IhsAdke.com

कैसे एक और चेहरे के साथ बिस्तर में सील आपकी प्रेमिका को खोजने के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए

किसी और के साथ आपकी प्रेमिका को पकड़ने से ज्यादा परेशान करने की कल्पना करना कठिन है। आपको शर्मिंदा, चोट लगने और परेशान महसूस होने की संभावना है, इसलिए इसे दोहराना मुश्किल नहीं होगा आप क्या करेंगे? आप क्या कहेंगे? यह सोचने में बेहतर है कि तैयार होने के बारे में सोचें, यदि असंभव है। लेकिन याद रखना कि यह दुनिया का अंत भी नहीं है

चरणों

भाग 1
ठीक से प्रतिक्रिया

जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिलते हैं तो तस्वीर का शीर्षक बदलें 1
1
शांत रहो प्रारंभ में, आप क्रोध महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि क्षण की गर्मी में, कुछ भी न करें जिसे आप बाद में पछता सकते हैं, इसलिए चिल्ला या हिंसक होने से बचें। यह स्थिति पूरी तरह से संसाधित होने के बाद हल की जानी चाहिए। तो चिल्ला, रो रही है या हिंसक होने पर केवल भविष्य में सब कुछ ठीक होने में मुश्किल होगा।
  • जगह छोड़ दीजिए अगर आपकी केवल इच्छा हिंसक रूप से प्रतिक्रिया करना है। आपको स्थिति को हल करने के लिए शांत रहना होगा - इसलिए कमरा, घर या जहाँ भी हो, उसे छोड़ दें।
  • पिक्चर का शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका नग्न मिल जाए तो चरण 2 पर प्रतिक्रिया दें
    2
    उन्हें बताएं कि आप जा रहे हैं ताकि वे ड्रेस कर सकें। जैसे ही आप कपड़े पहने और कहीं बैठो और गहराई से बैठने और सांस लेने की जगह ढूंढें। अपना क्रोध जारी करने के लिए तकिया या तकिया को दबाएं
  • तस्वीर का शीर्षक जब आप किसी और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका नग्न मिल जाए तो चरण 3
    3
    दूसरे आदमी का सामना करने के लिए तैयार हो जाओ यदि आप अपने घर में या किसी साझा घर में हैं, तो उसे छोड़ने के लिए कहें, लेकिन अगर वह इनकार करता है तो हिंसा में मत तोड़ो। समझाओ कि आपको अपनी प्रेमिका के साथ काम करने के लिए समय की आवश्यकता है
    • संभावना के लिए तैयार करें कि वह हिंसा से प्रतिक्रिया करेगा, क्योंकि आपने उसे शत्रुतापूर्ण स्थिति में पकड़ लिया है। हिंसा शुरू करने वाले पहले मत बनें, लेकिन सावधान रहें और पीछे की सीट ले लो।
    • बाहर निकलने या रसोईघर के करीब रहें, या किसी वस्तु को अपने आप को बचाने के लिए हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है
  • तस्वीर का शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका नग्न मिलते हैं तो चरण 4
    4
    इसके बारे में सोचें कि आगे क्या करें जगह में अपने सिर को पाने के लिए बहुत परेशान होना सामान्य है अपनी प्रेमिका को जाने के लिए रुको, और चुपचाप उसे बताओ कि आपको अकेले कुछ समय की जरूरत है और जब आप बात करने के लिए तैयार होंगी तो उसे पता चलेगा। फिर छोड़ दें, एक दोस्त को आपसे समर्थन करने के लिए बुलाओ और आपको शांत होने के लिए समय का उपयोग करें।
  • भाग 2
    अपनी प्रेमिका से बात कर रहे

    जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिलते हैं
    1



    इससे पहले कि आप वार्तालाप शुरू करें, आप क्या चाहते हैं, यह जान लें इससे पहले कि आप बात करें, आप क्या चाहते हैं, अपनी प्रेमिका को जारी रखने या रिश्ते को खत्म करने के बारे में सुनिश्चित करें, ताकि आप उसके साथ बात करते समय ध्यान केंद्रित रह सकें।
  • जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिलते हैं
    2
    व्यक्ति में अपनी प्रेमिका खोजें दूसरे व्यक्ति को उपस्थित न होने दें, इस तरह से, आपकी प्रेमिका एक विशेषाधिकार प्राप्त स्थिति में होगी। इसके अलावा, यह आपकी समस्या है और आपकी प्रेमिका की समस्या है ऐसा हो सकता है कि दूसरे व्यक्ति को यह भी पता नहीं था कि वह प्रतिबद्ध था, इसलिए दुश्मन को अनावश्यक रूप से नहीं बनाएं।
  • चित्र शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिला कदम 7
    3
    समझाओ कि आप एक ईमानदार लेकिन शांत बातचीत करना चाहते हैं। वार्तालाप की शुरुआत में अपनी प्रेमिका से बात करना जो तर्कसंगत रहना चाहता है, आपको शांत रहने में भी मदद करेगा। अपनी प्रेमिका को माफी मांगने या अगर वह चाहती है तो पहले बात करें।
  • जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिल जाए
    4
    स्मार्ट व्यक्ति बनें आपकी प्रेमिका रक्षात्मक पर होगी, और वह आपको परेशान करने का प्रयास कर सकती है, आपको धोखा देने के लिए, चिल्ला या आप को परेशान करने का प्रयास करने का आरोप लगा सकता है। उसे सुनो, लेकिन उसे आपको परेशान मत करना, अपने फैसले में शांत और दृढ़ रहें।
  • जब आप किसी और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका नग्न मिल जाए
    5
    ईमानदार रहें, लेकिन तर्कसंगत हो समझाएं कि आप परेशान क्यों हैं और आप इसके बारे में क्या करना चाहते हैं अगर आप समाप्त करना चाहते हैं, तो समझाएं कि आप रिश्ते को जारी रखने के लिए बहुत परेशान हैं। यदि आप रिश्ते को फिर से तैयार करना चाहते हैं, तो उसे बताएं और उसके बारे में क्या सोचते हैं, उसे सुनें।
    • गुस्सा या परेशान होने के कारण कुछ भी मत कहो, आप कुछ कह रहे हैं जो आपको खेद होगा
  • जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिल जाए
    6
    अपना शब्द पूरा करो यदि आप रिश्ते को पुनर्निर्माण करने का निर्णय लेते हैं, तो अगले डेढ़ साल तक आपत्तियां न रखें। सावधान रहें, लेकिन जब भी आप एक अवसर देखते हैं, अपनी प्रेमिका को दंडित न करें, क्योंकि यह स्वस्थ नहीं है और रिश्ते को नष्ट कर देगा। यदि आप समाप्त करने का निर्णय लेते हैं, तो अगले दो हफ्तों तक उससे संपर्क न करें, क्योंकि तब आप यह दिखाएंगे कि आप अपना शब्द नहीं रखेंगे और भविष्य में आपको फिर से धोखा देने के लिए दरवाजा खोलेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपनी प्रेमिका को विश्वासघात के बारे में दोषी महसूस करना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि कुछ मामलों में लड़की को बस परवाह नहीं है।
    • नाराज लग रहा है सामान्य है, और आपको अपने जलन को दिखाने की जरूरत है ताकि वह जान सकें कि आपकी भावनाएं क्या हैं।
    • हो सकता है कि वह आपके सिर में होने वाले व्यक्ति पर बदला लेने के लिए आपके सिर में होने वाला है, लेकिन कुछ भी अवैध तरीके से मत करो। आखिरकार, आप अपना समय ऐसे व्यक्ति के साथ क्यों बर्बाद करेंगे?
    • संबंधों को तुरंत समाप्त करने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है, क्योंकि यह एक बहुत ही नाटकीय स्थिति पैदा कर सकता है। हालांकि, अगर आप इसे समाप्त करने का निर्णय लेते हैं, तो इसे अपने आप को चोट पहुंचाने से रोकने के लिए तैयार रहें या आप। शांति से बात करने, बैठकर और बात करने में सहज रहें
    • यदि आप रिश्ते को सहेजना चाहते हैं, तो जानना अच्छा है कि उसने आपको धोखा क्यों दिया ज्यादातर समय, धोखा देने वाले लोग एक विशेष कारण होते हैं, और अक्सर यह इसलिए होता है कि उन्हें रिश्ते में कुछ याद आ गया है। इन बातों को सुनने के लिए आपको खुले होना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com