की आवश्यकता होती है, तो उसे व्यक्तिगत रूप से मत लें, यह मानें कि यह बहुत अधिक नहीं है, क्योंकि यह उसका समय है कि वह अन्य लोगों के साथ अलग-अलग हितों को पुनर्प्राप्त और साझा करे। लेकिन उसे पता होना चाहिए कि उसे हमेशा उसके लिए जब वह इसकी आवश्यकता होगी।
  • विधि 3
    प्यार रहें

    एक अच्छा प्रेमिका चरण 10.jpeg होना शीर्षक चित्र
    1
    स्नेही रहें अपने स्नेह को दिखाने के कई तरीके हैं, दूसरों की तुलना में कुछ और अधिक स्पष्ट है, और जिस तरह से आप इसे पहुंचते हैं, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आप रोमांटिक रोमांटिक स्नेह करीब है, लेकिन यह अंतरंगता के रूप में एक ही बात नहीं है: प्यार के साथ खुले तौर पर, दर्शाते हैं कि आप इस व्यक्ति के बारे में परवाह है और दिन हो या रात के किसी भी समय यह साबित कर सकते हैं दोनों सार्वजनिक और निजी रूप से संबंधित है। आप कैसे लोगों को स्नेह जिनके साथ आप परवाह करते हैं, कैसे हाथ पकड़ने के लिए, उसके हाथ स्पर्श,, गाल पर कई चुंबन देने के गले लग कर, बाल छू दिखाना चाहते के बारे में सोचो, समर्थन के शब्दों का कहना है, के बारे में दूसरों के सामने बोलने व्यक्ति कितना अच्छा है, आदि
    • कभी-कभी पुरुष इसे पसंद करते हैं जब एक लड़की उन्हें एक "स्नेही" उपनाम देती है, जैसे "बच्चा" या "स्वीटहार्ट।" इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए यह ठंडे पानी की एक बड़ी बाल्टी हो सकती है यदि आप उसे "श्री उर्सो-पिंपोल्हो" कहते हैं, खासकर जनता में। सबसे ऊपर, अच्छा संचार किसी भी रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इसलिए इसे जानना चाहिए कि आप इसे कितना पसंद करते हैं।
    • नियमित रूप से प्यार संदेश और ईमेल एक और बात हो सकती हैं, लेकिन यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो आप इसे दबाने लगेगा और यह जरूरतमंद लग जाएगा। ऐसी बात से पता चलता है कि आप इसे खत्म कर रहे हैं और आप चाहते हैं कि यह हमेशा के लिए खत्म हो जाए, लेकिन इसे डराते वक्त इसे अधिक मत करना।
  • एक अच्छा प्रेमिका चरण 11.jpeg होना शीर्षक चित्र
    2
    आकर्षक रहें कामुक होना डरो मत अधिकांश पुरुषों को यह अनूठा लगता है जब एक लड़की सेक्सी होती है, वर्ग और आत्मविश्वास होता है ट्रस्ट का मतलब है कि आप कौन हैं - यदि आप उस व्यक्ति को स्वीकार कर रहे हैं और अपने मूल्य के बारे में आश्वस्त महसूस कर रहे हैं, तो आप इसे भी बिना कोशिश में छोड़ देंगे। होना करने के लिए अपने आप को मजबूर करने के लिए कोई ज़रूरत नहीं के सबसे लोकप्रिय और हंसमुख व्यक्तित्व नहीं है बजाय अपने शैली के नहीं है, हो सकता है सबसे अच्छा आप खुद की देखभाल करने और उस पर विश्वास कर सकते हैं ध्यान योग्य है।
  • एक अच्छा प्रेमिका चरण 12.jpeg होना शीर्षक चित्र
    3
    उसे उपहार दें जब आप किसी रिश्ते में होते हैं, तो एक दूसरे को थोड़ा उपहार देने के लिए मज़ेदार उपहार पाने के लिए लोग प्यार करते हैं- यह दर्शाता है कि इसका मतलब आपके लिए बहुत मायने रखता है इसे ज़्यादा मत करो जब आप प्यार महसूस कर रहे हैं और आप यह दर्शाते रहें कि यह आपके लिए कितना मतलब है, तो उपहार दें। उसे ऐसा मत समझो कि आप अपना प्यार खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।
    • उसके लिए कुछ करो एक कागज के फूल, एक शिल्प दिल, कुछ रचनात्मक जो आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है, ताकि जब भी आप वस्तु को देख सकें, वह आपकी सोचता है और मुस्कुराता है यदि आप संगीत हैं या आप एक उपकरण खेलने के लिए जानते हैं, तो इसके लिए एक या दो गीतों को खेलने के लिए स्वतंत्र महसूस करें (यदि आप अपने द्वारा लिखे गए गीत खेलते हैं तो आप अधिक अंक अर्जित करेंगे) यूट्यूब पर अपने गान का एक निजी वीडियो जोड़ें
  • एक अच्छी प्रेमिका चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    ईर्ष्या न करें आपको प्यार करना चाहिए, लेकिन अपने खून से दूसरे के बारे में अपने प्रेमी की बातचीत (या सिर्फ उल्लेख) दूसरे लड़की को उकसाने की बात नहीं करना चाहिए। कुछ भी नहीं अपने प्रेमी को एक प्रेमिका की तुलना में अधिक उदासीन छोड़ देगी ताकि असुरक्षित हो कि वह इस विचार को सहन नहीं कर सकती है कि ब्रह्मांड में अन्य स्त्रियां मौजूद हैं। आपका प्रेमी इससे अधिक सराहना करेगा यदि आप अपने दोस्तों के साथ कहने के बजाय कूल हो जाए कि आपके सामने जो लड़की दिखाई देती है वह बदसूरत या परेशान होती है।
    • यदि वह अपने दोस्तों के साथ है, तो हर दूसरे सेकंड में संदेश सुनिश्चित न करें कि वह अन्य लड़कियों से बात नहीं कर रहा है। यह केवल आपको यह देखेगा कि आप उस पर थोड़ा विश्वास क्यों रखते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों को अपने रिश्ते को नियंत्रित करने की कोशिश न करें। रिश्ते तुम्हारा है और कोई और नहीं है बेशक, उनकी राय है, जैसे आप अपने संबंधों के बारे में राय रखेंगे। लेकिन आपको उनसे कोई सलाह सुनने की ज़रूरत नहीं है, यदि आप नहीं चाहते हैं। और ध्यान दें कि कभी-कभी बात यह है कि वे अपने प्रेमी के साथ असंगत हैं, और यह एक समस्या नहीं है - हर किसी को पूरी तरह अच्छी तरह से मिलना नहीं है। बस उन्हें सुनने के लिए सहमत हैं और बदले में अपने प्रेमी के साथ "सौदा" करने का प्रयास करने के लिए कहें।
    • अपने स्वरूप के साथ असुरक्षित न हों अगर वह आपसे डेटिंग कर रहा है, तो यह स्पष्ट है कि वह आपको आकर्षक बनाता है
    • अपने रिश्ते में सभी अच्छी चीजों का आनंद लें ऐसे कृतज्ञता के साथ पुरुषों को सहज महसूस होता है क्या तुम नहीं? उन चीजों के लिए उनका धन्यवाद करना सीखें, भले ही वे उन्हें अपने घर ले जाने के लिए धन्यवाद का मतलब करें। वह तुम्हारे साथ जो बातें करता है वह आपके लिए उसका सम्मान प्रदर्शित करता है सभी महिलाओं का एक अच्छा संबंध नहीं है, इसलिए आपका आनंद लें
    • कभी भी किसी को यह न बताएं कि आपको अपना जीवन कैसे जीना चाहिए, खासकर आपके प्रेमी उसे आपको दबाए न दें - इसके बजाय, चीजों के बारे में खुला रहें, जिसमें आपके द्वारा किए गए किसी भी अनुरोध के प्रभाव भी शामिल हैं। इसी तरह, उसे नहीं बताएं कि उसे अपना जीवन कैसे जीना चाहिए।
    • उसे बताओ वह सही है जब वह है। यह आत्मविश्वास में एक महान बढ़ावा है - और स्वीकार करते हैं तुम गलत हो जब यह तुम्हारी गलती एक शानदार तरीका एक रिश्ते में एक संघर्ष नरम करने के लिए है। इन तकनीकों को शुरुआती संबंधों में जानें और आप एक मजबूत और सुसंगत रिश्ते के लिए नींव रखेंगे।
    • अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर आज़माएं ये लोग हैं, जो शायद उनके लिए काफी मायने रखता है, और जिन लोगों के बारे में उनकी परवाह है उनसे आने से आपके बारे में अच्छी राय होने के बारे में बहुत कुछ होगा अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करो सम्मान के साथ अपने माता-पिता का पालन करें और उन्हें आप की तरह बनाने का प्रयास करें। छोटी चीजें करने की कोशिश करें, जैसे उसकी मां के करीब रहना या अपनी बहन के साथ खरीदारी करना।
    • जब आप डिनर पार्टी में होते हैं और वह भुगतान करने की पेशकश करता है, तो इनकार करने पर विचार करें ऐसा करने से ऐसा दिखता है कि आप पैसे के कारण उसके साथ नहीं हैं। याद रखें, अगर आपको वह आदमी पसंद है, तो वह पुराने ढंग का है, वह वैसे भी भुगतान करने पर जोर दे सकता है। उस मामले में, उसे एक सज्जन हो, या आप अपनी भावनाओं को चोट पहुंचा सकते हैं।
    • इसे बदलने की कोशिश मत करो उसे बताओ कि तुम क्या चाहते हो- अगर वह तुम्हें प्यार करता है, तो वह अगली बार ऐसा करने की कोशिश करेगा। यदि वह उस व्यक्ति से बहुत अलग है जिसे आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों पर खर्च करने के बारे में सोच रहे हैं, तो वर्तमान संबंध समाप्त करें और अपने सपने की तलाश में जाएं- जो संबंध आप में हैं, कम से कम, महान शिक्षा के रूप में सेवा की है
    • समझे कि सभी रिश्ते अलग हैं और कोई अच्छी प्रेमिका बनने का कोई सार्वभौमिक तरीका नहीं है, क्योंकि सभी के पास अलग-अलग स्वाद हैं।
    • यदि आपका प्रेमी आपके साथ निष्क्रिय रूप से काम कर रहा है, तो इसका यह अर्थ नहीं है कि वह जरूरी नहीं कि आपसे प्यार करें। यह शायद इसका अर्थ है कि वह शर्मीली या अंतर्मुखी है हो सकता है कि वह पहले कभी भी किसी रिश्ते में नहीं थे और पता नहीं कैसे कार्य करना है या वह ऐसा व्यक्ति नहीं हो सकता जो दुनिया को उसके बारे में चिल्लाता है, भले ही वह आपके लिए बहुत गहरा महसूस करता हो। उससे बात करें कि उसे इस तरीके से कैसे कार्य करता है और समझो. वह अपेक्षा कर सकता है कि आप और अधिक प्रयास करें क्योंकि आपके संबंध में पहले से ही अधिक अनुभव है या हो सकता है कि यह सिर्फ उसका तरीका है और आपको इसका इस्तेमाल करना होगा।

    चेतावनी

    • ईर्ष्या एक बहुत ही खतरनाक भावना है उसे उद्देश्य से जलन मत करना इसका परिणाम दीर्घकालिक विश्वास के अंत में हो सकता है।
    • उबाऊ मत बनो लगातार फोन करने, नाराज़ होने के कारण, जब वह दोस्तों के साथ कुछ समय बिताते हैं, परेशान करने के लिए उसे आपके साथ अधिक समय बिताने, रोने लगाना, हर समय शिकायत करना, हर समय उसकी मान्यता मांगने (उदा। , हमेशा अपने वाक्यों को "क्या आपको नहीं लगता?"), आदि
    • कभी अपने दोस्तों के साथ गड़बड़ मत करो! आप उन्हें कितना आकर्षक पाते हैं, आपको यह स्पष्ट करना होगा कि वह आपके लिए एकमात्र लड़का है। यदि आप उनके साथ इश्कबाज़ी करने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो यह इंगित करता है कि आप एक मोनोग्रामस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं।
    • कभी झूठ नहीं बोलें सिर्फ ईमानदार न हो, लेकिन अपने मामलों के साथ भी खुले रहें। चीजों को मत छोड़ें, भले ही यह अजीब हो, क्योंकि इससे आपके संबंधों में बाद में समस्या उत्पन्न हो सकती है। को छोड़ते हुए झूठ बोल रहा है, हाँ, कभी कभी तुम कहना होगा के रूप में अशुद्ध अर्थ को जन्म दे सकता है, ताकि हवा को नवीनीकृत करने में कुछ कहने के लिए की जरूरत है।
    • अपने दोस्तों के साथ बातें जब इसके बारे में बात साझा करने के लिए कोई समस्या नहीं है, लेकिन यह सम्मान करने के लिए और चीजें हैं जो शर्मनाक संवेदनशील या मोटे हैं साझा याद (सभी कह चारों ओर जाना नहीं है!)। अपने मित्रों को रिश्ते के बारे में अद्यतन करते हैं, लेकिन, यह में शामिल होने की जब तक आप के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है या अन्य खतरनाक गतिविधियों acontecendo- हैं कि यदि ऐसा है, मुझे सब कुछ बताओ और उन्हें उसके खत्म करने में मदद करते हैं की अनुमति नहीं है उसके साथ हालांकि, अगर आप तय करें कि आप अपने रिश्ते के बारे में निजी जानकारी साझा करना चाहते हैं, वह है कि पहले से पता होना चाहिए और साथ भी ऐसा ही उसे मित्रों को छोड़ना नहीं है की अनुमति दी जानी, तथापि, वह आप से बात करते हैं जैसे कि वह एक वस्तु थे।
    • अपने प्रेमी के साथ गुप्त परीक्षण न करें कि वह कैसा काम करता है। यह अपमानजनक, अनुचित और सम्मान की कमी है। इसके अलावा, आप ऐसा नहीं करना चाहेंगे कि वह आपको करने के लिए। वही सेक्स के साथ अपने प्रेमी को मजबूर करने के लिए जाता है
    • अपने सेल को न देखें जब तक कि वह कोई समस्या नहीं कहता। उससे उसी की अपेक्षा करें
    • रचनात्मक आलोचना और आलोचना के बीच के अंतर को समझें, जो किसी और के चरित्र के लिए कुछ भी नहीं जोड़ता है, केवल इसलिए कि आप उस व्यक्ति से अलग तरीके से कार्य करने के लिए व्यक्ति को पसंद करते हैं कि वे कौन हैं उत्तरार्द्ध मामले में, आप इसे बदलने की कोशिश कर रहे हैं, और यह एक मजबूत असंगति इंगित करता है - अर्थात, किसी और को ढूंढना बेहतर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com